एनमोल्प्रेटसिंग

एनमोल्प्रेटसिंगनेल्सन अघोलोर पैट्रियट्स धोखेबाज़ टाइक्वान थॉर्नटन को अपने पंख के नीचे ले जा रहे हैं - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeएनमोल्प्रेटसिंगनेल्सन अघोलोर पैट्रियट्स धोखेबाज़ टाइक्वान थॉर्नटन को अपने पंख के नीचे ले जा रहे हैं - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeएनमोल्प्रेटसिंगनेल्सन अघोलोर पैट्रियट्स धोखेबाज़ टाइक्वान थॉर्नटन को अपने पंख के नीचे ले जा रहे हैं - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeएनमोल्प्रेटसिंगनेल्सन अघोलोर पैट्रियट्स धोखेबाज़ टाइक्वान थॉर्नटन को अपने पंख के नीचे ले जा रहे हैं - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeएनमोल्प्रेटसिंगनेल्सन अघोलोर पैट्रियट्स धोखेबाज़ टाइक्वान थॉर्नटन को अपने पंख के नीचे ले जा रहे हैं - पैट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

नेल्सन अघोलोर पैट्रियट्स रूकी वाइड रिसीवर टाइक्वान थॉर्नटन को अपने विंग के तहत ले रहा है

सम्बंधित:केंड्रिक बॉर्न 'ब्लेजिंग' पैट्रियट्स रूकी टाइक्वान थॉर्नटन पर शुरुआती स्काउटिंग रिपोर्ट पेश करता है

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रेड केफोरी III / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

नेल्सन अघोलोर और टाइक्वान थॉर्नटन अनुभव स्पेक्ट्रम के विपरीत छोर पर हैंइंग्लैंड के नए देशभक्त' विस्तृत रिसीवर कक्ष।

जबकि अघोलोर ने एनएफएल में पहले दौर के ड्राफ्ट पिक के रूप में प्रवेश किया थाफिलाडेल्फिया ईगल्स 2015 में, थॉर्नटन दो महीने पहले भी लीग में नहीं पहुंचे; पैट्रियट्स ने इस साल की शुरुआत में बायलर उत्पाद को लाने के लिए दूसरे दौर के चयन का निवेश किया। अघोलोर पहले ही प्रो स्तर पर 108 खेल खेल चुके हैं, थॉर्नटन कॉलेज में केवल 47 खेल चुके हैं।

यह स्पष्ट है कि अनुभवी खिलाड़ी धोखेबाज़ पर बहुत ज्ञान प्रदान कर सकते हैं - और अघोलोर ऐसा करने से अधिक खुश प्रतीत होता है। पिछले हफ्ते पैट्रियट्स रूकी मिनीकैंप में पत्रकारों से बात करते हुए, 29 वर्षीय ने बताया कि कैसे वह थॉर्नटन को अपने अधीन ले रहे हैं।

"मैं एक युवा खिलाड़ी को देखता हूं जो हर दिन कड़ी मेहनत करता है," अघोलोर ने कहा। "मेरे लिए यह सिर्फ उसके साथ ईमानदार होना है, उसे सकारात्मक प्रतिक्रिया देना है, और उसे प्रतिक्रिया भी देना है जहां मुझे लगता है कि वह बढ़ सकता है।

"ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि मैं इसे जानता हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं इस अनुभव से गुजरा हूं। मैं उससे कहता हूँ, जैसे, 'अरे, यहाँ कुछ चीज़ें हैं जिनसे मुझे मदद मिली।' या: 'ये कुछ चीजें हैं जिन पर मैंने संघर्ष किया; यदि आप इस बारे में सोचते हैं, तो आप इस पर एक कदम बेहतर हो सकते हैं,' और ऐसी ही चीजें। यह व्यावहारिक है क्योंकि मैं उसे कुछ बहुत अच्छी चीजें करते हुए भी देखता हूं, और मैं उसे प्रोत्साहित करता हूं कि वह खुद भी उसी तरह बने रहे।"

थॉर्नटन इस साल के मसौदे में 50 वें समग्र चयन के रूप में पैट्रियट्स में शामिल हुए, और एक्स-रिसीवर स्थिति में एक उच्च-उल्टा विकासात्मक विकल्प के रूप में परियोजनाएं। जबकि एक ही प्रकार का खिलाड़ी नहीं था, न्यू इंग्लैंड ने 2021 में भी अघोलोर को अपने अपराध में समान भूमिका निभाई थी।

भले ही वह भी सिस्टम के लिए अपेक्षाकृत नया है, केवल पिछले सीजन में एक मुफ्त एजेंट के रूप में शामिल होने के बावजूद, अघोलोर के पास अनुभव है और जानता है कि प्रो-लेवल प्रतियोगिता के खिलाफ क्या काम करता है और क्या नहीं। वह उस जानकारी को अपने नवीनतम साथी के साथ साझा करने और अपनी विकास प्रक्रिया को सक्रिय रूप से समर्थन देने के लिए खुश दिखाई देता है।

बेशक, अघोलोर न्यू इंग्लैंड के अपराध का एकमात्र सदस्य नहीं है जो नौजवान की मदद कर रहा है; कोच और टीम के अन्य साथी भी ऐसा ही कर रहे हैं। हालांकि, अघोलोर का अनुभव उन्हें इस मायने में अद्वितीय बनाता है कि उन्होंने तीन अलग-अलग प्रणालियों में एक स्टार्टर-स्तरीय भूमिका निभाई है - जिसमें परिधि के व्यापक रिसीवर स्थान पर काफी समय देखने को शामिल है, थॉर्नटन पर कब्जा करने की उम्मीद है।

जहां तक ​​सलाहकारों का संबंध है, कुछ मौजूदा देशभक्त हैं जो 21 वर्षीय की मदद करने के लिए बेहतर अनुकूल हैं।