याशोउद्योगसाझेदारी

याशोउद्योगसाझेदारीपैट्रियट्स बनाम बिल्स एनएफएल इतिहास में सबसे ठंडे प्लेऑफ़ खेलों में से एक होगा - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeयाशोउद्योगसाझेदारीपैट्रियट्स बनाम बिल्स एनएफएल इतिहास में सबसे ठंडे प्लेऑफ़ खेलों में से एक होगा - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeयाशोउद्योगसाझेदारीपैट्रियट्स बनाम बिल्स एनएफएल इतिहास में सबसे ठंडे प्लेऑफ़ खेलों में से एक होगा - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeयाशोउद्योगसाझेदारीपैट्रियट्स बनाम बिल्स एनएफएल इतिहास में सबसे ठंडे प्लेऑफ़ खेलों में से एक होगा - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeयाशोउद्योगसाझेदारीपैट्रियट्स बनाम बिल्स एनएफएल इतिहास में सबसे ठंडे प्लेऑफ़ खेलों में से एक होगा - पैट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

बिल्स के साथ पैट्रियट्स का प्लेऑफ़ मुकाबला फ़्रैंचाइज़ी इतिहास के सबसे ठंडे खेलों में से एक होगा

सम्बंधित:इस सीज़न में तीसरी बार बिल खेलने पर बिल बेलिचिक: 'प्रत्येक खेल की अपनी अनूठी परिस्थितियाँ होती हैं'

टिमोथी टी लुडविग / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

अद्यतन 1/15/2021: बिलों के साथ देशभक्तों का प्लेऑफ़ मुकाबला मताधिकार के इतिहास के सबसे ठंडे खेलों में से एक होगा

ऑर्चर्ड पार्क के हाईमार्क स्टेडियम में किकऑफ़ तक जाने के लिए केवल कुछ घंटों के साथ, यह लगभग निश्चित होगा कि बफ़ेलो बिल्स के खिलाफ वाइल्ड कार्ड प्लेऑफ़ गेम न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स इतिहास में सबसे ठंडे खेलों में से एक होगा। वर्तमान पूर्वानुमानों के अनुसार, जब खेल रात 8:15 बजे शुरू होता है, तब तक तापमान 6 डिग्री तक गिर सकता है, जिसमें -3 ​​की विंड चिल फैक्टर हो सकता है।


मूल कहानी 1/13/2021: बिल्स के साथ पैट्रियट्स का प्लेऑफ़ मुकाबला मताधिकार के इतिहास के सबसे ठंडे खेलों में से एक हो सकता है

सप्ताह 13 में, यह हवा थी। अब, यह तापमान हो सकता है जो इस पर प्रभाव डाल सकता हैइंग्लैंड के नए देशभक्तऔर यहभैंस बिल.

वाइल्ड कार्ड प्लेऑफ़ दौर में दो एएफसी ईस्ट प्रतिद्वंद्वियों के मिलने के साथ, बफ़ेलो के हाईमार्क स्टेडियम में मौसम की स्थिति एक बार फिर ध्यान में आ गई। खेल, आखिरकार, एनएफएल के बाद के इतिहास में सबसे ठंडे में से एक के रूप में नीचे जा सकता है। यह निश्चित रूप से पैट्रियट्स फ्रैंचाइज़ी के इतिहास में सबसे ठंडे में से एक हो सकता है।

वर्तमान पूर्वानुमान शनिवार को रात 8:15 बजे खेल के निर्धारित किकऑफ़ पर लगभग 4 डिग्री के किकऑफ़ तापमान का अनुमान लगाते हैं।

यह जनवरी 2004 के डिवीजनल राउंड मैचअप को के साथ जोड़ देगाटेनेसी टाइटन्स पैट्रियट्स द्वारा खेले गए अब तक के सबसे ठंडे खेल के लिए। यदि पूर्वानुमान सही साबित होते हैं, तो बफ़ेलो में खेल भी 2004 के खेल के साथ-साथ टीम के इतिहास में केवल तीसरा एकल-अंकों का किकऑफ़ होगा और पिट्सबर्ग में दिसंबर 1989 की प्रतियोगिता जिसे 5 डिग्री पर लात मारी गई थी।

देशभक्त खुद परिस्थितियों को ध्यान में रख रहे हैं, लेकिन इस समय मौसम कोई बड़ी चिंता नहीं है।

"मैं मौसम की तुलना में बिलों के बारे में अधिक चिंतित हूं," मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने कहा। "मुझे लगता है कि बिल वे हैं जिन पर हमें ध्यान केंद्रित करना है और यही हमें हराना है। मौसम ही मौसम है।"

आक्रामक समन्वयक जोश मैकडैनियल्स ने बेलिचिक की टिप्पणियों को प्रतिध्वनित किया, और यह भी कहा कि कम तापमान से गुजरने वाला खेल प्रभावित नहीं होगा।

"तापमान वही होगा जो यह होगा," उन्होंने कहा। “हम निश्चित रूप से ठंड के मौसम में खेले और अभ्यास किया है। हो सकता है कि इस साल अभी तक उस तरह के मौसम में अभ्यास नहीं किया है, लेकिन मैं कहूंगा कि यह कई बार 20 डिग्री से नीचे रहा है। यह है जो यह है। आपको इसके लिए उचित पोशाक पहननी होगी और वहां जाकर कोच और खेलना होगा। ...

"यह किसी और चीज की तुलना में सिर्फ एक मानसिक चीज है। हमारे खिलाड़ी न्यू इंग्लैंड में यहां जो भी परिस्थितियां हैं वहां अभ्यास करने और खेलने के आदी हैं और हम जाने के लिए तैयार हैं।

जबकि बेलिचिक और मैकडैनियल दोनों ने टीम की पिछली तैयारी की ओर इशारा किया, एक अंक का तापमान हर दिन नहीं आ रहा है। उदाहरण के लिए इस सीजन में अब तक टीम को इस तरह के माहौल में तैयारी करने का मौका नहीं मिला है।

यह देखा जाना बाकी है कि खेल-दिन का तापमान वास्तव में कैसा दिखेगा, और इसका प्रतियोगिता पर कोई प्रभाव पड़ेगा या नहीं। यदि वास्तव में एकल अंकों में गिर जाता है, तो पैट्रियट्स बनाम बिल ऐसी परिस्थितियों में खेला जाने वाला सुपर बाउल युग का सिर्फ 13 वां प्लेऑफ़ गेम बन जाएगा।