राइलीमेरेदीथ

राइलीमेरेदीथ क्या टाइक्वान थॉर्नटन देशभक्तों की खराब व्यापक रिसीवर की लकीर को समाप्त कर देंगे? - पैट पल्पिट - t20 exchangeराइलीमेरेदीथ क्या टाइक्वान थॉर्नटन देशभक्तों की खराब व्यापक रिसीवर की लकीर को समाप्त कर देंगे? - पैट पल्पिट - t20 exchangeराइलीमेरेदीथ क्या टाइक्वान थॉर्नटन देशभक्तों की खराब व्यापक रिसीवर की लकीर को समाप्त कर देंगे? - पैट पल्पिट - t20 exchangeराइलीमेरेदीथ क्या टाइक्वान थॉर्नटन देशभक्तों की खराब व्यापक रिसीवर की लकीर को समाप्त कर देंगे? - पैट पल्पिट - t20 exchangeराइलीमेरेदीथ क्या टाइक्वान थॉर्नटन देशभक्तों की खराब व्यापक रिसीवर की लकीर को समाप्त कर देंगे? - पैट पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

क्या टाइक्वान थॉर्नटन असफल व्यापक रिसीवर की देशभक्तों की लकीर को समाप्त कर देंगे?

सम्बंधित:नेल्सन अघोलोर पैट्रियट्स धोखेबाज़ रिसीवर टाइक्वान थॉर्नटन को अपने विंग के तहत ले रहा है

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रेड केफोरी III / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

ऑफ सीजन कसरत कार्यक्रम खत्म होने के साथ, हमें मैदान पर किसी भी खिलाड़ी को देखने के लिए प्रशिक्षण शिविर तक इंतजार करना होगाइंग्लैंड के नए देशभक्त फिर से। उन पुरुषों में से एक जिन्होंने वसंत ऋतु में बहुत अधिक प्रमुख कार्रवाई नहीं देखी - आंशिक रूप से उनकी स्थिति में गहराई के कारण - धोखेबाज़ व्यापक रिसीवर टाइक्वान थॉर्नटन थे।

पैट्रियट्स इस साल के मसौदे के दूसरे दौर में बायलर से स्पीडस्टर लेने के लिए आगे बढ़े, इसलिए वे स्पष्ट रूप से उसे बहुत पसंद करते थे। हर ड्राफ्ट पिक के साथ सवाल यह है: "क्या हमें भरोसा करना चाहिए कि उन्होंने थॉर्नटन के साथ सही निर्णय लिया है?"

उस प्रश्न का उत्तर देने के लिए, हमें यह देखना होगा कि देशभक्तों ने अतीत में क्या किया है। मैं हमेशा एक "बिल वी ट्रस्ट" आदमी रहा हूं, और इसके लिए तर्क के रूप में उन्होंने अपने इतिहास में जो कुछ किया है, उसके उदाहरणों का लगातार उपयोग किया है, इसलिए मुझे यहां लगातार बने रहने की आवश्यकता है। मैं राउंड 4 या उसके बाद के किसी भी ड्राफ्ट को खत्म करने जा रहा हूं, क्योंकि ज्यादातर समय, उन लोगों को वास्तविक गेम-चेंजर बनने के लिए तैयार नहीं किया जा रहा है।

इसलिए, 2000 में बिल बेलिचिक के पदभार संभालने के बाद से पहले तीन राउंड में पैट्रियट्स द्वारा तैयार किए गए रिसीवरों पर करीब से नज़र डालते हैं।

2002: डीओन शाखा (2-65)

शाखा ने भड़कीले नंबर नहीं डाले, अपने करियर में एक सीज़न में कभी भी 1,000 प्राप्त करने वाले गज को ग्रहण नहीं किया, लेकिन वह हमेशा टॉम ब्रैडी के पसंदीदा और सबसे विश्वसनीय लक्ष्यों में से एक था। वह व्यापक रिसीवर पर एक भरोसेमंद विकल्प था, और गेम जीतने के लिए एडम विनाटिएरी के लिए पैट्रियट्स को फील्ड गोल रेंज में डालने के लिए सुपर बाउल 38 का अंतिम कैच था। वह सुपर बाउल 39 के एमवीपी भी थे, उस समय सुपर बाउल में रिसेप्शन के लिए जैरी राइस के रिकॉर्ड को बांधते हुए।

इसके अलावा, 2002 में उसके बाद लगभग कोई उल्लेखनीय व्यापक रिसीवर तैयार नहीं किया गया था जब तक कि पैट्रियट्स ने सातवें दौर में डेविड गिवेंस का चयन नहीं किया। यह पिक देशभक्तों के लिए एक निर्विवाद स्लैम डंक था, और पहले राजवंश के सबसे महत्वपूर्ण आक्रामक ड्राफ्ट में से एक था।

2003: बेथेल जॉनसन (2-45)

जॉनसन एक विस्फोटक वापसी करने वाला व्यक्ति था, और उसकी गति को उल्टा करने के लिए तैयार किया गया था। उनके पास के खिलाफ एक अद्भुत डाइविंग कैच थासियाटेल सीहाव्क्सकि मुझे याद है, लेकिन, इसके अलावा, वास्तव में कभी भी अपराध पर बहुत कुछ नहीं किया: उसने कभी भी 16 से अधिक कैच के साथ एक सीजन समाप्त नहीं किया।

जॉनसन के पास दो किक रिटर्न टचडाउन थे, और हमेशा विशेष टीमों में एक सभ्य खिलाड़ी थे, लेकिन यह पहले तीन राउंड में तैयार किए गए खिलाड़ी के लिए पर्याप्त नहीं है, शीर्ष 50 में कोई फर्क नहीं पड़ता। इस तथ्य में जोड़ें कि अंकान बोल्डिन का मसौदा तैयार किया गया था सिर्फ नौ पिक बाद में, और इस निष्कर्ष के अलावा कुछ भी नहीं है कि यह पिक एक बड़े पैमाने पर हलचल थी।

2006: चाड जैक्सन (2-36)

पैट्रियट्स ने फ़्लोरिडा से बाहर एक एथलेटिक सनकी जैक्सन का चयन करने के लिए 52 और 75 का कारोबार किया। दुर्भाग्य से, वह कभी भी किसी न किसी कारण से अपने प्रचार पर खरा नहीं उतरा। उन्होंने एएफसी चैम्पियनशिप गेम में अपने एसीएल को फाड़कर अपने धोखेबाज़ सीज़न को समाप्त कर दिया, जिसने उन्हें 2007 की शुरुआत में आठ गेंदों से पीछे छोड़ दिया।

पैट्रियट्स ने फिर एक टन विकल्प जोड़ा, और जैक्सन को गहराई चार्ट पर दफनाया गया और अंततः 2008 सीज़न से पहले काट दिया गया। यह कहना कि वह एक बस्ट था, एक घोर ख़ामोशी होगी। इस तथ्य में फेंको किग्रीन बे पैकर्सपिक द पैट्रियट्स के साथ प्रो बॉलर ग्रेग जेनिंग्स का मसौदा तैयार किया और उन्हें ऊपर जाने के लिए भेजा, और यह बिल बेलिचिक युग के सबसे खराब व्यापक रिसीवर चयन में से एक बन गया।

केवल सकारात्मक आप पिक के बारे में कह सकते हैं कि मसौदे से पहले कम से कम आम सहमति यह थी कि जैक्सन और सैंटोनियो होम्स दो सर्वश्रेष्ठ रिसीवर उपलब्ध थे। पैट्रियट्स अपनी खराब पिक बनाते समय पीछे नहीं हटे, क्योंकि उनके पास जॉर्डन रिचर्ड्स या टैवोन विल्सन जैसे दूसरे दौर के लोगों के साथ दूसरी बार है।

2009: ब्रैंडन टेट (3-83)

एक और गति आदमी, टेट को किसी भी अच्छे रिसीवर का मसौदा तैयार करने में सक्षम नहीं होने के कारण छोड़े गए शून्य को भरने की कोशिश करने के लिए लाया गया था। हालांकि, वह इसे भरने में असमर्थ था, क्योंकि वह कभी भी अपराध पर स्टार्टर-कैलिबर खिलाड़ी नहीं बन पाया और 2011 सीज़न से पहले पैट्रियट्स द्वारा काट दिया गया था।

टेट एक और गुणवत्ता वाला विशेष टीमर और रिटर्न मैन था जिसने एनएफएल में 10 साल तक खेलना समाप्त कर दिया। फिर से, हालांकि: शीर्ष -100 ड्राफ्ट पिक से आप जो उम्मीद कर रहे हैं वह नहीं। इस तथ्य में जोड़ें कि माइक वालेस द्वारा लिया गया थापिट्सबर्ग स्टीलर्सअगले चयन के साथ, और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह पिक न्यू इंग्लैंड के लिए एक और बस्ट के रूप में योग्य है।

2010: टेलर प्राइस (3-90)

तीसरे दौर में टेट का मसौदा तैयार करने के एक साल बाद, पैट्रियट्स ने एक और वाइडआउट लिया, और इसने और भी बुरा काम किया। मूल्य ओहियो विश्वविद्यालय में सुंदर पैदल यात्री संख्या डालते हैं - ओहियो राज्य नहीं, मियामी नहीं (ओएच): ओहियो विश्वविद्यालय! - इसलिए उसे इतनी जल्दी बोर्ड से बाहर आते देखना थोड़ा हैरान करने वाला था।

प्राइस कभी भी अपने ड्राफ्ट स्टेटस पर खरा नहीं उतरा, और टीम के साथ अपने दूसरे वर्ष के बाद कट गया एक और खिलाड़ी बन गया। वह एक टीम पर एक और बड़े पैमाने पर हलचल थी जिसे वास्तव में रिसीवर की मदद की ज़रूरत थी और वह अपने एनएफएल करियर को 80 गज के लिए पांच कैच के साथ समाप्त कर देगा।

पैट्रियट्स को पिक नंबर 90 प्राप्त हुआ जब उन्होंने के साथ व्यापार कियाडलास काउबॉय पहले दौर में। डलास ने डेज़ ब्रायंट का मसौदा तैयार किया, और पैट्रियट्स डेविन मैककॉर्टी के साथ गए। मैककॉर्टी, निश्चित रूप से एक शानदार खिलाड़ी थे, और उन्होंने दूसरे दौर में रॉब ग्रोनकोव्स्की का मसौदा तैयार करना भी समाप्त कर दिया, इसलिए 2010 का मसौदा वास्तव में वैसे भी बहुत अच्छा निकला।

2013: आरोन डॉबसन (2-59)

पैट्रियट्स 2013 में संक्रमण की स्थिति में थे, और वास्तव में एक बाहरी रिसीवर की जरूरत थी, इसलिए उन्होंने दूसरे दौर में मार्शल से बड़े शरीर वाले डोबसन को बाहर कर दिया। उनके बारे में कहा गया था कि उनके अंतिम सीज़न में शून्य गिरावट आई थी, और मेरे द्वारा देखी गई सबसे अच्छी एकल हाइलाइट्स में से एक थी - अंत क्षेत्र में एक हास्यास्पद एक-हाथ से लड़ा गया कैच:

डॉबसन के पास वास्तव में एक अच्छा धोखेबाज़ सीज़न था, जिसमें 37 कैच पर 500 गज से अधिक की दूरी तय की गई थी, लेकिन वह चोटों से त्रस्त था और पैट्रियट्स उसके बिना सीज़न के लिए थे। उन्होंने खेलने में सक्षम होने की झलक दिखाई, लेकिन वह मैदान पर नहीं टिक सके। न्यू इंग्लैंड में तीन साल के बाद उन्हें काट दिया गया था, उन्होंने कभी भी एक सीज़न में 12 से अधिक गेम नहीं खेले, और कभी भी अपने धोखेबाज़ प्रोडक्शन के करीब नहीं आए।

2013 का मसौदा और भी खराब था क्योंकि न्यू इंग्लैंड ने चौथे दौर में एक और रिसीवर, जोश बॉयस का मसौदा तैयार किया, जिसने कभी कुछ नहीं किया। उन्होंने अपने प्राप्त कोर को सुधारने की कोशिश की और बुरी तरह विफल रहे। मामलों को और भी बदतर बनाने के लिए, भविष्यलॉस एंजिल्स चार्जर्स डॉबसन के बाद बारहमासी प्रो गेंदबाज कीनन एलन ने 20 से कम पिक्स लिए। एलन चोटों से भी जूझता रहा है, लेकिन वैसे भी एनएफएल में लगातार शीर्ष स्तरीय रिसीवर रहा है।

2019: एन'कील हैरी (1-32)

पैट्रियट्स ने छह सीज़न का इंतजार किया, और तीन सुपर बाउल जीते, पहले तीन राउंड में एक और व्यापक रिसीवर का मसौदा तैयार करने से पहले (हालांकि 2016 के चौथे राउंडर राउंडर मैल्कम मिशेल ने उन्हें उन खिताबों में से एक जीतने में मदद की)। सुपर बाउल की जीत से बाहर आना, और यह सोचना - गलत तरीके से - कि टॉम ब्रैडी अपने करियर के अंत के करीब थे, देशभक्तों को पता था कि उन्हें रिसीवर पर एक सच्चा नंबर 1 विकल्प प्राप्त करने की आवश्यकता है।

ऐसा करने के लिए, वे एरिज़ोना राज्य के एक भौतिक रिसीवर हैरी को ले गए। हैरी ने अपने करियर की शुरुआत घायल रिजर्व में की, ब्रैडी के साथ महत्वपूर्ण समय चूक गया, और अपने धोखेबाज़ सीज़न के सप्ताह 10 तक बिल्कुल भी नहीं खेला। वह तीन से अधिक कैच के साथ अपने पहले साल का खेल खत्म नहीं करेगा, और यकीनन सीजन का उसका सर्वश्रेष्ठ खेल वह था जहां उसे गलत तरीके से बाउंड्री के खिलाफ बुलाया गया था।कैनसस सिटी चीफ्स.

कैम न्यूटन ने 2020 में उसे जगाने और उसे आगे बढ़ाने की कोशिश की, और उसके पास सिएटल सीहॉक्स के खिलाफ एक अच्छा खेल था, लेकिन, उसके बाहर, उसके करियर में एक भी गेम में 52 से अधिक प्राप्त करने वाले गज नहीं थे। हैरी एक महान अवरोधक रहा है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिसे आप अपने पहले दौर के चयनों से नहीं, अपने गैर-ड्राफ्ट प्राप्तकर्ताओं से ढूंढते हैं।

पैट्रियट्स के लिए हैरी की पसंद और भी खराब है, उसके बाद तैयार किए गए खिलाड़ी हैं। डीबो सैमुअल, एजे ब्राउन, जो सचमुच एक पैट्रियट्स प्रशंसक, डीके मेटकाफ, डायोनटे जॉनसन और टेरी मैकलॉरिन के रूप में बड़े हुए, सभी को 2019 में भी तैयार किया गया था। हैरी को उन खिलाड़ियों में से किसी के साथ बदलने से पैट्रियट्स रिसीवर रूम काफी बेहतर हो जाएगा, और संभवत: उन्हें पिछले सीजन में नेल्सन अघोलोर के लिए अधिक भुगतान करने से भी रोका होगा।

हैरी पिक एक बड़ा विशाल बस्ट था - जिसमें से देशभक्त अभी भी ठीक होने की कोशिश कर रहे हैं।

2022: टाइक्वान थॉर्नटन (2-50)

यह हमें इस सीज़न में लाता है, और थॉर्नटन को पिक नंबर 50 पर ले जाने वाले पैट्रियट्स। फिर से, उन्होंने मसौदे को पूरी तरह से पढ़ा, यह जानते हुए कि रिसीवर बोर्ड से बाहर आ रहे थे, और उस आदमी को पाने के लिए दौड़ के सामने आ रहे थे जिसे वे चाहते थे। स्थिति पर उनके निर्णय लेने के इतिहास को देखने के बाद, हालांकि, यह विश्वास करना कठिन है कि थॉर्नटन वास्तव में उस समय बोर्ड पर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे।

उनके बाद लिए गए खिलाड़ियों में जॉर्ज पिकेंस, स्काई मूर और एलेक पियर्स शामिल हैं। एक बात जो वास्तव में इस स्थिति में उनका पक्ष ले सकती है, वह यह है कि थॉर्नटन ऐसे व्यक्ति नहीं थे जिन्हें मीडिया द्वारा उच्च दर्जा दिया गया था। डॉब्सन, जैक्सन और यहां तक ​​​​कि हैरी के मामलों में, उन्होंने उन लोगों को लिया, जिन पर मीडिया उच्च था, और उस समय सही चयन कर रहे थे। अधिकांश लोगों ने जैक्सन को पहले दौर में जाना था, इसलिए उस समय वास्तव में इस कदम की प्रशंसा की गई थी।

हालांकि, इस पिक पर मीडिया की प्रतिक्रिया बहुत अलग थी। यह तर्क देने की कल्पना करें कि अधिकांश लोग इसे एक पहुंच मानते हैं, और इसलिए यह वास्तव में देशभक्तों के लिए बेहतर है? पागल लगता है, लेकिन मैं बस यही कर रहा हूं।

केवल समय ही बताएगा कि थॉर्नटन सही पिक था या नहीं, या उसके बाद केवल कुछ पिक लेने वाले रिसीवर में से एक बेहतर होगा, जैसे कि अतीत में पैट्रियट्स के साथ क्या हुआ है। टीम, अपराध और मैक जोन्स के करियर के लिए, आशा है कि थॉर्नटन ड्राफ्टिंग रिसीवर्स पर टीम की किस्मत बदलने वाला हो सकता है।

विशुद्ध रूप से इतिहास पर आधारित, हालांकि, मैं अपनी सांस नहीं रोक सकता।