इंडियाविरुद्धदक्षिणआफ्रिका

फैनपोस्ट

क्या यह एक शानदार मसौदा और रणनीतिक विफलता दोनों हो सकता है?


विश्लेषक और प्रशंसक इस बात से परेशान हैं क्योंकि अनुमानों से काफी पहले ही ढेर सारे चुनाव कर लिए गए थे। लेकिन आइए एक और त्वरित नज़र डालें।

पाट्स को लगता था कि वे स्ट्रेंज चाहते हैं, और यह भी जानते थे कि वे व्यापार कर सकते हैं और फिर भी उसे प्राप्त कर सकते हैं। उन्हें सबसे अच्छा सौदा मिला, जो उन्हें मिल सकता था, कुछ मिड-राउंड पिक्स जोड़कर, और अभी भी अपने आदमी को प्राप्त कर रहे थे। हम अनुमान लगा सकते हैं कि क्या वह दूसरे दौर में उपलब्ध होता, लेकिन उनके दृष्टिकोण से, उन्हें अपना आदमी और 2 ठोस बोनस मिले।

इस मसौदे के अधिकांश ग्रेड थॉर्नटन द्वारा निर्धारित किए जाएंगे। यह या तो शानदार होगा या बस्ट। ऐसा लगता है कि पिक हैरी बस्ट के लिए एक अतिरंजना थी। हैरी को एक भौतिक WR माना जाता था जो गेंद के हवा में होने पर ऊपर जाकर लड़ाई जीत सकता था। अब उन्होंने शुद्ध गति के लिए जाने का फैसला किया है।

लेकिन थॉर्नटन को लगता है कि लाइन से हटकर कुछ कौशल है। वह बहुत पतला है, इसलिए यह एनएफएल में अनुवाद नहीं कर सकता है, लेकिन सही कदम उठाने के बारे में लाइन से बाहर निकलना भी कौशल की बात है। हैरी बहुत मजबूत है लेकिन लाइन से हटने में भयानक है, इसलिए आकार और ताकत हमेशा लाइन से बाहर निकलने की कुंजी नहीं होती है।

थॉर्नटन के साथ सवाल यह है कि क्या वह हिट फिल्मों से बच सकते हैं। आप इस बच्चे को मैदान के बीच में नहीं चला पाएंगे।

मुझे जोन्स की पसंद दोनों पसंद है। किसी के पास एक शीर्ष रिटर्न मैन और एक महान स्लॉट सीबी बनने की क्षमता है। दूसरे के पास नियमित सीबी स्पॉट अर्जित करने का मौका होगा।

आरबी का लुक सॉलिड पिक्स जैसा है। लेट राउंड OL और DT पिक्स आशाजनक दिखते हैं। यदि आप 1 या 2 लेट पिक्स पर हिट कर सकते हैं, तो यह एक अच्छा रिटर्न है।

इस मसौदे के साथ समस्या यह है कि पाट्स ने अपनी मुख्य आवश्यकता: रक्षा को महत्वपूर्ण रूप से संबोधित नहीं किया।

डिफेंस पिछले महीने मैदान से बाहर नहीं हो सका। और तब से, उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी (जैक्सन) और अपने अधिकांश एलबी समूह को खो दिया है। उन्होंने कुछ बहुत ही फ्रिंज अनुभवी खिलाड़ियों को जोड़ा है। अगर सीजन कल से शुरू होता है, तो कागज पर लीग में यह सबसे खराब बचाव होगा।

जब तक मैकक्रोन और पर्किन्स रत्न नहीं बन जाते, और उचे और जेनिंग्स उभर कर नहीं आते, यह बचाव गंभीर संकट में है।

अब, पिछले 12 वर्षों में बिल के बचाव के बारे में यह बात है। जबकि वह कुलीन रक्षात्मक खिलाड़ियों का मसौदा तैयार करने और विकसित करने में असमर्थ लगता है, उसके पास लोगों को सड़क से हटाने और उन्हें औसत बनाने की अजीब क्षमता है। तो यह रक्षा कभी-कभी हमें यह सोचने के लिए चिढ़ाती है कि यह आधा सभ्य है।

अगर पाट्स 5 साल पहले के डिवीजन में खेल रहे थे, तो शायद वे इसे जीत लेंगे। अपराध बहुत अच्छा होना चाहिए, यह मानकर कि कोई नाटकों को बुला सकता है। औसत या निम्न टीमों के खिलाफ रक्षा औसत होनी चाहिए।

हालाँकि, बिल एक बाजीगरी हैं। पाट्स उस अपराध को धीमा करने का कोई तरीका नहीं है। डॉल्फ़िन भरी हुई हैं। हम देखेंगे कि क्या यह अनुवाद कर सकता है। इसी तरह जेट्स।

और सम्मेलन में कई आक्रामक महाशक्तियां हैं।

मेरा अनुमान है कि रक्षा बदतर होगी, अपराध बेहतर होगा, और शुद्ध परिणाम समान होगा: 9 या 10 जीत, संभावित प्लेऑफ़ उपस्थिति, लेकिन एक और किया।

उस परिणाम को एक सफलता के रूप में देखा जा सकता है...अगर...अगर रक्षा 2023 में सफलता के कगार पर है। और आप मुफ्त एजेंसी का उपयोग करके निर्माण नहीं कर सकते। कुछ बिंदु पर आपने कुछ रक्षात्मक सितारों का मसौदा तैयार किया है, या आप एक प्रतियोगी नहीं बना सकते हैं।

इन फैनपोस्ट में व्यक्त विचार जरूरी नहीं कि लेखकों या एसबी नेशन के हों।

टिप्पणियां लोड हो रही हैं...

रुझान वाली चर्चाएं