रिसिका

रिसिका2022 एनएफएल शेड्यूल: पैट्रियट्स इस सीजन में एक अंतरराष्ट्रीय खेल की मेजबानी नहीं करेंगे - Pats Pulpit - t20 exchangeरिसिका2022 एनएफएल शेड्यूल: पैट्रियट्स इस सीजन में एक अंतरराष्ट्रीय खेल की मेजबानी नहीं करेंगे - Pats Pulpit - t20 exchangeरिसिका2022 एनएफएल शेड्यूल: पैट्रियट्स इस सीजन में एक अंतरराष्ट्रीय खेल की मेजबानी नहीं करेंगे - Pats Pulpit - t20 exchangeरिसिका2022 एनएफएल शेड्यूल: पैट्रियट्स इस सीजन में एक अंतरराष्ट्रीय खेल की मेजबानी नहीं करेंगे - Pats Pulpit - t20 exchangeरिसिका2022 एनएफएल शेड्यूल: पैट्रियट्स इस सीजन में एक अंतरराष्ट्रीय खेल की मेजबानी नहीं करेंगे - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

2022 एनएफएल शेड्यूल: देशभक्त इस सीजन में एक अंतरराष्ट्रीय खेल की मेजबानी नहीं करेंगे, लेकिन अभी भी एक मौका है कि वे विदेश यात्रा करें

सम्बंधित:2022 सीज़न के दौरान पैट्रियट्स स्पष्ट रूप से जर्मनी में नहीं खेलेंगे

जैमे लोपेज / जैम मीडिया / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

एनएफएल ने इस सीजन में अपने अंतरराष्ट्रीय खेलों के लिए पांच घरेलू टीमों की घोषणा की, औरइंग्लैंड के नए देशभक्त उनमें से नहीं हैं। इसका मतलब है कि पैट्रियट्स 2022 के नियमित सत्र के दौरान जिलेट स्टेडियम में अपने सभी निर्धारित घरेलू मुकाबले खेलेंगे।

लेकिन जब वे यूनाइटेड किंगडम, मैक्सिको या जर्मनी की यात्रा के लिए एक घरेलू खेल नहीं हारेंगे, तब भी एक मौका है कि वे इस साल विदेश में खेल सकते हैं। उन खेलों की मेजबानी करने वाली पांच टीमों में, न्यू इंग्लैंड के रोड शेड्यूल पर दो शामिल हैं:

इस वर्ष के नियमित सत्र के दौरान अन्य तीन अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं की मेजबानी निम्नलिखित टीमों द्वारा की जाएगी:

जबकि पैट्रियट्स वेम्बली स्टेडियम में नहीं खेलेंगे या जर्मनी में पहले खेल में भाग नहीं लेंगे, उन्हें सिर्फ मैक्सिको सिटी या लंदन के टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम की यात्रा करनी पड़ सकती है। सवाल यह है कि इस तरह की यात्रा को शामिल टीमों और एनएफएल की 2022 से आगे की अंतरराष्ट्रीय योजनाओं को कितना यथार्थवादी दिया जाएगा।

इन सब को ध्यान में रखते हुए, पैट्रियट्स गेम बनाम कार्डिनल्स के पैकर्स के साथ उनके मैचअप की तुलना में अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में स्थानांतरित होने की अधिक संभावना है।

न्यू इंग्लैंड, आखिरकार, 2023 और 2025 के बीच जर्मनी में एक बिंदु पर खेलने की उम्मीद है। दो से चार साल की अवधि में क्लब को अटलांटिक में कई बार भेजने वाली लीग हो सकती है, लेकिन यह अवास्तविक लगता है। इस तथ्य को जोड़ें कि पैकर्स शायद लंदन के बजाय लैम्बेउ फील्ड में पैट्रियट्स की मेजबानी करना पसंद करेंगे, और आप देख सकते हैं कि टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम में खेला जाने वाला खेल एक सुरक्षित शर्त से दूर क्यों है।

खेल बनाम कार्डिनल्स मेक्सिको में होने वाला कोई सुरक्षित दांव नहीं है, लेकिन ग्रीन बे प्रतियोगिता की तुलना में अधिक संभावना है। पैट्रियट्स ने पहले ही 2017 में देश की यात्रा की थी, लेकिन वे सीमा के दक्षिण में लोकप्रिय हैं और शायद इस साल फिर से उस यात्रा का विरोध नहीं करेंगे - उन्हें एरिज़ोना में खेलने के लिए वैसे भी पश्चिम की ओर उड़ान भरनी होगी।

दिन के अंत में, हालांकि, न तो खेल विशेष रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर खेले जाने की संभावना है। दूसरी ओर, जर्मनी में 2023 की प्रतियोगिता, कार्डों में बहुत कुछ प्रतीत होती है।