पीप

पीपडॉल्फ़िन अपराध को हराने के लिए पैट्रियट्स डिफेंस को 3 चीजें करनी होंगी - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeपीपडॉल्फ़िन अपराध को हराने के लिए पैट्रियट्स डिफेंस को 3 चीजें करनी होंगी - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeपीपडॉल्फ़िन अपराध को हराने के लिए पैट्रियट्स डिफेंस को 3 चीजें करनी होंगी - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeपीपडॉल्फ़िन अपराध को हराने के लिए पैट्रियट्स डिफेंस को 3 चीजें करनी होंगी - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeपीपडॉल्फ़िन अपराध को हराने के लिए पैट्रियट्स डिफेंस को 3 चीजें करनी होंगी - पैट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन पूर्वावलोकन: न्यू इंग्लैंड की रक्षा को सप्ताह 18 में कैसे सफलता मिलेगी

डॉल्फ़िन के खिलाफ न्यू इंग्लैंड 11-6 से सुधार करने की कोशिश करेगा।

एडम ग्लैंज़मैन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्त प्लेऑफ के लिए अपना टिकट पक्की कर चुकी है, लेकिन उन्हें टूर्नामेंट से पहले एक और मैच खेलना होगा। वे अपने एएफसी पूर्व प्रतिद्वंद्वियों को लेने के लिए फ्लोरिडा की यात्रा करेंगे: देशभक्त यात्रा करेंगेमियामी डॉल्फ़िनहार्ड रॉक स्टेडियम में।

डॉल्फ़िन को मौसम के बाद संभावित भागीदारी से अभी-अभी हटा दिया गया है, जिसकी वजह से निराशाजनक हार हैटेनेसी टाइटन्स सप्ताह 17 में। अब 8-8 पर, उनके पास क्षितिज पर ऑफ सीजन के साथ खेलने के लिए बहुत कम है। इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मियामी को 6.5-पॉइंट अंडरडॉग के रूप में सूचीबद्ध किया गया है,प्रति ड्राफ्टकिंग्स स्पोर्ट्सबुक.

कहा जा रहा है, अगर टीम प्लेऑफ़ में अपनी गति बनाए रखना चाहती है तो न्यू इंग्लैंड अपने प्रतिद्वंद्वी को हल्के में नहीं ले सकता है"रस्ते पे रहो," जैसा कि मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने इस सप्ताह की शुरुआत में बुलाया था। ऐसा करने के लिए, पैट्रियट्स को अपनी सप्ताह 1 की गलतियों से सीखना होगा - मियामी ने वह गेम 17-16 से जीता - और तीनों चरणों में कुछ मौलिक रूप से ध्वनि फुटबॉल खेलने में सक्षम होना चाहिए।

जहां तक ​​गेंद के रक्षात्मक पक्ष का संबंध है, यहां उन्हें डॉल्फ़िन के खिलाफ स्कोर करने के लिए क्या करना है और नियमित सीज़न को बंद करने के लिए अपने रिकॉर्ड को अभी भी अजीब दिखने वाले 11-6 में सुधारना है।

त्वरित पासिंग अवधारणाओं के लिए तैयार रहें

आइए इसे तुरंत खत्म करें: तुआ टैगोवेलोआ एक ठोस क्वार्टरबैक है, लेकिन वह अभी भी एनएफएल में शीर्ष राहगीरों से दूर है। जाहिर है, एक खराब आक्रामक लाइन के पीछे खेलने से मदद नहीं मिलती है - उस इकाई पर थोड़ी देर बाद - लेकिन पहले के पहले दौर के ड्राफ्ट पिक में भी व्यापक रिसीवर के ठोस कलाकारों से घिरे होने के बावजूद उतार-चढ़ाव का अपना उचित हिस्सा रहा है। तंग छोर।

इस सीज़न में मियामी के 11 खेलों की शुरुआत करते हुए, उन्होंने 2,544 गज के साथ-साथ 15 टचडाउन और 10 इंटरसेप्शन के लिए अपने 67.8 प्रतिशत पास पूरे कर लिए हैं। उन्होंने 100 गज और तीन अतिरिक्त स्कोर के लिए 25 बार फुटबॉल भी खेला है। टैगोवेलोआ कई बार ठोस रहा है, लेकिन कुल मिलाकर डॉल्फ़िन का अपराध औसत से नीचे रहा है।

तो, मुद्दा क्या रहा है? मियामी अपराध के लिए सबसे बड़ी समस्याओं में से एक गहरी टीमों पर हमला करने के लिए इसकी सापेक्ष अनिच्छा रही है। टैगोवेलोआ अभी भी कभी-कभी डीप पास का प्रयास करता है, लेकिन डॉल्फ़िन के लक्ष्य की औसत गहराई लीग (7.3 गज) में केवल 23 वें स्थान पर है।

Jaylen Waddle और DeVante Parker जैसी शीर्ष पर टीमों को नियमित रूप से चुनौती देने के बजाय, मियामी मुख्य रूप से त्वरित पासिंग अवधारणाओं और पूर्व-निर्धारित रीड्स पर निर्भर है। ऐसा क्यों? टीम की सुरक्षा के मुद्दे या टैगोवेलोआ का फेंकने का वेग दोनों इसमें भूमिका निभा सकते हैं। हालाँकि, तथ्य यह है कि डॉल्फ़िन - डिजाइन या आवश्यकता के अनुसार - मुख्य रूप से छोटी और मध्यवर्ती सीमा में टीमों पर हमला करती हैं।

ऐसा करने का सबसे प्रमुख तरीका आरपीओ गेम है।

RPO रन/पास विकल्प के लिए छोटा है और ठीक यही है। क्वार्टरबैक, आखिरकार, तीन विकल्प हैं: 1.) गेंद को जाल बिंदु पर दौड़ने के लिए सौंप दें। 2.) गेंद को मेश पॉइंट पर वापस दौड़ने के लिए हाथ में न दें और इसे स्वयं चलाएं। 3.) गेंद को मेश पॉइंट पर वापस दौड़ने के लिए न दें और एक पास फेंकें। इस बीच, आक्रामक रेखा पूरे रास्ते को रोक रही है।

आरपीओ के पीछे का विचार रक्षा को कुछ कठिन निर्णय लेने के लिए चुनौती देना और उन निर्णयों का लाभ उठाना है जो वह नहीं करता है। वे मूल रूप से गलत दिशा की अवधारणाएं हैं जो दोहरे खतरे वाले क्वार्टरबैक के युग में लोकप्रिय हैं, और मियामी उन्हें बहुत चलाता है।

प्रो फुटबॉल संदर्भ के अनुसार डॉल्फ़िन ने इस सीज़न में अब तक 188 आरपीओ बुलाए हैं। केवल चार अन्य टीमों ने अधिक कॉल किए हैं।

पैट्रियट्स के मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने इस सप्ताह की शुरुआत में कहा, "मुझे लगता है कि वे उनमें से किसी की तुलना में अधिक चलाते हैं।" हमने पहले गेम में उनसे काफी कुछ देखा। हमने इसे फिलाडेल्फिया से प्रेसीजन में देखा और वे समय-समय पर पॉप अप करते हैं, लेकिन मियामी से निश्चित रूप से बहुत कुछ है। बस खेलता है कि हमें स्पष्ट रूप से ठीक से खेलना होगा, यह इस बात पर निर्भर करता है कि हम किसमें हैं और वे किस संस्करण में चलते हैं।

"वे इसे काफी मिलाते हैं। वे एक ही नाटक चलाते हैं, लेकिन वे उन्हें विभिन्न कार्मिक समूहों, विभिन्न संरचनाओं से चलाते हैं। वे उन्हें अलग तरह से बनाते हैं। वे आम तौर पर सिर्फ वहां नहीं बैठते हैं और आपको यह देखने देते हैं कि आपको क्या मिलने वाला है और फिर इसे खेलें। वे इसे अलग-अलग तरीकों से बनाते हैं, ताकि आप इसे अंतिम सेकंड तक वास्तव में पहचान न सकें। वे अच्छा काम करते हैं। वे उनमें से बहुत कुछ चलाते हैं और हम देखेंगे कि हम इसे कैसे संभालते हैं।"

सप्ताह 1 में डॉल्फ़िन के खिलाफ पहले मैचअप में, पैट्रियट्स ने डॉल्फ़िन के आरपीओ को अर्ध-अच्छी तरह से संभाला। मियामी ने केवल 259 गज की बढ़त हासिल की और केवल 17 अंक बनाए। हालांकि, टीम रन/पास विकल्प नाटकों पर दिन के अपने कुछ सबसे बड़े नाटकों को बनाने में भी सक्षम थी।

टैगोवेलोआ (#1) से जेलेन वाडल (#17) तक निम्नलिखित पास लें:

न्यू इंग्लैंड, वैडल पर जेसी जैक्सन (#27) और एड्रियन फिलिप्स (#21) के साथ हंटर लॉन्ग (#84) पर ऑफ-कवरेज खेल रहा है। पैट्रियट्स के लिए लुक एक चुनौतीपूर्ण है, हालांकि: ऑफ-कवरेज खेलना नीचे जगह बनाता है, जबकि प्रेस-मैन की भूमिका निभाने से टीम के एक-गहरे कवरेज शेल के खिलाफ एक पिक और संभावित लंबे लाभ की संभावना होगी।

इसलिए बहुत कुछ लाइनबैकर्स पर निर्भर करता है। यदि वे नीचे के पानी को गंदा कर सकते हैं, तो विकल्प पास सफल नहीं होगा या कम से कम सीमित यार्डेज प्राप्त करेगा।

दुर्भाग्य से, Don'a Hightower (#54) और Ja'Whaun Bentley (#8) दोनों रन प्ले में फंस जाते हैं और नीचे अपने कवरेज क्षेत्र खाली कर देते हैं। दोनों लाइनबैकर्स रन के साथ चल रहे हैं, टैगोवेलोआ और वैडल के पास पैट्रियट्स कवरेज के खिलाफ जुड़ने का एक आसान समय है।

योजनाबद्ध रूप से, नाटक इस प्रकार दिखता है:

मियामी का पिस्टल फॉर्मेशन में होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है और देशभक्त रविवार को भी कुछ उम्मीद कर सकते हैं। डॉल्फ़िन टैगोवेलोआ को एक शॉटगन लुक में लाइनिंग बैक (ओं) के साथ या उसके पीछे या उसके बगल में, या तो आरपीओ चलाने के लिए या सीधे-फॉरवर्ड प्ले-एक्शन गेम का उपयोग करने के लिए पसंद करते हैं।

यदि वे आरपीओ जाते हैं, तो एक गहरी सुरक्षा के साथ मैन कवरेज न्यू इंग्लैंड के लिए एक विजयी नुस्खा प्रतीत होता है। हालांकि, देशभक्तों को वैडल जैसे अति-शिफ्टी खिलाड़ी या पार्कर जैसे बड़े शरीर वाले परिधि लक्ष्य के खिलाफ स्मार्ट होना चाहिए: प्रत्येक स्नैप पर उनके खिलाफ प्रेस-मैन खेलना भी सफलता का नुस्खा नहीं होगा।

इसके बजाय, न्यू इंग्लैंड को ए) टैगोवेलोआ की निर्णय लेने की प्रक्रिया को चुनौती देने के लिए अपने कवरेज लुक को मिलाना या छिपाना होगा, और बी) लाइनबैकर्स को पास के प्रति अधिक संवेदनशील होना चाहिए। यह बाद वाला बिंदु विशेष रूप से सच है, यह देखते हुए कि मियामी का अपराध रन के माध्यम से गेंद को आगे बढ़ाने के लिए एक सीमित खतरा है।

बदले में, पैट्रियट्स मैदान के बीचों-बीच दबने पर ध्यान केंद्रित करके सफलता पा सकते थे। लक्ष्य स्पष्ट है: टैगोवेलोआ और मियामी अपराध को उसके आराम क्षेत्र से बाहर करने के लिए मजबूर करें। अभी वह ज़ोन शॉटगन लुक से त्वरित पास फेंक रहा है, अक्सर एक आरपीओ सेटिंग में।

पकड़ने के बाद गज की दूरी तय करें

क्षेत्र के छोटे और मध्यवर्ती हिस्सों पर हमला करने पर डॉल्फ़िन की निर्भरता एक विशेष क्षेत्र में रक्षा पर दबाव डालती है: टैकलिंग। यह कम से कम सिद्धांत में सच है। वास्तव में, हालांकि, इस सीजन में मियामी के अपराध के खिलाफ कैच के बाद टीमों को लिमिटिंग यार्ड्स करने में सफलता मिली है।

औसत स्वागत के बाद 4.3 गज की बढ़त के साथ डॉल्फ़िन को लीग में सिर्फ 31 वां स्थान दिया गया है। तुलना के लिए, पैट्रियट्स 5.4 के औसत के साथ 13वें स्थान पर हैं।

मियामी के हमले के पसंदीदा तरीके - आरपीओ और अन्य त्वरित अवधारणाओं को देखते हुए - किसी को संदेह होगा कि वाईएसी संख्या काफी अधिक होगी। हालांकि, इस साल टीम के आक्रामक उत्पादन की तुलनात्मक कमी के लिए अन्य बड़ी समस्याओं में से एक है: यह नियमित रूप से उन त्वरित पासों को लंबे लाभ में बदलने में सक्षम नहीं है।

यहां रक्षात्मक दृष्टिकोण से साउंड टैकलिंग महत्वपूर्ण है। बिल बेलिचिक ने इस सप्ताह की शुरुआत में खुद ऐसा कहा था।

"टैकलिंग वास्तव में किसी भी रक्षा और किसी भी रक्षात्मक खिलाड़ी का सबसे महत्वपूर्ण घटक है," उन्होंने कहा। "यदि आप गेंद के साथ आदमी को मैदान में नहीं ला सकते हैं, तो शायद यह एक लंबा दिन होने वाला है। यह महत्वपूर्ण है और निश्चित रूप से, जैसा कि आपने उल्लेख किया है, यदि आप दबाव में अधिक लोगों को लाते हैं, तो आपके पास निपटने के लिए कम लोग हैं, इसलिए कैच-एंड-रन नाटक, एक चूक गया, आपको वहां समस्या हो सकती है।

ऊपर दिखाए गए उदाहरण की तरह त्वरित थ्रो पर हिस्सा हासिल करने के बजाय, मियामी को मैदान में नीचे जाने के लिए एक साथ नाटकों को स्ट्रिंग करने की आवश्यकता थी। टीम की प्रति ड्राइव नाटकों की संख्या (5.99) इसलिए स्पष्ट रूप से इसके गज (27.7) और अंक आउटपुट (1.58) से अधिक है: डॉल्फ़िन प्रत्येक आक्रामक ड्राइव में नाटकों में 19 वें स्थान पर है, लेकिन अन्य दो श्रेणियों में केवल 27 वें और 28 वें स्थान पर है।

देशभक्तों के लिए लक्ष्य सरल होना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए उचित टैकल तकनीक दिखाएं कि वैडल जैसे खिलाड़ी कैच लेने के बाद अतिरिक्त गज हासिल नहीं कर सकते।

खराब ओ-लाइन का लाभ उठाएं

बिल बेलिचिक ने बुधवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में डॉल्फ़िन की आक्रामक लाइन को "सुसंगत" कहा। इसका वर्णन करने का यह एक तरीका है। एक और "औसत से नीचे" होगा (हालांकि, निष्पक्ष होने के लिए, औसत से लगातार नीचे होना अभी भी स्थिरता का कुछ रूप है)।

तुआ टैगोवेलोआ के करियर के दूसरे वर्ष के लिए, मियामी के सामने परेशानी हुई है। जबकि समूह ने इस सीज़न में हर स्थिति में कुछ ठोस कर्मियों की निरंतरता का आनंद लिया है, लेकिन केंद्र - नाममात्र स्टार्टर माइकल डीइटर को सीज़न के दौरान नौ गेम पहले चूकना पड़ा था - पास सुरक्षा और रन ब्लॉकिंग दोनों में मुद्दों का इसका उचित हिस्सा रहा है।

मियामी के क्वार्टरबैक की जेब में औसतन केवल 2.2 सेकंड रहा है, जो एनएफएल में 28वें स्थान पर रहा। उन पर 39 बोरी (22वें) के साथ 23.6 प्रतिशत थ्रोबैक (18वें) पर भी दबाव डाला गया है; टैगोवेलोआ की ठोस पलायन क्षमता और जेब में गतिशीलता के लिए नहीं तो बाद की संख्या अधिक होने की संभावना है। इसके अलावा, टीम के बॉल-कैरियर संपर्क (29वें) से पहले केवल 2.0 गज की दूरी हासिल कर रहे हैं।

लंबी कहानी छोटी, डॉल्फ़िन ने संघर्ष किया है। दुर्भाग्य से उनके लिए, वे सप्ताह 18 में एक देशभक्त रक्षा का सामना करेंगे जिसका लाभ उठाने के लिए कर्मियों का होगा।

उन दो टीमों के बीच पहले दिन के मैचअप में न्यू इंग्लैंड ने मियामी की सुरक्षा पर जोर दिया। निम्नलिखित नाटक, जिसके कारण अवरोधन हुआ, इसका एक अच्छा उदाहरण है:

पैट्रियट्स अपने पास रश सेटअप में क्रिश्चियन बारमोर (#90) के साथ अकेले डाउन-लाइनमैन के रूप में संरेखित होते हैं, लाइनबैकर्स मैथ्यू जूडॉन (#9) और जोश उचे (#55) द्वारा टैकल के अंदर और काइल वैन नोय (#53) और डोंटा हाईटॉवर (#54) चौड़ा है। न्यू इंग्लैंड ब्लिट्ज दिखा रहा है, लेकिन केवल बरमोर, जूडॉन और उचे ही वास्तव में सामने के पांच में से जेब पर हमला कर रहे हैं।

इसके बजाय, न्यू इंग्लैंड सुरक्षा एड्रियन फिलिप्स (#21) के रूप में एक प्रतिस्थापन ब्लिट्जर भेज रहा है। ब्लिट्ज ने टैगोवेलोआ और उसके रक्षकों को पकड़ लिया।

फिलिप्स शुरू में आक्रामक दाहिनी ओर ए-गैप की धमकी देता है, लेकिन इसके बजाय किनारे के आसपास जाने के लिए जूडॉन के पीछे स्टंट करता है। मियामी के अवरोधक उसे लेने में असमर्थ हैं, राइट गार्ड रॉबर्ट हंट (#68) के साथ आने में बहुत देर हो चुकी है और जेसी डेविस (#77) पहले से ही जूडॉन में व्यस्त है। नतीजतन, रक्षात्मक पीठ टैगोवेलोआ को जेब से बाहर निकालने में सक्षम है और उसे मैदान के नीचे एक बीमार सलाह दी गई है।

जाहिर है, पहले सप्ताह से ही बहुत सारी फ़ुटबॉल खेली गई है, लेकिन डॉल्फ़िन के सामने के मुद्दे अभी भी कायम हैं। मियामी अभी भी लगातार आमने-सामने जीतने या स्टंट या ब्लिट्ज नाटकों को लेने के लिए उचित रसायन विज्ञान दिखाने के लिए संघर्ष करता है। तदनुसार, न्यू इंग्लैंड अपने बचाव के लिए अनुकूल मैचअप की योजना बनाने के लिए एक बार फिर रचनात्मक होने का प्रयास करेगा।

यदि पैट्रियट्स वास्तव में सिर्फ चार खिलाड़ियों के साथ व्यवधान उत्पन्न कर सकते हैं और बिना किसी अतिरिक्त कर्मियों के निवेश के दौड़ते हुए खेल में अपना आधार बना सकते हैं, तो मियामी को समूह के खिलाफ सफलता पाने में कठिन समय होना चाहिए।

दो मिनट की ड्रिल

बिल बेलिचिक ने ब्रूस कैसिडी को गोली मारने वाले ब्रुन्स पर प्रतिक्रिया दी: 'मैं उसे याद करूंगा'

देशभक्त समाचार

किकर ट्रिस्टन विज़केनो कथित तौर पर ट्राउटआउट आधार पर पैट्रियट्स अनिवार्य मिनीकैंप में भाग ले रहे हैं

देशभक्त समाचार

पैट्रियट्स मिनीकैंप रिपोर्ट: मैक जोन्स पहले दिन एक शो में डालता है