हिंदीमेंआवोकाडो

हिंदीमेंआवोकाडोपैट्रियट्स के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक मार्कस जोन्स के बारे में उनकी चोट का इतिहास क्या कहता है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeहिंदीमेंआवोकाडोपैट्रियट्स के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक मार्कस जोन्स के बारे में उनकी चोट का इतिहास क्या कहता है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeहिंदीमेंआवोकाडोपैट्रियट्स के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक मार्कस जोन्स के बारे में उनकी चोट का इतिहास क्या कहता है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeहिंदीमेंआवोकाडोपैट्रियट्स के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक मार्कस जोन्स के बारे में उनकी चोट का इतिहास क्या कहता है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeहिंदीमेंआवोकाडोपैट्रियट्स के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक मार्कस जोन्स के बारे में उनकी चोट का इतिहास क्या कहता है - पैट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

चोट विश्लेषण: पैट्रियट्स के तीसरे दौर के ड्राफ्ट मार्कस जोन्स के बारे में उनका मेडिकल रिकॉर्ड क्या कहता है?

सम्बंधित:कौन हैं पैट्रियट्स तीसरे दौर के ड्राफ्ट पिक मार्कस जोन्स?

गेटी इमेज के माध्यम से विलियम्स पॉल / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्त कोनेबैक स्थिति में एक प्रमुख आवश्यकता के साथ 2022 एनएफएल ड्राफ्ट में प्रवेश किया। उन्होंने अंततः इसे तीसरे दौर में संबोधित किया, जिसमें ह्यूस्टन के मार्कस जोन्स को 85 वें समग्र चयन के साथ जोड़ा गया।

जोन्स निश्चित रूप से एक रोमांचक खिलाड़ी है। वह एक प्रभावशाली एथलीट हैं, जो ह्यूस्टन और ट्रॉय में तीनों चरणों में खेले हैं, उनके पास मैन कवर कॉर्नरबैक के रूप में काफी अनुभव है, और इस साल के मसौदे में सबसे अधिक इलेक्ट्रिक किक रिटर्नर्स में से एक थे।

उस ने कहा, एक कारण है कि वह तीसरे दौर में उपलब्ध था। न केवल वह सिर्फ 5-फुट -8, 174 पाउंड का है, उसका चोट का एक उल्लेखनीय इतिहास भी है।

चोट का इतिहास

2017 (ट्रॉय): एक सच्चे फ्रेशमैन, जोन्स दक्षिण अलबामा बनाम एक पंट रिटर्न पर हिल गए थे। हालाँकि, वह अपनी शक्ति के तहत चला गया, और चोट के कारण खेलने का कोई समय नहीं गंवाया।

2018 (ट्रॉय): जोन्स के करियर के दूसरे मैच बनाम दक्षिण अलबामा में उन्हें फिर से चोट लग गई। उन्होंने अक्टूबर प्रतियोगिता में एक छलांग लगाई, लेकिन ऐसा करने की प्रक्रिया में उनके कॉलरबोन को चोट लगी। जोन्स को ट्रोजन्स के अगले दो गेम से बाहर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा।

डॉलर जनरल बाउल बनाम बफ़ेलो में जोन्स दो बार हिल गया था। वह एक तिरछा पास पकड़ने के बाद जमीन पर रुक गया, लेकिन अपनी शक्ति के तहत चला गया। बाद में वह एक एंड-अराउंड रन पर अपने पैर को चोट पहुंचाते हुए दिखाई दिए।

2020 (ह्यूस्टन): एनसीएए हस्तांतरण नियमों के कारण 2019 सीज़न से बाहर बैठने के बाद, जोन्स एक हफ्ते बाद बीईयू के खिलाफ आश्चर्यजनक अनुपस्थिति से पहले कौगर के लिए एक गेम में दिखाई दिए। जाहिर है, जोन्स मामूली चोट से जूझ रहे थे।

ह्यूस्टन का 2020 सीज़न का अंतिम गेम - न्यू मैक्सिको बाउल बनाम हवाई - ने उन्हें 23-यार्ड पंट रिटर्न पर दाहिने पैर में चोट लगी। जोन्स ने अंततः खेल में वापसी की, लेकिन अपनी टीम की 28-14 की हार में केवल सीमित कार्रवाई देखी।

2021 (ह्यूस्टन): हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण जोन्स सितंबर में दो अभ्यास करने से चूक गए। हालाँकि, उन्होंने इस मुद्दे के कारण किसी भी इन-गेम एक्शन को याद नहीं किया।

जोन्स को दक्षिण फ्लोरिडा के खिलाफ मैदान के बाहर मदद करनी पड़ी, जिसे बाद में पैर की चोट के रूप में घोषित किया गया था। हालाँकि, उन्हें लंबे समय तक किनारे पर नहीं रखा गया था, और कुछ ही मिनटों के बाद कार्रवाई पर लौट आए।

ह्यूस्टन के बाउल गेम बनाम ऑबर्न ने जोन्स को मैदान में नहीं देखा। रेडशर्ट सोम्पोमोर ने अपनी प्री-ड्राफ्ट तैयारी को ध्यान में रखते हुए अपने अंतिम कॉलेज गेम को छोड़ने का फैसला किया।

जोन्स ने सीज़न के बाद अपने दोनों कंधों की सर्जरी करवाई, जिससे उन्हें 2018 तक वापस जाने में परेशानी हुई। नतीजतन, वह सीनियर बाउल, स्काउटिंग कॉम्बिनेशन और उनके समर्थक दिवस में भाग लेने में असमर्थ थे।

देशभक्तों के लिए इसका क्या अर्थ है

इस साल के मसौदे में पैट्रियट्स के पहले दो चयनों के विपरीत -कोल स्ट्रेंजतथाटाइक्वान थॉर्नटन - जोन्स अपने स्थायित्व के बारे में कुछ सवालों के साथ लीग में प्रवेश करता है। उनके कंधे विशेष रूप से उनके कॉलेज करियर के दौरान एक मुद्दा थे, भले ही वे गंभीर बीमारी के कारण सिर्फ दो गेम चूक गए।

बेशक, न्यू इंग्लैंड के चिकित्सा मूल्यांकन ने कोई लाल झंडे नहीं उठाए वरना टीम ने उनका मसौदा तैयार नहीं किया होता। फिर भी, उनकी उपलब्धता इस महीने के अंत में अपने रूकी मिनीकैंप और संगठित टीम गतिविधियों को शुरू करने के लिए तैयार टीम के साथ नजर रखने लायक है।

मतदान

आप पैट्रियट्स के सीबी मार्कस जोन्स के चयन को 85 वें नंबर पर कैसे ग्रेड देंगे?

यह मतदान बंद है

  • 24%
    (913 वोट)
  • 39%
    बी
    (1455 वोट)
  • 23%
    सी
    (853 वोट)
  • 7%
    डी
    (278 वोट)
  • 4%
    एफ
    (154 वोट)
कुल 3653 वोटअभी मतदान करें