वाइराटकोलीबेटी

वाइराटकोलीबेटीपैट्रियट्स आक्रामक लाइन को मैट पेट्रीसिया, बिली येट्स - पैट्स पल्पिट से कठिन कोचिंग प्राप्त होती है - t20 exchangeवाइराटकोलीबेटीपैट्रियट्स आक्रामक लाइन को मैट पेट्रीसिया, बिली येट्स - पैट्स पल्पिट से कठिन कोचिंग प्राप्त होती है - t20 exchangeवाइराटकोलीबेटीपैट्रियट्स आक्रामक लाइन को मैट पेट्रीसिया, बिली येट्स - पैट्स पल्पिट से कठिन कोचिंग प्राप्त होती है - t20 exchangeवाइराटकोलीबेटीपैट्रियट्स आक्रामक लाइन को मैट पेट्रीसिया, बिली येट्स - पैट्स पल्पिट से कठिन कोचिंग प्राप्त होती है - t20 exchangeवाइराटकोलीबेटीपैट्रियट्स आक्रामक लाइन को मैट पेट्रीसिया, बिली येट्स - पैट्स पल्पिट से कठिन कोचिंग प्राप्त होती है - t20 exchange

के तहत दायर:

माइकल ओनवेनु मैट पेट्रीसिया, बिली येट्स से प्राप्त कठिन कोचिंग पैट्रियट्स आक्रामक लाइन की सराहना करते हैं

सम्बंधित:मैट पेट्रीसिया, जो जज पैट्रियट्स के कोचिंग स्टाफ पर अपनी भूमिकाओं के बारे में जानकारी देते हैं

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रेड केफोरी III / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

भले ही टीम द्वारा अभी तक किसी भी आधिकारिक खिताब की घोषणा नहीं की गई है, सभी संकेत इस ओर इशारा करते हैंइंग्लैंड के नए देशभक्त इस सीज़न में दो पुरुषों द्वारा आक्रामक लाइन को प्रशिक्षित किया जा रहा है। मैट पेट्रीसिया और बिली येट्स दिवंगत ओ-लाइन कोच कारमेन ब्रिसिलो की जगह लेने में मदद करेंगे।

पेट्रीसिया शायद पूरी तरह से आक्रामक कर्मचारियों के भीतर एक प्रमुख भूमिका निभाएगा, लेकिन उसने पहले ही पुष्टि कर दी है कि उसने समय बिताया है"लोगों के साथ सामने" इस ऑफसीजन से पहले। इस बीच, येट्स ने पिछले सीज़न में ब्रिसिलो के सहायक के रूप में काम किया और 2022 में आक्रामक लाइन कोच का आधिकारिक खिताब प्राप्त करना तय है।

अंतिम नक्षत्र के बावजूद, दोनों ने उन खिलाड़ियों में से एक पर सकारात्मक प्रभाव छोड़ा है जिनके साथ वे काम कर रहे हैं। माइकल ओनवेनु, आखिरकार, पेट्रीसिया और येट्स दोनों से प्राप्त कठिन कोचिंग की सराहना करते हैं।

पेट्रीसिया के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने मंगलवार को कहा, "मुझे नहीं लगता कि कुछ भी विशेष रूप से खड़ा है।" “मेरा मतलब है, वह हमें हर दूसरे कोच की तरह कोचिंग देता है। कठिन कोचिंग, हम सभी इसे लेते हैं और हम सब इसमें शामिल होते हैं।"

ओनवेनु ने पेट्रीसिया के संचार कौशल की भी प्रशंसा की।

"वह एक संचारक के रूप में अच्छा है," तीसरे वर्ष के लाइनमैन ने कहा। "अच्छा बोलता है, अपनी राय देता है। यह दोनों तरह से आपसी बातचीत है।"

2020 के एनएफएल ड्राफ्ट में पैट्रियट्स द्वारा छठे दौर में, ओनवेनु ने अपने पहले दो सीज़न न्यू इंग्लैंड में दाएं टैकल और लेफ्ट गार्ड पोजीशन के साथ-साथ शुरुआती लाइनअप और बेंच के बीच चलते हुए बिताए। अब, हालांकि, वह लंबे समय से स्टार्टर शाक मेसन के पास पहले से खाली राइट गार्ड गिग को संभालने के लिए सबसे आगे है।

मेसन के साथ व्यापार कियाटम्पा बे बुकेनेर्स , ओनवेनु के लिए अपने बड़े आकार के जूते भरने के लिए दरवाजा खुला है। वह ऐसा करने में सक्षम होगा या नहीं, यह देखा जाना बाकी है, लेकिन 24 वर्षीय को पेट्रीसिया और येट्स दोनों का साथ दिया जाएगा।

जबकि दोनों में से किसी को भी आक्रामक लाइन को कोचिंग देने का व्यापक अनुभव नहीं है, दोनों का इस स्थिति में कुछ इतिहास है।

पेट्रीसिया, एक पूर्व मुख्य कोच के साथडेट्रॉइट लायंस और लंबे समय तक देशभक्त रक्षात्मक समन्वयक, 2004 में क्लब में शामिल होने के बाद शुरू में आक्रामक सहायक और सहायक आक्रामक लाइन कोच के रूप में कार्य किया। उन्होंने 2006 में गेंद के रक्षात्मक पक्ष में संक्रमण किया, और डेट्रॉइट जाने से पहले अगले 12 साल वहां बिताए। 2018; वह पिछले सीजन में एक वरिष्ठ फुटबॉल सलाहकार के रूप में न्यू इंग्लैंड लौटे थे।

येट्स 2020 से पहले लायंस के साथ और बाद में पैट्रियट्स के साथ सहायक ओ-लाइन कोच रहे हैं। जबकि वह आक्रामक लाइनमैन को कोचिंग देने के लिए अपेक्षाकृत नया है, वह उन्हें अंदर से जानता है: उसने आठ एनएफएल सीज़न के लिए खुद को स्थिति निभाई - जिसमें 2004 और 2008 के बीच पैट्रियट्स के साथ पांच शामिल थे।

केवल दो साल तक लीग में रहने के बावजूद ओनवेनु के पास येट्स की तुलना में अधिक शुरुआती अनुभव है, लेकिन उन्होंने आक्रामक लाइन रूम में जो कुछ भी लाया, उसके बारे में उन्होंने बहुत कुछ कहा।

"बिली एक अच्छा कोच रहा है," उन्होंने पैट्रियट्स के पहले अनिवार्य मिनीकैंप अभ्यास के बाद कहा। "वह मुखर रहा है। मैट के साथ भी, जब भी वह कमरे में होता है। हमें उसी तरह से कोचिंग देना, हमें कठिन कोचिंग देना, हमें अपनी नैतिकता के लिए सही रखना - यहाँ से बाहर आना और हर दिन कड़ी मेहनत करना, चाहे वह चरण 2 हो या कोई भी दिन हो। बिली हमेशा इस बात पर जोर देते हैं।"

पैट्रियट्स आक्रामक लाइन ने मंगलवार के अभ्यास के दौरान कुछ कारोबार देखा। अनुमानित पांच सभी मौजूद होने के बावजूद, वे एक असामान्य गठन में पंक्तिबद्ध थे: यशायाह व्यान और ट्रेंट ब्राउन ने पक्षों को स्विच करना शुरू कर दिया, जिसमें व्यान सही टैकल स्पॉट पर जा रहे थे और ब्राउन बाएं छोर पर खेल रहे थे।

हालांकि, उन दोनों के बीच हमेशा की तरह कारोबार था। रूकी कोल स्ट्रेंज और वयोवृद्ध डेविड एंड्रयूज ने बाएं गार्ड और केंद्र के स्थानों पर, ओनवेनु के साथ दाएं गार्ड पर काम किया।