indwvsengw

indwvsengwदेशभक्तों के अपराध के इस हिस्से में 2022 में सुधार की जरूरत है - Pats Pulpit - t20 exchangeindwvsengwदेशभक्तों के अपराध के इस हिस्से में 2022 में सुधार की जरूरत है - Pats Pulpit - t20 exchangeindwvsengwदेशभक्तों के अपराध के इस हिस्से में 2022 में सुधार की जरूरत है - Pats Pulpit - t20 exchangeindwvsengwदेशभक्तों के अपराध के इस हिस्से में 2022 में सुधार की जरूरत है - Pats Pulpit - t20 exchangeindwvsengwदेशभक्तों के अपराध के इस हिस्से में 2022 में सुधार की जरूरत है - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

देशभक्तों को 2022 में अपने प्ले-एक्शन गेम में सुधार करने की आवश्यकता है

सम्बंधित:अनिवार्य मिनीकैंप ने कोई संदेह नहीं छोड़ा: मैक जोन्स ने पैट्रियट्स अपराध पर पूर्ण नियंत्रण कर लिया है

गेटी इमेज के माध्यम से स्टेन ग्रॉसफेल्ड / द बोस्टन ग्लोब द्वारा फोटो

क्वार्टरबैक कैम न्यूटन के नेतृत्व में 2020 सीज़न की तुलना में,इंग्लैंड के नए देशभक्त ' पासिंग अपराध ने अगले वर्ष सही दिशा में एक बड़ा कदम उठाया। केंद्र में पहले दौर के धोखेबाज़ मैक जोन्स और उसके आसपास कौशल स्थिति खिलाड़ियों की एक बेहतर कलाकार के साथ, देशभक्त बोर्ड भर में अच्छी तरह से विकसित हुए।

कहा जा रहा है कि, पूरी इकाई के पास अभी भी अपने मुद्दे थे। इसमें से कुछ का संबंध जोन्स के काम पर सीखने से था, कुछ का संबंध जॉनू स्मिथ या नेल्सन अघोलर जैसे ऑफ-सीजन अधिग्रहणों से था, जो सिस्टम को धीमी गति से अपना रहे थे।

यह सब संयुक्त रूप से कुछ वैचारिक समस्याओं को भी जन्म देता है, जिसमें एक ठोस उदाहरण प्ले-एक्शन गेम है। लंबी कहानी छोटी, न्यू इंग्लैंड एक रन बनाने के दौरान गेंद को पास करते समय औसत से नीचे थी।

निम्नलिखित चार्ट द्वारा साझा किया गयाद रिंगर के स्टीवन रुइज़ोखेल के इस भाग में देशभक्तों की अक्षमताओं को दर्शाता है:

अंडर-सेंटर प्ले-एक्शन सफलता
स्टीवन रुइज़

ग्राफ़ एनएफएल में निचली-छह टीमों को अंडर-द-सेंटर प्ले-एक्शन अवधारणाओं पर सफलता के संदर्भ में सूचीबद्ध करता है: क्वार्टरबैक केंद्र के नीचे संरेखित होता है, स्नैप लेता है और वापस गिरता है जैसे कि गेंद को खुद को रखने से पहले उसे सौंपना। रास्ता। यह प्ले-एक्शन दृश्यों का सबसे बुनियादी है, और एक पैट्रियट्स ने 10.5 प्रतिशत क्वालीफाइंग आक्रामक नाटकों पर दौड़ लगाई।

जबकि यह संख्या एनएफएल में सबसे अधिक 11 वें स्थान पर थी, पैट्रियट्स की सफलता दर सिर्फ 29 वां थी: टीम ने औसत -0.19 के अतिरिक्त अंक जोड़ दिए, जिसका अर्थ है कि केंद्र के नीचे से प्ले-एक्शन चलाते समय उन्होंने आम तौर पर खुद की बजाय रक्षा की मदद की।

जाहिर है, अलग-अलग प्ले-एक्शन योजनाएं भी हैं। हालांकि, सामान्य तौर पर देशभक्तों की परवाह किए बिना काफी औसत थे।

प्रति प्रो फुटबॉल फोकस , न्यू इंग्लैंड ने 2021 में मैक जोन्स के ड्रॉपबैक के 163 पर किसी न किसी रूप में प्ले-एक्शन चलाया। युवा क्यूबी ने उन नाटकों में से 147 थ्रो का प्रयास किया, जिसने अपने लक्ष्य को 104 पर 70.7 प्रतिशत की पूर्णता दर पर मार दिया। छह टचडाउन स्कोर करते हुए और चार इंटरसेप्शन फेंकते हुए जोन्स ने अपने गुजरने वाले गज में से 1,298 प्राप्त किए।

जरूरी नहीं कि वे नंबर खराब हों, लेकिन वे उतने अच्छे भी नहीं हैं, जितने देशभक्तों को चाहिए थे। आखिरकार, उन्होंने अपने प्रथम वर्ष के राहगीरों के लिए जीवन को आसान बनाने के लिए बड़े पैमाने पर प्ले-एक्शन का इस्तेमाल किया।

हालांकि, हमेशा ऐसा नहीं होता था। हां, प्ले-एक्शन की तुलना में जोन्स के पास प्ले-एक्शन पर उच्च पूर्णता प्रतिशत और पासर रेटिंग थी, लेकिन उनकी दबाव दर भी बढ़ गई: प्ले-एक्शन अवधारणाओं पर 23.5 प्रतिशत की तुलना में उनके "सामान्य" ड्रॉपबैक के 16 प्रतिशत पर दबाव डाला गया था। ; उसके ड्रॉपबैक का केवल एक चौथाई प्ले-एक्शन किस्म का होने के बावजूद, 38.7 प्रतिशत बोरे उसके नकली होने के बाद आए।

क्या पैट्रियट्स तुलनात्मक रूप से औसत दर्जे के परिणामों के बावजूद पिछले साल प्ले-एक्शन पर बहुत अधिक निर्भर थे? संभव है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें 2022 में अपने तौर-तरीके बदलने की जरूरत है।

उपरोक्त स्मिथ और अघोलोर जैसे खिलाड़ियों के साथ कुछ बेहतर केमिस्ट्री निश्चित रूप से मदद करेगी, जैसा कि डेवेंटे पार्कर जैसे नए अतिरिक्त करेंगे। जैसा कि ज्यादातर चीजों के साथ पैट्रियट्स अपराध करते हैं, हालांकि, इसके सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी द्वारा प्रदर्शित विकास बहुत कुछ करेगा।

जोन्स का विकास एक के भीतरसुव्यवस्थित आक्रामक योजना बड़े पैमाने पर न्यू इंग्लैंड को सफलता पाने में मदद करेगी जहां वह हमेशा पिछले साल नहीं ढूंढ पाया था। प्ले-एक्शन गेम एक विशेष क्षेत्र है जो ध्यान देने योग्य है।