योसेयंगहो

योसेयंगहोTewaaraton पुरस्कार समारोह के दौरान बिल बेलिचिक ने वेल्स क्रॉथर को सम्मानित किया - Pats Pulpit - t20 exchangeयोसेयंगहोTewaaraton पुरस्कार समारोह के दौरान बिल बेलिचिक ने वेल्स क्रॉथर को सम्मानित किया - Pats Pulpit - t20 exchangeयोसेयंगहोTewaaraton पुरस्कार समारोह के दौरान बिल बेलिचिक ने वेल्स क्रॉथर को सम्मानित किया - Pats Pulpit - t20 exchangeयोसेयंगहोTewaaraton पुरस्कार समारोह के दौरान बिल बेलिचिक ने वेल्स क्रॉथर को सम्मानित किया - Pats Pulpit - t20 exchangeयोसेयंगहोTewaaraton पुरस्कार समारोह के दौरान बिल बेलिचिक ने वेल्स क्रॉथर को सम्मानित किया - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स के मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने टेवारटन पुरस्कार समारोह के दौरान 9/11 के नायक वेल्स क्राउथर को सम्मानित किया

सम्बंधित:पैट्रियट्स बिल बेलिचिक को 2020 स्पिरिट ऑफ टेवारटन सम्मान मिलेगा

लैक्रोस नेटवर्क

इसके 14वें प्राप्तकर्ता के रूप में घोषित होने के दो साल से अधिक समय के बाद, आजीवन लैक्रोस उत्साही बिल बेलिचिक को अंततः खेल के सबसे बड़े सम्मानों में से एक, टेवारटन स्पिरिट अवार्ड मिला।

इंग्लैंड के नए देशभक्त ' मुख्य कोच को पिछले हफ्ते वाशिंगटन डीसी में तेवारटन पुरस्कार समारोह के दौरान मान्यता दी गई थी। उन्होंने अपने स्वीकृति भाषण को अपने पूर्ववर्तियों में से एक और लैक्रोस में एक महान व्यक्ति, स्वर्गीय वेल्स क्रॉथर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के अवसर के रूप में लिया।

"सबसे पहले, जब मैं उन लोगों के नाम देखता हूं, जिन्हें इस स्पिरिट अवार्ड से सम्मानित किया गया है, तो मैं यहां उपस्थित होने के लिए बहुत विनम्र हूं। वेल्स क्रॉथर के साथ शुरू होने पर यह बहुत जबरदस्त है, "बेलिचिक ने कहा।

क्रॉथर ने 1990 के दशक में बोस्टन कॉलेज में लैक्रोस खेला, और बाद में न्यूयॉर्क शहर में एक इक्विटी व्यापारी बन गया। 11 सितंबर, 2001 को वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के आतंकवादी हमलों में वह मारा गया था, लेकिन 24 साल की उम्र में अपनी जान गंवाने से पहले उसने कई लोगों को सुरक्षा में लाने में मदद की थी। 9/11 को उन्होंने जो परिधान पहना था, उसके कारण उन्हें "द मैन इन द रेड बंदना" के रूप में जाना जाने लगा।

2018 में, Tewaaraton Foundation ने Crowther को इसके स्पिरिट अवार्ड प्राप्तकर्ता का नाम दिया। बेलिचिक ने इस सप्ताह भी अपने सम्मान का भुगतान किया, क्राउथर के नाम के साथ एक लाल बंडाना और उस पर अपनी पूर्व जर्सी नंबर पेश किया।

बेलिचिक के स्वीकृति भाषण ने उन्हें समग्र रूप से खेल के लिए अपनी प्रशंसा के बारे में बोलते हुए देखा।

"मुझे लैक्रोस पसंद है। मुझे लगता है कि इसलिए हम सब यहाँ हैं, ”70 वर्षीय ने कहा। "खेल से प्यार करो, खेल से प्यार करो। फुटबॉल से प्यार है, लेकिन कोई बाधा नहीं है। बहुत अधिक टाइमआउट नहीं है। गेंद सीमा से बाहर है, ठीक वापस अंदर आती है। खेल बस चला जाता है।"

बेलिचिक ने वेस्लीयन विश्वविद्यालय में लैक्रोस में पत्र लिखा। उनकी बेटी, अमांडा, वेस्लेयन में भी खेली और होली क्रॉस में वर्तमान मुख्य कोच हैं। न्यू इंग्लैंड के रक्षात्मक कोचिंग स्टाफ में शामिल होने से पहले, संस स्टीफन और ब्रायन क्रमशः रटगर्स और ट्रिनिटी में खेले।

"लैक्रोस की हेज़मैन ट्रॉफी" के रूप में जाना जाता है, टेवारटन पुरस्कार कॉलेज स्तर पर सर्वश्रेष्ठ पुरुष और महिला लैक्रोस खिलाड़ियों को प्रतिवर्ष प्रदान किए जाते हैं। इसके अतिरिक्त, स्पिरिट अवार्ड किसी ऐसे व्यक्ति को दिया जाता है जो "खेल में अनुकरणीय सर्वोत्तम गुणों को अच्छी तरह से दर्शाता है, और जिसने अपने जीवन के दौरान समाज और दूसरों के जीवन में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।"

बोस्टन कॉलेज के हमलावर शार्लोट नॉर्थ और यूनिवर्सिटी ऑफ मैरीलैंड के हमलावर लोगान विस्नोस्कस इस साल के पुरस्कारों के विजेता हैं। मैरीलैंड के केली अमोन्टे हिलर और जॉन्स हॉपकिन्स के डेव पिएत्रामाला को इसके अलावा टेवारटन लीजेंड्स के रूप में सम्मानित किया गया।