ausvsnz

ausvsnzपैट्रियट्स रोस्टर विश्लेषण: नेल्सन अघोर की भूमिका क्यों बदल रही है - Pats Pulpit - t20 exchangeausvsnzपैट्रियट्स रोस्टर विश्लेषण: नेल्सन अघोर की भूमिका क्यों बदल रही है - Pats Pulpit - t20 exchangeausvsnzपैट्रियट्स रोस्टर विश्लेषण: नेल्सन अघोर की भूमिका क्यों बदल रही है - Pats Pulpit - t20 exchangeausvsnzपैट्रियट्स रोस्टर विश्लेषण: नेल्सन अघोर की भूमिका क्यों बदल रही है - Pats Pulpit - t20 exchangeausvsnzपैट्रियट्स रोस्टर विश्लेषण: नेल्सन अघोर की भूमिका क्यों बदल रही है - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स 2022 रोस्टर ब्रेकडाउन: नेल्सन अघोलोर की भूमिका इस साल बदल सकती है

सम्बंधित:पैट्रियट्स रोस्टर ब्रेकडाउन: टाइ मोंटगोमरी न्यू इंग्लैंड के अपराध में बहुमुखी प्रतिभा और अनुभव जोड़ता है

मैडी मेयर / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

नि: शुल्क एजेंसी और मसौदे के पीछे-दृश्य दर्पण में मजबूती से और संगठित टीम गतिविधियां चल रही हैं,इंग्लैंड के नए देशभक्तपहले से ही पूरी तरह से "2022 तक" हैं।

टीम में वर्तमान में अनुबंध के तहत 85 खिलाड़ी हैं, लेकिन उनमें से केवल 53 ही सितंबर की शुरुआत में रोस्टर कटडाउन से बच पाएंगे और अंततः सक्रिय टीम बना पाएंगे। वसंत और गर्मियों के दौरान, जैसा कि हमारे पास पिछले वर्षों में है, हम उन स्थानों के लिए लड़ने वाले पुरुषों पर एक नज़र डालेंगे ताकि यह पता लगाया जा सके कि देशभक्तों को अपने 10-7 रिकॉर्ड बनाने में मदद करने का सबसे अच्छा मौका किसके पास है।

आज, अनुभवी व्यापक रिसीवर नेल्सन अघोर के साथ श्रृंखला जारी है।

औचित्य

नाम:नेल्सन अघोलोर

स्थान:व्यापक रिसीवर

जर्सी संख्या:15

ओपनिंग डे उम्र:29

आकार:6-फुट-0, 200 पाउंड

अनुबंध स्थिति:2022 (2023 UFA) के माध्यम से अनुबंध के तहत

अनुभव

उसका अनुभव क्या है? यूएससी में तीन प्रभावशाली सीज़न के बाद, अघोलोर ने एनएफएल ड्राफ्ट में प्रवेश करने के लिए अपने 2015 के वरिष्ठ अभियान को छोड़ने का फैसला किया। निर्णय अच्छा था क्योंकि उसने पहले दौर में अपना नाम सुना था; फिलाडेल्फिया ईगल्स उन्हें बोर्ड से बाहर आने वाला 20वां समग्र खिलाड़ी और चौथा व्यापक रिसीवर बना दिया। अघोलर ने तुरंत ही प्रमुख खेल का समय देखा, और अगले कुछ सीज़न में ईगल्स के गुजरने वाले अपराध के उत्पादक सदस्य और व्यापक रिसीवर की स्थिति में शीर्ष-दो विकल्प के रूप में विकसित हुए।

ईगल्स के साथ अपने पांच वर्षों में - फिलाडेल्फिया ने अपने धोखेबाज़ समझौते में पांचवें साल के विकल्प का उपयोग करने का विकल्प चुना - अघोलोर एक संयुक्त 76 नियमित सीज़न और प्लेऑफ़ खेलों में दिखाई दिया और 2,720 गज और 18 टचडाउन के लिए 243 पास पकड़े। दुर्भाग्य से, हालांकि, उन्होंने 2019 में एक नए अनुबंध के लिए खेलते हुए एक सब-बराबर सीज़न का निर्माण किया: अघोलोर ने लीग में अपने दूसरे वर्ष के बाद से अपनी सबसे खराब प्राप्त करने वाली संख्या पोस्ट की, और अंततः उन्हें एक न्यूनतम-वेतन समझौते पर हस्ताक्षर करना पड़ा।लास वेगास रेडर्सएक मुक्त एजेंट के रूप में।

अघोलोर ने लास वेगास में अपने अकेले सीज़न के दौरान अच्छी तरह से वापसी की और टीम की आक्रामक प्रणाली में खुद को एक वास्तविक खतरे के रूप में स्थापित किया। 896 गज के लिए 48 पास पकड़ना - प्रति कैच एक प्रभावशाली 18.7-यार्ड औसत - साथ ही आठ टचडाउन, उन्होंने खुद को मुफ्त एजेंसी की एक और यात्रा के लिए अच्छी तरह से स्थापित किया। अघोलोर ने पैट्रियट्स द्वारा कुल 22 मिलियन डॉलर के दो साल के अनुबंध प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया, लेकिन वह न्यू इंग्लैंड में अपने पहले सीज़न में अपनी 2020 की सफलता की नकल करने में असमर्थ रहे।

उनका 2021 सीज़न कैसा दिखता था? यकीनन अपने करियर का सबसे अच्छा सीजन आने के बाद, अघोलर कुछ हद तक गर्म वस्तु थी जो अप्रतिबंधित मुक्त एजेंसी में प्रवेश कर रही थी। पैट्रियट्स, जो कोविड -19-प्रभावित 2021 ऑफ सीजन के दौरान कैप स्पेस में लीग लीडर्स में से थे, ने उन्हें $ 22 मिलियन की आधारभूत लागत पर उदारतापूर्वक संरचित दो साल का समझौता देकर उन्हें लाना सुनिश्चित किया। सौदे ने रोस्टर पर उनके स्थान की गारंटी दी, और उनके संभावित योगदान में क्लब की उच्च अपेक्षा को प्रतिबिंबित किया।

हालांकि, अघोलोर नियमित अवसर दिए जाने के बावजूद उन पर खरा नहीं उतरा। टीम के नंबर एक परिधि लक्ष्य के रूप में कार्य करते हुए, पूर्व पहले दौर का ड्राफ्ट पिक न्यू इंग्लैंड के 18 खेलों में से 16 में दिखाई दिया और 1,169 आक्रामक स्नैप्स (64.8%) में से 757 के लिए मैदान पर था - टीम के वाइडआउट्स में दूसरा। अघोलोर ने 491 गज और तीन टचडाउन के लिए 61 लक्ष्यों पर 38 कैच के साथ सीजन का समापन किया, संबंधित श्रेणियों में टीम पर पांचवें, चौथे और तीसरे स्थान पर रहे। उनके पास 18 गज के लिए तीन कैर्री भी थीं।

अघोलोर की उपस्थिति ने न्यू इंग्लैंड के पासिंग अपराध में एक ऊर्ध्वाधर तत्व जोड़ा था जो पिछले वर्षों में गायब था, और क्वार्टरबैक मैक जोन्स कनेक्शन का परीक्षण करने से डरते नहीं थे। हालांकि, दो प्रथम-वर्ष के पैट्रियट्स एक सुसंगत तालमेल बनाने में विफल रहे - आंशिक रूप से जोन्स के कारण, आंशिक रूप से अघोलोर के कारण: जबकि धोखेबाज़ क्यूबी अक्सर डाउनफ़ील्ड डिफेंडरों के लाभ को समायोजित करने में विफल या विफल रहे, वाइडआउट ने कई बार संघर्ष किया फिजिकल कॉर्नरबैक प्ले और बाहर की प्रतियोगिता-पकड़ स्थितियों में।

दिसंबर में दो गेम की लागत वाली देर से सीज़न की चोट ने भी उनके विकास को प्रभावित किया और जो उनके लिए पहले से ही एक कठिन सेटिंग थी, उसमें योगदान दिया। बहरहाल, अघोर के पास कुछ उत्साहजनक क्षण भी थे। उदाहरण के लिए, अक्टूबर में उनके पास तीन-गेम का खिंचाव था, जिसमें उन्होंने 138 गज के लिए छह पास और प्रति रिसेप्शन औसतन 23 गज की दूरी पर एक टचडाउन देखा। इसके अतिरिक्त, उन्होंने अपने करियर की सबसे कम गिरावट दर दर्ज की: उनके 61 लक्ष्यों में से केवल एक ही उनके हाथों से गुजरा, जिसके परिणामस्वरूप केवल 1.6 प्रतिशत की दर हुई।

2022 पूर्वावलोकन

उसकी अनुमानित भूमिका क्या है? पैट्रियट्स ने 2021 सीज़न के दौरान मुख्य रूप से अघोलर को बाहरी रिसीवर के रूप में इस्तेमाल किया, उन्हें एक्स स्पॉट पर अपने नंबर एक विकल्प के रूप में नियुक्त किया। डेवेंटे पार्कर और टाइक्वान थॉर्नटन के ऑफ सीजन आगमन, हालांकि, टीम को इस साल कुछ अलग जिम्मेदारियां दे सकते हैं: अघोलोर को न्यू इंग्लैंड के हवाई हमले के जेड और पैकेज-विशिष्ट सदस्य के रूप में अधिक रूप मिल सकता है, एक भूमिका संभवतः बेहतर अनुकूल है उसका कौशल। भले ही वह कहीं भी लाइन में खड़ा हो, हालांकि, उसे रक्षा के शीर्ष पर ले जाने और नीचे की जगह खाली करने के लिए बहुत सारे अवसर मिलते रहेंगे।

क्या उसके पास स्थितीय बहुमुखी प्रतिभा है? अघोलोर को कई व्यापक रिसीवर संरेखण खेलने का अनुभव है, और अपने करियर के दौरान उनका उपयोग इसे दर्शाता है। ईगल्स ने उसे बाहर के 47.7 की तुलना में अपने स्नैप्स के 52.3 प्रतिशत पर स्लॉट में इस्तेमाल किया, जबकि रेडर्स ने उसे 70.2 प्रतिशत समय बनाम 29.8 की परिधि पर नियोजित किया। न्यू इंग्लैंड ने इस बदलाव को और भी तेजी से जारी रखा: उन्होंने पिछले सीजन में अपने स्नैप्स का 91.3 प्रतिशत फॉर्मेशन के बाहर खर्च किया, और स्लॉट में केवल 8.6। यदि टीम वास्तव में उसकी भूमिका को संशोधित करने का विकल्प चुनती है, हालांकि, उन दो नंबरों में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

उनकी विशेष टीमों का मूल्य क्या है? भले ही उनके पास वापसी के खेल में सैद्धांतिक रूप से उपयोग करने का कौशल है, अघोलोर की विशेष टीमों का मूल्य अर्ध-मौजूद नहीं है। न्यू इंग्लैंड ने उन्हें पिछले सीज़न में कोई विशेष टीम स्नैप नहीं दिया था और उम्मीद नहीं है कि वह अचानक खेल के तीसरे चरण में एक प्रमुख भूमिका निभाना शुरू कर देंगे। कुल मिलाकर, उनके पास अपने करियर के रिज्यूमे पर सिर्फ 25 किकिंग गेम स्नैप हैं - सभी पंट और किकऑफ रिटर्न स्क्वॉड पर - साथ ही आठ रिटर्न: उन्होंने 2016 में औसतन 18.4 गज प्रति प्रयास के साथ-साथ तीन पंट के लिए पांच किकऑफ वापस भागे। 2018 और 2019 सीज़न के दौरान 2.3 गज एक रनबैक के लिए।

उनकी सैलरी कैप की स्थिति क्या है? दो साल के सौदे के हिस्से के रूप में उन्होंने पैट्रियट्स के साथ पिछले ऑफसीजन पर हस्ताक्षर किए, अघोलर ने 2022 में 14.88 मिलियन डॉलर का वेतन कैप हिट किया - टीम पर तीसरा सबसे बड़ा और साथ ही सभी एनएफएल व्यापक रिसीवरों में पांचवां सबसे बड़ा। इस समझौते में $9 मिलियन वेतन, $5 मिलियन साइनिंग बोनस प्रोरेशन और सक्रिय रोस्टर बोनस में $1 मिलियन तक, $882,353 शामिल हैं, जिनमें से अर्जित होने की संभावना के रूप में वर्गीकृत किया गया है। उनके आंशिक रूप से गारंटीकृत वेतन और हस्ताक्षर बोनस अनुपात के बीच, इस वर्ष अघोलोर के अनुबंध के 10 मिलियन डॉलर की गारंटी है।

उनका रोस्टर स्पॉट कितना सुरक्षित है? अघोलोर को एनएफएल में सबसे अच्छे व्यापक रिसीवरों में से एक की तरह भुगतान किया जा रहा है, कुछ ऐसा नहीं है। उन निचले स्तर के अर्थशास्त्र के आधार पर, टीम में उनका स्थान खतरे में है। हालांकि, उनकी अनुबंध संरचना पैट्रियट्स के विकल्पों को सीमित करती है: उन्हें रिहा करने से डेड कैप में $ 10 मिलियन की बचत होगी, जबकि बचत में केवल $ 4.88 मिलियन। यदि क्लब बड़े पैमाने पर डेड मनी चार्ज लिए बिना अपने वेतन कैप को नीचे लाना चाहता है, तो वह या तो व्यापार, अनुबंध विस्तार या सीधे वेतन कटौती का विकल्प चुन सकता है। एक विस्तार वास्तव में तीनों में से सबसे यथार्थवादी हो सकता है, लेकिन अघोलर से कहीं भी जाने की उम्मीद नहीं की जानी चाहिए, भले ही वह एक नए सौदे पर हस्ताक्षर न करे, निकट भविष्य में एक बिंदु खा लिया। यदि वह मैक जोन्स के साथ अपनी केमिस्ट्री का निर्माण कर सकता है, तो अभी भी उम्मीद है कि वह एक अधिक उत्पादक खिलाड़ी बन सकता है - विशेष रूप से एक अलग भूमिका में।

एक-वाक्य प्रक्षेपण:यहां तक ​​​​कि अगर उनका अनुबंध वैसे ही रहता है, तो अघोलोर इस सीजन में पैट्रियट्स के रोस्टर पर होगा, जो आदर्श रूप से पैकेज-विशिष्ट जेड-रिसीवर के रूप में कुछ-अभी तक अप्रयुक्त क्षमता के साथ काम करेगा।