मासगेटर

मासगेटरटाइक्वान थॉर्नटन के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक पैट्रियट्स अपराध में क्या लाता है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमासगेटरटाइक्वान थॉर्नटन के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक पैट्रियट्स अपराध में क्या लाता है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमासगेटरटाइक्वान थॉर्नटन के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक पैट्रियट्स अपराध में क्या लाता है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमासगेटरटाइक्वान थॉर्नटन के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक पैट्रियट्स अपराध में क्या लाता है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमासगेटरटाइक्वान थॉर्नटन के दूसरे दौर के ड्राफ्ट पिक पैट्रियट्स अपराध में क्या लाता है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchange

के तहत दायर:

फिल्म कक्ष: टाइक्वान थॉर्नटन के दूसरे दौर के मसौदे में पैट्रियट्स अपराध क्या है?

बड़े बोर्डों के अनुसार, थॉर्नटन एक पहुंच था। हालाँकि, क्या वह वास्तव में था?

मैथ्यू पीयर्स / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

अपने पहले दौर के चयन के साथ प्रशंसकों और विश्लेषकों को समान रूप से आश्चर्यचकित करने के बाद - चट्टानूगा आक्रामक लाइनमैन कोल स्ट्रेंज कुल मिलाकर 29 वें नंबर पर -इंग्लैंड के नए देशभक्त दूसरे दौर में भी "आई विल एफ - परिजन डू इट अगेन" मेम भर गया। के साथ व्यापार में 54वें से 50वें स्थान पर पहुंचनाकैनसस सिटी चीफ्स, टीम ने बायलर से व्यापक रिसीवर टाइक्वान थॉर्नटन को चुना।

एक वैध स्पीडस्टर जिसने स्काउटिंग कॉम्बिनेशन में सभी व्यापक रिसीवरों के बीच सबसे तेज 40-यार्ड डैश को 4.28 सेकंड में चलाया, थॉर्नटन को अधिकांश बड़े बोर्डों पर तीसरे दिन की संभावना के रूप में सूचीबद्ध किया गया था। देशभक्तों की स्पष्ट रूप से एक अलग राय थी और उन्हें उम्मीद से बहुत पहले सवार कर दिया।

अपने प्री-ड्राफ्ट प्रोजेक्शन के बावजूद, थॉर्नटन एक दिलचस्प संभावना है जो न्यू इंग्लैंड के अपराध में एक आयाम जोड़ता है कि यह ब्रैंडिन कुक के दिनों से गायब था। उसकी गति, आखिरकार, दुर्लभ है और वह रक्षा को इस तरह से चुनौती दे सकता है कि वर्तमान रोस्टर पर कोई अन्य पास कैचर नहीं कर सकता।

हालांकि, थॉर्नटन सिर्फ एक स्पीडस्टर से कहीं ज्यादा है। वह और पैट्रियट्स दोनों खिलाड़ी कर्मियों के निदेशक मैट ग्रोहोउस ओर इशारा कियाकुछ ही समय बाद उसे मसौदा तैयार किया गया था।

"यह सिर्फ एक रैखिक आदमी नहीं है," ग्रोह ने कहा। "आप देखते हैं कि वह वास्तव में लाइन से बाहर निकलने में सक्षम है। और जितनी तेजी से वह है ... उसे रेड ज़ोन में देखने और कुछ चीजें करने में सक्षम होने के लिए, और यह केवल गति नहीं है, यह 6-फुट -2 है, उठने और वास्तव में गेंद को बाहर निकालने की क्षमता है। हवा। इसलिए, बहुत सी अलग-अलग चीजें होने जा रही हैं जो वह मदद करने में सक्षम होने जा रहे हैं। ”

हालांकि, वह वास्तव में देशभक्तों के अपराध में क्या लाता है? आइए वेस्ट वर्जीनिया के खिलाफ निम्नलिखित स्वागत के साथ शुरू करने के लिए फिल्म पर एक नज़र डालें।

एक्स-रिसीवर स्पॉट बनाम एक ऑफ-मैन कवरेज लुक पर संरेखित, थॉर्नटन (# 9) तेजी से तेज हो जाता है और रक्षात्मक पीठ द्वारा उसे दिए गए कुशन को खा जाता है। ज़ेड क्रॉसिंग पर कड़ी मेहनत करते हुए पर्वतारोहियों की सफ़ारी के साथ संयोजन में एक पल में गति के लिए उठने की उनकी क्षमता ने रक्षा को बिना किसी जीत की स्थिति में डाल दिया।

थॉर्नटन, आखिरकार, ऑफ-मैन के खिलाफ किसी भी गहरी मदद के बिना छोड़े जाने के लिए बहुत तेज़ है। इस विशेष खेल में, वह डिफेंडर से अपनी दूरी बनाए रखने के लिए बस अपने कूल्हों को फ़्लिप करता है और मैदान के मध्य के साथ एक पोस्ट रूट पर जाता है।

उनकी सीधी-रेखा की गति निश्चित रूप से उन बचावकर्ताओं में भय पैदा कर सकती है जो बॉक्स को शुरुआती डाउन पर लोड करने की कोशिश कर रहे हैं या बहुत आक्रामक बनाम गलत दिशा की अवधारणाएं हैं।

थॉर्नटन के खिलाफ सफलता के लिए एक अधिक आशाजनक नुस्खा उसे प्रेस-मैन संरेखण में हाथापाई की पंक्ति में चुनौती देना है। थॉर्नटन, आखिरकार, मजबूत, अधिक परिष्कृत कॉर्नरबैक के खिलाफ लगातार अपनी जमीन पर खड़े होने के लिए न तो थोक और न ही खेलने की ताकत है।

हालांकि यह एनएफएल-स्तर की प्रतियोगिता बनाम एक समस्या बन सकती है, लेकिन उनके कॉलेज के करियर के दौरान हाथापाई की लाइन पर खड़ा होना एक दुर्लभ घटना थी। थॉर्नटन, आखिरकार, तेज पैर, गति भिन्नता, प्रत्याशा, सिर नकली और प्रतिस्पर्धी हाथ से लड़ने के लिए अपनी जमीन पर खड़े होने के लिए चुनौती देता है जब उसे अपने मार्ग में जारी किया जाता है।

उदाहरण के तौर पर टीसीयू के खिलाफ निम्नलिखित खेल को लें:

थॉर्नटन बाहर की ओर रिलीज करने से पहले कॉर्नरबैक सेट करने के लिए एक त्वरित स्टटर-स्टेप का उपयोग करता है। हालांकि, लीवरेज हासिल करने के लिए शुरुआती संपर्क के बाद वह डिफेंडर के बाएं हाथ को उससे दूर करने में सक्षम है। उस समय नाटक फुट रेस में बदल जाता है।

बहुत से रक्षक थॉर्नटन के खिलाफ इनमें से किसी एक को जीतने में सक्षम नहीं होंगे। अगर पास को बेहतर तरीके से रखा गया होता - यानी रिसीवर के सामने उसे अपनी प्रगति रखने की अनुमति देने के लिए - नाटक में टचडाउन के लिए जाने की क्षमता होती।

निम्नलिखित अपूर्णता बनाम ओक्लाहोमा पर भी यही सच है:

रक्षात्मक पीठ थॉर्नटन को हाथापाई की रेखा पर दबा रही है, लेकिन वह शुरू में अपने इरादों को छिपाने के द्वारा उसे पीछे छोड़ देता है; वह एक तरफ तुरंत प्रतिबद्ध होने के बजाय उसे चौकोर करता है। फिर वह अलग होने के लिए तैरने की चाल का उपयोग करके प्रयास किए गए जाम से लड़ता है। पिछले नाटक की तरह, यह एक-एक-एक ट्रैक दौड़ में बदल जाता है जो थॉर्नटन में 100 प्रतिशत समय के रूप में एक व्यापक रिसीवर का समर्थन करता है।

निम्नलिखित नाटक पर, थॉर्नटन ने डिफेंडर को सीमा से बाहर निकलने से पहले एक आंतरिक रिलीज के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए जीत हासिल की। नाटक एक आसान पिच-एंड-कैच टचडाउन है:

चपलता के साथ सक्रिय हाथों का संयोजन (अपने समर्थक दिन में निराशाजनक 7.25-सेकंड तीन-शंकु ड्रिल चलाने के बावजूद) ने थॉर्नटन को प्रेस-मैन बार और फिर से बिग 12 प्रतियोगिता का मुकाबला करने की अनुमति दी। स्वाभाविक रूप से, एनएफएल पूरी तरह से एक अलग जानवर है लेकिन नींव अभी भी एक आशाजनक है।

यहां तक ​​​​कि जब वह अपने मार्ग में रिलीज होने पर रक्षकों को सफलतापूर्वक ढेर नहीं कर रहा है, तब भी वह एक खतरनाक पास पकड़ने वाला हो सकता है:

यहां, थॉर्नटन एक टचडाउन के लिए बैक-शोल्डर बॉल में उत्कृष्ट एकाग्रता और साइडलाइन जागरूकता दिखाता है। यह प्रतिनिधि मार्ग के तने के माध्यम से अधिक प्रतिस्पर्धी है, इस विशेष डिफेंडर ने ऊपर दिखाए गए जितना कुशन नहीं छोड़ा है। हालांकि, नवीनतम पैट्रियट्स वाइडआउट के पास अभी भी यहां गेंद के लिए खेलने की पहुंच है।

इस मायने में, वह अपने नए साथी डेवेंटे पार्कर के समान है। जबकि पार्कर लीग में प्रवेश करने पर 20 पाउंड भारी था, दोनों की ऊंचाई 6-फुट -3 के नीचे की छाया में लगभग समान ऊंचाई के साथ-साथ बिल्कुल समान लंबाई (33 1/4 ") और लंबवत कूद (36 1/2) है। ”)।

पहले दौर के पहले ड्राफ्ट पिक और न्यू इंग्लैंड के दूसरे दौर के धोखेबाज़ दोनों में जंप-बॉल स्थितियों में रक्षात्मक बैक को आउट-लीप करने की क्षमता है। हालाँकि, दोनों के बीच केवल यही समानता नहीं है।

पार्कर की तरह, थॉर्नटन भी एक तिरछी मशीन है।

इस नाटक बनाम कान्सास पर, डिफेंडर गेंद को छीनने के बाद पांच गज की दूरी पर खेल रहा है और बैक पेडलिंग कर रहा है। थॉर्नटन एक तिरछी दौड़ से फायदा उठाता है, और पास के देर से आने के बावजूद उसे ढोने और अपनी गति को आगे बढ़ाने में सक्षम है।

सामान्य तौर पर, उन्होंने संपर्क के माध्यम से समाप्त करने के लिए कठोरता और एकाग्रता दिखाते हुए अपने फ्रेम के बाहर फेंकने और समायोजित करने की क्षमता दिखाई है। वह अतिरिक्त गज के लिए भी लड़ता है और इस तरह के नाटकों पर घरेलू रन बना सकता है अगर उसे संचालित करने के लिए बहुत अधिक जगह दी जाए।

तो, ऊपर दिए गए प्रश्न पर वापस जाने के लिए: थॉर्नटन देशभक्तों के अपराध में क्या लाता है?

जाहिर है, गति उनकी सबसे बड़ी संपत्ति है। वह पूरी तरह से मैदान के नीचे उड़ सकता है, कुछ ऐसा जो उसने बेयलर में और ईस्ट-वेस्ट श्राइन बाउल में भी बार-बार दिखाया। टीमों को मैदान के गहरे हिस्सों पर हमला करने की उनकी क्षमता का सम्मान करना होगा, जो बदले में अन्य क्षेत्रों में चीजों की मदद कर सकता है।

अपनी 4.2 गति से परे, थॉर्नटन प्रेस-मैन लुक्स बनाम सफल होने के लिए स्क्रिमेज की लाइन पर ठोस चपलता और हाथ तकनीक भी प्रदान करता है। वह एनएफएल कॉर्नरबैक के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करेगा, यह देखा जाना बाकी है, और उसके फ्रेम और औसत दर्जे की ताकत (इसलिए उसके पूर्व-ड्राफ्ट अनुमान) के बारे में चिंताएं हैं। उनके परिणामस्वरूप, थॉर्नटन एक अस्पष्ट प्रक्षेपण है।

एक व्यवहार्य बिग-प्ले खतरा बनने से लेकर निराशाजनक दूसरे दौर के रिसीवरों की एक कड़ी में शामिल होने तक सब कुछ 21 वर्षीय के लिए कार्ड में प्रतीत होता है। पैट्रियट्स स्पष्ट रूप से उन पर और उनकी गेम-ब्रेकिंग क्षमता पर विश्वास करते हैं, और यदि वे सही साबित होते हैं: बाहर देखो।

देशभक्त समाचार

पैट्रियट्स कथित तौर पर अनिवार्य मिनीकैंप से पहले किकर्स के समूह पर काम करते हैं

एनएफएल मुक्त एजेंसी

रिपोर्ट: देशभक्त प्रतीत होता है कि लाइनबैकर डोंटा हाईटॉवर 'खुली बाहों के साथ वापस' का स्वागत करेंगे

लीग के आसपास

3 सुपर बाउल जीत के लिए देशभक्तों के रक्षात्मक समन्वयक रोमियो क्रैनेल ने सेवानिवृत्ति की घोषणा की