indvsengodi

indvsengodi3 मैचअप जो बिलों के खिलाफ पैट्रियट्स के प्लेऑफ़ गेम का फैसला कर सकते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeindvsengodi3 मैचअप जो बिलों के खिलाफ पैट्रियट्स के प्लेऑफ़ गेम का फैसला कर सकते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeindvsengodi3 मैचअप जो बिलों के खिलाफ पैट्रियट्स के प्लेऑफ़ गेम का फैसला कर सकते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeindvsengodi3 मैचअप जो बिलों के खिलाफ पैट्रियट्स के प्लेऑफ़ गेम का फैसला कर सकते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeindvsengodi3 मैचअप जो बिलों के खिलाफ पैट्रियट्स के प्लेऑफ़ गेम का फैसला कर सकते हैं - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स बनाम बिल्स पूर्वावलोकन: 3 मैचअप जो शनिवार के वाइल्ड कार्ड गेम का फैसला कर सकते हैं

सम्बंधित:देशभक्त बनाम बिल पूर्वावलोकन: समाचार, विश्लेषण, चोटें, पूर्वावलोकन, और बहुत कुछ

गेटी इमेज के माध्यम से बैरी चिन / द बोस्टन ग्लोब द्वारा फोटो

के बाद पहली बार1963 एएफएल ईस्टर्न डिवीजन प्लेऑफ़ गेम, दइंग्लैंड के नए देशभक्ततथाभैंस बिलमौसम के बाद मिलेंगे।

नियमित सीज़न में कड़ी मेहनत वाले मैचअप की एक जोड़ी इन दोनों टीमों को अलग करने के लिए पर्याप्त नहीं थी क्योंकि तीन सीड बिल्स खुद को फिर से छह सीड पैट्रियट्स की मेजबानी करते हुए पाते हैं। बफ़ेलो में पहला मैचअप एक हवा का मामला था, क्योंकि 35mph तक की हवा के झोंके पूरी रात स्टेडियम के चारों ओर घूमते रहे। न्यू इंग्लैंड ने एक पुराने स्कूल गेम प्लान को लागू किया और 14-10 की जीत के रास्ते में बिलों को जमीन पर गिरा दिया। तीन हफ्ते बाद बिलों ने तुलनात्मक रूप से बाल्मी जिलेट स्टेडियम तक यात्रा की और अपना बदला लिया, 33-21 के अंतिम स्कोर के माध्यम से न्यू इंग्लैंड को पछाड़ दिया।

अब, यह रबर मैच है। पिछले छह हफ्तों में एक-दूसरे को इतना देखने के बाद इन टीमों को निश्चित रूप से अपने प्लेऑफ मैचअप के लिए प्रभावी गेम प्लान तैयार करने का मौका मिला होगा। निष्पादन पर ध्यान हमेशा उच्च स्तर पर रहेगा। तो क्या उन्हें शनिवार को सर्द भैंस की रात में अलग करेगा? अपने व्यक्तिगत मैचअप जीतना। (आपने यह कैसे नहीं देखा?) यहां पैट्रियट्स और बिल्स के बीच मैचअप हैं जो उनके वाइल्ड कार्ड गेम के परिणाम को तय करने में मदद कर सकते हैं।

जोजुआन विलियम्स बनाम गेब्रियल डेविस

सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, हालांकि यह संभावना नहीं है, एनएफएल के नए कोविड -19 प्रोटोकॉल के कारण जालेन मिल्स शनिवार को खेल से पहले वापसी कर सकते हैं।

यह उस मुकाम तक पहुंचने के लिए एक लंबी सड़क रही है जहां जोजुआन विलियम्स पैट्रियट्स नंबर टू कॉर्नर बनने के गंभीर दावेदार थे। वर्ष के पूर्व रक्षात्मक खिलाड़ी स्टीफन गिलमोर को अक्टूबर में कैरोलिना में कारोबार किया गया था, जोनाथन जोन्स सीजन के लिए डलास काउबॉय के खिलाफ कंधे की चोट के साथ हार गए थे, शॉन वेड और जालेन मिल्स इस सप्ताह कोविड -19 सूची में उतरे, और माइल्स ब्रायंट ने माध्यमिक में न्यू इंग्लैंड के शतरंज के टुकड़े के रूप में एक भूमिका में जोर दिया गया। पूरी ईमानदारी से, वह एकमात्र ऐसा व्यक्ति है जो जेसी जैक्सन से अलग है।

विलियम्स ने न्यू इंग्लैंड में अपने तीन सत्रों के दौरान निराश किया है। विलियम्स से पहले सिर्फ 13 पिक्स लिए गए एन'केल हैरी की अक्सर आलोचना की गई - इस तथ्य से विचलित हो गया है कि विलियम्स एक सक्षम एनएफएल कोने की तरह नहीं दिखे हैं। पिछली बार जब हमने उसे बाहर की तरफ गंभीर स्नैप खेलते देखा था, जब वह एक अचूक टचडाउन के लिए स्टीफन डिग्स द्वारा हाथापाई की लाइन से बाहर हो गया था, लेकिन बफ़ेलो की तेज़ हवाओं से बच गया था। वह अभी काफी अच्छा नहीं रहा है। इसलिए, इस विनम्र व्यक्ति की राय में, उसकी कमियों को गेब्रियल डेविस के साथ जोड़कर उसे जोश एलन द्वारा पीड़ित होने से बचाने का सबसे अच्छा तरीका है।

उन रिसीवरों में से जिन्हें बफ़ेलो बाहर खेलना पसंद करता है, विलियम्स के लिए गेब्रियल डेविस का कौशल सबसे आसान होगा। स्टीफन डिग्स या इमैनुएल सैंडर की तुलना में एक बड़ा, अधिक भौतिक रिसीवर, डेविस अपने शरीर का उपयोग करके लीवरेज बनाने और उस बिंदु से अलग होने के लिए जीतता है। 6-फुट -3, 215 पाउंड में, विलियम्स लाइन पर डेविस के साथ स्क्रैप कर सकते थे और बहुत कम से कम, उनके जीवन को थोड़ा और कठिन बना सकते थे। यह निश्चित रूप से है अगर पैट्रियट्स माध्यमिक में आमने-सामने खेलना चुनते हैं, जो सभी इस अगले मैचअप पर सवारी करते हैं।

जोश उचे बनाम जोश एलेन

पैट्रियट्स पास रशर्स ने जोश एलन को शामिल करने के लिए पूरी तरह से तिरस्कार दिखाया है। वे बस इसे करने से इनकार करते हैं, यही कारण है कि देशभक्तों को ऐसा करने का सबसे अच्छा मौका क्वार्टरबैक जासूस का उपयोग करना है।

जोश उचे इस साल एक प्रशिक्षण शिविर प्रिय था; कुछ बेहतरीन पास रश प्रतिनिधि होने के कारण हमने पूरे शिविर में देखा, जबकि अविश्वसनीय एथलेटिकवाद का प्रदर्शन करते हुए कई लोगों को उम्मीद थी कि उन्हें 2021 में रक्षा पर एक सुसंगत भूमिका मिल सकती है। दुर्भाग्य से यह सफल नहीं हुआ है। काइल वैन नोय और जेमी कॉलिन्स के आगमन के साथ संयुक्त रूप से बढ़त पर एक प्रभावी रन खिलाड़ी बनने में उचे की अक्षमता ने उन्हें एक सब-रश पैकेज भूमिका में छोड़ दिया है जिसमें वह ठीक दिख रहे हैं। खेल प्रतिनिधि की सीमित मात्रा के कारण वह मिल गया है, ऐसा लगता है कि उसे अपनी खेल बदलने वाली प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए पर्याप्त अवसर नहीं मिले हैं। शनिवार को इसमें बदलाव हो सकता है।

जोश एलन को रोकना इतना मुश्किल है क्योंकि आपको उसे गेंद को जल्दी से बाहर निकालने के लिए मजबूर करना पड़ता है, साथ ही उसे रोकना और उसे जेब से फेंकना पड़ता है। कोई भी पास दौड़ने वाला आपको बताएगा, कि यह रक्षात्मक सफलता का नुस्खा नहीं है। तो पैट्रियट्स क्या करने की कोशिश कर सकते हैं - मैथ्यू जूडॉन, डीट्रिच वाइज जूनियर, क्रिश्चियन बारमोर, और यहां तक ​​​​कि चेस विनोविच - को जल्दी-जल्दी परिस्थितियों में, जबकि अल्ट्रा एथलेटिक जोश उचे एलन को आईना दिखाने के लिए वापस चला जाता है और उसे बनाने से रोकता है। वे अपने पैरों से भुगतान करते हैं।

मैक जोन्स बनाम लेस्ली फ्रेज़ियर और सीन मैकडरमोट

रहस्य बाहर है दोस्तों, एनएफएल टीमों को पता है कि मैक जोन्स पर कैसे हमला करना है। पिछले महीने के दौरान, न्यू इंग्लैंड ने 4 में से 3 को खो दिया है, जबकि उनके धोखेबाज़ क्वार्टरबैक ने किसी तरह की दीवार को मारा है। पैट्रियट्स में वापसी के असफल प्रयासों की भीड़ में उपयोगी दिखने के बावजूद, जोन्स की धीमी शुरुआत ने अनिवार्य रूप से उन छेदों को खोद दिया है जिनसे पैट्रियट्स बाहर नहीं निकल सकते हैं।

इंडियानापोलिस के खिलाफ, यह गेम पेनल्टी में देरी थी जिसके कारण अंततः उनकी पहली ड्राइव पर एक पंट हुआ, जिसके बाद हाफटाइम के दोनों ओर दो सीधे इंटरसेप्शन हुए। पैट्रियट्स 20-0 से हार गए और वापस नहीं लड़ सके। बफ़ेलो के साथ दूसरे मैचअप में, जोन्स ने बिलों को 20-7 की बढ़त बनाते हुए देखते हुए 14/32 दिन बीत गए। मियामी में, उनका पहला पास प्रयास सात के लिए जिम्मेदार थाडाल्फिन अंक और पैट्रियट्स को 14-0 से पीछे कर दिया। धीमी शुरुआत समस्या रही है, और वे सभी न्यू इंग्लैंड के अलविदा सप्ताह के बाद शुरू हुए जब एनएफएल के बचाव को पता चला कि उन्हें केवल धोखेबाज़ क्वार्टरबैक को ब्लिट्ज करने की आवश्यकता थी।

उनके अलविदा सप्ताह के बाद से, मैक जोन्स और पैट्रियट्स अपराध सभी एनएफएल में सबसे अधिक धमाकेदार इकाई रहे हैं। इसलिए इस मैचअप को जीतना जोन्स की रक्षा के साथ शुरू होता है, लेकिन यह जोन्स के दबाव पर काबू पाने और पैट्रियट्स अपराध को जंजीरों से आगे रखने के तरीके खोजने के साथ समाप्त होता है। हाल के हफ्तों में हमने उसे अपने पैरों का अधिक उपयोग करते देखा है। हम सभी ने कुछ गहरे शॉट देखे हैं और रिसीवर्स को कुछ नाटक करने की अनुमति देने के लिए फ्लैटों पर त्वरित फेंके गए हैं। मैक जोन्स के 40 बार गेंद फेंकने से पैट्रियट्स इस गेम को नहीं जीतेंगे। हालांकि, वे एक (कभी-कभी) अति उत्साही रक्षा के खिलाफ अपने स्थान चुनकर जीत सकते हैं और जोन्स को सूत्रधार की भूमिका निभाने देना जारी रख सकते हैं।