इपीलमेंबहुतसेविकेट्स

इपीलमेंबहुतसेविकेट्सरिपोर्ट: पैट्रियट्स ने निक कैली को इस ऑफ सीजन में रेडर्स से बात करने से रोक दिया - Pats Pulpit - t20 exchangeइपीलमेंबहुतसेविकेट्सरिपोर्ट: पैट्रियट्स ने निक कैली को इस ऑफ सीजन में रेडर्स से बात करने से रोक दिया - Pats Pulpit - t20 exchangeइपीलमेंबहुतसेविकेट्सरिपोर्ट: पैट्रियट्स ने निक कैली को इस ऑफ सीजन में रेडर्स से बात करने से रोक दिया - Pats Pulpit - t20 exchangeइपीलमेंबहुतसेविकेट्सरिपोर्ट: पैट्रियट्स ने निक कैली को इस ऑफ सीजन में रेडर्स से बात करने से रोक दिया - Pats Pulpit - t20 exchangeइपीलमेंबहुतसेविकेट्सरिपोर्ट: पैट्रियट्स ने निक कैली को इस ऑफ सीजन में रेडर्स से बात करने से रोक दिया - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

रिपोर्ट: पैट्रियट्स ने तंग छोर के कोच निक कैली को इस ऑफ सीजन में रेडर्स से बात करने से रोक दिया

सम्बंधित:पैट्रियट्स ओटीए रिपोर्ट: बिल बेलिचिक अपराध को कोचिंग देने के लिए सहयोगात्मक प्रयास का नेतृत्व करता है

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रेड केफोरी III / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्त ' आक्रामक कोचिंग स्टाफ ने इस ऑफ सीजन में काफी कारोबार का अनुभव किया। न केवल लंबे समय के समन्वयक जोश मैकडैनियल्स के मुख्य कोच बनने के लिए चले गएलास वेगास रेडर्स, वह अपने साथ तीन अन्य सहायक कोचों को भी ले गया - एक संख्या जो और भी अधिक हो सकती थी यदि देशभक्तों ने हस्तक्षेप नहीं किया होता।

हाल ही के अनुसारस्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के अल्बर्ट ब्रेयर की रिपोर्ट, टीम ने टाइट एंड्स के कोच निक कैली को इस ऑफ सीजन के पहले नए रूप वाले रेडर्स से बात करने से रोक दिया:

तंग अंत कोच निक कैली की भूमिका प्रवाह में थोड़ी सी लगती है। मुझे उम्मीद है कि '22' में उनकी और जिम्मेदारी होगी। पैट्रियट्स ने कैली को रेडर्स से बात करने से रोक दिया, और न्यू इंग्लैंड में उनकी भूमिका यह गिरावट तय कर सकती है कि वह '23' में लास वेगास में रहता है या नहीं।

39 वर्षीय केली मूल रूप से 2015 में एक आक्रामक सहायक के रूप में पैट्रियट्स में शामिल हुए थे। उन्हें दो साल बाद टाइट एंड्स कोच के रूप में पदोन्नत किया गया था और तब से इस पद को भर चुके हैं, जिसमें न्यू इंग्लैंड के 2018 चैंपियनशिप सीज़न के दौरान भी शामिल है।

2022 में आगे बढ़ते हुए, कैली की स्थिति टीबीडी बनी हुई है। वह सोमवार को पहली खुली संगठित टीम गतिविधि के दौरान फिर से तंग सिरों के साथ काम कर रहा था, लेकिन, जैसा कि ब्रेयर ने बताया, किसी को आश्चर्य होता है कि वह पैट्रियट्स के नए दिखने वाले आक्रामक कर्मचारियों पर कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी संभालेगा या नहीं।

न्यू इंग्लैंड, आखिरकार, मैकडैनियल्स के साथ-साथ व्यापक रिसीवर कोच मिक लोम्बार्डी, आक्रामक लाइन कोच कारमेन ब्रिसिलो और सहायक क्वार्टरबैक कोच बो हार्डग्री को खो दिया। इसके अलावा, लंबे समय से चल रहे बैक कोच इवान फियर्स के अपने पद से सेवानिवृत्त होने की उम्मीद है।

उस सभी आंदोलन ने कैली को मुख्य कोच बिल बेलिचिक के कर्मचारियों पर सबसे लंबे समय तक आक्रामक सहायक के रूप में खड़ा कर दिया - और अंततः मैकडैनियल को टीम के आक्रामक प्ले कॉलर के रूप में सफल होने के लिए एक संभावित उम्मीदवार। समय बताएगा कि न्यू इंग्लैंड में उसके लिए करियर का रास्ता है या नहीं, लेकिन पैट्रियट्स के मन में जाहिर तौर पर उसके लिए कुछ योजनाएँ हैं।