गारेनामुक्तआगरिडेमकोड2021

गारेनामुक्तआगरिडेमकोड2021रिपोर्ट: कोल्ट्स ने एनएफएल के ओवरटाइम नियमों में बदलाव का प्रस्ताव रखा - Pats Pulpit - t20 exchangeगारेनामुक्तआगरिडेमकोड2021रिपोर्ट: कोल्ट्स ने एनएफएल के ओवरटाइम नियमों में बदलाव का प्रस्ताव रखा - Pats Pulpit - t20 exchangeगारेनामुक्तआगरिडेमकोड2021रिपोर्ट: कोल्ट्स ने एनएफएल के ओवरटाइम नियमों में बदलाव का प्रस्ताव रखा - Pats Pulpit - t20 exchangeगारेनामुक्तआगरिडेमकोड2021रिपोर्ट: कोल्ट्स ने एनएफएल के ओवरटाइम नियमों में बदलाव का प्रस्ताव रखा - Pats Pulpit - t20 exchangeगारेनामुक्तआगरिडेमकोड2021रिपोर्ट: कोल्ट्स ने एनएफएल के ओवरटाइम नियमों में बदलाव का प्रस्ताव रखा - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

कोल्ट्स ने कथित तौर पर एनएफएल के ओवरटाइम नियमों में बदलाव का प्रस्ताव रखा

सम्बंधित: पैट्रियट्स को 2019 के प्लेऑफ़ में हारने के बाद प्रमुखों ने ओवरटाइम नियमों को बदलने की कोशिश की। अब उन नियमों ने उन्हें बचा लिया।

माइकल ज़ागरिस / सैन फ्रांसिस्को 49ers / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

एनएफएल की ओवरटाइम प्रक्रियाएं फिर से सुर्खियों में हैं। संभावित नियम परिवर्तनों पर चर्चा करने के लिए इस सप्ताह इंडियानापोलिस में प्रतियोगिता समिति की बैठक के साथ,इंडियानापोलिस कोल्ट्सउन्हें एक बार फिर से संशोधित करने का प्रस्ताव रखा।

एनएफएल नेटवर्क के जूडी बतिस्ता के अनुसार , दोनों टीमों को कोल्ट्स के प्रस्ताव के तहत अतिरिक्त समय में एक अधिकार प्राप्त होगा। नियम में बदलाव नियमित सीज़न और ओवरटाइम खेलने दोनों पर लागू होगा, लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि इसे कितना समर्थन मिलेगा।

नियमों को बदलने के लिए, 32 में से 24 टीमों को प्रस्ताव के पक्ष में मतदान करना होगा।

मौजूदा नियम, जिन्हें 2011 में अपनाया गया था, खेल को समाप्त करने के लिए पहले ओवरटाइम के अधिकार पर एक टचडाउन की आवश्यकता होती है। यदि किसी भी तरह से कोई टीडी स्कोर नहीं किया जाता है, तो दूसरे कब्जे से प्रतियोगिता जीतने के लिए एक फील्ड गोल पर्याप्त होगा।

नए नियमों ने खेल के मैदान को थोड़ा समतल कर दिया है - पहले एक फील्ड गोल ही वह सब था जो जीतने के लिए आवश्यक था - और सिक्का टॉस का विजेता अब केवल 52.8 प्रतिशत ओवरटाइम खेलों पर विजयी होता है। हालाँकि, प्लेऑफ़ में यह संख्या गिरकर 9.9 प्रतिशत हो जाती है।

बस इस साल, एक खेल इस तरह तय किया गया था:कैनसस सिटी चीफ्स'शूटआउट बनामभैंस बिल एक ओवरटाइम कब्जे के बाद समाप्त; गेम-एंडिंग टचडाउन स्कोर करने के लिए चीफ्स ने मैदान के नीचे मार्च किया। बफ़ेलो के उच्च-शक्ति वाले अपराध ने कभी भी फ़ुटबॉल को छुआ नहीं, जिससे वर्तमान ओवरटाइम प्रारूप की निष्पक्षता के बारे में चर्चा हुई।