मेरेपासमोमोस

मेरेपासमोमोसशॉन मैकवे ने पैट्रियट्स के पहले दौर की पिक पर हंसते हुए वायरल वीडियो को संबोधित किया - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमेरेपासमोमोसशॉन मैकवे ने पैट्रियट्स के पहले दौर की पिक पर हंसते हुए वायरल वीडियो को संबोधित किया - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमेरेपासमोमोसशॉन मैकवे ने पैट्रियट्स के पहले दौर की पिक पर हंसते हुए वायरल वीडियो को संबोधित किया - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमेरेपासमोमोसशॉन मैकवे ने पैट्रियट्स के पहले दौर की पिक पर हंसते हुए वायरल वीडियो को संबोधित किया - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमेरेपासमोमोसशॉन मैकवे ने पैट्रियट्स के पहले दौर की पिक पर हंसते हुए वायरल वीडियो को संबोधित किया - पैट्स पल्पिटा - t20 exchange

के तहत दायर:

एनएफएल ड्राफ्ट 2022: सीन मैकवे ने पैट्रियट्स के पहले दौर की पिक पर हंसते हुए वायरल वीडियो को संबोधित किया

सम्बंधित:वीडियो पर कैद देशभक्तों को कोल स्ट्रेंज का मसौदा तैयार करने के लिए राम की प्रतिक्रिया: 'हमने अपना समय बर्बाद करते हुए उसे यह सोचकर बर्बाद कर दिया कि वह 104 पर होगा'

गेटी इमेज के माध्यम से रिच ग्रेसल / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

कुछ ही समय बादइंग्लैंड के नए देशभक्तपहले दौर में चट्टानूगा आक्रामक लाइनमैन कोल स्ट्रेंज का मसौदा तैयार करने का आश्चर्यजनक निर्णय लिया, aवीडियोदिखा रहा हैलॉस एंजिल्स रामसो मुख्य कोच सीन मैकवे और महाप्रबंधक लेस स्नेड ने पिक पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। ऐसा लग रहा था कि दो आदमी, पिक से काफी हैरान थे।

"यूटी-चट्टानोगा पहले दौर में," स्नेड ने चयन के बारे में कहा।

"उसके बारे में कैसे," मैकवे ने कहा। "और हमने अपना समय बर्बाद करते हुए उसे यह सोचकर बर्बाद कर दिया कि वह शायद 104 पर होगा।"

प्रतिक्रिया के कारण कुछ विवाद हुआ, कुछ ने मैकवे की टिप्पणियों को विशेष रूप से पैट्रियट्स की ओर एक मामूली और मसौदे में 29 वें समग्र चयन के रूप में देखा। हालांकि, राम्स के मुख्य कोच ने इस मुद्दे के बारे में बात करते हुए दावा किया कि उनके बयानों का गलत अर्थ निकाला गया है।

"काश, इसे गलत समझा नहीं जाता। यह एक प्रतिबिंब से अधिक था, मैं वास्तव में लेस को एक कठिन समय दे रहा था क्योंकि जब हमने उसे देखना शुरू किया, तो मुझे लगता है कि हम दोनों सहमत थे, कोई रास्ता नहीं था कि वह वहां होगा [104 पर] क्योंकि हम खिलाड़ी को इतना पसंद करते हैं ," उन्होंने कहा।

"अगर कोई है जो कोच बेलिचिक के लिए अधिक सम्मान करता है और उसने मुझसे क्या किया है, तो मैं उन्हें देखना चाहता हूं क्योंकि इस पेशे और इस स्तर पर खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और मैं इसे कभी नहीं प्राप्त करना चाहता हूं कोल स्ट्रेंज या पैट्रियट्स संगठन के लिए गलत समझा गया कि खिलाड़ी के लिए सम्मान के अलावा कुछ भी। यह मेरी प्रतिक्रिया थी और जिस तरह से मैंने इसे संप्रेषित किया, उसके लिए कोई गलतफहमी मेरी गलती थी। ”

स्नैड के अनुसार, वीडियो के सामने आने के बाद से मैकवे ने स्ट्रेंज और पैट्रियट्स के मुख्य कोच बिल बेलिचिक दोनों से बात की है।