willsomerville

willsomervilleपैट्रियट्स के सुपर बाउल घाटे को कम से कम सबसे दिल दहला देने वाली रैंकिंग - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangewillsomervilleपैट्रियट्स के सुपर बाउल घाटे को कम से कम सबसे दिल दहला देने वाली रैंकिंग - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangewillsomervilleपैट्रियट्स के सुपर बाउल घाटे को कम से कम सबसे दिल दहला देने वाली रैंकिंग - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangewillsomervilleपैट्रियट्स के सुपर बाउल घाटे को कम से कम सबसे दिल दहला देने वाली रैंकिंग - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangewillsomervilleपैट्रियट्स के सुपर बाउल घाटे को कम से कम सबसे दिल दहला देने वाली रैंकिंग - पैट्स पल्पिटा - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स के 5 सुपर बाउल घाटे की रैंकिंग कम से कम सबसे दिल दहला देने वाली है

सम्बंधित:क्या होगा यदि आप देशभक्त इतिहास में एक नाटक को बदल सकते हैं?

मैथ्यू वेस्ट / मीडियान्यूज ग्रुप / बोस्टन हेराल्ड द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

बोस्टन सेल्टिक्स के पास लगभग चार वर्षों के शहर के भीषण खिताबी सूखे को समाप्त करने का अवसर था, लेकिन वे एनबीए फाइनल में कम ही रहे। मेहमान गोल्डन स्टेट वॉरियर्स से गेम 6 हारने के बाद, टीम ने 2-4 रिकॉर्ड के साथ श्रृंखला समाप्त की।

खेल के सबसे बड़े मंच पर हारना हमेशा कठिन होता है, और सेल्टिक्स के एनबीए समकक्ष इसके बारे में एक या दो बातें जानते हैं। इंग्लैंड के नए देशभक्तछह के साथ अधिकांश सुपर बाउल जीत के लिए बंधे हो सकते हैं, लेकिन वे पांच चैंपियनशिप खेलों में गलत अंत पर आए।

तो, सेल्टिक्स के कुछ दिल टूटने का हिस्सा आइए पैट्रियट्स के सुपर बाउल नुकसान पर एक नज़र डालें और उन्हें कम से कम सबसे खराब रैंक दें।

5. सुपर बाउल XX बनाम।शिकागो भालू

बड़े मंच पर पैट्रियट्स की पहली उपस्थिति एक आपदा थी। एनएफएल के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक के खिलाफ जाकर टीम को एनएफएल के सुपर बाउल युग का सबसे खराब खिताबी खेल हार का सामना करना पड़ा: क्वार्टरबैक टोनी ईसन के नेतृत्व में, जो 0-के -6 चला गया और तीन बार पहले बर्खास्त कर दिया गया था स्टीव ग्रोगन के पक्ष में बेंच होने से टीम 46-10 से हार गई।

न्यू इंग्लैंड को कभी भी बियर्स के खिलाफ मौका नहीं मिला। टीम 123 से 408 रन पर आउट हो गई, गेंद को छह बार घुमाया और सात बोरे सरेंडर किए। हालांकि इसने शिकागो के शक्तिशाली 46-रक्षा रक्षा के खिलाफ पोस्ट सीजन के पहले अंक हासिल करने का प्रबंधन किया, यह लगभग पर्याप्त नहीं था।

हालाँकि वह खेल सूची में ऊपर क्यों नहीं है? इसका एक सरल कारण है: 1985 पैट्रियट्स एक सिंड्रेला कहानी थी जिसके माध्यम से और कुछ के साथ, अगर कोई लोग उन्हें एक शॉट दे रहे थे, तो भी इसे इतना दूर बनाने के लिए। उन्होंने 22 वर्षों में एक प्लेऑफ़ गेम नहीं जीता था, पुराने एएफएल में वापस जा रहे थे, और सुपर बाउल तक पहुंचना एक सफलता थी। इसलिए, अगर आपको किसी गेम को पांच में से पांचवां रैंक देना है तो वह यही है।

4. सुपर बाउल XXXI बनाम.ग्रीन बे पैकर्स

बेयर्स से हारने के बाद सुपर बाउल में लौटने में पैट्रियट्स को 11 साल लग गए, और एक बार फिर उन्होंने खेल में प्रमुख दलितों के रूप में प्रवेश किया: बाधाओं ने पैकर्स को 14-बिंदु पसंदीदा के रूप में सूचीबद्ध किया था। वे अंततः प्री-गेम उम्मीदों पर खरा उतरे, सुपर बाउल में न्यू इंग्लैंड को 0-2 से गिराने के लिए 35-21 से जीत हासिल की।

न्यू इंग्लैंड की दूसरी सुपर बाउल उपस्थिति पहले की तुलना में अधिक प्रतिस्पर्धी प्रतियोगिता थी, लेकिन टीम के टर्नओवर और बड़े नाटकों को रोकने में असमर्थता को दूर करने के लिए बहुत अधिक थे। एक परिणाम के रूप में, टीम में कमी आई जो मुख्य कोच बिल पार्सल्स के अंतिम गेम के रूप में सामने आया।

3. सुपर बाउल एलआईआई बनाम।फिलाडेल्फिया ईगल्स

पैट्रियट्स का 2017 सीज़न अंडरडॉग ईगल्स के खिलाफ निराशाजनक अंत में आया। टॉम ब्रैडी ने सुपर बाउल रिकॉर्ड 505 गज और साथ ही तीन टचडाउन के लिए फेंकते हुए एक ऐतिहासिक प्रदर्शन किया, जबकि डैनी अमेंडोला, क्रिस होगन और रॉब ग्रोनकोव्स्की सभी ने 100-यार्ड प्राप्त करने वाले अवरोध को पार किया।

न्यू इंग्लैंड का अपराध एक प्रतिभाशाली फिलाडेल्फिया रक्षा के खिलाफ सही नहीं था, लेकिन उसने अपना काम किया - कुछ ऐसा जो रक्षा के बारे में नहीं कहा जा सकता। शुरुआत में मैल्कम बटलर बेंच और मिस्टर फरवरी के साथ, डोंटा हाईटॉवर, अनुपस्थित, यूनिट ने पूरे खेल में सिर्फ एक पंट को मजबूर किया और कुल 41 अंक और 538 गज की दूरी पर आत्मसमर्पण किया। तुलना के लिए, पैट्रियट्स 613 गज की दूरी हासिल करने के बावजूद सिर्फ 33 स्कोर करने में सफल रहे।

पैट्रियट्स के पास गेम जीतने का मौका था, लेकिन अनुचित समय पर खराब खेल और खेल की अकेली बोरी पर एक महंगे टर्नओवर ने सौदे को सील कर दिया।

2. सुपर बाउल एक्सएलवीआई बनाम।न्यूयॉर्क जायंट्स

जायंट्स के लिए सही सीजन हारने के चार साल बाद, पैट्रियट्स के पास मोचन का मौका था। दुर्भाग्य से, परिणाम वही था जो सुपर बाउल XLII में था: न्यूयॉर्क एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी खेल में विजयी रूप से आ रहा था।

पैट्रियट्स के शुरुआती दुराग्रहों के बावजूद - एक सुरक्षा और रक्षात्मक दंड सहित एक टेकअवे को नकारते हुए - वे तीसरी तिमाही में खुद को एक अच्छी स्थिति में रखने में सक्षम थे। 17-9 तक, हालांकि, अपराध रुकना शुरू हो गया: यह खेल के अंतिम 26 मिनट में कोई और अंक नहीं बना सका और चौथे क्वार्टर में देर से संभावित गेम-सीलिंग नाटकों से चूक गया।

इसने, बदले में, जायंट्स को खेल के सबसे बड़े मंच पर दूसरी बार न्यू इंग्लैंड को हराकर 21-17 की देर से बढ़त लेने की अनुमति दी। पैट्रियट्स बदला लेने के लिए बाहर थे, इसके बजाय उन्हें एली मैनिंग और कंपनी के हाथों और अधिक दिल टूटने का सामना करना पड़ा।

1. सुपर बाउल XLII बनाम न्यूयॉर्क जायंट्स

दिग्गजों के साथ उपरोक्त पहली सुपर बाउल बैठक एनएफएल इतिहास में सबसे प्रमुख अपसेट में से एक के साथ समाप्त हुई। आखिरकार, पैट्रियट्स ने 18-0 के पूर्ण रिकॉर्ड के साथ खेल में प्रवेश किया और 16-गेम के नियमित सीज़न में अपराजित होने वाली पहली टीम के रूप में - एक स्लेट जिसमें सिर्फ पांच सप्ताह पहले जायंट्स पर 38-35 की जीत शामिल थी।

सुपर बाउल LII, हालांकि, अलग तरह से खेला। न्यू इंग्लैंड के रिकॉर्ड तोड़ने वाले अपराध ने चौथे क्वार्टर में देर तक अपनी प्रगति को हिट करने के लिए संघर्ष किया, जब उसने 2:45 के साथ 14-10 की बढ़त ले ली। लीग ने अब तक देखे गए सबसे बड़े सीज़न को पूरा करने के लिए जो कुछ भी आवश्यक था, वह था पैट्रियट्स डिफेंस ने जायंट्स को 83 गज की दूरी पर ड्राइविंग से रोक दिया।

ऐसा करने के लिए यूनिट के पास कई मौके थे, लेकिन हर बार कम ही आए: न्यूयॉर्क ने चौथे और एक को परिवर्तित किया; असांटे सैमुअल गेम-सीलिंग इंटरसेप्शन के साथ नीचे आने में असमर्थ था; डेविड टायरी को 32 गज का एक चमत्कारी दर्रा पूरा करने के लिए एली मैनिंग तीसरे स्थान पर एक बोरी से बच निकला। चार नाटक बाद में, जायंट्स केवल 30 सेकंड के साथ 17-14 से ऊपर थे।

पैट्रियट्स के पास अभी भी वापस लड़ने का मौका था, लेकिन कोरी वेबस्टर ने रैंडी मॉस को 60 गज के बम को तोड़ने के लिए अपने जीवन का खेल बना दिया। और इस प्रकार, न्यू इंग्लैंड ने ब्रैडी-बेलिचिक युग का अपना पहला सुपर बाउल सबसे कष्टदायी तरीकों से खो दिया: टीम के पास अपनी समझ में पूर्णता थी और अंतिम तीन मिनट के भीतर सौदे को सील करने के कई अवसर थे। हालाँकि, 2007 के पैट्रियट्स में गैस खत्म हो गई थी जब यह सबसे ज्यादा मायने रखता था।