इंडियाविरुद्धदक्षिणअफ्रिकाजीवितस्कोर

इंडियाविरुद्धदक्षिणअफ्रिकाजीवितस्कोर पूर्वावलोकन: अपने ऑफ सीजन वर्कआउट के बाद देशभक्तों के लिए आगे क्या है? - पैट पल्पिट - t20 exchangeइंडियाविरुद्धदक्षिणअफ्रिकाजीवितस्कोर पूर्वावलोकन: अपने ऑफ सीजन वर्कआउट के बाद देशभक्तों के लिए आगे क्या है? - पैट पल्पिट - t20 exchangeइंडियाविरुद्धदक्षिणअफ्रिकाजीवितस्कोर पूर्वावलोकन: अपने ऑफ सीजन वर्कआउट के बाद देशभक्तों के लिए आगे क्या है? - पैट पल्पिट - t20 exchangeइंडियाविरुद्धदक्षिणअफ्रिकाजीवितस्कोर पूर्वावलोकन: अपने ऑफ सीजन वर्कआउट के बाद देशभक्तों के लिए आगे क्या है? - पैट पल्पिट - t20 exchangeइंडियाविरुद्धदक्षिणअफ्रिकाजीवितस्कोर पूर्वावलोकन: अपने ऑफ सीजन वर्कआउट के बाद देशभक्तों के लिए आगे क्या है? - पैट पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

देशभक्तों के लिए अब आगे क्या आता है कि ऑफ सीजन कसरत कार्यक्रम खत्म हो गया है?

सम्बंधित:हमने 2022 देशभक्तों के बारे में उनके ऑफ-सीज़न कसरत कार्यक्रम के दौरान क्या सीखा

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रेड केफोरी III / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्त ' ऑफ सीजन कसरत कार्यक्रम 18 अप्रैल को शुरू हुआ, और मूल रूप से इस सप्ताह समाप्त होने वाला था। हालांकि, मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने पिछले गुरुवार को अनिवार्य मिनीकैंप के अंतिम अभ्यास को रद्द करने का विकल्प चुना और सोमवार और मंगलवार को होने वाली दो संगठित टीम गतिविधियां।

इसलिए टीम के ऑफ सीजन कसरत कार्यक्रम को अब आधिकारिक तौर पर लपेटा गया है, यह सवाल उठा रहा है: आगे क्या आता है? जबकि पहला आवेग "अवकाश!" चिल्लाना हो सकता है। पैट्रियट्स के सभी खिलाड़ी वास्तव में अभी तक अपने ग्रीष्मकालीन अवकाश में नहीं गए हैं।

आइए आने वाले हफ्तों के लिए कार्यक्रम निर्धारित करें।

रूकी विकास कार्यक्रम (16 मई - 1 जुलाई): जबकि पैट्रियट्स के दिग्गज पहले ही अपने पीछे ऑफ-सीज़न वर्कआउट छोड़ चुके हैं, टीम का रूकी वर्ग अगले दो हफ्तों तक तथाकथित रूकी विकास कार्यक्रम में भाग लेना जारी रखेगा। यह कार्यक्रम स्वयं प्रथम वर्ष के खिलाड़ियों को उनके समर्थक फुटबॉल जीवन में बेहतर शुरुआत देने के लिए है।

यह एनएफएल-एनएफएलपीए सामूहिक सौदेबाजी समझौते द्वारा शासित है, जिसमें युवाओं को अधिक काम नहीं करने के लिए समय की पाबंदी है:

क्लब के रूकी फुटबॉल विकास कार्यक्रम के दौरान, खिलाड़ी प्रतिदिन अधिकतम आठ घंटे क्लब की गतिविधियों में भाग ले सकते हैं। खिलाड़ी मैदानी गतिविधियों में प्रतिदिन साढ़े तीन घंटे से अधिक भाग नहीं ले सकते। ऊपर वर्णित ऑन-फील्ड समय सीमा जैसे ही पोजीशन कोच किसी खिलाड़ी या खिलाड़ी को मैदान पर कोचिंग देना शुरू करते हैं, शुरू हो जाएंगे।

इसके अतिरिक्त, न्यू इंग्लैंड जून के अंत में एक तथाकथित धोखेबाज़ तत्परता कार्यक्रम की मेजबानी करेगा। प्रभावी रूप से एक अनिवार्य अभिविन्यास बैठक, यह धोखेबाज़ अनुभव पर अधिक समग्र रूप से नज़र डालते हुए विकासात्मक कार्यक्रम का विस्तार करेगी।

पैट्रियट्स में रूकी डेवलपमेंटल और रूकी रेडीनेस प्रोग्राम में भाग लेने वाले 16 खिलाड़ी हैं: जी कोल स्ट्रेंज, डब्ल्यूआर टाइक्वान थॉर्नटन, सीबी मार्कस जोन्स, सीबी जैक जोन्स, आरबी पियरे स्ट्रॉन्ग जूनियर, क्यूबी बेली जैप्पे, आरबी केविन हैरिस, डीटी सैम रॉबर्ट्स, ओएल चेसन हाइन्स, ओएल एंड्रयू स्टुबर, ओएल कोडी रसेल, डीटी लाब्रायन रे, डीई डामार्कस मिशेल, डीबी ब्रेंडन स्कूलर, पी जेक जूलियन, एलएस रॉस रेइटर।

ग्रीष्मकालीन अवकाश (जून 9/जुलाई 1-जुलाई 22): जबकि न्यू इंग्लैंड के धोखेबाज़ वर्ग ने अभी तक अपनी गर्मी की छुट्टी शुरू नहीं की है, रोस्टर पर अनुभवी खिलाड़ी - यानी वर्तमान में अनुबंध के तहत 85 में से 69 - पहले से ही अपने समय का आनंद ले रहे हैं। जाहिर है, हालांकि, एनएफएल में टाइम ऑफ सापेक्ष है। जबकि कोई अभ्यास कार्यक्रम नहीं है, खिलाड़ी प्रशिक्षण शिविर और प्रेसीजन फुटबॉल की कठोरता के लिए खुद को या टीम की देखरेख में काम करना जारी रखेंगे।

फिर भी, ग्रीष्मकालीन अवकाश खिलाड़ियों और कोचों को समान रूप से अपने परिवार के साथ समय बिताने और व्यक्तिगत मामलों की देखभाल करने का अवसर देता है, जैसा कि 2021 में मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने इस बिंदु पर बताया था।

"मुझे लगता है कि यह हर किसी के लिए व्यक्तिगत रूप से उन चीजों को संभालने का अवसर है जो उन्हें अपने निजी जीवन और सीज़न की तैयारियों को संभालने के लिए चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि जब वे प्रशिक्षण शिविर में आते हैं और वे सीज़न शुरू करते हैं, तो वे इसके लिए तैयार होते हैं। जाओ, ”उन्होंने कहा। "सीज़न के दौरान हमारे समय की प्रतिबद्धताओं के कारण कुछ चीजें करना मुश्किल होगा, शायद उनमें से कुछ अभी और प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत के बीच की जा सकती हैं।"

प्रशिक्षण शिविर (27 जुलाई से शुरू):देशभक्तों ने मंगलवार को घोषणा की कि उनकेपहला प्रशिक्षण शिविर अभ्यास बुधवार 27 जुलाई को होगा। हालांकि, खिलाड़ियों को उससे पहले पहुंचना होगा। पिछले शेड्यूल के आधार पर, हम अनुमान लगा सकते हैं कि धोखेबाज़ और पहले से घायल/पुनर्वसन करने वाले दिग्गजों को 23 जुलाई तक मेडिकल चेकअप के लिए रिपोर्ट करना होगा। इस बीच, स्वस्थ दिग्गज, 26 जुलाई को जिलेट स्टेडियम में वापस रिपोर्ट करेंगे।

27 जुलाई को होने वाला पहला अभ्यास एक बार फिर जनता के लिए खुला रहेगा, जैसा कि बाद के सत्र होंगे जिनकी घोषणा 28-30 जुलाई को की जा चुकी है।

प्रेसीजन (11 अगस्त से शुरू):देशभक्त 11 अगस्त को अपने विकास में अगला बड़ा कदम उठाएंगे, उनका स्वागत करेंगेन्यूयॉर्क जायंट्सदोनों टीमों के प्रेसीजन ओपनर के लिए जिलेट स्टेडियम में।

न्यू इंग्लैंड इस प्रतियोगिता का अनुसरण दो संयुक्त अभ्यासों के साथ करेगा। वे मेजबानी करेंगेकैरोलिना पैंथर्स19 अगस्त को अपनी प्रेसीजन प्रतियोगिता से पहले और जोश मैकडैनियल्स के साथ काम करने के लिए लास वेगास की यात्रा करेंगे।रेडर्सउनके 26 अगस्त के मुकाबले से पहले।