जोन्टीरोड्स

जोन्टीरोड्सकोविड -19 के दो साल बाद सामान्य स्थिति में एनएफएल पूर्ण ट्रैक पर - Pats Pulpit - t20 exchangeजोन्टीरोड्सकोविड -19 के दो साल बाद सामान्य स्थिति में एनएफएल पूर्ण ट्रैक पर - Pats Pulpit - t20 exchangeजोन्टीरोड्सकोविड -19 के दो साल बाद सामान्य स्थिति में एनएफएल पूर्ण ट्रैक पर - Pats Pulpit - t20 exchangeजोन्टीरोड्सकोविड -19 के दो साल बाद सामान्य स्थिति में एनएफएल पूर्ण ट्रैक पर - Pats Pulpit - t20 exchangeजोन्टीरोड्सकोविड -19 के दो साल बाद सामान्य स्थिति में एनएफएल पूर्ण ट्रैक पर - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

एनएफएल ने 2022 सीज़न के लिए और भी अधिक कोविड -19 प्रोटोकॉल को संशोधित करने का निर्णय लिया

सम्बंधित:एनएफएल ने लगभग दो वर्षों के प्रतिबंधों के बाद कोविड -19 प्रोटोकॉल को हटा दिया

जिम डेविस / द बोस्टन ग्लोब द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

एनएफएल ने गुरुवार को अपने क्लबों को सूचित किया कि महामारी की बदलती प्रकृति को दर्शाने के लिए अतिरिक्त कोविड -19 प्रोटोकॉल को संशोधित किया गया है। जैसासबसे पहले एनएफएल नेटवर्क के टॉम पेलिसेरो द्वारा रिपोर्ट किया गया, लीग अब खिलाड़ियों और कर्मचारियों के किसी भी प्रकार के निगरानी परीक्षण का संचालन नहीं करेगी और इसके पहले से निलंबित टियर सिस्टम को और भी बदल दिया है।

लीग ने पहले ही मार्च में परीक्षण, ट्रैकिंग और फेस कवरिंग से संबंधित अपने प्रतिबंधों को हटा दिया था। वे नवीनतम परिवर्तन प्रकृति में तुलनात्मक रूप से मामूली हैं, लेकिन फिर भी दिन-प्रतिदिन के कार्यों को प्रभावित करने वाले कोरोनवायरस के दो साल बाद सामान्य स्थिति की ओर एक और कदम पेश करते हैं।

किसी व्यक्ति के टीकाकरण की स्थिति की परवाह किए बिना अब निगरानी परीक्षण नहीं किया जाएगा। परीक्षण तब भी होना चाहिए जब "चिकित्सकीय रूप से संकेत दिया गया हो और/या क्लब चिकित्सक के निर्देश पर" या एक खिलाड़ी या कोच लक्षणों का अनुभव कर रहा हो; जिन्हें तत्काल सूचित करने की आवश्यकता है। हालाँकि, अपने सदस्यों के परीक्षण और ट्रैकिंग के लिए लीग का दृष्टिकोण आजकल अधिक प्रतिक्रियाशील है।

इस बीच, टियर प्रतिबंध, टीम सुविधाओं या यात्रा पार्टियों के भीतर कुछ क्षेत्रों तक पहुंच को सीमित करने के लिए 2020 में पेश किए गए थे; वे स्तर बाद में टीकाकरण की स्थिति पर निर्भर हो गए। मार्च में भी उन्हें पहले ही हटा दिया गया था, लेकिन अब लीग ने पूरी तरह से अपने क्लबों के हाथों में जिम्मेदारी डालने का फैसला किया है।

राज्य के कानून के अधीन, टीमें अब व्यक्तिगत रूप से यह निर्धारित कर सकती हैं कि अपने कर्मचारियों के लिए कोविड -19 टीकाकरण की आवश्यकता है या नहीं। इसका मतलब है कि गैर-टीकाकरण वाले कोच, उदाहरण के लिए, अब उन बाधाओं के अधीन नहीं हो सकते हैं जो 2021 में लगाए गए थे।

पिछले साल उन नियमों से प्रभावित कोचों में से एक थाइंग्लैंड के नए देशभक्त सहायक कोल पोपोविच। टीम के सह-आक्रामक लाइन कोचसंगठन छोड़ दियाजुलाई में एनएफएल के टीकाकरण दिशानिर्देशों के कारण और कभी वापस नहीं लौटा।

सैद्धांतिक रूप से और अगर देशभक्तों द्वारा हरी बत्ती दी गई, तो पोपोविच को अब अपनी पुरानी क्षमता में वापस आने की अनुमति दी जा सकती है। हालांकि, ऐसा होने की संभावना नहीं दिख रही है।

न केवल ऐसा प्रतीत होता है कि आगामी सीज़न के लिए कोचिंग स्टाफ सेट है - बिली येट्स और मैट पेट्रीसिया यूनिट के साथ काम करेंगे - पोपोविच को पहले से ही ट्रॉय यूनिवर्सिटी में ओ-लाइन कोच के रूप में काम मिल गया है। इन सबसे ऊपर, न्यू इंग्लैंड अभी भी बहुत अच्छी तरह से अपनी टीकाकरण आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

लीग ने मार्च 2020 में अपना पहला कोविड -19 प्रतिबंध पेश किया। उस समय, पैट्रियट्स सहित व्यक्तिगत टीमों ने पहले से ही अपने स्वयं के सुरक्षा उपायों को लागू करना शुरू कर दिया था। बहरहाल, महामारी ने एनएफएल को कुछ कठोर बदलाव करने के लिए मजबूर किया।

2020 के मसौदे को एक आभासी सेटिंग में आयोजित किया गया था, जबकि स्वतंत्र एजेंसी और मसौदा तैयार करना दोनों अलग-अलग दिख रहे थे। खिलाड़ियों को वायरस के बारे में चिंताओं के कारण 2020 या 2021 सीज़न से बाहर निकलने का विकल्प भी दिया गया था। कई नियमित सीज़न खेलों को भी स्थगित करना पड़ा, भले ही पिछले दो सीज़न में सभी 554 गेम अंततः हुए - खाली स्टैंड के सामने एक महत्वपूर्ण हिस्सा।

हालाँकि, टीकों की शुरूआत ने स्थिति को आसान बना दिया। जबकि प्रोटोकॉल पिछले साल बने रहे, लीग को कोविड -19 के प्रकोप से उतनी मुश्किल नहीं हुई। एक उदाहरण के रूप में, पैट्रियट्स ने अपने 22 खिलाड़ियों को उपयुक्त आरक्षित सूची में भेजा, लेकिन उन्होंने 2021 में किसी भी व्यापक पैमाने पर प्रकोप का अनुभव नहीं किया।

अब, प्रतिबंधों को या तो पूरी तरह से हटा लिया गया है या उनमें काफी ढील दी गई है।