बेखेंड्रीपैल

बेखेंड्रीपैलपैट्रियट्स टीम के विमान ने स्मृति दिवस के लिए सैनिकों को जर्मनी से अमेरिका के लिए उड़ाया - Pats Pulpit - t20 exchangeबेखेंड्रीपैलपैट्रियट्स टीम के विमान ने स्मृति दिवस के लिए सैनिकों को जर्मनी से अमेरिका के लिए उड़ाया - Pats Pulpit - t20 exchangeबेखेंड्रीपैलपैट्रियट्स टीम के विमान ने स्मृति दिवस के लिए सैनिकों को जर्मनी से अमेरिका के लिए उड़ाया - Pats Pulpit - t20 exchangeबेखेंड्रीपैलपैट्रियट्स टीम के विमान ने स्मृति दिवस के लिए सैनिकों को जर्मनी से अमेरिका के लिए उड़ाया - Pats Pulpit - t20 exchangeबेखेंड्रीपैलपैट्रियट्स टीम के विमान ने स्मृति दिवस के लिए सैनिकों को जर्मनी से अमेरिका के लिए उड़ाया - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

मेमोरियल डे पर सैनिकों को जर्मनी से अमेरिका ले जाने के लिए पैट्रियट्स टीम के विमान का इस्तेमाल होता था

सम्बंधित:पैट्रियट्स प्लेन हैती को आपूर्ति, चिकित्सा उपकरण पहुंचाने में मदद करेगा

गेटी इमेज के माध्यम से पैट ग्रीनहाउस / बोस्टन ग्लोब द्वारा फोटो

निम्न में से एकइंग्लैंड के नए देशभक्त ' अच्छे कारण के लिए विमानों को फिर से तैयार किया गया है। जैसा कि क्लब के जर्मन सोशल मीडिया अकाउंट @PatsDeutsch द्वारा पुष्टि की गई थी, विमान ने अमेरिकी सैनिकों को लेने और उन्हें मेमोरियल डे के लिए घर लाने के लिए सप्ताहांत में जर्मनी के लिए उड़ान भरी।

जर्मन शहर फ्रैंकफर्ट से लगभग 75 मील पश्चिम में फ्रैंकफर्ट-हैन हवाई अड्डे पर विमान के देखे जाने के बारे में एक सवाल के जवाब में ट्वीट साझा किया गया था (जहां पैट्रियट्स 2023 में एक नियमित सीज़न गेम खेल सकते हैं)।

"जब हमें अपने विमान की आवश्यकता नहीं होती है, तो इसका उपयोग चार्टर उड़ानों या सैन्य सदस्यों के नागरिक परिवहन के लिए किया जा रहा है," ट्वीट में लिखा है।

बोइंग 767 को ईस्टर्न एयरलाइंस द्वारा चार्टर्ड उड़ानों के लिए पट्टे पर दिया गया है जब टीम द्वारा उपयोग में नहीं है। देशभक्त स्वयं भी इसे कुछ नियमित आधार पर धर्मार्थ प्रयासों के लिए नियोजित कर रहे हैं।

हाल ही में, यह दियाआपूर्ति और चिकित्सा उपकरण पिछले अगस्त में विनाशकारी भूकंप के बाद हैती के लिए। उड़ भी गया500,000 वैक्सीन खुराकपिछले मई में अल सल्वाडोर के लिए और लाने में मदद की1.2 मिलियन कोविड-19 मास्क2020 में चीन से मैसाचुसेट्स के लिए।

देशभक्तों ने भी इसे नियोजित कियाछात्रों को उठाओ2018 में वाशिंगटन डीसी में एक बंदूक विरोधी हिंसा रैली के लिए पार्कलैंड, फ्लोरिडा में मार्जोरी स्टोनमैन-डगलस हाई स्कूल से।