ffबदलाकोड

ffबदलाकोडपैट्रियट्स ओटीए में देखने लायक 6 चीजें - Pats Pulpit - t20 exchangeffबदलाकोडपैट्रियट्स ओटीए में देखने लायक 6 चीजें - Pats Pulpit - t20 exchangeffबदलाकोडपैट्रियट्स ओटीए में देखने लायक 6 चीजें - Pats Pulpit - t20 exchangeffबदलाकोडपैट्रियट्स ओटीए में देखने लायक 6 चीजें - Pats Pulpit - t20 exchangeffबदलाकोडपैट्रियट्स ओटीए में देखने लायक 6 चीजें - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

देशभक्तों द्वारा अपनी संगठित टीम गतिविधियों की शुरुआत करते समय देखने योग्य 6 बातें

सम्बंधित:पैट्रियट्स ऑफ़सीज़न वर्कआउट अभी तक उच्चतम गियर में है: संगठित टीम की गतिविधियाँ सोमवार से शुरू होने वाली हैं

जॉन ट्लुमैकी / द बोस्टन ग्लोब द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

सोमवार से शुरू हो रहा है,इंग्लैंड के नए देशभक्त अपनी ऑफ सीजन कहानी में एक नया अध्याय जोड़ना शुरू करेंगे। पुस्तकों में स्वैच्छिक कसरत के पहले दो चरणों के साथ, संगठित टीम गतिविधियाँ हैंलात मारी जाने के लिए तैयार.

कुल मिलाकर, अगले चार हफ्तों में 10 सत्र आयोजित किए जाएंगे। जबकि भागीदारी स्वैच्छिक है, उम्मीद है कि टीम के मौजूदा 85 सदस्यीय रोस्टर का एक बड़ा हिस्सा उपस्थित होगा। तदनुसार, यह कोचिंग स्टाफ को सिस्टम सिखाने और 2022 सीज़न के लिए नींव पर निर्माण करने का एक और मौका देगा।

ओटीए हमें टीम पर पहली बार वास्तविक नज़र डालने की अनुमति भी देते हैं। जबकि अधिकांश सत्र जनता के लिए बंद रहेंगे, और केवल छोटी खिड़कियां खुली होंगी, कुछ महत्वपूर्ण ऑफ-सीजन प्रश्नों को अभी भी कुछ शुरुआती उत्तर मिल सकते हैं।

मैक जोन्स कैसा दिखता है? पैट्रियट्स रोस्टर में कोई भी खिलाड़ी टीम के युवा क्वार्टरबैक से ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहेगा। कभी-कभी थोड़ा असमान मौसम होने पर बहुत ठोस होकर, जोन्स दूसरे वर्ष की छलांग लगाने और अपनी स्थिति को आगे बढ़ाने के लिए एक प्रमुख उम्मीदवार है न्यू इंग्लैंड के रोस्टर में प्रमुख खिलाड़ी। उनकी फेंकने की तकनीक के मामले में - उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारे निचले शरीर का काम किया है - अपराध की उनकी कमान या उनकी काया, ओटीए हमें वर्ष 2 में उनके विकास की पहली झलक दे सकते हैं।

क्या दूसरे वर्ष की छलांग के कोई शुरुआती संकेत हैं? जोन्स दूसरे वर्ष की कक्षा का नेतृत्व करता है, लेकिन वह 2022 में कुछ उल्लेखनीय सुधार दिखाने के लिए संभवतः एकमात्र खिलाड़ी से दूर है। दूसरे वर्ष के साथी जैसे क्रिश्चियन बारमोर, रोनी पर्किन्स, रमोंड्रे स्टीवेन्सन या कैमरन मैकग्रोन भी रखने लायक हैं। पर कड़ी नजर। यही बात पिछले साल के ऑफ सीजन में जोन्नू स्मिथ, केंड्रिक बॉर्न या राकवॉन मैकमिलन जैसे अतिरिक्त खिलाड़ियों के लिए भी सही है।

उपस्थिति में कौन है?के द्वारा आंकलन करनातस्वीरें पिछले महीने टीम द्वारा प्रकाशित, रोस्टर का एक स्वस्थ हिस्सा पहले से ही स्वैच्छिक चरण 1 और चरण 2 वर्कआउट में भाग ले चुका है। चरण 3 इस प्रक्रिया का एक सिलसिला है, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन उपस्थित होगा - विशेष रूप से चोटिल होने वाले खिलाड़ियों में। उपस्थिति इसका केवल एक हिस्सा है, हालांकि: भागीदारी भी महत्वपूर्ण है।

मैट पेट्रीसिया और जो जज कितने शामिल हैं? पैट्रियट्स के कोचिंग स्टाफ ने इस सीजन में कुछ बदलाव किए, विशेष रूप से गेंद के आक्रामक पक्ष पर। पूर्व समन्वयक जोश मैकडैनियल्स और तीन अन्य सहायकों के चले जाने के साथ, न्यू इंग्लैंड ने - दूसरों के बीच - मैट पेट्रीसिया और जो जज की ओर रुख किया: जबकि अपराध पर उनका कोचिंग अनुभव सीमित है, बिल बेलिचिक ने स्पष्ट रूप से पेट्रीसिया और जज को आक्रामक लाइन और क्वार्टरबैक के साथ काम करने पर भरोसा किया है। , क्रमश।

क्या कोई आश्चर्यजनक योगदानकर्ता सामने आएगा? 2018 में वापस, पैट्रियट्स के ओटीए ने एक अल्पज्ञात अनड्राफ्टेड रूकी कॉर्नरबैक को उस समय टीम के CB1 के विपरीत स्टार्टर-स्तरीय प्रतिनिधि, स्टीफन गिलमोर के रूप में देखा। यह आने वाली चीजों का संकेत था: जेसी जैक्सन लीग के सर्वश्रेष्ठ कॉर्नरबैक में से एक के रूप में विकसित हुआ और 2021 सीज़न तक कॉर्नरबैक डेप्थ चार्ट में एक प्रो बॉलर और गिलमोर के उत्तराधिकारी थे। क्या इस साल की संगठित टीम गतिविधियां कुछ ऐसी ही कहानियां लिखेंगी?

क्या किसी स्थिति की लड़ाई में पहली झलक है? आंतरिक आक्रामक लाइन से लेकर लाइनबैकर से लेकर कॉर्नरबैक तक, पैट्रियट्स के वर्तमान रोस्टर पर कई पदों पर प्रश्न चिह्न हैं। ओटीए उनमें से किसी पर भी निश्चित उत्तर नहीं लाएंगे, लेकिन वे हमें कुछ संकेत दे सकते हैं कि कौन से खिलाड़ी दूसरों की तुलना में गहराई चार्ट के शीर्ष के करीब हैं।

पैट्रियट्स ओटीए 23-24 मई, 26 मई, 1-3 जून, 13-14 जून और 16-17 जून को होंगे। अनिवार्य मिनीकैंप - ऑफ सीजन खिलाड़ियों के एकमात्र भाग में भाग लेना है - 7-9 जून को आयोजित किया जाएगा।