nzvssco

nzvsscoजूनटेन्थ पर देशभक्त खिलाड़ी अपने विचार साझा करते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangenzvsscoजूनटेन्थ पर देशभक्त खिलाड़ी अपने विचार साझा करते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangenzvsscoजूनटेन्थ पर देशभक्त खिलाड़ी अपने विचार साझा करते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangenzvsscoजूनटेन्थ पर देशभक्त खिलाड़ी अपने विचार साझा करते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangenzvsscoजूनटेन्थ पर देशभक्त खिलाड़ी अपने विचार साझा करते हैं - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

'एकता का उत्सव': देशभक्त खिलाड़ियों ने जुनेथीन पर अपने विचार साझा किए

सम्बंधित:डेविन मैककॉर्टी को यूथ गैला के लिए बोसोनियन में 'लीडर ऑफ चेंज अवार्ड' मिला

मैडी मेयर / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

जुनेथेन संयुक्त राज्य अमेरिका में दासता के उन्मूलन के साथ जुड़े उत्सव और स्मरण के लिए एक दिन है। 19 जून, आखिरकार, गृह युद्ध की समाप्ति के बाद 1865 में संघ राज्य में दासों की मुक्ति का प्रतीक है।

जबकि उसी वर्ष 6 दिसंबर को तेरहवें संशोधन के अनुसमर्थन तक गुलामी अभी भी कानूनी रूप से मौजूद थी, जुनेथेन अभी भी स्वतंत्रता की लड़ाई में एक महत्वपूर्ण बिंदु है। यह आधिकारिक तौर पर 2021 में एक संघीय अवकाश बन गया था, इसलिए उन पुरुषों, महिलाओं और बच्चों की मान्यता थी जो गुलामी की संस्था से रहते थे और मुक्त हो गए थे।

छुट्टी के सम्मान में,इंग्लैंड के नए देशभक्तडोरचेस्टर में डॉ. मार्टिन लूथर किंग जूनियर स्कूल के छात्रों के साथ मिलकर एक छोटा वीडियो तैयार किया, जिसमें बताया गया कि जुनेथेन उनके लिए क्या मायने रखता है:

"मेरे लिए, यह एकता का उत्सव है," पैट्रियट्स के विशेष टीमर जस्टिन बेथेल ने कहा। "सभी दास अपनी स्वतंत्रता में एकजुट थे।"

बेथेल ने व्यक्तिगत और राष्ट्रीय स्तर पर एकता के महत्व पर जोर दिया। जूनटीन्थ के लोगों को एक साथ लाने का यह विचार रक्षात्मक बैक माइल्स ब्रायंट द्वारा भी व्यक्त किया गया था।

"यह एक संघीय अवकाश बन रहा है, मुझे लगता है कि यह सही दिशा में एक कदम है," 24 वर्षीय ने कहा। "मुझे लगता है कि हर किसी के लिए वहां से बाहर निकलना और जश्न मनाना बहुत महत्वपूर्ण है; न केवल अश्वेत लोगों के लिए, बल्कि चाहे आप हिस्पैनिक हों, गोरे हों, एशियाई हों, जो भी हो, बस वहां जाएं और इसे मनाएं।

जबकि पैट्रियट्स संगठन ने खुद इस साल छुट्टी पर एक बयान जारी नहीं किया है, इसने वापस ऐसा किया है2020 मिनियापोलिस पुलिस के हाथों जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद सामाजिक अशांति के बीच। दो साल बाद, उस बयान का स्वर अभी भी सच है।

"हम अक्सर कहते हैं कि 'हम सभी देशभक्त हैं' और देशभक्त जैसे टीम के नाम के साथ, यह महत्वपूर्ण है कि हम सभी देशभक्तों का प्रतिनिधित्व करें," यह आंशिक रूप से पढ़ता है।

"काला इतिहास अमेरिकी इतिहास है। हमारी फ़ुटबॉल टीम में मुख्य रूप से अश्वेत पुरुष शामिल हैं, जो खिलाड़ी होने से पहले के लोग हैं, और फ़ुटबॉल के मैदान पर और उसके बाहर अश्वेत जीवन का महत्व होना चाहिए। हम दौड़ को स्वीकार किए बिना और संयुक्त राज्य अमेरिका में गुलामी के अंत के राष्ट्रीय स्मरणोत्सव, जुनेथेन को मनाए बिना केवल 'फुटबॉल से चिपके' नहीं रह सकते।