xकॉमवीडियो

xकॉमवीडियोतीन मैचअप जो पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन तय कर सकते थे - Pats Pulpit - t20 exchangexकॉमवीडियोतीन मैचअप जो पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन तय कर सकते थे - Pats Pulpit - t20 exchangexकॉमवीडियोतीन मैचअप जो पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन तय कर सकते थे - Pats Pulpit - t20 exchangexकॉमवीडियोतीन मैचअप जो पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन तय कर सकते थे - Pats Pulpit - t20 exchangexकॉमवीडियोतीन मैचअप जो पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन तय कर सकते थे - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

देशभक्त बनाम डॉल्फ़िन पूर्वावलोकन: 3 मैचअप जो रविवार के खेल का फैसला कर सकते हैं

सम्बंधित:देशभक्त बनाम डॉल्फ़िन पूर्वावलोकन: समाचार, विश्लेषण, चोटें, पूर्वावलोकन, और बहुत कुछ

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रेड केफोरी III / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्ततथामियामी डॉल्फ़िनअपेक्षाकृत कम दांव के साथ इस सप्ताह 18 मैचअप में जा रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि खेलने के लिए कुछ भी नहीं है।

निश्चित रूप से, दोनों टीमों ने अपने प्लेऑफ़ भाग्य का फैसला कर लिया है क्योंकि न्यू इंग्लैंड अगले सप्ताह एनएफएल के चैंपियन के टूर्नामेंट में आगे बढ़ेगा, जबकि मियामी के खिलाड़ी छुट्टी मनाने के लिए अपने गृह शहर के अलावा कहीं और खोजने की कोशिश करेंगे। हालांकि डॉल्फ़िन केवल गर्व के लिए खेल रहे हैं , 2021 में एएफसी की निराला प्रकृति इसे बनाती है ताकि देशभक्त सम्मेलन में सात बीजों में से किसी के रूप में गर्भ धारण कर सकें। कहने के लिए पर्याप्त है, न्यू इंग्लैंड को शायद वहां जाना चाहिए और इसे जीतने की कोशिश करनी चाहिए।

"पिछले दशक में ऐसा करने के लिए संघर्ष करने के बाद वे मियामी में देर से सीज़न गेम कैसे जीत सकते हैं?" तुम मुझसे घबराए हुए स्वर में पूछते हो। खैर, वे मैचअप खेल सकते हैं। न्यू इंग्लैंड के रोस्टर में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का खजाना है जो रविवार दोपहर को अपने मैचअप जीतने और टीम को पूरे खेल में एक फायदा देने में सक्षम होना चाहिए। आइए उन मैचअप पर करीब से नज़र डालें, क्या हम?

जोश उचे बनाम चेस विनोविच

मुझे यकीन है कि आपने उसे आते नहीं देखा! इससे पहले कि हम मैचअप शुरू करें, जिसका इस रविवार को खेल पर प्रभाव पड़ेगा, यह समय है जब हम मिशिगन पुरुषों की एक जोड़ी के बारे में बात करते हैं और इस सप्ताह के अंत में उनका योगदान यह निर्धारित कर सकता है कि उनका उपयोग पूरे पोस्टसेन में कैसे किया जाता है।

इस बिंदु तक, ऐसा नहीं लगता है कि देशभक्त जोश उचे और चेस विनोविच पर भरोसा करने के लिए तैयार हैं ताकि रक्षा पर लगातार भूमिका निभा सकें। एक आयामी खेल का एक संयोजन, चोटों के साथ संघर्ष, और कोचिंग स्टाफ जो खोज रहा है उसे खोजने में कोड को क्रैक करने में असमर्थता ने दोनों खिलाड़ियों के निराशाजनक सीजन का नेतृत्व किया है। इस बिंदु पर, किसी भी व्यक्ति को लगातार योगदानकर्ता बनने में बहुत देर हो चुकी है, लेकिन वे जो कर सकते हैं वह पैट्रियट्स रश यूनिट पर एक भूमिका निभा सकता है।

यह कोई रहस्य नहीं है कि उचे और विनोविच पास रश हैं। दोनों पुरुषों ने जो मसौदा तैयार किया और उन्हें एनएफएल रोस्टर पर रखा, वह क्वार्टरबैक के बाद प्राप्त करने की उनकी क्षमता है। किसी भी समय प्लेऑफ़ की तुलना में पास रशर्स का एक ठोस समूह होना अधिक महत्वपूर्ण नहीं है। मैथ्यू जूडॉन, डीट्रिच वाइज, और क्रिश्चियन बारमोर ने पैट्रियट्स रश ग्रुप को खिंचाव के नीचे बना दिया है, लेकिन पूरे सीजन में विभिन्न खिलाड़ियों द्वारा शामिल किया गया है।

काइल वैन नोय, डोंटा हाईटॉवर, और जेमी कॉलिन्स सभी उस समूह में भीड़ की स्थितियों में शामिल हो गए हैं। एक भयानक मियामी आक्रामक लाइन का सामना करते हुए, शायद उचे या विनोविच बाहर खड़े हो सकते हैं और उस अंतिम स्थान को अर्जित कर सकते हैं क्योंकि देशभक्तों में से एक स्पष्ट रूप से गुजरने वाली स्थितियों में पुरुषों को दौड़ाता है।

डेवोन गॉडचौक्स बनाम ऑस्टिन जैक्सन

मियामी डॉल्फ़िन रन गेम - सांख्यिकीय रूप से - एनएफएल में सबसे खराब है। मियामी प्रति गज की दूरी पर तीसरे स्थान पर है, प्रति गेम दौड़ में गज की दूरी पर है, और जमीन पर पहले नीचे है। उनके कम उत्पादन का एक कारण अस्त व्यस्त रनिंग बैक रूम है, दूसरा उनके युवा लाइनमैन के साथ उनकी विसंगतियां हैं।

ऑस्टिन जैक्सन को 2020 में टुआ टैगोवेलोआ के भविष्य के लिए लेफ्ट टैकल होने के लिए कुल मिलाकर 18 वां मसौदा तैयार किया गया था। अपने करियर में 29 गेम उन्होंने गार्ड की भूमिका निभाई है और ऐसा करने में उन्होंने औसत देखा है। बेशक वह ठीक दिखने का एक कारण यह है कि वह एक नई स्थिति खेल रहा है और फ्लाई पर सीख रहा है। पैट्रियट्स और उनके रन स्टफिंग नोज़ टैकल को इसका फायदा उठाना चाहिए।

पैट्रियट्स रन डिफेंस ठोस है और मियामी का जल्दबाजी का अपराध बहुत ही कम है, इसलिए कई लोग इस तरह के मैचअप पर चमक सकते हैं और मान सकते हैं कि यह पैट्रियट्स के पक्ष में आएगा। यह सच हो सकता है, लेकिन मियामी को न्यू इंग्लैंड की तरह गेंद हॉकिंग सेकेंडरी के खिलाफ गेंद फेंकने के लिए मजबूर करके खेल की गति को नियंत्रित करना सुनिश्चित करना टर्नओवर की लड़ाई में एक चिंगारी साबित हो सकता है और न्यू इंग्लैंड को शीर्ष पर आने में मदद कर सकता है।

स्टीव बेलिचिक, डेविन मैककॉर्टी, और माइल्स ब्रायंट बनाम जेलेन वाडल

यह मेरे साथ एक सेकंड के लिए इतना नंगे दिखने वाला थोड़ा मजाकिया है।

भैंस बिल ' 16 वें सप्ताह में प्राथमिक आक्रामक सफलता यशायाह मैकेंजी के मार्गों को पार करने पर आई। निश्चित रूप से, वे गेंद को प्रभावी ढंग से चलाने और अन्य रिसीवरों के लिए बड़े नाटक बनाने में सक्षम थे, लेकिन जब जोश एलन एक चुटकी में थे तो वह हमेशा उस क्रॉसर पर मैकेंजी को खुद को जमानत देने के लिए ढूंढ सकते थे।

पहली नज़र में कई लोगों ने माइल्स ब्रायंट को दोषी ठहराया क्योंकि वह उन अधिकांश नाटकों पर कवरेज में था, लेकिन जो लोग हमसे अधिक जानते हैं, उन्होंने बताया कि कैसे न्यू इंग्लैंड ने ब्रायंट को विफल करने के लिए सेट किया क्योंकि वह मैकेंज़ी के मार्ग को पारित करने की क्षमता के बिना लगातार यातायात में पकड़ा गया था। दूसरों पर। यह अनौपचारिक रक्षात्मक समन्वयक स्टीव बेलिचिक द्वारा एक कोचिंग मुद्दे के रूप में शुरू होता है और डेविन मैककॉर्टी द्वारा कुछ अलग जांच नहीं करने के निर्णय से आत्म-स्वीकार्य रूप से खराब हो जाता है।

यहाँ इस मामले पर मैककॉर्टी का क्या कहना है:

"हमने समायोजित नहीं किया और मुझे लगा कि मैं मैदान पर कुछ समायोजन कर सकता था जिससे हमें मदद मिलती। हमने इसे पूरा नहीं किया।

इसलिए कुछ समय के साथ यह सोचने के लिए कि कैसे तेजी से स्लॉट रिसीवर को प्रभावी ढंग से कवर किया जाए, पैट्रियट्स को अब जेलेन वाडल में सबसे तेज स्लॉट रिसीवर को कवर करने का काम सौंपा जाएगा। यह मैचअप ब्रायंट और वैडल के बीच आमने-सामने के आमने-सामने के बारे में इतना नहीं है, लेकिन सामूहिक प्रयास फुटबॉल के सबसे विद्युतीकरण करने वाले नाटककारों में से एक को रोकने के लिए होगा।