सामीरवांकेड

सामीरवांकेडरॉब ग्रोनकोव्स्की ने एनएफएल से फिर से सेवानिवृत्ति की घोषणा की - पाट्स पल्पिटा - t20 exchangeसामीरवांकेडरॉब ग्रोनकोव्स्की ने एनएफएल से फिर से सेवानिवृत्ति की घोषणा की - पाट्स पल्पिटा - t20 exchangeसामीरवांकेडरॉब ग्रोनकोव्स्की ने एनएफएल से फिर से सेवानिवृत्ति की घोषणा की - पाट्स पल्पिटा - t20 exchangeसामीरवांकेडरॉब ग्रोनकोव्स्की ने एनएफएल से फिर से सेवानिवृत्ति की घोषणा की - पाट्स पल्पिटा - t20 exchangeसामीरवांकेडरॉब ग्रोनकोव्स्की ने एनएफएल से फिर से सेवानिवृत्ति की घोषणा की - पाट्स पल्पिटा - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स लीजेंड रॉब ग्रोनकोव्स्की ने फिर से एनएफएल से सेवानिवृत्ति की घोषणा की

सम्बंधित:टॉम ब्रैडी ने सेवानिवृत्ति के ठीक 6 सप्ताह बाद वापसी की घोषणा की

हैरी हाउ/गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

उनके युग के सबसे बड़े तंग अंत ने फिर से उनके संन्यास की घोषणा की है। रॉब ग्रोनकोव्स्की, जिन्होंने एनएफएल में अपने अधिकांश 11 साल के सदस्य के रूप में बिताएइंग्लैंड के नए देशभक्त, मंगलवार को सोशल मीडिया पर दुनिया को यह बताने के लिए ले गया कि वह पेशेवर फुटबॉल खेल रहा है।

सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में, ग्रोनकोव्स्की ने लिखा है कि वह "अब अपने सेवानिवृत्ति के घर में वापस जा रहे हैं, मेरे सिर के साथ फिर से फुटबॉल से दूर चल रहे हैं, यह जानकर कि मेरे पास जो कुछ भी है, अच्छा या बुरा, हर बार जब मैं बाहर निकलता हूं मैदान पर।"

2010 में पैट्रियट्स द्वारा दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक, ग्रोनकोव्स्की ने जल्दी से टीम के अपराध पर प्रभाव डाला और निम्नलिखित नौ सत्रों में खुद को भविष्य के हॉल ऑफ फेमर के रूप में स्थापित किया। 131 नियमित सीज़न और प्लेऑफ़ खेलों में भाग लेते हुए, उन्होंने 9,024 गज और 91 टचडाउन के लिए 602 पास पकड़े - सभी खेल में सर्वश्रेष्ठ अवरोधकों में से एक होने के साथ-साथ।

ग्रोनकोव्स्की न्यू इंग्लैंड में तीन सुपर बाउल विजेता टीमों का हिस्सा थे और उन्होंने कई व्यक्तिगत प्रशंसा अर्जित की। उन्हें चार बार पहली टीम ऑल-प्रो वोट दिया गया, पांच प्रो बाउल बनाए गए और 2014 में एनएफएल के कमबैक प्लेयर ऑफ द ईयर का नाम दिया गया।

हालांकि, उन्होंने कई चोटों का भी सामना किया और अंततः सुपर बाउल LIII में पैट्रियट्स की जीत के बाद दूर जाने का फैसला किया।

2019 सीज़न से बाहर बैठने के बाद, ग्रोनकोव्स्की ने पैट्रियट्स के सदस्य के रूप में नहीं, बल्कि अपनी वापसी की। टीम ने उसे व्यापार कियाटम्पा बे बुकेनेर्स , जहां उन्होंने अपने करियर के अंतिम दो सत्र बिताए। उन्होंने 34 और गेम, 117 और कैच (1,651 गज और 16 स्कोर के लिए) और एक और सुपर बाउल रिंग को अपने पहले से ही महान रिज्यूमे में जोड़ा।

ताम्पा खाड़ी में रहते हुए, उन्हें 2010 के एनएफएल की टीम और लीग की 100 वीं वर्षगांठ टीम के लिए भी वोट दिया गया था - एक सर्वकालिक महान के रूप में उनकी स्थिति का प्रतिबिंब।


ग्रोनकोव्स्की का पूरा बयान इस प्रकार है:

कॉलेज में, मुझे एक सपने में नौकरी के अवसर के बारे में लिखने के लिए कहा गया था जिसे मैं आगे बढ़ाना चाहता था और स्थान कहाँ होगा। हर बार मुझे अपने भविष्य के बारे में लिखना होता था, चाहे कुछ भी हो, मैंने एक पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में चुना। हालांकि उस असाइनमेंट के लिए हमें लोकेशन चुननी थी। इसलिए मैंने लिखा कि मैं टैम्पा बे बुकेनियर्स के लिए ताम्पा में खेलना चाहता था, कई कारणों से, धूप का मौसम # 1 होना। मैं 2 साल पहले तक इस रिपोर्ट को लिखना पूरी तरह से भूल गया था जब मुझे टैम्पा बे बुकेनियर्स में शामिल होने का अवसर मिला था। और मैं आपको बता दूं, पिछले 2 वर्षों में टाम्पा की यात्रा ने कॉलेज में मूल रूप से जो लिखा था, उसे उड़ा दिया है। और इसके लिए, मैं पूरे प्रथम श्रेणी के बुकेनियर्स संगठन को एक अद्भुत सवारी के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, मुझे विश्वास है कि मैं खेलने के लिए वापस आऊंगा और एक चैंपियनशिप टीम बनाने में मदद करूंगा। मैं अब अपने रिटायरमेंट होम में वापस जा रहा हूँ, फिर से अपने सिर को ऊंचा करके फुटबॉल से दूर चल रहा हूँ, यह जानते हुए कि मेरे पास जो कुछ भी है, अच्छा या बुरा, हर बार जब मैं मैदान पर बाहर निकलता हूँ। मैंने जो दोस्ती और रिश्ते बनाए हैं, वे हमेशा के लिए रहेंगे, और मैं अपने हर एक साथी और कोचों की सराहना करता हूं कि उन्होंने अपना सब कुछ दिया। रिटायरमेंट से लेकर फ़ुटबॉल तक और एक और चैंपियनशिप जीतने तक और अब वापस चिल आउट करने के लिए, सभी को धन्यवाद। Buccaneers के प्रशंसक, Krewe, आप लोगों के बिना, इनमें से कुछ भी संभव नहीं है, आप सभी इसे हर खेल में लाए, आप सभी के लिए धन्यवाद। चीयर्स आगे क्या है, शायद समुद्र अर्घ्ह्ह्ह नौकायन !!