तामिलतालाइवास

तामिलतालाइवासपैट्रियट्स के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक टाइक्वान थॉर्नटन के बारे में उनकी चोट का इतिहास क्या कहता है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeतामिलतालाइवासपैट्रियट्स के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक टाइक्वान थॉर्नटन के बारे में उनकी चोट का इतिहास क्या कहता है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeतामिलतालाइवासपैट्रियट्स के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक टाइक्वान थॉर्नटन के बारे में उनकी चोट का इतिहास क्या कहता है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeतामिलतालाइवासपैट्रियट्स के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक टाइक्वान थॉर्नटन के बारे में उनकी चोट का इतिहास क्या कहता है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeतामिलतालाइवासपैट्रियट्स के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक टाइक्वान थॉर्नटन के बारे में उनकी चोट का इतिहास क्या कहता है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchange

के तहत दायर:

चोट विश्लेषण: पैट्रियट्स के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक टाइक्वान थॉर्नटन के बारे में उनका मेडिकल रिकॉर्ड क्या कहता है?

सम्बंधित:पैट्रियट्स ड्राफ्ट बायलर डब्ल्यूआर टाइक्वान थॉर्नटन के 50वें ओवरऑल पिक तक ट्रेड करने के बाद

जेरोम मिरॉन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

इंग्लैंड के नए देशभक्त 2022 एनएफएल ड्राफ्ट के दूसरे दौर में व्यापार करने के लिए चुने गए, व्यापक रिसीवर टाइक्वान थॉर्नटन को हथियाने के लिए चार स्थानों को 50 वें स्थान पर ले गए। Baylor उत्पाद ने न केवल खुद को एक वैध स्पीडस्टर साबित किया है - उन्होंने इस साल के स्काउटिंग कॉम्बिनेशन में व्यापक रिसीवर्स के बीच सबसे तेज़ 40-यार्ड डैश चलाया - बल्कि एक टिकाऊ खिलाड़ी भी।

उनके उपलब्ध चोट के इतिहास पर एक नज़र डालने से पता चलता है कि थॉर्नटन ने अपने करियर के दौरान इस बिंदु तक केवल कुछ ही गेम गंवाए हैं।

चोट का इतिहास

2020 (बायलर): बिना किसी चिकित्सकीय समस्या के 30 खेलों में भाग लेने के बाद, अक्टूबर के अंत में टीसीयू के खिलाफ 10-यार्ड किकऑफ़ वापसी पर थॉर्नटन को एक अज्ञात चोट का सामना करना पड़ा। इस मुद्दे ने उन्हें बियर्स के अगले दो गेमों से चूकने के लिए मजबूर कर दिया। वह कैनसस स्टेट और ओक्लाहोमा के खिलाफ दो गेम के लिए लौटे - 91 गज और एक टचडाउन के लिए एक संयुक्त आठ पास को पकड़ते हुए - लेकिन ओक्लाहोमा स्टेट के खिलाफ सीज़न के समापन से बाहर हो गए।

देशभक्तों के लिए इसका क्या अर्थ है

न्यू इंग्लैंड द्वारा तैयार किए गए प्रत्येक खिलाड़ी के साथ, टीम को अपनी मूल्यांकन प्रक्रिया में कोई अयोग्य चिकित्सा चिंता नहीं मिली है। यह देखना कठिन नहीं है कि क्यों: थॉर्नटन ने चोटों के कारण अपने करियर में केवल न्यूनतम समय गंवाया और सामान्य तौर पर खुद को एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में साबित किया जो स्टार्टर-स्तर के कार्यभार को झेलने में सक्षम था।

उनके लीग और पैट्रियट्स कार्यक्रम में प्रवेश करने के बारे में सबसे बड़ा सवाल उनके चोट के इतिहास से नहीं, बल्कि उनके फ्रेम से है। 6-फुट -2 पर मापने के लिए उन्होंने कॉम्बिनेशन में सिर्फ 181 और अपने प्रो डे में 183 वजन किया। समय बताएगा कि उनका मामूली निर्माण एनएफएल-स्तर की भौतिकता के खिलाफ कैसे होगा, दोनों एक चिकित्सा परिप्रेक्ष्य से और प्रभावशीलता बनाम प्रेस-मैन कवरेज दिखने के मामले में।

हालांकि, फिलहाल, वे प्रश्न प्रकृति में केवल सैद्धांतिक हैं। हम जो जानते हैं उसके आधार पर, पैट्रियट्स ने एक साफ-सुथरे मेडिकल इतिहास वाले खिलाड़ी का मसौदा तैयार किया।

मतदान

आप डब्लूआर टाइक्वान थॉर्नटन के पैट्रियट्स के चयन को 50 नंबर पर कैसे ग्रेड देंगे?

यह मतदान बंद है

  • 26%
    (1607 वोट)
  • 37%
    बी
    (2261 वोट)
  • 21%
    सी
    (1281 वोट)
  • 7%
    डी
    (460 वोट)
  • 6%
    एफ
    (415 वोट)
कुल 6024 वोटअभी मतदान करें