abhimanyueaswaran

abhimanyueaswaran2022 NFL ड्राफ्ट में देशभक्तों की पसंद के लिए एक केस बनाना - Pats Pulpit - t20 exchangeabhimanyueaswaran2022 NFL ड्राफ्ट में देशभक्तों की पसंद के लिए एक केस बनाना - Pats Pulpit - t20 exchangeabhimanyueaswaran2022 NFL ड्राफ्ट में देशभक्तों की पसंद के लिए एक केस बनाना - Pats Pulpit - t20 exchangeabhimanyueaswaran2022 NFL ड्राफ्ट में देशभक्तों की पसंद के लिए एक केस बनाना - Pats Pulpit - t20 exchangeabhimanyueaswaran2022 NFL ड्राफ्ट में देशभक्तों की पसंद के लिए एक केस बनाना - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

2022 NFL ड्राफ्ट में देशभक्तों के चयन के लिए मामला बनाना

सम्बंधित: एनएफएल में पैट्रियट्स का सबसे खराब मसौदा था। कम से कम इसे इस तरह चित्रित किया गया है।

गेटी इमेज के माध्यम से स्कॉट विंटर्स / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्त 2022 एनएफएल ड्राफ्ट में उनके प्रदर्शन के लिए मेरे सहित लगभग सभी लोगों द्वारा मारे जा रहे हैं। उन्होंने कई चुनाव किए जो मीडिया की आम सहमति के खिलाफ थे, और लीग के आसपास उत्सुक के रूप में देखे गए थे।

हालांकि, यह सब नकारात्मक होने का कोई तरीका नहीं है, क्योंकि देशभक्त जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं, और स्पष्ट रूप से एक टन घंटे स्काउटिंग में बिताते हैं।

"हमने कितनी मेहनत की? असली मुश्किल। वास्तव में, वास्तव में कठिन, ”शनिवार को खिलाड़ी कर्मियों के निदेशक मैट ग्रोह ने कहा। "यह सिर्फ पिछले महीने या तो नहीं है। यह एक सतत प्रक्रिया है।"

तो, निश्चित रूप से, यह सब बुरा नहीं हो सकता। इस वजह से, मैं टीम द्वारा तैयार किए गए प्रत्येक खिलाड़ी पर एक नज़र डाल रहा हूं, और प्रत्येक चयन के लिए सबसे अच्छी स्थिति में। मैं एक मामला बना रहा हूँ कि परिस्थितियों को देखते हुए और हम जो जानते हैं, उसे चुनना सही क्यों था।

फिर से, मैंने उन्हें एकसी- अंतिम ग्रेड के रूप में , इसलिए मुझे हर पिक पसंद नहीं आया। बहरहाल, मुझे लगता है कि उनमें से प्रत्येक के लिए सकारात्मकता पर एक नज़र डालना महत्वपूर्ण है।

दिन 1: राउंड 1

1-29 ओएल कोल स्ट्रेंज, चट्टानूगा: इस पिक को प्रशंसकों द्वारा कुचल दिया जा रहा है और दो मुख्य कारणों से समान रूप से बात कर रहे हैं: स्थितीय मूल्य - गार्ड दूसरों की तुलना में बहुत कम मूल्यवान स्थिति है - और क्योंकि स्ट्रेंज सर्वसम्मति बोर्ड पर उच्च नहीं था। आइए पहले कारण, स्थितीय मान पर एक नज़र डालते हैं।

स्ट्रेंज न केवल पहले दौर में लिया गया तीसरा गार्ड था, बल्कि पिछले साल ही थान्यूयॉर्क जेट्स वास्तव में एक लोडेड ड्राफ्ट में एक गार्ड के लिए कारोबार किया। यह सोचना कि गार्ड एक ऐसी स्थिति नहीं है जिसके लिए टीमें महत्व देती हैं या पैसे का भुगतान करती हैं, हास्यास्पद है। जो थ्यूनी ने आखिरी ऑफ सीजन साबित कर दिया, जब उन्होंने के साथ पांच साल के $80 मिलियन के अनुबंध पर हस्ताक्षर किएकैनसस सिटी चीफ्स.

हां, पैट्रियट्स के पास मसौदे में देर से चुने गए आंतरिक आक्रामक लाइनमैन से अच्छा खेल पाने का एक ट्रैक रिकॉर्ड है, लेकिन आखिरी गार्ड जो उन्होंने लिया वह लोगान मैनकिंस थे और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया। इस तथ्य के रूप में कि वह सर्वसम्मति बोर्ड में इतने ऊंचे नहीं थे, काइल शानहन ने शुक्रवार की रात को उस मामले को संबोधित किया।

"हर कोई समझता है कि हर कोई लोगों को रैंक करता है और हर किसी के जाने की धारणा होती है, लेकिन किसी के जाने की वास्तविकता तब होती है जब कोई उन्हें चुनता है," शनहान ने कहा। "आप नहीं जानते कि ऐसा कब होता है। आप इसे तब देखते हैं जब लोग पागल हो जाते हैं, लेकिन इनमें से बहुत से लोग वास्तव में अच्छे खिलाड़ी होते हैं।

"हमने पहले दौर में न्यू इंग्लैंड के साथ देखा। उसने मुझे या हमें बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं किया। इस धारणा के आधार पर आपको आश्चर्य हुआ क्योंकि दुनिया में हर कोई कह रहा था कि कोई रास्ता नहीं है, लेकिन उस टेप को देखने वाला हर कोई ऐसा था, 'ठीक है, वह पहले राउंडर की तरह दिखता है, जो ट्रिगर खींचने वाला है?'"

यह शनहान द्वारा बहुत अच्छी तरह से सारांशित किया गया है। सीधे शब्दों में कहें, अगर स्ट्रेंज ने पावर-फाइव स्कूल के लिए खेला होता और पूरे हफ्ते सीनियर बाउल में जिस तरह से प्रदर्शन किया, और उसके बाद उसने जो परीक्षण किया, वह मसौदे में लिया गया पहला आंतरिक आक्रामक लाइनमैन हो सकता है। अक्सर, छोटे स्कूलों के खिलाड़ी उतनी ऊंचाई तक नहीं पहुंच पाते, जितने बड़े स्कूलों के खिलाडिय़ों को नहीं मिल पाते।

अगर स्ट्रेंज इस साल लेफ्ट गार्ड में चलता है और शुरू होता है, और पैट्रियट्स के लिए एक बहुत अच्छे खिलाड़ी के रूप में विकसित होता है, तो यह 29 पर एक ठोस पिक होगा। लोग बिल बेलिचिक को "बेवकूफ" कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने "सुरक्षित" पिक इन पहला दौर, यह जानते हुए कि वह स्ट्रेंज में प्लग इन करने और तुरंत खेलने में सक्षम होगा; लेकिन क्या आप हर साल अपने पहले दौर के खिलाड़ी से यही नहीं चाहते?

दिन 2: राउंड 2-3

2-50 डब्ल्यूआर टाइक्वान थॉर्नटन, बायलर: 2 दिन पर टाइक्वान थॉर्नटन को हथियाने के लिए ट्रेडिंग करना एक और पिक है जिसके लिए देशभक्त मारे जा रहे हैं। मैं पूरी तरह से ईमानदार रहूंगा, मैंने उनके ड्राफ्ट होने से पहले उन पर कोई फिल्म भी नहीं देखी थी। मैंने यह मान लिया था कि एक व्यक्ति जो स्काउटिंग कंबाइन में 4.28-सेकंड 40-यार्ड डैश दौड़ा, लेकिन फिर भी सर्वसम्मति बोर्डों पर पांचवें या छठे दौर से बाहर नहीं निकल सका, उसे मौलिक रूप से त्रुटिपूर्ण होना चाहिए।

वह धारणा सही नहीं थी। क्या थॉर्नटन एक आदर्श संभावना है? बिल्कुल नहीं, लेकिन हाथापाई की लाइन से उनकी रिहाई बेहद अच्छी है। वह स्नैप के तुरंत बाद नियमित रूप से अलगाव बनाता है, और लाइन पर प्रेस कवरेज को हिलाने में कोई समस्या नहीं है। अब, उसका तना (जहां वह अपना ब्रेक बनाता है) हमेशा साफ नहीं होता है, लेकिन थॉर्नटन डिफेंडर पर इतना दबाव डालता है कि यह अक्सर मायने नहीं रखता। वह ट्रैफ़िक में कुछ कठिन कैच लेने में भी सक्षम था, और एक हाथ पकड़ने वाला है जो थ्रो को सुरक्षित करने के लिए गेंद को अपने शरीर में नहीं आने देता।

उनकी फिल्म देखकर आपको लगता होगा कि वह लोगों के बोर्ड में काफी ऊपर होते। वह क्यों नहीं था? मेरा मानना ​​​​है कि यह आंशिक रूप से था क्योंकि उसका क्वार्टरबैक अभी बहुत सटीक नहीं था। मुझे पता है कि यह कैसा लगता है, लेकिन पिछले साल उसकी संख्या बहुत बेहतर होती अगर उसका क्यूबी उसे उसके कुछ गहरे मार्गों पर गेंद देता जहाँ उसने अपने और डिफेंडर के बीच एक टन का कमरा बनाया।

उनके पास बहुत कम गज-आफ्टर-द-कैच औसत था, लेकिन, जैसा कि हमारे सहयोगी मार्क स्कोफिल्ड आपको बताएंगे: यह एक ऐसी स्थिति है जो आपके क्वार्टरबैक के बारे में कुछ कहती है जैसे यह पास पकड़ने वाले के बारे में करती है। लक्ष्य गेंद को अपने लड़के को ऐसी स्थिति में पहुंचाना है जहां वह कैच के बाद दौड़ सके; बायलर में थॉर्नटन के साथ ऐसा बहुत कम हुआ। एक ऐसे अपराध के लिए जिसमें गति और गतिशील नाटककारों की कमी थी, थॉर्नटन एक स्वागत योग्य अतिरिक्त हो सकता है, और मुझे आश्चर्य नहीं होगा यदि उसने तुरंत प्रभाव डाला।

थॉर्नटन पैट्रियट्स के पासिंग गेम में क्या जोड़ सकता है, इसके बारे में एक ठोस विचार प्राप्त करने के लिए, निम्नलिखित क्लिप दो महान रिलीज दिखाती है। दूसरा एक व्यापक खुला टचडाउन होना चाहिए था, लेकिन थॉर्नटन का क्यूबी किसी तरह उसे गेंद नहीं दिला सका:

3-85 सीबी मार्कस जोन्स, ह्यूस्टन:जैसा कि द्वारा प्रमाणित किया गया हैए+ ग्रेड मैंने दिया, मुझे तीसरे दौर में मार्कस जोन्स की पसंद पसंद आई। यह मेरे लिए आसान होने वाला है।

जोन्स न्यू इंग्लैंड सेकेंडरी में गति और विस्फोटकता लाता है, और, यही वह चीज है जिसके लिए देशभक्तों द्वारा जलाए जाने के बाद हर कोई चिल्ला रहा थाभैंस बिल पिछले साल बैक-टू-बैक मीटिंग्स में। जोन्स छोटा लेकिन मोटा है। वह उसके लिए एक कठोरता लाता है जिसे आप अक्सर इतने छोटे आदमी के साथ नहीं देखते हैं, और वह अपनी नाक को गंदा करने और हाथापाई की रेखा पर नाटक करने से नहीं डरता।

जोन्स वापसी के खेल में एथलेटिकवाद और गति का एक स्तर भी लाता है जो कि पैट्रियट्स के पास काफी समय से नहीं था। बेशक, जूलियन एडेलमैन एक अद्भुत पंट रिटर्नर थे, लेकिन जोन्स में किक भी वापस करने की क्षमता है।

ओह, और जोन्स ने ह्यूस्टन में रिसीवर भी खेला और संभावित रूप से देशभक्तों के लिए भी ऐसा कर सकते थे। एडेलमैन ने स्लॉट कॉर्नर खेला, शायद जोन्स स्लॉट रिसीवर खेल सकता है। जोन्स खेल के तीनों चरणों में आ सकते हैं और प्रभाव डाल सकते हैं, और तुरंत न्यू इंग्लैंड को एक तेज और अधिक एथलेटिक टीम बना सकते हैंकम से कमदो चरण।

निम्नलिखित क्लिप जोन्स पर मेरे प्री-ड्राफ्ट थ्रेड का हिस्सा है, लेकिन यह वास्तव में उसके पास की गति और एथलेटिकवाद को दर्शाता है। उसे देखें कि रिसीवर पूरे क्षेत्र में आ रहा है, और पास ऑफ लेने के लिए अंत क्षेत्र में स्प्रिंट करें। फिर, एक बार जब उसके पास गेंद होती है, तो वह ह्यूस्टन के खिलाफ होल्डिंग पेनल्टी के लिए नहीं तो स्कोर क्या होता, इसके लिए वह सभी को तेज कर देता है।

दिन 3: राउंड 4

4-121 सीबी जैक जोन्स,एरिज़ोना राज्य: जोन्स के पास अपने अतीत में कुछ ऑफ-फील्ड मुद्दे थे, और इसलिए, बड़े हिस्से में, वह ज्यादातर लोगों के बोर्ड से इतना नीचे था। उन्हें 2018 में यूएससी टीम से उनके ग्रेड के लिए बाहर कर दिया गया था, और उसी वर्ष गिरफ्तार भी किया गया था। हालाँकि, वे चीजें उसके पीछे प्रतीत होती हैं, क्योंकि वह पिछले कुछ सीज़न से एरिज़ोना राज्य के नेताओं में से एक था।

एक और बहुत प्रभावशाली एथलीट, जोन्स मैन और ज़ोन कवरेज में ठोस है, और एक नाटक करने के लिए गेंदों को तोड़ने की आदत है। वह एक ऐसा लड़का है जो बाहर या अंदर मदद कर सकता है। उसके मापन योग्य आपको विचलित नहीं करते हैं, लेकिन वह एक चतुर कोना है जो कोणों और प्रत्याशा के साथ जीतता है। जिस नाम पर मैं वापस आता रहता हूं वह है लोगन रयान। यदि जोन्स वह कर सकता है जो रयान ने किया था, तो यह एक होम रन पिक होगा।

प्री-ड्राफ्ट प्रक्रिया में पैट्रियट्स ने उनसे कई बार मुलाकात की, और मुझे यह मान लेना चाहिए क्योंकि उन्होंने टेप पर जो देखा वह वास्तव में उन्हें पसंद आया लेकिन यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि उनका कोई भी ऑफ-फील्ड मुद्दा उनके पीछे था। जाहिर है, वे संतुष्ट होकर आए, इसलिए मैं भी संतुष्ट हूं।

यहाँ एक अच्छी नज़र है कि जोन्स पर पैट्रियट्स उच्च क्यों रहे होंगे। फुटबॉल के लिए उसकी नाक है, और वह ऊपर आने और रन खेलने से भी नहीं डरता:

4-127: आरबी पियरे स्ट्रॉन्ग जूनियर, साउथ डकोटा राज्य: स्ट्रॉन्ग ने इस साल के मसौदे में सभी रनिंग बैकों में से सबसे तेज़ 40-यार्ड डैश दौड़ा, और इस साल लीग में प्रवेश करने वाले अधिक विस्फोटक धावकों में से एक है। उन्होंने ब्रुकिंग्स में 7.2 के गज-प्रति-कैरी औसत के साथ अपना करियर समाप्त किया, और एक टन विस्फोटक नाटक किया। पिछले साल, उन्होंने 10 गज से अधिक के 47 रन बनाए, 15 गज से अधिक के 30 रन बनाए, और उनके 50 करियर में से 10 रन 50 से अधिक गज की दूरी से थे।

सीधे शब्दों में कहें, तो बच्चा एक होम रन है जो होने की प्रतीक्षा कर रहा है, और वह केवल गति ही नहीं है, वह मायावी है, और उसके अन्य परीक्षण मेट्रिक्स शानदार थे। उन्होंने 38 इंच की ऊर्ध्वाधर और 124 इंच की चौड़ी छलांग लगाई। उसके पास से आने वाला विस्फोट वैध है, और वह उस प्रकार की पीठ है जो देशभक्तों को वास्तव में अपने बैकफील्ड में कभी नहीं मिली थी।

स्ट्रॉन्ग को देखने में बहुत मज़ा आने वाला है, और हो सकता है कि हम उसे सबसे धोखेबाज़ पीठों की तुलना में जल्द ही देखने में सक्षम हों। उनकी पास सुरक्षा पहले से ही बहुत उन्नत है, आखिरकार, देशभक्तों को उनकी पीठ से कुछ चाहिए अगर वे खेलने जा रहे हैं।

उसका कुछ विस्फोट नीचे दी गई क्लिप में प्रदर्शित है:

4-137: क्यूबी बेली जैप्पे, पश्चिमी केंटकी:मैं शुरू में Zappe चयन की अत्यधिक आलोचनात्मक थी -इसे एक F . दे रहा है - लेकिन देशभक्त मसौदे में क्वार्टरबैक लेने के लिए अजनबी नहीं हैं। टॉम ब्रैडी द्वारा अपना पहला सुपर बाउल जीतने के दो महीने बाद, उन्होंने चौथे दौर में रोहन डेवी को चुना। वे हर समय ऐसा करते हैं, और विकासात्मक बैकअप क्वार्टरबैक पर मसौदा पूंजी खर्च करने में कोई समस्या नहीं है।

कई बार उन्हें उनके लिए पूंजी भी वापस मिल जाती है। जब ब्रैडी 2008 में हार गए, तो पूर्व सातवें-राउंडर मैट कैसेल ने कदम रखा और फिर दूसरे दौर की पिक के लिए व्यापार किया गया। दूसरे दौर के पिक जिमी गैरापोलो, निश्चित रूप से, एक सेकंड के लिए भी कारोबार किया गया था, जबकि जैकोबी ब्रिसेट को फिलिप डोरसेट के लिए इंडियानापोलिस भेजा गया था। हेक, यहां तक ​​​​कि रयान मैलेट को भी सातवें दौर की पिक के लिए कारोबार किया गया था।

क्वार्टरबैक फ़ुटबॉल में किसी भी अन्य स्थिति से अधिक अपना मूल्य बरकरार रखता है। एक ठोस बैकअप होना न केवल आपकी टीम के लिए अच्छा है - यदि आपका स्टार्टर नीचे चला जाता है - लेकिन आपकी संपत्ति के लिए भी किसी अन्य टीम को स्थिति की आवश्यकता होनी चाहिए।

हो सकता है कि Zappe के पास कक्षा में सबसे अच्छा हाथ न हो, या वह उच्चतम श्रेणी का हो, लेकिन बच्चा उसे गोफन कर सकता है। उन्होंने इस साल वेस्टर्न केंटकी में 62 पासिंग टचडाउन फेंकते हुए सभी तरह के रिकॉर्ड तोड़ दिए, जो कि मूर्खतापूर्ण है। वह छोटे से मध्यम क्षेत्र के थ्रो में उत्कृष्ट प्रदर्शन करता है, जो कि पैट्रियट्स अपने क्वार्टरबैक से ठीक यही पूछते हैं। यह अकेला उसे सफल होने की स्थिति में रखता है यदि उसे बुलाया जाता है।

एक ऐसे व्यक्ति का होना जिसने खेल में सबसे महत्वपूर्ण स्थान पर, उसके लिए एकदम सही प्रणाली में, अपने पास मौजूद नंबरों को रखा है, पास होने के लिए बहुत अच्छा है, भले ही आशा है कि वह कभी भी नए में एक खेल शुरू नहीं करता है इंग्लैंड। यदि Zappe अगले कुछ वर्षों में प्रभावित कर सकता है, तो वह पैट्रियट्स के व्यापार के लिए एक मूल्यवान चिप बन सकता है, या, कम से कम, आने वाले वर्षों के लिए मैक जोन्स के पीछे एक सक्षम बैकअप हो सकता है।

क्या मैंने उल्लेख किया है कि पिछले सीज़न में ज़प्पे का कॉलेज फ़ुटबॉल इतिहास में सबसे अच्छा सीज़न था?

दिन 3: राउंड 5-7

पांचवें राउंड के बाद की गई कोई भी पिक मूल रूप से एक डार्ट थ्रो है, इसलिए मैं दो आक्रामक लाइनमैन के चयन और छठे और सातवें राउंड में एक रन बैक का बचाव करके आपका समय बर्बाद नहीं करने जा रहा हूं। हालांकि, मैं विशेष रूप से एक और खिलाड़ी के बारे में बात करना चाहता हूं।

सैम रॉबर्ट्स , जिसे पैट्रियट्स ने 6वें दौर में 200 का पिक लिया था, छोटे नॉर्थवेस्ट मिसौरी राज्य से आया था, और पिछले सीज़न में कॉलेज फ़ुटबॉल में सर्वश्रेष्ठ गैर-FBS रक्षात्मक खिलाड़ी के रूप में क्लिफ हैरिस पुरस्कार जीता था। यह वही पुरस्कार है जो 2019 में काइल डगर ने जीता था जब पैट्रियट्स ने उन्हें दूसरे दौर में ड्राफ्ट किया था। बेशक, बड़ा अंतर यह है कि रॉबर्ट्स को सीनियर बाउल या स्काउटिंग कॉम्बिनेशन में आमंत्रित नहीं किया गया था, इसलिए किसी ने वास्तव में उनके बारे में नहीं सुना था। उसके पास कुछ दिलचस्प आकार और लक्षण हैं जो सुझाव देते हैं कि वह एक दिन रक्षात्मक रेखा पर एक योगदानकर्ता में बदल सकता है।

अंततः, समय बताएगा कि रॉबर्ट्स और पैट्रियट्स द्वारा तैयार किए गए अन्य नौ खिलाड़ियों के साथ क्या होगा। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई विश्लेषक या लेखक आपको क्या बताता है, उनका मसौदा अपने आप में भयानक नहीं था, और मुझे लगता है कि एक अच्छा मौका है कि हम 2022 सीज़न में कई पिक्स से महत्वपूर्ण योगदान देख सकते हैं।

ड्राफ्ट विश्लेषकों ने पैट्रियट्स के ड्राफ्ट वर्ग को पसंद नहीं किया होगा, लेकिन याद रखें कि उनमें से कई ने 2019 में पैट्रियट्स की सराहना की। उन्होंने पहले दौर में एन'कील हैरी और दूसरे में जोजुआन विलियम्स को लिया, इसलिए शायद वे आखिर सब कुछ नहीं जानता।