ऑस्ट्रेलियासेदक्षिणआफ्रिका

ऑस्ट्रेलियासेदक्षिणआफ्रिकाजिलेट स्टेडियम में होगा 2023 सेना-नौसेना खेल की मेजबानी - Pats Pulpit - t20 exchangeऑस्ट्रेलियासेदक्षिणआफ्रिकाजिलेट स्टेडियम में होगा 2023 सेना-नौसेना खेल की मेजबानी - Pats Pulpit - t20 exchangeऑस्ट्रेलियासेदक्षिणआफ्रिकाजिलेट स्टेडियम में होगा 2023 सेना-नौसेना खेल की मेजबानी - Pats Pulpit - t20 exchangeऑस्ट्रेलियासेदक्षिणआफ्रिकाजिलेट स्टेडियम में होगा 2023 सेना-नौसेना खेल की मेजबानी - Pats Pulpit - t20 exchangeऑस्ट्रेलियासेदक्षिणआफ्रिकाजिलेट स्टेडियम में होगा 2023 सेना-नौसेना खेल की मेजबानी - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स जिलेट स्टेडियम 2023 सेना-नौसेना खेल की मेजबानी करेगा

सम्बंधित:जिलेट स्टेडियम के नवीनीकरण के हिस्से के रूप में प्रतिष्ठित लाइटहाउस को तोड़ दिया गया

गेटी इमेज के माध्यम से रिच ग्रेसल / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

अद्यतन 6/15/2022: जिलेट स्टेडियम 2023 सेना-नौसेना खेल की मेजबानी करेगा

जिलेट स्टेडियम वास्तव में 2023 सेना-नौसेना खेल की मेजबानी करेगा। जैसा कि बुधवार को स्टेडियम संचालकों द्वारा घोषित किया गया था, ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता खेल 9 दिसंबर, 2023 को फॉक्सबोरो में होगा।

न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के मालिक रॉबर्ट क्राफ्ट ने दो स्कूलों के बीच 124 वीं बैठक की मेजबानी के लिए अपनी टीम के जीतने के बारे में निम्नलिखित बयान जारी किया:

न्यू इंग्लैंड में, हम इतिहास को महत्व देते हैं, परंपरा का सम्मान करते हैं और खेल प्रतिद्वंद्विता का जश्न मनाते हैं। इसलिए हम 2023 में जिलेट स्टेडियम में अमेरिका के खेल की मेजबानी करने के अवसर के लिए बहुत रोमांचित हैं। आर्मी नेवी गेम से बड़ी कोई ऐतिहासिक खेल प्रतिद्वंद्विता नहीं है। यह एक राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित, सिग्नेचर गेम है जिसे देखकर हम सब बड़े हुए हैं। सेना और नौसेना की टीमों, उनके परिवारों और उन सभी देशभक्तों का स्वागत करना हमारे लिए सौभाग्य और सम्मान की बात होगी जो हर साल इस खेल में भाग लेते हैं। मैं न्यू इंग्लैंड आर्मी नेवी कमेटी और उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने अमेरिका के गेम को न्यू इंग्लैंड में लाने के अपने मिशन में समर्पण और भावुक समर्थन के लिए मैसाचुसेट्स और रोड आइलैंड में हमारे साथ भागीदारी की।


मूल कहानी 6/15/2022: रिपोर्ट: जिलेट स्टेडियम 2023 सेना-नौसेना खेल की मेजबानी करेगा

कॉलेज फ़ुटबॉल की सबसे चर्चित प्रतिद्वंद्विता में से एक अगले साल फॉक्सबरो में आने वाली है। पहले की तरहWJAR के जो कायाता द्वारा रिपोर्ट किया गयाजिलेट स्टेडियम 2023 सेना-नौसेना खेल की मेजबानी करेगा।

इंग्लैंड के नए देशभक्तरॉबर्ट क्राफ्ट के नेतृत्व में स्वामित्व ने कथित तौर पर खेल के मंचन के अधिकार के लिए छह प्रतिस्पर्धी शहरों को बाहर कर दिया, जो पहली बार 1890 में खेला गया था। तब से, छह राज्यों के 18 विभिन्न स्टेडियमों को दो अकादमियों का स्वागत करने का सम्मान मिला है - उनमें से कोई भी नहीं न्यू इंग्लैंड में, यद्यपि।

सेना और नौसेना के बीच होने वाली 124वीं बैठक में बदलाव होगा। खेल शनिवार, 9 दिसंबर, 2023 को खेला जाने वाला है।

पैट्रियट्स के पास खेल के कई संबंध हैं, विशेष रूप से भाग लेने वाले सर्विस स्कूलों में से एक के लिए: लंबे स्नैपर जो कार्डोना और व्यापक रिसीवर मैल्कम पेरी दोनों ने अपने कॉलेज के करियर को नौसेना में बिताया, जबकि मुख्य कोच बिल बेलिचिक का स्कूल वापस जाने के साथ घनिष्ठ संबंध रहा है। उसके बचपन को।

बेलिचिक ने 2018 में प्रतिद्वंद्विता के बारे में कहा, "जब आपके डैड नेवी में कोच होते हैं, तो यह आपके जीवन का एक बड़ा हिस्सा है।" आप जानते हैं कि मई में आर्मी खेलने में कितने दिन बचे हैं। ...

"यह सिर्फ सप्ताह की भावना के साथ एक जबरदस्त सप्ताह है। जोरदार रैली गुरुवार की रात, शुक्रवार को टीम के लिए विदाई और फिर वापसी और रविवार को जीत की घंटी उनके जीतने के बाद। और ईमानदारी से, उस तरह के पूरे वर्ष के लिए स्वर सेट करें। जब आप उस दुनिया में रहते हैं, तो वह दुनिया है जिसमें आप रह रहे हैं। मैं यह नहीं कहना चाहता कि यह एक-खेल का मौसम है, लेकिन कुछ मायनों में यह वास्तव में है। ”

बेलिचिक के पिता, स्टीव, नौसेना अकादमी में 30 से अधिक वर्षों तक सहायक कोच और स्काउट थे, 1989 में सेवानिवृत्त हुए। बेलिचिक खुद स्कूल के परिसर से दूर अन्नापोलिस में बड़े हुए। पिछले साल, पैट्रियट्स के मुख्य कोच को शहर की चाबी मिली थी।

10 दिसंबर को फिलाडेल्फिया के लिंकन फाइनेंशियल फील्ड में खेले जाने वाले 2022 संस्करण के साथ नौसेना 62-53-7 श्रृंखला का नेतृत्व करती है।