पिकचुववालपेपर

पिकचुववालपेपरपैट्रियट्स डिफेंस बिल्स के खिलाफ अपने नियमित सीज़न गेम्स से 3 चीजें सीख सकता है - Pats Pulpit - t20 exchangeपिकचुववालपेपरपैट्रियट्स डिफेंस बिल्स के खिलाफ अपने नियमित सीज़न गेम्स से 3 चीजें सीख सकता है - Pats Pulpit - t20 exchangeपिकचुववालपेपरपैट्रियट्स डिफेंस बिल्स के खिलाफ अपने नियमित सीज़न गेम्स से 3 चीजें सीख सकता है - Pats Pulpit - t20 exchangeपिकचुववालपेपरपैट्रियट्स डिफेंस बिल्स के खिलाफ अपने नियमित सीज़न गेम्स से 3 चीजें सीख सकता है - Pats Pulpit - t20 exchangeपिकचुववालपेपरपैट्रियट्स डिफेंस बिल्स के खिलाफ अपने नियमित सीज़न गेम्स से 3 चीजें सीख सकता है - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

एनएफएल प्लेऑफ़ पूर्वावलोकन: 3 चीजें जो पैट्रियट्स रक्षा बिलों के खिलाफ अपने नियमित सीज़न गेम से सीख सकती हैं

यह बफेलो के खिलाफ न्यू इंग्लैंड की रक्षा के लिए अब तक दो मैचों की कहानी थी।

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रेड केफोरी III / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्तरक्षा इस सीजन में एनएफएल में बेहतर इकाइयों में से एक रही है, लेकिनभैंस बिलवीक 16 में इसे प्रभावशाली अंदाज में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। बिल ने अपनी आठ संपत्तियों में से पांच पर स्कोर किया, अन्य तीन गोल लाइन पर और प्रत्येक आधे के अंत में डाउन पर टर्नओवर थे।

बिना पंट किए बिल बेलिचिक के नेतृत्व वाले पैट्रियट्स डिफेंस के खिलाफ खेल से गुजरने वाली पहली टीम, बफ़ेलो ने खुद को संभालने के लिए बहुत अधिक साबित किया। टीम ने बड़े हिस्से में 33-21 के अंतिम स्कोर के साथ जीत हासिल की, क्योंकि यह महत्वपूर्ण समय पर नाटकों को अंजाम देती थी और दोपहर भर अपने प्रतिद्वंद्वी से एक कदम आगे रहती थी।

यह तीन हफ्ते पहले दो एएफसी ईस्ट प्रतिद्वंद्वियों के बीच पहले गेम से 180 डिग्री का मोड़ था। इसके बाद, न्यू इंग्लैंड के डिफेंस ने क्वार्टरबैक जोश एलन और समन्वयक ब्रायन डाबोल के नेतृत्व में यूनिट को मात्र 10 अंकों के लिए आयोजित किया - इस सीजन में एक खेल में इसका दूसरा सबसे कम स्कोर - 14-10 की जीत के रास्ते में। जाहिर है, हालांकि, हवा की स्थिति और आगे से खेलने की क्षमता ने पैट्रियट्स के पक्ष में काम किया।

जबकि सीज़न की तीसरी बैठक उसी स्टेडियम में होगी जो उस सप्ताह 13 स्लगफेस्ट में होगी, स्थितियाँ अधिक निकटता से सप्ताह 16 में जिलेट स्टेडियम में होंगी। पूर्वानुमान में एकल अंकों के तापमान के बावजूद, देशभक्त मौसम पर भरोसा नहीं कर सकते हैं उन्हें खेल में सबसे अच्छे अपराधों में से एक का बचाव करने में मदद करने के लिए।

सौभाग्य से, उनके पास 120 मिनट की फिल्म और वापस आने का अनुभव है। और न्यू इंग्लैंड के कोच और खिलाड़ी उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं।

आदमी से आदमी के लुक के खिलाफ भैंस रचनात्मक हो जाएगी

ब्रायन डाबोल देशभक्तों को जानते हैं। बिल्स के आक्रामक समन्वयक ने उन्हें इस साल दो बार फिर से कोचिंग दी है, और 2018 में उनके आगमन के बाद से कुल आठ बार। डाबोल संगठन के साथ अपने समय से टीम को भी जानते हैं: उन्होंने एक रक्षात्मक सहायक (2000-01) के रूप में तीन सुपर बाउल रिंग जीते। और वाइड रिसीवर्स कोच (2002-06), और बाद में न्यू इंग्लैंड के टाइट एंड्स कोच (2013-16) के रूप में उनकी वापसी के बाद दो और अर्जित किए।

जबकि डाबोल ने अपने कीकार्ड वन पैट्रियट प्लेस को एक फ़ुटबॉल समर्थक अनंत काल के लिए छोड़ दिया था, लेकिन वह अभी भी जानता है कि उसकी पूर्व टीम सकारात्मक उत्तोलन स्थितियों को बनाकर मैन-टू-मैन कवरेज में अनुकूल मैचअप बनाना पसंद करती है। सप्ताह 16 में, वह कई तरह की छोटी-छोटी तरकीबों का उपयोग करके अपनी इकाई को लाभप्रद स्थिति में रखने में सक्षम था।

डाबोल और बिलों ने जो किया वह जरूरी नहीं कि अभूतपूर्व था, लेकिन जब भी वे मैन कवरेज विविधताओं में थे, तो इसने पैट्रियट्स के अपने काउंटर लुक का मुकाबला किया। पहला, जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, उनके खिलाफ देशभक्तों के उत्तोलन का उपयोग करना था।

स्टीफन डिग्स (#14) को निम्नलिखित टचडाउन पास पर, बिल उसे न्यू इंग्लैंड की रेड ज़ोन प्रवृत्तियों में से एक के खिलाफ अनुकूल स्थिति में रखने के लिए कमजोर पक्ष के स्लॉट में ले जाते हैं:

स्लॉट में डिग्स को संरेखित करने से उन्हें माइल्स ब्रायंट (# 41) के खिलाफ आमने-सामने मैच मिल सकता था, लेकिन पैट्रियट्स के पास ऐसा कुछ भी नहीं था। इसके बजाय, उन्होंने प्रो बॉलर जेसी जैक्सन (#27) का इस्तेमाल किया - जो कि एनएफएल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है - उसे छाया देने के लिए। हालाँकि, जैक्सन नाटक को सफल होने से नहीं रोक पाया क्योंकि उसे खेलने के लिए कहा जाने वाली तकनीक को देखते हुए उसे आउट-लीवरेज किया गया था।

ऊपर बताए गए कवरेज की प्रवृत्ति ने जोश एलन (#17) के शोषण के लिए एक छेद बनाया, और उन्होंने किया: जब न्यू इंग्लैंड की रक्षा अपनी 15-यार्ड लाइन के अंदर हो जाती है, तो अक्सर डेविन मैककॉर्टी (#32) सबसे गहरे अंदरूनी मार्ग को हटा देता है तीन रिसीवर सेट के खिलाफ। इस विशेष रूप से, मैककॉर्टी जैक्सन को डिग्स के खिलाफ एक द्वीप पर छोड़ने के लिए मजबूत साइड स्लॉट के खिलाफ आंतरिक सहायता प्रदान कर रहा था।

डिग्स रनिंग और इन-ब्रेकिंग रूट के साथ - मैन कवरेज के खिलाफ इस्तेमाल किए जाने वाले पसंदीदा काउंटरों में से एक - वह एक बेहतर स्थिति में था यदि एलन सिर्फ काइल वैन नोय (# 53) और काइल डगर (# 23) के नीचे गेंद प्राप्त करने में सक्षम था। . उन्होंने बस यही किया।

इस नाटक में उत्तोलन का प्रयोग भी दिखाई देता है:

चौथे क्वार्टर में देर से तीसरे और -10 में एक महत्वपूर्ण, न्यू इंग्लैंड ने शुरू में बफ़ेलो के 11-कार्मिक समूह के खिलाफ दो-गहरी सुरक्षा दृष्टि दिखाई। स्पष्ट रूप से अपने हाथ को तुरंत नहीं झुकाते हुए, यूनिट अंततः कवर 1 के रूपांतर में चली गई, जब गेंद तड़क गई थी - एक जिसने एड्रियन फिलिप्स (# 21) को मैककॉर्टी के साथ एक छेद रक्षक के रूप में गहरे आदमी के रूप में इस्तेमाल किया था।

इस प्रकार के कवर 1 के पैट्रियट्स के उपयोग का उद्देश्य उन गहरे क्रॉसिंग मार्गों को दूर करना था जो उन्हें खेल में पहले के मुद्दे देते थे। हालाँकि, डाबोल तैयार था, और माइल्स ब्रायंट (#41) के खिलाफ एक उथले क्रॉसर पर यशायाह मैकेंज़ी (#19) को चलाने के लिए इस्तेमाल किया, जिसने न्यू इंग्लैंड के डिफेंडर को एक चुनौतीपूर्ण स्थिति में डाल दिया।

मैककॉर्टी और फिलिप्स की गहरी पीठ के साथ, और काइल डगर मैकेंज़ी के क्रॉसर को बाधित करने में असमर्थ थे, पैट्रियट्स के युवा डीबी को लीवरेज के दृष्टिकोण से भारी नुकसान हुआ था। उन्हें इस प्रकार के मार्ग के प्रति संवेदनशील तकनीक की भूमिका निभाते हुए एक द्वीप पर छोड़ दिया गया था।

अपने पक्ष में लीवरेज का उपयोग करना सिर्फ एक शिकन डाबोल था और बिल्स 16 वें सप्ताह में न्यू इंग्लैंड के मैन-टू-मैन लुक पर हमला करते थे। टीम ने एक धावक के रूप में जोश एलन की क्षमताओं का भी इस्तेमाल किया।

उदाहरण के लिए, डावसन नॉक्स (#88) के अंत तक निम्नलिखित टचडाउन पास, बफ़ेलो ने एक ज़ोन रीड/आरपीओ हाइब्रिड का उपयोग करते हुए देखा जिसने एलन को दो विकल्प दिए:

पहला विकल्प यह था कि फुटबॉल को डेविन सिंगलेटरी (#26) को वापस चलाने के लिए सौंप दिया जाए, या इसे एज डिफेंडर मैथ्यू जूडॉन (# 9) के आधार पर रखा जाए। जूडॉन किसी भी तरह से अधिक विस्तार नहीं करता है, लेकिन एलन अभी भी गेंद को रखने और अपनी बाईं ओर जाने के लिए अनुकूल स्थिति में है।

वहां, उन्हें इस आधार पर निर्णय लेना था कि काइल डगर सामने आएंगे और उन्हें खेलेंगे या अपने कवरेज पर टिके रहेंगे। अगर डगर न्यू इंग्लैंड के मैन-टू-मैन डिफेंस में नॉक्स का अनुसरण करता है, तो वह गेंद को अपने पास रखता और जूडन को अंतिम क्षेत्र तक पछाड़ने की कोशिश करता; अगर डगर ऊपर जाता, तो वह गेंद को अब खुले नॉक्स पर फेंक देता। वास्तव में यही है जो हुआ।

बिल भी पारंपरिक प्ले-एक्शन अवधारणाओं को चलाकर क्षेत्र में जगह बनाने में सक्षम थे:

इस नाटक में, माइल्स ब्रायंट ने जेक कुमेरो (#15) के विलंबित कार्नर रूट के खिलाफ रन पर कड़ी मेहनत करके खुद को स्थिति से बाहर कर दिया। जालेन मिल्स (#2) एलन के दौड़ने के खतरे के खिलाफ कदम बढ़ाने और कवरेज में गहराई से वापस जाने के बीच पकड़े जाने के साथ, नाटक को खुला छोड़ दिया गया था।

सौभाग्य से न्यू इंग्लैंड के लिए, कुमेरो ने बचाव पक्ष को जमानत देने के लिए गेंद को गिरा दिया। फिर भी, जागरूकता की कमी और अति-आक्रामकता ने इस नाटक पर टीम को लगभग खर्च कर दिया।

गहरे लाल क्षेत्र में निम्नलिखित पॉप पास पर गेंद-वाहक के रूप में एलन का खतरा भी इस्तेमाल किया गया था:

एलन शॉटगन स्नैप लेता है लेकिन तुरंत आक्रामक दाएं तरफ बी-गैप के माध्यम से आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ता है जब काइल वैन नोय रनिंग बैक के मैन-टू-मैन कवरेज में क्षेत्र खाली कर देता है। पैट्रियट्स अभी भी एक सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने में सक्षम हैं, हालांकि, एड्रियन फिलिप्स के छेद में ऊपर जाने के लिए धन्यवाद लेकिन विकल्प पास के खिलाफ धैर्य रखना; वह एक अपूर्णता के लिए गेंद को टिप देता है।

हालाँकि, प्ले-कॉल और डिज़ाइन, ब्रायन डाबोल प्रस्तुत करने वाले बिलों के अपराध की एक और चुनौती है। न केवल वह आक्रमण की प्रवृत्तियों के लिए अपने मार्ग वितरण को अनुकूलित करके या रक्षात्मक काउंटर कॉलों पर प्रतिक्रिया करके मैन कवरेज पर जोर देने में सक्षम है, वह यह भी जानता है कि उसके पास एक क्वार्टरबैक है जो अपने हाथ और पैरों दोनों के साथ रक्षा पर जोर देने में सक्षम है।

पैट्रियट्स को वह सब पता था जो उनके सप्ताह 16 के खेल में आ रहा था, और परिणामस्वरूप अधिक ज़ोन कवरेज खेला। बिल सफलतापूर्वक और धैर्यपूर्वक गेंद को बार-बार मैदान के नीचे ले जाने के साथ, हालांकि, उन्होंने विशेष रूप से कवर 1 से अधिक मैन शेल शामिल किए।

जैसा कि देखा जा सकता है, हालांकि, बफ़ेलो मैन कवरेज पर हमला करने के लिए अच्छी तरह से तैयार है। न्यू इंग्लैंड अपने उपयोग को तुलनात्मक रूप से न्यूनतम रखते हुए मुख्य रूप से ज़ोन लुक पर निर्भर करता है - विशेष रूप से शुरुआती डाउन पर - इसलिए एक बार फिर से हमले का तरीका हो सकता है।

यदि इसे अपर्याप्त रूप से चलाया जाता है, तो भैंस ज़ोन कवरेज का फायदा उठाएगी

शुरुआत के लिए 16वें सप्ताह में बिल न्यू इंग्लैंड के ज़ोन कवरेज के विरुद्ध सफलता प्राप्त करने में सक्षम क्यों थे? खेल में तीन कारक थे जो सभी ने बफ़ेलो के पक्ष में तराजू को इत्तला दे दी, "तीन पीएस" यदि आप करेंगे: धैर्य, कर्मियों, पास भीड़।

खेल की शुरुआत में ज़ोन चलाकर, पैट्रियट्स ने जोश एलन को कवरेज में कमजोर स्थानों की पहचान करके और एक समय में एक शॉर्ट थ्रो या दौड़ने के लिए पर्याप्त नाटकों को एक साथ जोड़कर उन्हें हराने का साहस किया। एलन एंड द बिल्स को न्यू इंग्लैंड के ज़ोन लुक्स के मुकाबले धैर्य रखना था, और फ़ुटबॉल के साथ स्मार्ट होने की ज़रूरत थी।

उन्होंने यह सब नीचे के क्षेत्रों पर हमला करके और क्षेत्रों के बीच गज की खोज करके किया। निम्नलिखित नाटक इसका एक अच्छा उदाहरण है:

पैट्रियट्स ने मैदान के गहरे हिस्सों को ओवरपॉप्युलेट करने के लिए सात रक्षकों को वापस कवरेज में गिरा दिया। ऑफ-द-बॉल लाइनबैकर्स Don'a Hightower (#54) और Ja'Whaun Bentley (#8) 5-10 गज की गहराई तक गिरने के साथ, हालांकि, उनके और स्क्रिमेज की लाइन के बीच जगह खुल गई।

इस नाटक पर, जोश एलन (#17) ने डेविन सिंगलेटरी (#26) को आठ गज की दूरी हासिल करने के लिए आसान पिच-एंड-कैच के लिए मारा और जंजीरों को दूसरे और -7 पर ले गए। एलन ने वही लिया जो रक्षा ने उन्हें दिया था, और वह और उनकी टीम ने विधिपूर्वक मैदान के नीचे मार्च किया।

ऊपर उल्लिखित दूसरा कारक वास्तव में इस शॉर्ट थ्रो पर भी प्रदर्शित होता है। पैट्रियट्स एक निकल रक्षा में थे, लेकिन मैदान पर उनके बड़े ऑफ-द-बॉल लाइनबैकर थे - दो खिलाड़ी जो रन के खिलाफ थे और डाउनहिल पर हमला करते समय लेकिन उनकी कवरेज क्षमताओं के मामले में कम गतिशील होते हैं।

रन-गेम अखंडता को छोड़े बिना इस समस्या को हल करने के कई तरीके हैं। पैट्रियट्स या तो हाईटॉवर या बेंटले को बदलने के लिए जेमी कॉलिन्स जैसे खिलाड़ी का उपयोग कर सकते हैं, यहां खेले गए 4-2 न्यू इंग्लैंड के बजाय 5-1 के मोर्चे पर जा सकते हैं, या एड्रियन फिलिप्स जैसे खिलाड़ी को नियुक्त करते हुए निकल के बजाय डाइम डिफेंस चला सकते हैं। बॉक्स के करीब।

पैट्रियट्स को सप्ताह 16 में उन तीनों विधियों का उपयोग करके कुछ सफलता मिली, लेकिन बाद वाले शनिवार को करना आसान नहीं होगा। न्यू इंग्लैंड, आखिरकार, परिधि के कोनेबैक जालेन मिल्स को शुरू किए बिना होगा। मिल्स अभी भी कोविड -19 आरक्षित सूची में हैं, माध्यमिक में टीम की गहराई एक बड़ी हिट लेती है, विशेष रूप से कॉर्नरबैक स्थिति में।

पैट्रियट्स पास रश पर अधिक ध्यान देकर इस पर प्रतिक्रिया दे सकते हैं, कुछ ऐसा जो उन्हें सामान्य रूप से करना चाहिए यदि वे बफ़ेलो के खिलाफ ज़ोन-आधारित कवरेज दृष्टिकोण का उपयोग करना चाहते हैं। सप्ताह 16 में, आखिरकार, वे जोश एलन को समय खरीदने से रोकने और अपने रिसीवर को न्यू इंग्लैंड के क्षेत्रों के बीच खुले रहने की इजाजत देने के लिए बहुत असंगत थे।

एलन जेब के चारों ओर पैंतरेबाज़ी करने और भागने के रास्ते खोजने में माहिर है। जहां तक ​​​​उसकी पलायन क्षमता का मुकाबला करने का संबंध है, प्लेइंग ज़ोन थोड़ी मदद कर सकता है - डिफेंडरों का सामना आमतौर पर उससे दूर होने के बजाय क्वार्टरबैक की ओर होता है - लेकिन न्यू इंग्लैंड दबाव में होने पर आगे झुक नहीं सकता है या उसे आसान आउट नहीं दे सकता है; जेब पर हावी होना या अंतराल से बाहर धकेलना एलन जैसे दोहरे खतरे के खिलाफ घातक हो सकता है।

उस सब के साथ, देशभक्त बफ़ेलो (चुनिंदा स्थितियों के अपवाद के साथ) के खिलाफ मैन-टू-मैन कवरेज के बजाय ज़ोन क्यों खेलेंगे? क्योंकि यदि कुशलतापूर्वक और पास भीड़ के सहयोग से चलाया जाता है, तो यह एनएफएल में किसी भी टीम के साथ-साथ बिलों की दो चीजों को सीमित करने में मदद कर सकता है: शीर्ष पर बड़े खेल को हिट करें और जोश एलन की एक धावक के रूप में क्षमताओं के कारण बचाव को चोट पहुंचाएं संरचना के अंदर और बाहर दोनों।

ऊपर बताए गए कारणों के लिए, पैट्रियट्स ज़ोन रक्षा लगातार 16 वें सप्ताह में खुद को उच्च-प्रतिशत डाउन-एंड-डिस्टेंस स्थितियों में रखने में असमर्थ थी। यदि यूनिट उन तीन क्षेत्रों में से दो में बेहतर निष्पादन करने में सक्षम है - तेजी से कर्मियों को प्राप्त करना क्षेत्र और पास की भीड़ को मजबूत करना - यह अधिक सकारात्मक नाटक करने में सक्षम होना चाहिए।

भैंस मैला रश-लेन अखंडता का फायदा उठाएगी

पैट्रियट्स के मुख्य कोच बिल बेलिचिक पूरक रक्षा का प्रचार करते हैं, जिसका अर्थ है कि पास की भीड़ और कवरेज हर समय साथ-साथ चलते हैं। यह विशेष रूप से बफ़ेलो के रूप में शक्तिशाली अपराध और जोश एलन जैसे प्रो बाउल-कैलिबर क्वार्टरबैक के खिलाफ महत्वपूर्ण है।

पैट्रियट्स ने सप्ताह 13 में इसका अच्छा काम किया, लेकिन तीन सप्ताह बाद उन्हें बार-बार जला दिया गया जब बिलों ने उनकी मैला रश-लेन अखंडता का फायदा उठाया। चाहे वह दबाव से दूर जाने के लिए अतिरिक्त समय खरीद रहा हो - इस प्रकार अपने रिसीवर को भी खुलने के लिए अधिक समय दे रहा हो - या डिज़ाइन किए गए रनों या हाथापाई अभ्यास पर छेद के माध्यम से फटने से, न्यू इंग्लैंड एलन को शामिल करने में विफल रहा।

पूर्व पहले दौर के ड्राफ्ट पिक ने दो स्क्रैम्बल्स पर 36 गज की बढ़त हासिल की; उन्होंने आठ स्क्रिप्टेड रनों पर 29 गज भी जोड़े। एक गेंद वाहक के रूप में उनका 6.5 गज औसत स्पष्ट रूप से पर्याप्त नहीं है, और न ही उन्हें नियमित रूप से चढ़ने या जेब से बचने की अनुमति दे रहा है ताकि वे गुजरने वाली परिस्थितियों में भीड़ से बच सकें।

निम्नलिखित नाटक को एक उदाहरण के रूप में लें:

मैथ्यू जूडॉन (नंबर 9) ने बाएं टैकल डायोन डॉकिन्स (#73) के कंधे के बाहर हमला किया, लेकिन मैदान पर पिन हो गया, प्रभावी रूप से खेल से बाहर हो गया। एलन (#17) छेद के माध्यम से फटने के लिए जल्दी से प्रतिक्रिया करता है, जो बदले में काइल वैन नोय (#53) को अपने कवरेज क्षेत्र को खाली करने और क्यूबी के लिए चार्ज करने के लिए मजबूर करता है।

वैन नोय के आगे बढ़ने के साथ, एलन ने गेंद को वाइड ओपन स्टेफन डिग्स (#14) पर घुमाया और 19 गज की बढ़त के साथ तीसरे और 10 को कन्वर्ट किया। जेसी जैक्सन (#27) और माइल्स ब्रायंट (#41) के बीच गलत संचार के कारण डिग्स को न्यू इंग्लैंड के सेकेंडरी में जगह मिली थी।

देशभक्तों को एलेन, कुछ बेलिचिक को दौड़ते समय हमला करने और वापस बैठने के बीच उचित संतुलन खोजने की जरूरत हैइस सप्ताह की शुरुआत में बताया गया.

"यह जल्दी है, लेकिन अनुशासन और जागरूकता के साथ भागते हुए गुजरें," उन्होंने कहा। "यदि आप उसे याद करते हैं और वह ढीला हो जाता है, तो यह एक बड़ी समस्या होगी। आप बस वहां खड़े नहीं हो सकते और उसे फेंकते हुए नहीं देख सकते। यह जवाब नहीं है, लेकिन अनुशासनहीन होना और बस इधर-उधर भागना, उसे दौड़ने देना, यह भी जवाब नहीं है। ”

पैट्रियट्स ने सप्ताह 13 में उस संतुलन पर प्रहार किया, लेकिन जिलेट स्टेडियम में रीमैच के दौरान अधिक असंगत थे। उस ने कहा, जेब को धक्का देने पर उन्हें कुछ सफलता मिली लेकिन एलन को भी सीमित रखा:

इस नाटक पर, पैट्रियट्स जूडोन और डोंटा हाईटॉवर (#54) दोनों के साथ एक पांच-व्यक्ति दबाव लाते हैं, जो परिधि में किसी भी पलायन को बंद करने के लिए एक मजबूत बढ़त स्थापित करता है। इंटीरियर में लाइन गेम के साथ, इस बीच, वे संचार को आगे बढ़ाने में सक्षम थे।

काइल वैन नोय ने अंततः एलन पर गर्मी डालने और एक फेंकने के लिए मजबूर किया। खेल के दौरान ऐसे कई उदाहरण थे, लेकिन न्यू इंग्लैंड के दृष्टिकोण से कई बार परिणाम असमान थे। एलन खेल में सबसे अधिक शारीरिक रूप से उपहार में दिए गए क्वार्टरबैक में से एक है और एक गन्दा मंच पर खेलते हुए भी पिन-पॉइंट थ्रो डाउनफील्ड देने में सक्षम है।

उस ने कहा, देशभक्त उस पर जीवन को आसान नहीं बना सकते जितना उन्हें करना है। उसे इस तरह के ऑफ-प्लेटफ़ॉर्म या उच्च दबाव वाली स्थितियों में रखना उनके पक्ष में तराजू को इतना कम कर देता है। प्लेऑफ़ में, कभी-कभी वह सब कुछ हो सकता है जिसकी आवश्यकता होती है।

देशभक्त समाचार

पैट्रियट्स कथित तौर पर अनिवार्य मिनीकैंप से पहले किकर्स के समूह पर काम करते हैं

एनएफएल मुक्त एजेंसी

रिपोर्ट: देशभक्त प्रतीत होता है कि लाइनबैकर डोंटा हाईटॉवर 'खुली बाहों के साथ वापस' का स्वागत करेंगे

लीग के आसपास

3 सुपर बाउल जीत के लिए देशभक्तों के रक्षात्मक समन्वयक रोमियो क्रैनेल ने सेवानिवृत्ति की घोषणा की