केसीकीमेल

केसीकीमेलबिल बेलिचिक के रूप में किसी को भी पीछे की ओर दौड़ना पसंद नहीं है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeकेसीकीमेलबिल बेलिचिक के रूप में किसी को भी पीछे की ओर दौड़ना पसंद नहीं है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeकेसीकीमेलबिल बेलिचिक के रूप में किसी को भी पीछे की ओर दौड़ना पसंद नहीं है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeकेसीकीमेलबिल बेलिचिक के रूप में किसी को भी पीछे की ओर दौड़ना पसंद नहीं है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeकेसीकीमेलबिल बेलिचिक के रूप में किसी को भी पीछे की ओर दौड़ना पसंद नहीं है - पैट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

बिल बेलिचिक और पैट्रियट्स के रूप में कोई भी ड्राफ्टिंग बैक को पसंद नहीं करता है

सम्बंधित:पैट्रियट्स का 2022 का मसौदा मैक जोन्स के बारे में था

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रेड केफोरी III / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

पीछे भागना एक के रूप में देखा गया थामामूली जरूरतके लिएइंग्लैंड के नए देशभक्त2022 एनएफएल ड्राफ्ट में प्रवेश करना, लेकिन इसने उन्हें स्थिति पर एक नहीं बल्कि दो चयनों का उपयोग करने से नहीं रोका।

साउथ डकोटा स्टेट के पियरे स्ट्रांग चौथे दौर में 127वें ओवरऑल पिक के साथ पहले स्थान पर रहे। दो राउंड बाद में, 183वें खिलाड़ी के रूप में उनका नाम सुनने के लिए, दक्षिण कैरोलिना से केविन हैरिस को पैट्रियट्स द्वारा चुना गया था।

जबकि केवल स्ट्रॉन्ग को उसकी ड्राफ्ट स्थिति के आधार पर रोस्टर बनाने के लिए एक ताला माना जाना चाहिए, दो चयनों से पता चलता है कि न्यू इंग्लैंड अभी भी स्थिति में पूंजी निवेश करने को तैयार है। उन नवीनतम निवेशों के बावजूद किए गए थे a) देशभक्तों के पास डेमियन हैरिस, रमोंड्रे स्टीवेन्सन और जेम्स व्हाइट के नेतृत्व में एक गहरा चलने वाला समूह था, और बी) फुटबॉल को फेंकने से कहीं कम कुशल था।

उस दूसरे बिंदु के हर सीज़न में अधिक से अधिक स्पष्ट होने के बावजूद, बिल बेलिचिक और उनकी टीम ने पाइपलाइन को चालू रखना जारी रखा। हैरिस, स्टीवेन्सन, स्ट्रॉन्ग और हैरिस सभी को पिछले चार वर्षों में पैट्रियट्स द्वारा तैयार किया गया था।

उन निवेशों के परिणामस्वरूप, और 2018 में पहले दौर में सोनी मिशेल में किए गए, पैट्रियट्स को अब एनएफएल के शीर्ष पर पांच साल की अवधि में वापस चलाने पर खर्च की गई ड्राफ्ट पूंजी में शीर्ष पर रखा गया है:

बेन बाल्डविन

जाहिर है कि केवल ग्राफिक ही रोस्टर निर्माण का विश्लेषण करने का एकमात्र और अंत नहीं है। न्यू ऑरलियन्स संन्यासीतथाकैरोलिना पैंथर्स , उदाहरण के लिए, अनुबंध के तहत उनके पास पहले से मौजूद कर्मियों के कारण खर्च की गई ड्राफ्ट पूंजी में लीग के निचले भाग के पास दोनों रैंक; उदाहरण के लिए, एल्विन कामारा (संत) और क्रिश्चियन मैककैफ्रे (पैंथर्स) सभी को उस पांच साल की खिड़की के ठीक बाहर तैयार किया गया था।

बहरहाल, हम देशभक्तों के दृष्टिकोण से कुछ निष्कर्ष निकाल सकते हैं। सबसे उल्लेखनीय यह है कि वे सक्रिय रूप से स्थिति समूह को मजबूत करने के लिए देख रहे थे जैसे टॉम ब्रैडी का क्वार्टरबैक शुरू हो रहा था: उन्होंने क्रमशः 2018 और 2019 में मिशेल और हैरिस का मसौदा तैयार किया, जिसमें ब्रैडी ने अपनी उम्र 41 और 42 सीज़न में प्रवेश किया।

सिद्धांत रूप में, ऐसा करने से कुछ समझ में आता है। एक मजबूत रनिंग गेम होने से न्यू इंग्लैंड के अपराध में मदद मिलेगी, यहां तक ​​​​कि घटते हुए ब्रैडी और/या उनके अंतिम उत्तराधिकारी के केंद्र में।

एक हद तक, इसने काम किया: 2018 में पैट्रियट्स के सुपर बाउल रन में उनका ग्राउंड गेम महत्वपूर्ण था, और यह 2020 के कैम न्यूटन इंटरल्यूड के दौरान फुटबॉल को आगे बढ़ाने का एकमात्र लगातार सफल तरीका था।

कहा जा रहा है कि, फ़ुटबॉल चलाना उसे फेंकने की तुलना में कम कुशल है।

एक उदाहरण के रूप में उपरोक्त 2018 प्लेऑफ़ रन को लें: भारी रन होने के बावजूद, न्यू इंग्लैंड ने अभी भी रन प्ले (0.054) की तुलना में एक उच्च ईपीए प्रति पास प्ले (0.221) पोस्ट किया है। और अभी पिछले साल, धोखेबाज़ क्वार्टरबैक मैक जोन्स के केंद्र में होने के कारण, टीम गेंद (0.133) को चलाने (-0.012) की तुलना में काफी अधिक प्रभावी थी।

इसका मतलब यह नहीं है कि देशभक्तों को पूरी तरह से पीछे हटने में निवेश करना बंद कर देना चाहिए, लेकिन उनका मूल्य 2000 और 2010 की शुरुआत की तुलना में कम हो गया है। इसका मतलब है कि पियरे स्ट्रॉन्ग जैसे खिलाड़ी ने इस साल राउंड 4 में अपना नाम सुना, जब वह संभवतः 10-15 साल पहले दिन 2 का चयन कर रहे थे।

हम सभी जानते हैं कि बिल बेलिचिक और कंपनी को बाजार की कमी का पता तब चलता है जब वे एक को देखते हैं, बेहतर या बदतर के लिए। क्या यह वर्ष 2022 में इस दृष्टिकोण को लेने के लिए समझ में आता है, इस पर बहस हो सकती है - इसके लायक क्या है, सोनी मिशेल, डेमियन हैरिस और रमोंड्रे स्टीवेन्सन टीम के लिए सभी उत्पादक खिलाड़ी थे / लेकिन एक बात स्पष्ट है।

बेलिचिक और पैट्रियट्स के रूप में किसी को भी पीछे की ओर दौड़ना पसंद नहीं है।