मन्सुरअलीखानपाताउदी

मन्सुरअलीखानपाताउदीपूर्वावलोकन: पैट्रियट्स वाइल्ड कार्ड प्लेऑफ़ में एनएफएल की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक का सामना करते हैं - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमन्सुरअलीखानपाताउदीपूर्वावलोकन: पैट्रियट्स वाइल्ड कार्ड प्लेऑफ़ में एनएफएल की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक का सामना करते हैं - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमन्सुरअलीखानपाताउदीपूर्वावलोकन: पैट्रियट्स वाइल्ड कार्ड प्लेऑफ़ में एनएफएल की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक का सामना करते हैं - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमन्सुरअलीखानपाताउदीपूर्वावलोकन: पैट्रियट्स वाइल्ड कार्ड प्लेऑफ़ में एनएफएल की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक का सामना करते हैं - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeमन्सुरअलीखानपाताउदीपूर्वावलोकन: पैट्रियट्स वाइल्ड कार्ड प्लेऑफ़ में एनएफएल की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक का सामना करते हैं - पैट्स पल्पिटा - t20 exchange

के तहत दायर:

एनएफएल प्लेऑफ़ देशभक्त बनाम बिल पूर्वावलोकन: राउंड 3 में आपका स्वागत है

सम्बंधित:बिल्स के खिलाफ पैट्रियट्स के आगामी वाइल्ड कार्ड प्लेऑफ़ गेम पर त्वरित-हिट विचार

टिमोथी टी लुडविग / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्त' प्लेऑफ में वापसी एक परिचित दुश्मन के खिलाफ वाइल्ड-कार्ड मैचअप के साथ शुरू होती है: छठी वरीयता प्राप्त देशभक्त तीसरी वरीयता प्राप्त करने के लिए ऑर्चर्ड पार्क की यात्रा करेंगेभैंस बिल . खेल एएफसी ईस्ट के दो प्रतिद्वंद्वियों के बीच इस सीजन में तीसरा होगा, ये सभी अकेले दिसंबर के बाद से होंगे।

उन पिछले दो मैचों का अनुभव दोनों टीमों को प्रतिद्वंद्वी के लिए तैयार करने में मदद करेगा, लेकिन दिन के अंत में मैदान पर निष्पादन तय करेगा कि मंडल दौर में कौन आगे बढ़ता है। हाल ही में, बिल इस संबंध में दो टीमों में से बेहतर रहे हैं: बफ़ेलो चार सीधे जीत के साथ प्लेऑफ़ में प्रवेश करता है, जबकि न्यू इंग्लैंड ने अपने अंतिम चार में से तीन को खो दिया - जिसमें सप्ताह 16 में बिलों के खिलाफ 33-21 की हार शामिल है।

हालांकि अब दोनों टीमें 0-0 से आगे हैं। प्लेऑफ में आपका स्वागत है।

अपराध

अंक मिले:28.4/खेल (तीसरा)

गज प्राप्त किया:381.9/खेल (5वां)

पासिंग अपराध:415-के-655, 4,284 गज, 36 टचडाउन, 16 इंटरसेप्शन, 0.165 ईपीए (8वां), 20.6% डीवीओए (13वां)

जल्दबाजी का अपराध:461 कैरी, 2,209 गज, 4.8 गज/प्रयास, 20 टचडाउन, 0.050 ईपीए (12वां), 2.8% डीवीओए (9वां)

जैसा कि उनके +194 स्कोरिंग अंतर से प्रमाणित है, बिल एनएफएल में सबसे पूर्ण टीमों में से एक हैं। अपराध को अधिकांश सांख्यिकीय श्रेणियों में लीग के शीर्ष के निकट स्थान दिया गया है, जोश एलन और पासिंग गेम विशेष रूप से अपराधों का विरोध करने के लिए एक चुनौती है। यदि कोई एक कमजोरी है तो वह है टर्नओवर: बफ़ेलो ने पहले ही 22 बार फ़ुटबॉल को बाहर कर दिया है, लीग की 14 प्लेऑफ़ टीमों में नौवें स्थान पर है।

रक्षा

के खिलाफ अंक:17.0/खेल (पहला)

गज छोड़ दिया:272.8/खेल (पहला)

पासिंग रक्षा:297-फॉर-530, 2,771 गज, 12 टचडाउन, 19 इंटरसेप्शन, -0.114 ईपीए (पहला), -23.0% डीवीओए (पहला)

तेजी से बचाव:442 वहन, 1,866 गज, 4.2 गज/प्रयास, 19 टचडाउन, -0.107 ईपीए (11वां), -11.9% डीवीओए (11वां)

लगभग हर प्रमुख श्रेणी में लीग के शीर्ष के निकट रैंकिंग, बिल्स रक्षा के पास एनएफएल में सर्वश्रेष्ठ के रूप में एक मजबूत मामला है। यूनिट ने इस सीज़न में अब तक सामना किए गए अधिकांश विरोधियों पर जीवन कठिन बना दिया है, विशेष रूप से पासिंग गेम में, जिसमें पैट्रियट्स टीम भी शामिल है, जिसने लगातार सप्ताह 16 में गेंद को मैदान में नीचे ले जाने के लिए संघर्ष किया और गेंद को दो बार घुमाया।

सप्ताह 1 बनाम।पिट्सबर्ग स्टीलर्स: एल 23-16

सप्ताह 2 बजेमियामी डॉल्फ़िन: डब्ल्यू 35-0

सप्ताह 3 बनाम।वाशिंगटन फुटबॉल टीम: डब्ल्यू 43-21

सप्ताह 4 बनाम।ह्यूस्टन टेक्सन: डब्ल्यू 40-0

सप्ताह 5 बजेकैनसस सिटी चीफ्स: डब्ल्यू 38-20

सप्ताह 6 बजेटेनेसी टाइटन्स: एल 34-31

सप्ताह 7: अलविदा

सप्ताह 8 बनाम मियामी डॉल्फ़िन: डब्ल्यू 26-11

सप्ताह 9 बजेजैक्सनविल जगुआर: एल 9-6

सप्ताह 10 बजेन्यूयॉर्क जेट्स: डब्ल्यू 45-17

सप्ताह 11 बनाम।इंडियानापोलिस कोल्ट्स: एल 41-15

सप्ताह 12 बजेन्यू ऑरलियन्स संन्यासी: डब्ल्यू 31-6

सप्ताह 13 बनाम न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स: एल 14-10

सप्ताह 14 बजेटम्पा बे बुकेनेर्स: एल 33-27 (ओटी)

सप्ताह 15 बजेकैरोलिना पैंथर्स: डब्ल्यू 31-14

न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स में सप्ताह 16: डब्ल्यू 33-21

सप्ताह 17 बनाम।अटलांटा फाल्कन्स: डब्ल्यू 29-15

सप्ताह 18 बनाम न्यूयॉर्क जेट्स: डब्ल्यू 27-10

बिल्स ने अपने सीज़न की शुरुआत स्टीलर्स के खिलाफ निराशाजनक घरेलू हार के साथ की, जिसमें चार-गेम जीतने वाली स्ट्रीक के साथ वापसी हुई - एक जिसमें 2020 एएफसी चैंपियनशिप गेम के रीमैच में चीफ्स पर 38-20 रोड जीत का बयान दिखाया गया था। 4-1 पर, हालांकि, बफेलो ने कुछ कमजोरियां दिखाना शुरू कर दिया।

टीम टेनेसी में डॉल्फ़िन पर एक जीत से पहले हार गई जो कि संकेतित अंतिम स्कोर के करीब थी। सप्ताह 9 में, बिल्स को एक-जीत वाली जगुआर के हाथों कड़ी हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने जेट्स की पिटाई के साथ वापसी की, लेकिन एएफसी ईस्ट लीड को खोने के लिए अगले हफ्ते घर पर उड़ा दिया गया।

संतों पर उनकी थैंक्सगिविंग जीत ने उन्हें शैली में पलटाव करते हुए देखा, लेकिन बफ़ेलो को अगले दो गेम में लगातार हार का सामना करना पड़ा: टीम ने सप्ताह 13 में पैट्रियट्स के लिए एक रक्षात्मक मामला खो दिया, इससे पहले बुकेनियर्स के खिलाफ वापसी का प्रयास कुछ ही समय में हुआ। इस बीच, सप्ताह 15 में, बिल्स ने एक बेजोड़ प्रतिद्वंद्वी को उड़ाकर फिर से अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स किया।

उस गेम ने नियमित सीज़न को समाप्त करने के लिए चार-गेम जीतने वाली लकीर को लात मारी - एक जिसने बफ़ेलो को फॉक्सबोरो में अपने वीक 16 रीमैच में पैट्रियट्स को भी हराया।

अपराध

क्यूबी जोश एलन; आरबी डेविन सिंगलेटरी; डब्ल्यूआर स्टीफन डिग्स, डब्ल्यूआर इमैनुएल सैंडर्स, डब्ल्यूआर कोल बेस्ली; टीई डावसन नॉक्स; एलटी डायोन डॉकिन्स, एलजी रयान बेट्स, सी मिच मोर्स, आरजी डेरिल विलियम्स, आरटी स्पेंसर ब्राउन

पिछली बार जब पैट्रियट्स को बिलों का सामना करना पड़ा तो उन्हें अपने शीर्ष चार व्यापक रिसीवरों में से दो के बिना ऐसा करना पड़ा: कोल बेस्ली और गेब्रियल डेविस दोनों कोविड -19 आरक्षित सूची में भेजे जाने के बाद अनुपलब्ध थे। बफ़ेलो अभी भी एनएफएल में सर्वश्रेष्ठ स्कोरिंग गढ़ों में से एक पर 33 अंक लटकाने में सक्षम था, जो दर्शाता है कि टीम का अपराध कितना गहरा है।

रक्षा

डे जेरी ह्यूजेस, डीटी एड ओलिवर, डीटी हैरिसन फिलिप्स, डीई ग्रेगरी रूसो*; एलबी ट्रेमाइन एडमंड्स, एलबी मैट मिलानो; सीबी लेवी वालेस, सीबी डेन जैक्सन, सीबी टैरोन जॉनसन; एस जॉर्डन पोयर, एस मीका हाइड

* धोखेबाज़

यहां तक ​​​​कि घायल रिजर्व पर स्टार कॉर्नरबैक ट्रे'डेवियस व्हाइट के साथ, बिलों का तीनों स्तरों पर एक मजबूत बचाव है। फ्रंट में चार पूर्व फर्स्ट-राउंड ड्राफ्ट पिक्स हैं - ह्यूजेस, ओलिवर, रूसो, एडमंड्स - इसके पीछे एक मजबूत सेकेंडरी के साथ। उस समूह का नेतृत्व लीग की सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा युग्मों में से एक द्वारा किया जाता है, और 19 के साथ इंटरसेप्शन में तीसरे स्थान पर है। बफ़ेलो की प्रतिभा शुरुआती लाइनअप से परे है, हालांकि: मारियो एडिसन, स्टार लोटुलेली या एजे एपेनेसा जैसे खिलाड़ी उच्च-गुणवत्ता वाली घूर्णी गहराई प्रदान करते हैं।

विशेषज्ञों

के टायलर बास, पी मैट हैक, एलएस रीड फर्ग्यूसन; केआर यशायाह मैकेंज़ी, पीआर मार्केज़ स्टीवेन्सन*

* धोखेबाज़

यशायाह मैकेंज़ी ने किकऑफ़ और पंट रिटर्नर दोनों के रूप में शुरुआत की, लेकिन बाद की भूमिका रूकी रिसीवर मार्केज़ स्टीवेन्सन के पास चली गई। सप्ताह 12 में नौकरी लेने के बाद से, उन्होंने औसतन 9.4 गज प्रति रनबैक के लिए 14 पंट लौटाए हैं। इस बीच, मैकेंज़ी, 24.3 गज प्रति किकऑफ़ रिटर्न प्राप्त करके प्लेऑफ़ में प्रवेश करती है।

क्यूबी जोश एलन: एक प्रभावशाली एथलीट जो अपने दाहिने हाथ और अपने पैरों से बचाव को हरा सकता है, एलन वहीं जारी है जहां उसने पिछले सीजन में छोड़ा था। लीग में सर्वश्रेष्ठ क्वार्टरबैक में से एक, उन्होंने 4,407 गज और 36 टचडाउन के लिए अपने पास के 63.3 प्रतिशत को पूरा करने के बाद नियमित सीज़न समाप्त कर दिया। टर्नओवर एक चिंता का विषय रहा है - उसने अब तक 15 इंटरसेप्शन फेंके हैं और अपने आठ फंबल्स में से तीन को खो दिया है - लेकिन वह निश्चित रूप से बड़े पैमाने पर अनुबंध विस्तार के लिए जी रहा है जो उसे ऑफ सीजन में मिला था।

WR यशायाह मैकेंज़ी: आमतौर पर बिल के पांचवें रिसीवर स्टीफन डिग्स, कोल बेस्ली, इमैनुएल सैंडर्स और गेब्रियल डेविस के पीछे, मैकेंजी ने पैट्रियट्स के खिलाफ सप्ताह 16 में टीम के लिए एक प्रमुख भूमिका निभाई। बीसली और डेविस दोनों के साथ WR3 की भूमिका निभाते हुए, उन्होंने 125 गज के लिए 11 पास और एक टचडाउन पकड़ा। मैकेंज़ी ने तब से केवल दो मैचों में मामूली भूमिका निभाई है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि शनिवार को बफ़ेलो उसका उपयोग कैसे करेगा।

एलबी मैट मिलानो: बिल्स के पास फुटबॉल में किसी भी टीम के रूप में एक ऑफ-द-बॉल लाइनबैकर समूह है, जिसमें ट्रेमाइन एडमंड्स और मैट मिलानो उत्पादक एक-दो पंच हैं। जबकि एडमंड्स प्रमुख संचारक हैं और पहले दौर की वंशावली ले रहे हैं, मिलानो उनके साथ सिर्फ LB2 से अधिक है: पूर्व पांचवें दौर का चयन डाउनहिल आने पर एक विघटनकारी खिलाड़ी है - ऐसा कुछ जिसे पैट्रियट्स ने इस वर्ष पहले से ही दो बार अनुभव किया है - और छोड़ने में भी सक्षम है। वापस कवरेज में।

एस मीका हाइड/एस जॉर्डन पोयर: बफ़ेलो का पास डिफेंस यकीनन एनएफएल में सबसे अच्छा है, बड़े हिस्से में इसकी उत्कृष्ट सुरक्षा जोड़ी के कारण। मीका हाइड और जॉर्डन पोयर अनुभव, इंटरचेंजबिलिटी और प्लेमेकिंग कौशल को जोड़ते हैं, जिससे संपूर्ण रक्षा अपने इरादों को पूर्व-तस्वीर छिपाने की अनुमति देती है। पैट्रियट्स को उनके खिलाफ सफलता पाने के लिए, क्वार्टरबैक मैक जोन्स को हाइड और पोयर के खिलाफ मैचअप जीतने में सक्षम होना चाहिए।

प्रमुख कोच:शॉन मैकडरमोट

समन्वयक:ब्रायन डाबोल (अपराध), लेस्ली फ्रेज़ियर (रक्षा), हीथ फ़ारवेल (विशेष टीमें)

जब से शॉन मैकडरमोट ने 2017 में बिल्स के मुख्य कोच के रूप में पदभार संभाला है, टीम एएफसी में एक प्रतियोगी रही है - पिछले दो सत्रों से अधिक कभी नहीं। मैकडरमोट का कोचिंग स्टाफ इसमें एक बड़ी भूमिका निभाता है, जिसमें पूर्व पैट्रियट्स सहायक ब्रायन डाबोल जोश एलन को फुटबॉल में सर्वश्रेष्ठ क्वार्टरबैक में से एक बनने में मदद करते हैं, और रक्षात्मक समन्वयक लेस्ली फ्रेज़र लीग की शीर्ष इकाइयों में से एक का निर्माण करते हैं।

बफ़ेलो का अपने रैंकों में एक जाना-पहचाना नाम भी है। 2008 और 2015 के बीच न्यू इंग्लैंड के लिए 56 गेम शुरू करने वाले पूर्व पैट्रियट्स आक्रामक लाइनमैन रयान वेंडेल टीम के सहायक आक्रामक लाइन कोच के रूप में कार्यरत हैं।

पैट्रियट्स और बिल अब तक 124 बार मिले हैं, जिसमें से एक बैठक 1963 में एएफएल प्लेऑफ़ में वापस आई थी:

  • पैट्रियट्स जीत: 77 जीत (1 प्लेऑफ जीत)
  • बिल जीतता है: 46 जीत
  • संबंध: 1

पुराने एएफएल के संस्थापक सदस्यों के रूप में, दोनों संगठन 1959 में अपनी स्थापना के बाद से प्रतिद्वंद्वी रहे हैं। जबकि मैचअप अपने पहले चार दशकों के लिए अपेक्षाकृत समान था, बिल बेलिचिक और टॉम ब्रैडी के आगमन ने वह सब बदल दिया: चूंकि बेलिचिक ने पदभार संभाला था। 2000 में पैट्रियट्स, न्यू इंग्लैंड ने 42 में से 35 बैठकें जीती हैं - जिसमें 2007 के नियमित सत्र के दौरान 56-10 थंपिंग शामिल हैं, और 2009 सीज़न के ओपनर में एक रोमांचक वापसी है।

हाल ही में, हालांकि, खेल फिर से अधिक प्रतिस्पर्धी हो गए हैं। पिछले सीज़न में, उदाहरण के लिए, बिल्स ने पैट्रियट्स को झकझोर दिया: वे नवंबर की शुरुआत में 24-21 की जीत के साथ अगले महीने 38-9 की जीत के साथ आए। जाहिर है, हालांकि, 2020 पैट्रियट्स इस साल के संस्करण से काफी अलग थे - और इस साल की शुरुआत में दोनों क्लबों के बीच पहली बैठक ने बस यही दिखाया।

चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में खेलते हुए, न्यू इंग्लैंड के रक्षा और जमीनी खेल ने टीम को 14-10 से जीत के लिए प्रेरित किया। बिल्स ने तीन हफ्ते बाद अपना बदला लिया, हालांकि, जिलेट स्टेडियम को उनकी जेब में 33-21 से जीत के साथ छोड़ दिया।