pakvswi

pakvswiकैमरून मैकग्रोन ने अपने मुश्किल धोखेबाज़ सीज़न को पीछे छोड़ दिया है - पाट्स पल्पिटा - t20 exchangepakvswiकैमरून मैकग्रोन ने अपने मुश्किल धोखेबाज़ सीज़न को पीछे छोड़ दिया है - पाट्स पल्पिटा - t20 exchangepakvswiकैमरून मैकग्रोन ने अपने मुश्किल धोखेबाज़ सीज़न को पीछे छोड़ दिया है - पाट्स पल्पिटा - t20 exchangepakvswiकैमरून मैकग्रोन ने अपने मुश्किल धोखेबाज़ सीज़न को पीछे छोड़ दिया है - पाट्स पल्पिटा - t20 exchangepakvswiकैमरून मैकग्रोन ने अपने मुश्किल धोखेबाज़ सीज़न को पीछे छोड़ दिया है - पाट्स पल्पिटा - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स लाइनबैकर कैमरन मैकग्रोन ने अपने कठिन धोखेबाज़ सीज़न को पीछे छोड़ दिया: 'अब समय है'

सम्बंधित:देशभक्त सहायक कोच दूसरे वर्ष के लाइनबैकर कैमरन मैकग्रोन के बारे में बताते हैं

एनएफएल में उनका धोखेबाज़ अभियान कैमरून मैकग्रोन के लिए एक कठिन अभियान था। लाइनबैकर, जिसे द्वारा चुना गया थाइंग्लैंड के नए देशभक्त2021 एनएफएल ड्राफ्ट के पांचवें दौर में, किसी भी गेम में शामिल होने में असमर्थ था, जबकि अभी भी एक फटे एसीएल से पिछले सीजन का सामना करना पड़ा था।

मिशिगन विश्वविद्यालय में अपने जूनियर वर्ष के दौरान मैकग्रोन ने पिछले नवंबर में लिगामेंट को चोट पहुंचाई थी। चोट के बावजूद, उन्होंने वूल्वरिन के साथ पात्रता के अपने अंतिम वर्ष को छोड़ने का फैसला किया और इसके बजाय पेशेवरों में अपनी किस्मत आजमाई; जुआ ने भुगतान किया, और उसने अंततः अपना नाम कुल मिलाकर 177 वां कहा।

हालांकि, एक पैट्रियट के रूप में मैक्ग्रोन का पहला साल ज्यादातर समय किनारे पर ही बीता।

"यह निश्चित रूप से अलग है," उन्होंने सोमवार को न्यू इंग्लैंड की संगठित टीम गतिविधि के बाद कहा। "आप छोटी चीजों पर ध्यान केंद्रित करने में बहुत अधिक समय व्यतीत कर सकते हैं क्योंकि आप खेल में नहीं जा रहे हैं। आप वास्तव में छोटी चीजों को देख सकते हैं, अपने साथियों की मदद कर सकते हैं क्योंकि वे इस तरह की हर चीज पर ध्यान नहीं दे रहे होंगे।

"मैं फिल्म देखने में बहुत अधिक समय बिता सकता था, जब वे खेल खेल रहे थे, तो सोफे पर बैठे थे, और उस दृष्टिकोण से वास्तव में विच्छेदन कर सकते थे। और उस सारे ज्ञान के साथ मैं वास्तव में इसे खुद मैदान पर वापस लाने के लिए तैयार था। ”

मैकग्रोन ने 2021 सीज़न का अधिकांश समय न्यू इंग्लैंड की गैर-फुटबॉल चोट सूची में बिताया। वह अंततः नवंबर के अंत में अभ्यास पर लौट आया - अपने एसीएल को फाड़ने के लगभग एक साल बाद - लेकिन सक्रिय टीम के लिए कभी भी सक्रिय नहीं हुआ।

अब, 21 वर्षीय अभ्यास के क्षेत्रों में लौट आया है। जबकि वह पैट्रियट्स के दौरान एक सीमित भागीदार थे।पहला ओटीए अभ्यासवर्ष का, वह सही दिशा में चलन में है।

"बहुत धन्य," मैकग्रोन ने कहा। "पिछला साल एक लंबा साल था - बहुत सी सीख, बहुत कठिन दिन, कोई काम नहीं करना, बेहतर पुनर्वसन पाने की कोशिश करना। लेकिन अभी समय है। मैदान पर वापस। अभी बहुत कुछ सीखना बाकी है, अभी बहुत कुछ सुधार करना है। लेकिन मैं यहां बाकी लोगों के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

जहां तक ​​उनके घुटने की बात है तो ऐसा लगता है कि मैक्ग्रोन को कोई परेशानी नहीं हो रही है।

"आप एसीएल के साथ कभी नहीं जानते जब तक आपको लगता है कि आप तैयार नहीं हैं। लेकिन हर दिन मैं पिछले साल काम करने के लिए तैयार था, सुधार के लिए तैयार था, ”उन्होंने कहा। "अब समय है। पिछला साल पिछले साल है, मैं अब अच्छा हूँ। ...

"मेरे घुटने के साथ कोई समस्या नहीं है। वह बात अतीत की है। मैं अभी इंतजार कर रहा हूं।"