dushmanthachameera

dushmanthachameeraदेशभक्त खिलाड़ी टेक्सास स्कूल में शूटिंग के बाद बदलाव की पैरवी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangedushmanthachameeraदेशभक्त खिलाड़ी टेक्सास स्कूल में शूटिंग के बाद बदलाव की पैरवी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangedushmanthachameeraदेशभक्त खिलाड़ी टेक्सास स्कूल में शूटिंग के बाद बदलाव की पैरवी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangedushmanthachameeraदेशभक्त खिलाड़ी टेक्सास स्कूल में शूटिंग के बाद बदलाव की पैरवी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangedushmanthachameeraदेशभक्त खिलाड़ी टेक्सास स्कूल में शूटिंग के बाद बदलाव की पैरवी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

देशभक्त खिलाड़ी टेक्सास स्कूल की शूटिंग के बाद बदलाव की पैरवी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं

सम्बंधित:भैंस में सामूहिक शूटिंग पर देशभक्तों की प्रतिक्रिया: 'दिल टूट गया'

फर्नांडो सालाज़ार / मियामी हेराल्ड / ट्रिब्यून समाचार सेवा गेटी इमेज के माध्यम से

टेक्सास के उवाल्डे के एक प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार को हुई सामूहिक गोलीबारी में कम से कम 14 बच्चों और एक शिक्षक की मौत हो गई।इंग्लैंड के नए देशभक्त खिलाड़ियों ने अपने विचार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उनमें से डेमियन हैरिस वापस भाग रहे थे, जिन्होंने एक ट्वीट में एक साधारण संदेश साझा किया:

"हमें अब बदलाव की ज़रूरत है!"

आक्रामक टैकल ट्रेंट ब्राउन और सुरक्षा एड्रियन फिलिप्स ने अनिवार्य रूप से हैरिस की टिप्पणी को प्रतिध्वनित किया - "परिवर्तन" उनके ट्वीट्स में भी एक प्रमुख विषय था।

स्थिति पर अपने विचार साझा करने के लिए अन्य देशभक्त खिलाड़ियों में तंग अंत जोनु स्मिथ और धोखेबाज़ रक्षात्मक लाइनमैन सैम रॉबर्ट्स शामिल हैं:

गन वायलेंस आर्काइव के अनुसार रॉस एलीमेंट्री स्कूल में शूटिंग इस साल संयुक्त राज्य अमेरिका में 212वीं सामूहिक शूटिंग है। 24 मई साल का 144वां दिन है।

देशभक्त संगठन ने अभी हाल ही मेंप्रतिक्रिया व्यक्त की बफ़ेलो में एक सामूहिक गोलीबारी में एक किराने की दुकान पर 10 लोगों की मौत हो गई। "आज की खबर से दिल टूट गया। हमारी संवेदनाएं भैंस समुदाय, पीड़ितों के परिवारों और उन सभी के साथ हैं जो इस दुखद नुकसान का शोक मना रहे हैं।