दक्षिणआफ्रिकाविरुद्धइंडिया

दक्षिणआफ्रिकाविरुद्धइंडियादेशभक्त अपनी कमियां पहनकर काफी सफल रहे हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeदक्षिणआफ्रिकाविरुद्धइंडियादेशभक्त अपनी कमियां पहनकर काफी सफल रहे हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeदक्षिणआफ्रिकाविरुद्धइंडियादेशभक्त अपनी कमियां पहनकर काफी सफल रहे हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeदक्षिणआफ्रिकाविरुद्धइंडियादेशभक्त अपनी कमियां पहनकर काफी सफल रहे हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeदक्षिणआफ्रिकाविरुद्धइंडियादेशभक्त अपनी कमियां पहनकर काफी सफल रहे हैं - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

देशभक्तों के पास वर्षों से अपनी कमियों की कुछ अच्छी यादें हैं

सम्बंधित:देशभक्त आधिकारिक तौर पर 2022 में अपनी लाल कमियों की वापसी की घोषणा करते हैं

लियोन हैलिप / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्तआधिकारिक तौर पर उन्हें वापस लाएंगेलाल थ्रोबैक जर्सी 2022 में, जिसका अर्थ है कि क्लासिक रेड-एंड-व्हाइट लुक 10 साल के अंतराल के बाद अपनी वापसी करेगा। टीम ने, निश्चित रूप से, 1960 के बीच 30 से अधिक सीज़न और 1993 में एक नया स्वरूप के लिए एक ही पोशाक पहनी थी।

पैट पैट्रियट से तथाकथित फ्लाइंग एल्विस में उस परिवर्तन के बाद से, पैट्रियट्स केवल छिटपुट रूप से अपने पारंपरिक लाल, सफेद और नीले रंग के कपड़े पहनने के लिए वापस चले गए हैं। जब उन्होंने किया, हालांकि, वे आम तौर पर काफी सफल रहे: न्यू इंग्लैंड 9-3 ऑल-टाइम थ्रोबैक पहने हुए है।

आइए स्मृति लेन की एक संक्षिप्त यात्रा करें।

1994 मेंसिनसिनाटी बेंगल्स: अपने प्रमुख डिजाइन ओवरहाल के ठीक एक साल बाद, न्यू इंग्लैंड ने पैट पैट्रियट को एनएफएल की 75 वीं वर्षगांठ समारोह के हिस्से के रूप में वापस लाया। थ्रोबैक लुक वाले तीन गेमों में से पहले में टीम ने सिनसिनाटी को 31-28 से हराया - एक बचाव के लिए धन्यवाद जिसने किकर मैट बह्र से सात बोरी और चार-फील्ड गोल प्रदर्शन दर्ज किया।

1994 बनाम.ग्रीन बे पैकर्स: बेंगल्स के खेल के दो हफ्ते बाद, न्यू इंग्लैंड ने पैकर्स को घर में 17-16 से हरा दिया। खेल में केवल 1:14 शेष के साथ दो अंक नीचे, ड्रू ब्लेड्सो ने एक 11-प्ले ड्राइव का निर्माण किया, जो कि 33 गज की दूरी से बहार द्वारा अंतिम-दूसरे फील्ड गोल के साथ समाप्त हुआ।

1994 मेंन्यूयॉर्क जेट्स: पैट्रियट्स का थ्रोबैक रिकॉर्ड वीक 7 बनाम जेट्स में 2-1 से गिर गया। एक ठोस रक्षात्मक प्रदर्शन के बावजूद, टीम अपने चार उपहारों और डाउन पर एक अतिरिक्त चार टर्नओवर से बर्बाद हो गई थी। न्यू इंग्लैंड को 24-17 से हार का सामना करना पड़ा।

2002 मेंडेट्रॉइट लायंस: सात साल के ब्रेक के बाद, पैट्रियट्स डेट्रॉइट में थैंक्सगिविंग गेम के लिए अपने पुराने स्कूल को वापस लाए। टॉम ब्रैडी बल्कि अनपेक्षित थे, 201 गज और एक अवरोधन के लिए फेंक रहे थे, लेकिन रक्षा ने शो चुरा लिया: विली मैकगिनेस्ट, बॉबी हैमिल्टन और टेडी ब्रुस्ची ने सभी इंटरसेप्शन रिकॉर्ड किए, ब्रूसची ने टचडाउन के लिए अपने 27 गज की वापसी की। न्यू इंग्लैंड ने 20-12 से जीत दर्ज की।

2009 बनाम।भैंस बिल: कमियों को वापस लाने से पहले एक और छह साल बीतने पड़े। और वे शानदार अंदाज में लौटे: मंडे नाइट सीज़न ओपनर बनाम बफ़ेलो जो तार पर आ गया। पैट्रियट्स ने खुद को 2:06 के साथ 11-पॉइंट होल में पाया, लेकिन दो टॉम ब्रैडी टचडाउन बेंजामिन वॉटसन के पास गए और साथ ही एक किकऑफ़ पर स्टीफन गोस्टकोव्स्की द्वारा क्लच फंबल रिकवरी ने न्यू इंग्लैंड को 25-24 से जीतने में मदद की।

2009 मेंडेनवर ब्रोंकोस:पैट्रियट्स ने 2009 में एएफएल की विरासत का सम्मान करने के लिए चार बार अपनी कमियां पहनीं, जिसमें सप्ताह 5 में डेनवर में एक ओवरटाइम नुकसान के दौरान शामिल था। न्यू इंग्लैंड ने हाफ में 17-7 की बढ़त ली, लेकिन अंतिम दो तिमाहियों के साथ-साथ अतिरिक्त अवधि के दौरान स्कोर रहित हो गया। जोश मैकडैनियल्स के नेतृत्व वाले ब्रोंकोस से 20-17 से हार गए।

2009 बनाम।टेनेसी टाइटन्स: ब्रोंकोस से हारने के एक हफ्ते बाद, पैट्रियट्स ने 21 वीं सदी के सबसे एकतरफा खेल में टाइटन्स को बाहर कर दिया। 59-0 अंक के अंतर ने विलय के बाद के रिकॉर्ड को बांध दिया, जबकि पैट्रियट्स ने टेनेसी के -7 की तुलना में 433 अधिक गज की दूरी तय की - 74 गज (!) टॉम ब्रैडी ने छह टचडाउन फेंके और अकेले दूसरे क्वार्टर में पांच स्कोरिंग पास के साथ एक रिकॉर्ड बनाया।

2009 मेंमियामी डॉल्फ़िन: पैट्रियट्स के 2009 के अंतिम थ्रोबैक गेम ने उन्हें एक और हार का सामना करते हुए देखा और उन्हें अपने क्लासिक लुक में 5-3 से गिरा दिया। न्यू इंग्लैंड ने तीसरी अवधि में 21-10 की बढ़त बनाए रखने के बावजूद, टीम ने मियामी को वापस आने और 22-21 से जीतने की अनुमति दी।

2010 बनाम।मिनेसोटा वाइकिंग्स: रैंडी मॉस की न्यू इंग्लैंड वापसी के कुछ हफ्ते बाद जब उनका व्यापार हुआ तो उन्होंने वाइकिंग्स के लिए सिर्फ एक 8-यार्ड पास पकड़ा। इस बीच, उन्हें बेनजार्वस ग्रीन-एलिस और ब्रैंडन टेट को पैट्रियट्स की 28-18 की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखना था।

2010 डेट्रॉइट लायंस में: टॉम ब्रैडी ने लायंस के सेकेंडरी को थैंक्सगिविंग टर्की की तरह 341 पासिंग यार्ड, चार टचडाउन और एक संपूर्ण 158.3 पासर रेटिंग के साथ उकेरा। वेस वेल्कर ने दो स्कोरिंग पास पकड़े, जैसा कि डीओन ब्रांच ने किया था। बेनजार्वस ग्रीन-एलिस टचडाउन की एक जोड़ी के लिए पहुंचे। रक्षा पर, धोखेबाज़ कॉर्नरबैक डेविन मैककॉर्टी ने दो अवरोधन दर्ज किए। न्यू इंग्लैंड ने 45-24 से जीत दर्ज की।

2011 बनाम न्यूयॉर्क जेट्स:पैट्रियट्स ने 2011 में वीक 5 में जेट्स पर 30-21 की जीत के दौरान सिर्फ एक बार अपना थ्रोबैक लुक दिया। खेल ने न्यू इंग्लैंड को 10-0 की शुरुआती बढ़त पर छलांग लगाते हुए देखा और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, कम से कम कुछ हद तक बदला लेने के लिए पिछले सीजन में उसका घरेलू प्लेऑफ हार गया था।

2012 बनाम न्यूयॉर्क जेट्स: जबकि 2012 में दूसरा पैट्रियट्स-जेट्स खेल आने वाले वर्षों के लिए याद किया जाएगा - एक शब्द: बटफंबल - पहला अपने आप में एक मनोरंजक मामला था। थ्रोबैक पहने हुए पैट्रियट्स ने ओवरटाइम में 29-26 से जीत हासिल की, जिसमें रॉब निंकोविच ने पांचवीं अवधि में गेम-क्लिनिंग गड़गड़ाहट को मजबूर किया और ठीक किया।

जाहिर है, किसी भी एनएफएल गेम पर पोशाक का कोई परिणाम नहीं होता है। फिर भी, थ्रोबैक पहनने पर पैट्रियट्स का ट्रैक रिकॉर्ड लगभग उतना ही सुंदर दिखता है, जितना कि खुद लाल और सफेद जर्सी। 2022 में, वे आखिरकार उस इतिहास में जोड़ पाएंगे।