चेटानसाकारिया

चेटानसाकारियाजोश मैकडैनियल्स इस बार बिल बेलिचिक की नकल करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं - पाट्स पल्पिट - t20 exchangeचेटानसाकारियाजोश मैकडैनियल्स इस बार बिल बेलिचिक की नकल करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं - पाट्स पल्पिट - t20 exchangeचेटानसाकारियाजोश मैकडैनियल्स इस बार बिल बेलिचिक की नकल करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं - पाट्स पल्पिट - t20 exchangeचेटानसाकारियाजोश मैकडैनियल्स इस बार बिल बेलिचिक की नकल करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं - पाट्स पल्पिट - t20 exchangeचेटानसाकारियाजोश मैकडैनियल्स इस बार बिल बेलिचिक की नकल करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं - पाट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

जोश मैकडैनियल्स लास वेगास में अपने लंबे समय के संरक्षक की नकल करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं: 'मैं बिल बेलिचिक नहीं हूं, और मैं नहीं हो सकता'

सम्बंधित:जोश मैकडैनियल्स 'पैट्रियट वे' की नकल करने के बजाय लास वेगास में अपनी संस्कृति बनाना चाहते हैं

रिच बार्न्स-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

डेनवर और सेंट लुइस में तीन साल के विश्राम के अपवाद के साथ, जोश मैकडैनियल्स ने अपना पूरा करियर 31 जनवरी, 2022 तक के साथ बितायाइंग्लैंड के नए देशभक्त . इसका मतलब है कि उन्होंने क्लब छोड़ने से पहले तथाकथित "पैट्रियट वे" को 18 साल तक भिगो दिया।लास वेगास रेडर्सइस ऑफसीजन के पहले मुख्य कोच।

भविष्य के हॉल ऑफ फेमर की सहायता से आने वाले अपने अधिकांश कोचिंग अनुभव के बावजूद, मैकडैनियल्स ने प्रतिज्ञा की है कि वह न्यू इंग्लैंड के मुख्य कोच बिल बेलिचिक को रेडर्स के साथ कॉपी करने की कोशिश नहीं करेंगे।

"मैं बिल नहीं हूं, और मैं नहीं हो सकता, इसलिए मैं कोशिश नहीं करने जा रहा हूं," उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में संवाददाताओं से कहा। "मैं बस खुद बनने की कोशिश करने जा रहा हूं और उम्मीद है कि मैं अपनी टीम के लिए एक अच्छा नेता बन सकता हूं।"

कई पूर्व पैट्रियट्स सहायक कोचों ने बेलिचिक के नेतृत्व वाली प्रणाली के अपने स्वयं के संस्करण को पूरे वर्षों में कहीं और स्थापित करने का प्रयास किया है। किसी न किसी कारण से, हालांकि, ये सभी देशभक्तों की सफलता का एक अंश भी हासिल करने में विफल रहे हैं

मैकडैनियल स्वयं सबसे प्रमुख उदाहरणों में से एक है।

2008 के अभियान के बाद देशभक्तों को छोड़करडेनवर ब्रोंकोस मुख्य कोच, उन्होंने अपने बेलिचिक जैसे दृष्टिकोण के साथ संगठन के कुछ हिस्सों को कोचिंग और कर्मियों के मामलों को संभालने के लिए अलग-थलग कर दिया। मैकडैनियल्स की टीम ने अपने पहले सीज़न में शीर्ष पर 8-8 से आगे बढ़ने का प्रबंधन किया, लेकिन सीज़न के अपने अंतिम 10 मैचों में से केवल दो जीतने में सफल रही। 2009 में 3-9 की शुरुआत के बाद, ब्रोंकोस ने मुख्य कोच के रूप में अपने कार्यकाल पर प्लग खींच लिया।

मैकडैनियल्स तत्कालीन में शामिल हुए-सेंट लुइस रामसो , लेकिन 2011 के प्लेऑफ़ के लिए न्यू इंग्लैंड लौट आए। उन्होंने 2012 में आक्रामक समन्वयक के रूप में अपनी पुरानी स्थिति को फिर से शुरू किया, और टीम को 2014, 2016 और 2018 में सुपर बाउल जीतने में मदद की।

"पैट्रियट वे" ने स्पष्ट रूप से उन्हें एक सफल करियर बनाने की अनुमति दी, लेकिन मैकडैनियल्स जानते हैं कि इसे पीछे छोड़ने के लिए कुछ संबंधों को काटने की आवश्यकता है।

"किसी के लिए भी वहां से निकलना मुश्किल है, वहां जो कुछ भी होता है उसे दोहराने की कोशिश करें," उन्होंने कहा। "यह शायद सभी खेलों में बोर्ड भर में सच है, और मैंने पहली बार बहुत अधिक करने की कोशिश करने की गलती की है। मुझे लगता है कि आपको बस खुद बनने में सक्षम होना चाहिए और मुझे लगता है कि जिस दिशा में हमने चीजें शुरू की हैं, उसके संदर्भ में हमारे पास एक अच्छी चीज है।"