क्रिश्नामाकरीस्रिकांत

क्रिश्नामाकरीस्रिकांतजैब्रिल पेपर्स पर हस्ताक्षर करने वाली कौन सी मुफ्त एजेंसी पैट्रियट्स रक्षा के लिए लाती है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeक्रिश्नामाकरीस्रिकांतजैब्रिल पेपर्स पर हस्ताक्षर करने वाली कौन सी मुफ्त एजेंसी पैट्रियट्स रक्षा के लिए लाती है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeक्रिश्नामाकरीस्रिकांतजैब्रिल पेपर्स पर हस्ताक्षर करने वाली कौन सी मुफ्त एजेंसी पैट्रियट्स रक्षा के लिए लाती है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeक्रिश्नामाकरीस्रिकांतजैब्रिल पेपर्स पर हस्ताक्षर करने वाली कौन सी मुफ्त एजेंसी पैट्रियट्स रक्षा के लिए लाती है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeक्रिश्नामाकरीस्रिकांतजैब्रिल पेपर्स पर हस्ताक्षर करने वाली कौन सी मुफ्त एजेंसी पैट्रियट्स रक्षा के लिए लाती है - पैट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

फिल्म रूम: जैब्रिल पेपर्स का मुफ्त एजेंसी अधिग्रहण देशभक्तों के बचाव में क्या लाता है

एक पूर्व पहले दौर के ड्राफ्ट पिक, पेपर्स ने पैट्रियट्स के साथ एक साल के "इसे साबित करें" सौदे पर हस्ताक्षर किए।

गेटी इमेज के माध्यम से मार्क गोल्डमैन / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

जैब्रिल पेपर्स अपने फुटबॉल करियर की शुरुआत में कोई गलत काम नहीं कर सके। हाई स्कूल से निकलने वाली एक पांच सितारा भर्ती, वह मिशिगन विश्वविद्यालय में शामिल हो गया और अगले तीन वर्षों में देश के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक के रूप में विकसित हुआ।

2016 तक, पेपर्स बिग टेन डिफेंडर ऑफ द ईयर और हेज़मैन ट्रॉफी के लिए फाइनलिस्ट थे। लाइनबैकर / सेफ्टी हाइब्रिड भी काफी ड्राफ्ट बज़ पैदा कर रहा था, जब उसने प्रो बनने के लिए अपनी अंतिम दो वर्षों की पात्रता को छोड़ने का इरादा घोषित किया।

लेकिन जब उस निर्णय ने शुरू में भुगतान किया - उन्हें पहले दौर में द्वारा तैयार किया गया थाक्लीवलैंड ब्राउन और स्थिति से बाहर खेलने के बावजूद एक आशाजनक धोखेबाज़ अभियान दिया - पेपर्स ने तब से 25 वें समग्र चयन के रूप में अपनी स्थिति को जीने के लिए संघर्ष किया है। एनएफएल में उनके परिष्कार अभियान में उनके खेलने का समय कम हो गया, और उनका व्यापार किया गयान्यूयॉर्क जायंट्सनिम्नलिखित ऑफ सीजन।

जरूरी नहीं कि बाद के तीन साल अस्पष्टता में बिताएं, फिर भी पेपर्स के पास संगठन के साथ अपेक्षाकृत शांत समय था। उन्होंने 32 खेलों में भाग लिया और एक स्टार्टर स्तर की भूमिका निभाई, लेकिन एक फटे हुए एसीएल से बाहर आने से इस साल एक अप्रतिबंधित मुक्त एजेंट के रूप में थोड़ा प्रारंभिक चर्चा हुई।

इसने अनुमति दीइंग्लैंड के नए देशभक्त उसे एक साल, $2 मिलियन के अनुबंध पर लेने के लिए। सौदे की संरचना अनिवार्य रूप से मिर्च को 2022 के लिए टीम के रोस्टर पर एक स्थान की गारंटी देती है, लेकिन न्यू इंग्लैंड की रक्षा पर उनकी भूमिका और अंतिम प्रभाव अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है।

उस ने कहा, कम से कम कागज पर, Peppers and the Patriots एक आदर्श मेल प्रतीत होते हैं।

मुख्य कोच बिल बेलिचिक, आखिरकार, बहुमुखी प्रतिभा पर एक उच्च मूल्य रखता है और 26 वर्षीय के पास बहुत कुछ है। वह न्यूयॉर्क में अपने समय के दौरान पूरे माध्यमिक में लाइन में खड़ा था, नियमित रूप से बॉक्स सुरक्षा, मुफ्त सुरक्षा और स्लॉट कॉर्नरबैक संरेखण के बीच चल रहा था। यहां तक ​​​​कि उन्होंने व्यापक रूप से या रक्षात्मक रेखा पर विभाजित समय बिताया।

जबकि उन अलग-अलग टोपियों को पहनकर हमेशा सफल नहीं होते, पेपर्स ने दिखाया है कि वह एक उच्च स्तर पर फुटबॉल के मैदान पर कई अलग-अलग चीजें कर सकता है। बदले में, वह पहले से ही डेविन मैककॉर्टी, काइल डगर, एड्रियन फिलिप्स, जालेन मिल्स, जोनाथन जोन्स, माइल्स ब्रायंट और जोशुआ ब्लेडसो जैसे बहुमुखी रक्षात्मक पीठों को नियोजित करने वाले एक बचाव के साथ अच्छी तरह से फिट प्रतीत होता है।

जबकि 2022 के अभियान को समाप्त करने वाले फटे एसीएल से उनकी वसूली पर विचार करने का एक कारक है, मिर्च अपने पूर्व-चोट स्तरों पर लौटने से बेलिचिक और कंपनी को काम करने के लिए एक और शतरंज का टुकड़ा मिलेगा। एक जायंट के रूप में उनका टेप इसका सबूत है, और उन तरीकों का सुझाव देता है जिससे देशभक्त पहले दिन 1 ड्राफ्ट चयन को नियोजित करने में सहज महसूस कर सकें।

शुरुआत करते हैं पेपर्स के सबसे अच्छे गुणों में से एक, बॉक्स डिफेंडर के रूप में जेब पर हमला करने की उसकी क्षमता।

दो-बिंदु रुख में संरेखित करनाडेनवर ब्रोंकोस टाइट एंड एरिक सॉबर्ट (#82), पेपर्स (#21) जायंट्स इनवर्टेड टू-डीप ज़ोन डिफेंस के भीतर अपनी बॉक्स सुरक्षा स्थिति से एक ब्लिट्ज की धमकी दे रहा है। वह वास्तव में स्नैप के बाद आगे चार्ज करता है, और सौबर्ट और व्यापक रिसीवर टिम पैट्रिक (#81) के बीच एक उद्घाटन पाता है।

ब्लिट्जर के रूप में मिर्च की भूमिका सिर्फ हमला करने से ज्यादा बारीक है, कोई सवाल नहीं पूछा गया। उसे अपने सामने सामने आने वाले नाटक को पढ़ना होगा, और फ़ुटबॉल किसके पास है, इसके आधार पर यह निर्णय लेना होगा कि रनिंग बैक या क्वार्टरबैक का पीछा करना है या नहीं। जैसा कि ऊपर की क्लिप में देखा जा सकता है, पेपर्स कुछ झिझक दिखाता है लेकिन यह महसूस करने के बाद जल्दी से ठीक हो जाता है कि क्यूबी टेडी ब्रिजवाटर (# 5) अभी भी गेंद पर है।

पेपर्स ने कुछ अच्छे प्रतिक्रियात्मक कौशल और निचले शरीर की तेजता दिखाई - दो कौशल जो उन्हें एक उत्पादक पंट रिटर्नर भी बनाते हैं - बिना ज्यादा गति खोए कटौती करने के लिए। नतीजतन, वह ब्रिजवाटर को एक त्वरित फेंक में मजबूर करता है जो अंततः अधूरा हो जाता है।

सामान्य तौर पर, ऐसा प्रतीत होता है कि पेपर बॉक्स में संरेखित करने के लिए सबसे अधिक आश्वस्त है। यह एक आश्चर्य के रूप में नहीं आना चाहिए, हालांकि, लाइनबैकर की स्थिति में उनके कॉलेज के अनुभव को देखते हुए।

निम्नलिखित नाटक इसका एक और उदाहरण है, जिसमें काली मिर्च रक्षात्मक कमजोर पक्ष के किनारे पर थोड़ा ऑफसेट है।

पेपर्स फिर से इस नाटक पर कुछ उचित पहचान दिखाते हैं, अल्बर्ट ओकुवेगबुनम (# 85) को आक्रामक लाइन के बाएं छोर से पुल-ब्लॉकर के रूप में पढ़ते हुए। ओकुवेगबुनम के साथ जेवोंट विलियम्स (#33) को वापस चलाने के लिए एक प्रमुख अवरोधक के रूप में सेवा करने के लिए गठन को पार करते हुए, अनुभवी सुरक्षा ब्रिजवाटर पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय जल्दी से रक्षा मोड में चली जाती है।

जबकि वह फिर से सावधानी से शुरू होता है, मिर्च विलियम्स को पकड़ने और उसे पीछे से नीचे ले जाने के लिए तेजी से बढ़ता है। इस नाटक में ब्रोंकोस ने एक यार्ड खो दिया, मिर्च की त्वरित प्रतिक्रिया के साथ और बचाव की परिधि तक पहुंचने से पहले ही खिंचाव को बंद करने में मदद करने के लिए फट गया।

इन दोनों नाटकों में जो समानता है वह यह है कि अपराधों ने पेपर्स को उद्देश्य से अनब्लॉक कर दिया। हालाँकि, वह बड़े लाइनमैन के साथ शारीरिक संबंध बनाने से भी नहीं डरता है या उसके विपरीत छोर पर तंग है। 5-फुट -11, 215 पाउंड में सूचीबद्ध होने के बावजूद, जो एक सुरक्षा के लिए ठोस आकार है, लेकिन एक लाइनबैकर नहीं है, मिर्च कभी भी ब्लॉकर्स और बॉलकैरियर के साथ संपर्क शुरू करने से नहीं कतराते हैं - दोनों एक रन डिफेंडर के रूप में और पासिंग गेम में।

उसकी शारीरिकता यकीनन उसके सबसे अच्छे लक्षणों में से एक है, और यह उसे कवरेज में उसके कुछ नुकसानों के लिए तैयार करने की अनुमति देता है। निम्नलिखित नाटक बनाम तत्कालीन को लें-वाशिंगटन फुटबॉल टीमउदाहरण के तौर पे:

न्यू यॉर्क एक व्यक्ति-से-आदमी रक्षा दिखा रहा है जिसमें पेपर्स लोगान थॉमस (#82) के विपरीत है। वाशिंगटन के तंग छोर का एक महत्वपूर्ण आकार का लाभ है - वह 6-फुट -6, 250 पाउंड में सूचीबद्ध है - लेकिन जायंट्स की शुरुआती सुरक्षा से कुछ तंग कवरेज के लिए खुला नहीं मिल पा रहा है।

आखिरकार, मिर्च अपने मार्ग में जारी होने पर थॉमस पर एक ठोस जाम पाने में सक्षम है। यह कदम तंग छोर की गति को धीमा कर देता है और डिफेंडर को अपने पूरे सीम पैटर्न में उसके साथ रहने की अनुमति देता है। नतीजतन, क्वार्टरबैक टेलर हेनिके (#4) को बिना किसी लाभ के सीमा पर कवरेज का परीक्षण करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

यदि वह प्रेस-मैन की भूमिका निभाने में सक्षम है या स्क्रिमेज की लाइन पर खिलाड़ियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने में सक्षम है, तो पेपर्स एक बहुत ही प्रभावी खिलाड़ी बनाम तंग छोर हो सकता है। वह अपने हाथों को गंदा करने से नहीं डरता, इसलिए बोलने के लिए, पास पकड़ने वालों को फिर से रूट करने के प्रयास में।

वही सच है जब उसे फ्लैटों या पहिया मार्गों पर रिलीज होने वाली पीठ को कवर करने के लिए कहा जाता है: मिर्च के खेल निदान और प्रतिक्रियात्मक कौशल भी उसे इस तरह के परिदृश्यों में एक अच्छा मैचअप बनाते हैं।

कहा जा रहा है, उसके पास कुछ कमजोरियां हैं जिन्हें देशभक्तों को अपने बचाव का एक सफल टुकड़ा बनाने के लिए मुखौटा करने की आवश्यकता होगी। उनमें से एक उसकी लंबाई की कमी है, जो उसे बड़े तंग छोर या व्यापक रिसीवर के मुकाबले एक प्राकृतिक नुकसान में डालता है।

ब्रोंकोस के खिलाफ इस नाटक में, पेपर्स फिर से अल्बर्ट ओक्वेगबुनम के सामने खड़ा है और तीसरे और -6 पर एक रूपांतरण छोड़ देता है। मैन कवरेज में जायंट्स के साथ, उसे 6-फुट -5, 258-पाउंड तंग अंत के साथ रहना पड़ता है - एक ऐसा काम जिसे इस तथ्य से कठिन बना दिया जाता है कि ओकुवेगबुनम को स्क्रिमेज की लाइन पर एक मुफ्त रिलीज की अनुमति है।

पेपर्स के पास उसके साथ दौड़ने के लिए सीधी-सीधी गति है - वह दिन में वापस स्काउटिंग कंबाइन में 40-यार्ड की तेज गति से दौड़ता है - लेकिन एक अच्छी तरह से पास के खिलाफ शक्तिहीन है। यहां तक ​​​​कि अगर यह तंग छोर के सामने पूरी तरह से नहीं उतरता है, तो उसके पास बस इतनी लंबाई नहीं है कि वह चारों ओर पहुंच सके और थ्रो को तोड़ सके।

जब तक वह किसी खिलाड़ी को फिर से रूट करने में सक्षम नहीं होता या क्वार्टरबैक के साथ समय खराब नहीं करता, वह खुद को मुश्किल परिस्थितियों में पाएगा। वही सच है जब व्यापक रिसीवर के साथ मिलान किया जाता है या स्क्रिमेज की रेखा पर संरेखित बैक चल रहा है।

काली मिर्च में केवल चिकोटी नहीं होती है, और कभी-कभी स्लॉट रिसीवर्स के साथ लगातार बने रहने की प्रवृत्ति होती है।

इस नाटक में, वह द्वारा चलाए गए मार्ग को गलत बताता हैलॉस एंजिल्स रामसो ' कूपर कुप्प (#10) स्लॉट से बाहर हो जाता है और स्थिति से बाहर हो जाता है क्योंकि व्यापक रिसीवर साइडलाइन की ओर बढ़ता है। माना जाता है कि कुप्प की रक्षा के लिए बहुत से रक्षकों ने अपने मुद्दे रखे हैं, लेकिन पेपर्स की मैन कवरेज में तेज़ी की कमी इस नाटक पर पूर्ण प्रदर्शन पर है।

गति, फिर से, पेपर्स के साथ कोई समस्या नहीं है, लेकिन उसका शॉर्ट-एरिया ट्विच अक्सर उसे स्लॉट में तेज खिलाड़ियों के साथ बनाए रखने की अनुमति नहीं देता है। तदनुसार, जब अनुभवी डिफेंडर की बात आती है तो देशभक्तों को अपने मैचअप सावधानी से चुनना होगा।

तो, टीम के लिए इन सबका क्या मतलब है? अपनी कमियों के बावजूद, पेपर्स निश्चित रूप से एक स्टार्टर-लेवल डिफेंडर है जो अपने अनुभव और बहुमुखी प्रतिभा के कारण न्यू इंग्लैंड की मदद कर सकता है। यदि सही स्थानों पर रखा जाए - बॉक्स के पास, आगे बढ़ने और खिलाड़ियों को शारीरिक रूप से चुनौती देने की अनुमति दी जाए - तो वह सकारात्मक योगदान देने में सक्षम से अधिक है।

समय बताएगा कि वह देशभक्तों और उनकी प्रणाली के लिए कितनी अच्छी तरह अनुकूल होगा, और टीम के कोच उसे कैसे नियुक्त करने की योजना बना रहे हैं, लेकिन हस्ताक्षर एक पैटर्न का पालन करता है जो अतीत में स्थापित किया गया है। पेपर्स एक ऐसा सुरक्षा है जो न केवल स्क्रिमेज की रेखा के पास अनुकूल मैचअप बनाने में मदद कर सकता है, बल्कि रक्षात्मक पानी को थोड़ा सा गंदा करने में भी मदद कर सकता है।

उनके जैसे खिलाड़ी, डगर और फिलिप्स को मुख्य रूप से बॉक्स सफ़ारी के रूप में माना जाता है, लेकिन वे पूरे फॉर्मेशन में आगे बढ़ सकते हैं। न्यू इंग्लैंड इसलिए उस तिकड़ी और डेविन मैककॉर्टी की विशेषता वाले चार-सुरक्षा पैकेजों का उपयोग करना कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी, और वास्तव में एक और कदम"स्थितिहीन रक्षा"स्लॉट कॉर्नरबैक जोनाथन जोन्स हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में उल्लेख कर रहे थे।

बहुत कम से कम, हालांकि, मिर्च एक और कम जोखिम वाला हस्ताक्षर है जो व्यक्तिगत स्तर पर और अधिक समग्र रक्षात्मक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण उलटफेर के साथ आता है।

देशभक्त समाचार

न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स लिंक 6/06/22 - अनिवार्य मिनिकैंप के लिए ओटीए ऑप्ट-आउट रिटर्न; आरबी, डीबी, मैक जोन्स, अधिक!

देशभक्त विश्लेषण

पैट्रियट्स 2022 रोस्टर ब्रेकडाउन: मैथ्यू स्लेटर अभी भी न्यू इंग्लैंड के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से है

आज की एनएफएल समाचार

पैट्रियट्स के मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने टेवारटन पुरस्कार समारोह के दौरान 9/11 के नायक वेल्स क्राउथर को सम्मानित किया