दासुनशानाका

दासुनशानाका3 देशभक्त बदमाशों को उनकी नई वर्दी में पहली बार देखें - Pats Pulpit - t20 exchangeदासुनशानाका3 देशभक्त बदमाशों को उनकी नई वर्दी में पहली बार देखें - Pats Pulpit - t20 exchangeदासुनशानाका3 देशभक्त बदमाशों को उनकी नई वर्दी में पहली बार देखें - Pats Pulpit - t20 exchangeदासुनशानाका3 देशभक्त बदमाशों को उनकी नई वर्दी में पहली बार देखें - Pats Pulpit - t20 exchangeदासुनशानाका3 देशभक्त बदमाशों को उनकी नई वर्दी में पहली बार देखें - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक टाइक्वान थॉर्नटन ने एनएफएल रूकी प्रीमियर में पैट्रियट्स दल का नेतृत्व किया

सम्बंधित:मिलिए पैट्रियट्स के 2022 ड्राफ्ट क्लास से

पाणिनी अमेरिका

एनएफएल प्लेयर्स एसोसिएशन ने सप्ताहांत में अपने वार्षिक रूकी प्रीमियर की मेजबानी की, जिससे प्रथम वर्ष के खिलाड़ियों के एक चुनिंदा समूह को इस ऑफ सीजन से पहले लीग में प्रवेश करने के बाद से कुछ पहले व्यावसायिक संबंध बनाने का अवसर मिला। इस साल के संस्करण में कुल 42 खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया था, जिनमें तीन सदस्यों को शामिल किया गया थाइंग्लैंड के नए देशभक्त.

वाइड रिसीवर टाइक्वान थॉर्नटन, पियरे स्ट्रॉन्ग को पीछे छोड़ते हुए, और क्वार्टरबैक बेली जैप्पे इस आयोजन में भाग लेने वालों में से थे। इस साल के मसौदे के दूसरे दौर में थॉर्नटन का चयन किया गया था, जबकि स्ट्रॉन्ग और ज़ैप्पे चौथे में बोर्ड से बाहर हो गए थे।

जबकि अन्य टीमें जैसेसिनसिनाटी बेंगल्सयामिनेसोटा वाइकिंग्स कोई भी खिलाड़ी मौजूद नहीं था, पैट्रियट्स तीन धोखेबाज़ प्रतिभागियों के साथ लीग लीड के लिए बंधे थे। पूरा समूह इस प्रकार देखा:

एनएफएलपीए के अनुसार, रूकी प्रीमियर "एनएफएल ड्राफ्ट के बाद अपने पहले प्रमुख व्यवसाय और विपणन कार्यक्रम में एनएफएल के 40 नए सितारों तक बेजोड़ पहुंच प्रदान करता है।" इसके अतिरिक्त यह पहली बार है कि "पेशेवर फ़ुटबॉल के सबसे होनहार और विपणन योग्य युवा खिलाड़ियों के साथ सीधे जुड़ें - सभी एक ही स्थान पर - और ऐसी सामग्री और संबंध बनाएं जो सीज़न और उसके बाद भी विस्तारित हों।"

बेशक, "आशाजनक और विपणन योग्य" की परिभाषा बल्कि व्यक्तिपरक है। उदाहरण के लिए, न्यू इंग्लैंड के पहले दौर के ड्राफ्ट पिक, आक्रामक लाइनमैन कोल स्ट्रेंज को इस आयोजन में भाग लेने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया था।

एक प्रशंसक के दृष्टिकोण से, धोखेबाज़ प्रीमियर का सबसे रोमांचक हिस्सा पाणिनी अमेरिका के सहयोग से फोटोशूट है जो लॉस एंजिल्स मेमोरियल कोलिज़ीयम में हुआ था। परिणामी चित्र प्रशंसकों को उनकी नई टीमों की वर्दी में खिलाड़ियों पर पहली नज़र डालते हैं।

कुछ खिलाड़ी पहले से ही अपनी-अपनी टीमों द्वारा जारी जर्सी नंबर पहने हुए थे, जबकि न्यू इंग्लैंड ने उस दौर को दान कर दिया था जिसमें उन्हें तैयार किया गया था।

रूकी प्रीमियर के बाद पैट्रियट्स के धोखेबाज़ों को एक त्वरित बदलाव का सामना करना पड़ा। सोमवार को पहली संगठित टीम गतिविधि अभ्यास में भाग लेने में सक्षम होने के लिए उन्हें तुरंत न्यू इंग्लैंड की यात्रा करने की आवश्यकता थी।