पॉपकरें

पॉपकरेंदेशभक्त खिलाड़ी इस सीजन में आक्रामक बदलावों के बारे में जानकारी देते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeपॉपकरेंदेशभक्त खिलाड़ी इस सीजन में आक्रामक बदलावों के बारे में जानकारी देते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeपॉपकरेंदेशभक्त खिलाड़ी इस सीजन में आक्रामक बदलावों के बारे में जानकारी देते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeपॉपकरेंदेशभक्त खिलाड़ी इस सीजन में आक्रामक बदलावों के बारे में जानकारी देते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeपॉपकरेंदेशभक्त खिलाड़ी इस सीजन में आक्रामक बदलावों के बारे में जानकारी देते हैं - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

देशभक्त खिलाड़ी इस सीज़न में आक्रामक बदलावों की जानकारी देते हैं: 'आप बस स्क्वायर 1 पर वापस जाएँ'

सम्बंधित:अनिवार्य मिनीकैंप ने कोई संदेह नहीं छोड़ा: मैक जोन्स ने पैट्रियट्स अपराध पर पूर्ण नियंत्रण कर लिया है

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रेड केफोरी III / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

जोश मैकडैनियल्स को हारने के छह महीने बादलास वेगास रेडर्स' हेड कोचिंग रिक्ति,इंग्लैंड के नए देशभक्त अभी तक अपने नए आक्रामक समन्वयक की घोषणा नहीं की है। कोई समयरेखा नहीं है जब वे ऐसा करेंगे - यदि वे किसी एक का नाम लेते हैं - लेकिन कुछ चीजें हैं जो हम पहले से ही जानते हैं कि नई-दिखने वाली इकाई कैसे काम करेगी।

शुरुआत के लिए, यह स्पष्ट हो गया है कि मैक जोन्स ने क्वार्टरबैक शुरू करने वाले दूसरे वर्ष का समय लिया हैपूर्ण नियंत्रण इस ऑफसीजन में देशभक्तों का अपराध। इसके अतिरिक्त, मैट पेट्रीसिया और जो जज का मुकाबला होगामहत्वपूर्ण भूमिकाएं पुनर्निर्मित कोचिंग स्टाफ पर; दोनों मुख्य कोच बिल बेलिचिक के साथ ऑफ सीजन वर्कआउट के दौरान प्रमुख आक्रामक आवाजें थीं। अंत में, टीम ने अपना कुछ बदल दिया हैशब्दावलीगेंद के उस तरफ।

बेलिचिक के अनुसार, वह बाद वाला पहलू के लिए था"सुव्यवस्थित"पिछले 10 वर्षों से मैकडैनियल्स के नेतृत्व में पूरे अपराध के बाद।

हालांकि यह प्रक्रिया कुछ सवाल उठाती है, लेकिन खिलाड़ी खुद संशोधनों को लेकर चिंतित नहीं दिखते।

"आप बस स्क्वायर 1 पर वापस जाएं," इस महीने की शुरुआत में रमोंड्रे स्टीवेन्सन को पीछे छोड़ते हुए कहा। "यह एक नया साल है, वैसे भी। नई योजना, वैसे भी, इसका एक हिस्सा बनने जा रहा है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोचिंग में क्या बदलाव हैं या नहीं, बस नई चीजें सीखना और नई प्रणाली से परिचित होना। ...

"आपको बस अपनी किताबों में जाना है और प्लेबुक को जानना है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसे पिछले साल क्या कहा गया था। आपको बस खेल का छात्र बनना है और इसे जल्दी से उठाना है। वह एनएफएल है। ”

स्टीवेन्सन के लिए, इस ऑफ-सीजन में परिवर्तन मैकडैनियल्स के प्रस्थान से परे हैं। लंबे समय से चल रहे पैट्रियट्स के बैक कोच इवान फियर्स ने आखिरकार, अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा कर दी है और अपने पूर्व सहायक, विनी सनसेरी को स्थिति समूह की चाबी सौंप दी है।

पेट्रीसिया और जज मैकडैनियल्स की जगह लेने में मदद कर रहे हैं और सनसेरी को फियर्स के लिए ले जाने में मदद कर रहे हैं, टीम को केवल दो कदम उठाने पड़े। इसमें व्यापक रिसीवर और आक्रामक लाइन के साथ काम करने वाले नए सहायक कोच भी होंगे।

यदि ऑफ-सीजन प्रवचन पर विश्वास किया जाए, हालांकि, टीम के लिए सबसे बड़ा मुद्दा एक आक्रामक समन्वयक (अभी के लिए) की कमी होगी और मैकडैनियल्स के चले जाने के साथ शो कैसे चलाया जाएगा। हालाँकि, खिलाड़ियों ने स्वयं न्यू इंग्लैंड के आक्रामक फ़ुटबॉल के इस नए युग को स्वीकार कर लिया है।

"अब तक, यह इस तरह का है जैसे उन्होंने आपके लिए थोड़ी सी सोच निकाली," आक्रामक टैकल शुरू करते हुए यशायाह व्यान ने अनिवार्य मिनीकैंप के दौरान कहा। "उन्होंने इसे थोड़ा कम कर दिया ताकि हर कोई तेजी से खेल सके।"

इस बीच, व्यापक रिसीवर जैकोबी मेयर्स ने परिवर्तनों को कम कर दिया।

"जैसा कि वे कहते हैं, एनएफएल निश्चित रूप से एक 'लंबे समय के लिए नहीं' प्रकार की लीग है," चौथे वर्ष के वाइडआउट ने कहा। "यह सिर्फ खिलाड़ी नहीं है, यह शब्दावली है, सिस्टम को बदला जा रहा है। जब तक हम सभी इसे एक साथ कर रहे हैं, जो हमारे पास अधिकांश भाग के लिए है - हर कोई इसमें एक साथ रहा है और सीखने को तैयार है - मुझे लगता है कि हम ठीक हो जाएंगे। ...

"मैं कहूंगा [यह] एक छोटी सी बात है। फुटबॉल, दिन के अंत में, अभी भी फुटबॉल है। आपको वहां जाना होगा और अमल करना होगा, और अपने बगल वाले लड़के पर भरोसा करना होगा। जहाँ तक, हमारे मानक वही रहते हैं। हम अब भी मानते हैं कि हमारे पास लॉकर रूम में अच्छे खिलाड़ी हैं और नाटकों में एक बेहतरीन व्यवस्था है। लेकिन नाटक और जिसे हम इसे कहते हैं, वही चीजें हैं जो बदल गई हैं।"

उन टिप्पणियों ने मैकडैनियल्स के बाद वर्ष 1 में आक्रामक शब्दावली पर स्टीवेन्सन के विचारों को अनिवार्य रूप से प्रतिध्वनित किया।

"यह सिर्फ प्ले कॉल का एक नया सेट है," उन्होंने कहा। "इतना ही। यह ज्यादा मुश्किल नहीं है।"

स्टीवेन्सन, मेयर्स और व्यान सभी को इस आगामी सीज़न में पैट्रियट्स के आक्रामक हमले में प्रमुख भूमिका निभाने का अनुमान है। हालांकि, टीम के रोस्टर में कोई भी खिलाड़ी उपरोक्त मैक जोन्स की तुलना में क्लब की सफलता से अधिक महत्वपूर्ण या निकटता से जुड़ा नहीं होगा।

चाहे वह बिल बेलिचिक हो, जो जज हो, मैट पेट्रीसिया हो या तीनों का संयोजन, जो भी इस साल न्यू इंग्लैंड अपराध का नेतृत्व करेगा, वह जोन्स के साथ मिलकर काम करेगा। इसी तरह, सभी प्रक्रियात्मक या योजनाबद्ध परिवर्तनों का पूर्व के पहले दौर के ड्राफ्ट पिक पर सीधा प्रभाव पड़ेगा।

फिर भी, मिनीकैंप के बाद पैट्रियट्स के अपराध के बारे में बोलते हुए जोन्स ने काफी तटस्थ रुख अपनाया।

"दिन के अंत में, फ़ुटबॉल फ़ुटबॉल है, और आक्रामक फ़ुटबॉल केवल इतना ही है जो आप कर सकते हैं। आप हर अलग प्रणाली के साथ पहिया को फिर से नहीं बना सकते, ”उन्होंने कहा। "आप या तो इसे चलाते हैं या आप इसे फेंक देते हैं, यह वास्तव में इतना आसान है और आप जानते हैं कि इसमें बहुत कुछ है।"

जाहिर है, किसी भी स्तर पर फ़ुटबॉल कभी भी उतना सरल नहीं होता जितना कि जोन्स इसे ध्वनि देता है। उस ने कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि न्यू इंग्लैंड सादगी के लिए खेल में सबसे व्यापक प्लेबुक में से एक को ट्रिम करने की कोशिश करेगा।

ऐसा लगता है कि इससे खिलाड़ियों की नींद नहीं उड़ रही है।