sattamattamatkatv

sattamattamatkatvपूर्व-पैट्रियट्स कॉर्नरबैक स्टीफन गिलमोर कथित 2 साल के सौदे पर कोल्ट्स में शामिल हो गए - पाट्स पल्पिट - t20 exchangesattamattamatkatvपूर्व-पैट्रियट्स कॉर्नरबैक स्टीफन गिलमोर कथित 2 साल के सौदे पर कोल्ट्स में शामिल हो गए - पाट्स पल्पिट - t20 exchangesattamattamatkatvपूर्व-पैट्रियट्स कॉर्नरबैक स्टीफन गिलमोर कथित 2 साल के सौदे पर कोल्ट्स में शामिल हो गए - पाट्स पल्पिट - t20 exchangesattamattamatkatvपूर्व-पैट्रियट्स कॉर्नरबैक स्टीफन गिलमोर कथित 2 साल के सौदे पर कोल्ट्स में शामिल हो गए - पाट्स पल्पिट - t20 exchangesattamattamatkatvपूर्व-पैट्रियट्स कॉर्नरबैक स्टीफन गिलमोर कथित 2 साल के सौदे पर कोल्ट्स में शामिल हो गए - पाट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

2022 एनएफएल मुक्त एजेंसी: पूर्व पैट्रियट्स कॉर्नरबैक स्टीफन गिलमोर कथित 2 साल के सौदे पर कोल्ट्स में शामिल हो गए

सम्बंधित:मैथ्यू जूडॉन पैट्रियट्स के लिए एक और मुफ्त एजेंट की भर्ती करने की कोशिश कर रहा है: स्टीफन गिलमोर

मैडी मेयर / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

मैथ्यू जूडोन के बावजूदसर्वोत्तम भर्ती प्रयास, नि: शुल्क एजेंट कॉर्नरबैक स्टीफन गिलमोर वापस नहीं आएंगेइंग्लैंड के नए देशभक्त . जैसापहली बार सीबीएस स्पोर्ट्स 'जोसिना एंडरसन द्वारा रिपोर्ट किया गया, गिलमोर ने के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैंइंडियानापोलिस कोल्ट्स.

पूर्व एनएफएल डिफेंसिव प्लेयर ऑफ द ईयर ने गारंटी में $ 14 मिलियन के साथ $ 23 मिलियन के दो साल के सौदे पर टीम में शामिल होने के लिए सहमति व्यक्त की।

द्वारा पहले दौर का ड्राफ्ट पिकभैंस बिल 2012 में, गिलमोर 2017 में एक मुफ्त एजेंट के रूप में पैट्रियट्स में शामिल हो गए। वह जल्दी से लीग के शीर्ष स्तरीय कॉर्नरबैक में से एक के रूप में विकसित हुए और 2018 में न्यू इंग्लैंड में सुपर बाउल जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अगले सीज़न में, गिलमोर को एनएफएल का वर्ष का रक्षात्मक खिलाड़ी नामित किया गया था।

जब उन्होंने पिछले अक्टूबर में पैट्रियट्स को व्यापार के माध्यम से छोड़ दिया, तो गिलमोर क्लब के लिए संयुक्त 63 नियमित सीज़न और प्लेऑफ़ खेलों में दिखाई दिए। उन्होंने कई व्यक्तिगत प्रशंसा भी अर्जित की: 2019 में लीग के सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर के रूप में नामित होने के अलावा, उन्होंने तीन प्रो बाउल और दो ऑल-प्रो टीमें भी बनाईं, और उन्हें 2010 की न्यू इंग्लैंड की टीम के लिए वोट दिया गया।

कैरोलिना में अपने आधे सत्र के कार्यकाल के बाद, गिलमोर को अब एक नई टीम मिल गई है। हालांकि, केवल कोल्ट्स ही 31 वर्षीय खिलाड़ी में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे। फिलाडेल्फिया ईगल्स,लास वेगास रेडर्स,लॉस एंजिल्स रामसोऔर बिल भी शामिल थे,एंडरसन के अनुसार.