ankit

ankitपैट्रियट्स ऑफ सीजन वर्कआउट अब तक के उच्चतम गियर में है - Pats Pulpit - t20 exchangeankitपैट्रियट्स ऑफ सीजन वर्कआउट अब तक के उच्चतम गियर में है - Pats Pulpit - t20 exchangeankitपैट्रियट्स ऑफ सीजन वर्कआउट अब तक के उच्चतम गियर में है - Pats Pulpit - t20 exchangeankitपैट्रियट्स ऑफ सीजन वर्कआउट अब तक के उच्चतम गियर में है - Pats Pulpit - t20 exchangeankitपैट्रियट्स ऑफ सीजन वर्कआउट अब तक के उच्चतम गियर में है - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स ऑफ़सीज़न वर्कआउट अभी तक उच्चतम गियर में है: संगठित टीम की गतिविधियाँ सोमवार से शुरू होने वाली हैं

सम्बंधित:रिपोर्ट: मैक जोन्स के समर्पण ने इस ऑफ सीजन ने देशभक्तों को प्रभावित किया है

जॉन ट्लुमैकी / द बोस्टन ग्लोब द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

धोखेबाज़ मिनीकैंप और रियर-व्यू मिरर में स्वैच्छिक ऑफ-सीज़न कार्य के पहले दो चरणों के साथ,इंग्लैंड के नए देशभक्त आगामी 2022 सीज़न के लिए अपनी तैयारी को अपने उच्चतम गियर में लाएंगे। सोमवार को, चरण 3 को आधिकारिक तौर पर संगठित टीम गतिविधियों की शुरुआत के साथ बंद कर दिया जाएगा।

अगले चार हफ्तों में, पैट्रियट्स ऐसे 10 ओटीए सत्र आयोजित करेंगे। इसके अतिरिक्त, वे अपना अनिवार्य मिनीकैंप आयोजित करेंगे - ऑफ सीजन वर्कआउट का एकमात्र हिस्सा जिसमें सभी खिलाड़ियों को भाग लेना है - 7-9 जून को।

जबकि एनएफएल-एनएफएलपीए सामूहिक सौदेबाजी समझौता टीमों को पूरे सीजन में संपर्क अभ्यास चलाने से रोकता है, चरण 3 अभी भी प्रतिस्पर्धात्मकता और समग्र तीव्रता में बदलाव पेश करेगा। जबकि चरण 1 ताकत और कंडीशनिंग पर केंद्रित था और चरण 2 में कुछ शुरुआती ऑन-फील्ड अभ्यास और समूह कार्य की अनुमति थी, चरण 3 नियमित अभ्यास के समान होगा।

पहली बार सभी ऑफसीजन, आखिरकार, अपराध और बचाव को 7-ऑन-7, 9-ऑन-7 और 11-ऑन-11 अभ्यासों के लिए एक-दूसरे के विपरीत लाइन में खड़ा होने दिया जाएगा। सुविधा के समय को कड़ाई से विनियमित किया जाता है और खिलाड़ी हेलमेट पहनने तक सीमित होते हैं, लेकिन अभ्यास के दौरान न तो गोले और न ही पैड, लेकिन यह "असली फुटबॉल" के सबसे करीब है कि टीम प्लेऑफ़ के अंत और प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत के बीच आएगी। जुलाई के अंत में।

देशभक्तों के लिए, इसका अर्थ निम्नलिखित है:

अभ्यास का समय: ओटीए के 10 दिनों के दौरान, खिलाड़ियों को जिलेट स्टेडियम में प्रतिदिन छह घंटे से अधिक की अनुमति नहीं है। ऑन-फील्ड समय प्रत्येक दिन दो घंटे तक सीमित है। रूकी खिलाड़ी नियमों के एक अलग सेट के तहत काम करते हैं: तथाकथित धोखेबाज़ विकास कार्यक्रम में भाग लेते हुए वे प्रति दिन आठ घंटे तक क्लब की सुविधा में हो सकते हैं, साथ ही मैदान पर साढ़े तीन घंटे का समय निर्धारित किया गया है।

अभ्यास: चरण 3 में आमने-सामने अभ्यास की अनुमति नहीं है, जिसका अर्थ है कि आक्रामक और रक्षात्मक लाइनमैन एक-दूसरे पर नहीं जाएंगे; न तो व्यापक रिसीवर और न ही रक्षात्मक पीठ। 10-यार्ड लाइन के बाहर, हालांकि, हाथ तकनीक सिखाने के लिए नकली प्रेस कवरेज की अनुमति है। इसके अतिरिक्त, विशेष टीम अभ्यास (जैसे किकिंग बनाम रिटर्न) की अनुमति है और साथ ही जब तक कोई लाइव संपर्क नहीं होता है। 7-ऑन-7, 9-ऑन-7 और 11-ऑन-11 प्रारूपों में टीम अभ्यास के लिए भी यही सच है।

अभ्यास कार्यक्रम: क्लब द्वारा कुल 10 ओटीए अभ्यास निर्धारित किए गए हैं, भले ही अंतिम एक या दो को अंततः रद्द होते देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी (कुछ ऐसा जो टीम ने नियमित रूप से अतीत में किया था)। वे सत्र 23-24 मई, 26 मई, 1-3 जून, 13-14 जून और 16-17 जून को होंगे। जैसा कि ऊपर बताया गया है, अनिवार्य मिनीकैंप 7-9 जून को होने वाला है।

इन ओटीए सत्रों में मीडिया की पहुंच कुछ घंटों तक सीमित है, लेकिन पाट्स पल्पिट आपको उपलब्ध सभी जानकारी देगा। कृपया सुनिश्चित करें कि नियमित रूप से वापस जाँच करें, या दोनों का पालन करें@patspulpitऔर हमारे बीट लेखक, रयान स्पैग्नोली (@ryan_spags), नियमित अपडेट के लिए ट्विटर पर।