चारूशार्मा

चारूशार्माबेकर मेफील्ड व्यापार अनुरोध भी देशभक्तों को प्रभावित कर सकता है - Pats Pulpit - t20 exchangeचारूशार्माबेकर मेफील्ड व्यापार अनुरोध भी देशभक्तों को प्रभावित कर सकता है - Pats Pulpit - t20 exchangeचारूशार्माबेकर मेफील्ड व्यापार अनुरोध भी देशभक्तों को प्रभावित कर सकता है - Pats Pulpit - t20 exchangeचारूशार्माबेकर मेफील्ड व्यापार अनुरोध भी देशभक्तों को प्रभावित कर सकता है - Pats Pulpit - t20 exchangeचारूशार्माबेकर मेफील्ड व्यापार अनुरोध भी देशभक्तों को प्रभावित कर सकता है - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

बेकर मेफ़ील्ड क्लीवलैंड से बाहर निकलना चाहता है लेकिन ब्राउन व्यापार अनुरोध को समायोजित नहीं करेगा

सम्बंधित:2022 के नियमित सीज़न में देशभक्तों का सामना मिशेल ट्रुबिस्की के नेतृत्व वाले स्टीलर्स से होगा

एडम ग्लैंज़मैन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

बेकर मेफील्ड छोड़ना चाहता हैक्लीवलैंड ब्राउन, लेकिन जाहिर तौर पर संगठन की अपने फ्रैंचाइज़ी क्वार्टरबैक से आगे बढ़ने की कोई योजना नहीं है।

मेफील्ड, 2018 के मसौदे में पहले समग्र चयन ने औपचारिक रूप से एक व्यापार का अनुरोध किया है, जैसा किसबसे पहले एनएफएल नेटवर्क के टॉम पेलिसेरो द्वारा रिपोर्ट किया गया . अपने धोखेबाज़ वर्ष की शुरुआत से ही ब्राउन का स्टार्टर टीम के साथ असफल रूप से पीछा करने के बाद स्पष्ट रूप से बाधाओं में हैह्यूस्टन टेक्सनव्यापार बाजार पर क्वार्टरबैक देशन वाटसन।

मेफील्ड ने ईएसपीएन को बताया कि "[i] दोनों पक्षों के पारस्परिक हित में है कि हम आगे बढ़ें। रिश्ता अभी बहुत आगे बढ़ चुका है। आगे बढ़ना दोनों पक्षों के हित में है।"

हालांकि, टीम ने जाहिर तौर पर मेफील्ड को "नहीं" कहकर जवाब दिया।ईएसपीएन के जेक ट्रॉटर के अनुसार, ब्राउन व्यापार करने के अपने अनुरोध को समायोजित नहीं करना चाहते हैं।

यह देखा जाना बाकी है कि स्थिति कैसे खेलती है, लेकिन क्लीवलैंड एक मुश्किल स्थिति में संदेह के बिना है - एक जिसका प्रभाव भी हो सकता हैइंग्लैंड के नए देशभक्त : टीम को 2022 के नियमित सत्र के दौरान ब्राउन से खेलना है। मेफील्ड छोड़ने की इच्छा के साथ, देशभक्त एक और क्वार्टरबैक के खिलाफ जा सकते हैं।