बेंगालयुद्ध

बेंगालयुद्ध डोंटा हाईटॉवर जोश उचे से प्रभावित है; उसे 'लिटिल जूडॉन' कहते हैं - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeबेंगालयुद्ध डोंटा हाईटॉवर जोश उचे से प्रभावित है; उसे 'लिटिल जूडॉन' कहते हैं - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeबेंगालयुद्ध डोंटा हाईटॉवर जोश उचे से प्रभावित है; उसे 'लिटिल जूडॉन' कहते हैं - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeबेंगालयुद्ध डोंटा हाईटॉवर जोश उचे से प्रभावित है; उसे 'लिटिल जूडॉन' कहते हैं - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeबेंगालयुद्ध डोंटा हाईटॉवर जोश उचे से प्रभावित है; उसे 'लिटिल जूडॉन' कहते हैं - पैट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

न्यू यॉर्क जाइंट्स के साथ पैट्रियट्स के दूसरे संयुक्त अभ्यास से नोटबुक की सफाई

सम्बंधित:पैट्रियट्स ट्रेनिंग कैंप नोटबुक: कैम न्यूटन के लौटते ही मैक जोन्स का दिन ऊपर-नीचे हो गया है

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रेड केफोरी III / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्त ' संयुक्त अभ्यास, और वास्तव में उनका प्रशिक्षण शिविर, किताबों में है। टीम के साथ सेना में शामिल हो गईन्यूयॉर्क जायंट्सएक बार फिर गुरुवार को फॉक्सबोरो की तपती गर्मी में एक और पूरी तरह से गद्देदार सत्र का आयोजन किया।

पैट्रियट्स शुक्रवार को एक और सत्र आयोजित करेंगे जो आम जनता के लिए बंद होगा और केवल आंशिक रूप से मीडिया के लिए खुला रहेगा, अंत में टीम के साथ अपनी प्रेसीजन बैठक के लिए न्यू जर्सी की यात्रा करने से पहले। इससे पहले कि हम उन घटनाओं पर ध्यान दें, आइए एक नज़र डालते हैं कि गुरुवार को क्या हुआ।

डोंटा हाईटॉवर को वह पसंद है जो वह जोश उचे से देखता है

गुरुवार को पैट्रियट्स के पास भीड़ का एक प्रमुख दिन था, जिसमें जायंट्स के अपराध के खिलाफ कई बोरे दर्ज किए गए थे। न्यू इंग्लैंड की ओर से सबसे विघटनकारी खिलाड़ी दूसरे वर्ष के लाइनबैकर जोश उचे थे, जिनके पास तीन बोरे होते, उन्हें विरोधी क्वार्टरबैक को नीचे ले जाने की अनुमति दी जाती।

अभ्यास के बाद, साथी लाइनबैकर डोंटा हाईटॉवर से उचे के बारे में पूछा गया। टीम के कप्तान ने उनकी ऊर्जा और कार्य नीति के बारे में अत्यधिक बात की, और उनकी तुलना एक अन्य पैट्रियट्स डिफेंडर से भी की।

"वह थोड़ा [मैथ्यू] जूडॉन की तरह है, लगभग," हाइटावर ने कहा। "ईमानदारी से कहूं तो ये है बड़ा भाई, छोटा भाई। वह बहुत ऊर्जा लाता है। एक अलग ऊर्जा; एक युवा, पीढ़ीगत ऊर्जा। पर मुझे पसंद है। वह एक मेहनती है। वह हमेशा सवाल पूछ रहा है। उचे के आसपास यह कभी भी सुस्त पल नहीं है, मैं यह कहूंगा।

जूडॉन, जो इस सीज़न से पहले एक नि: शुल्क एजेंट के रूप में पहुंचे, सीमित प्रतिनिधि देखने के बावजूद दो प्रेसीजन खेलों के माध्यम से देशभक्तों के लिए एक बड़ी-खेल मशीन रही है। टीम को स्पष्ट रूप से उम्मीद होगी कि वह और उचे किनारे पर एक उत्पादक जोड़ी बनाएंगे, चाहे वह पास की दौड़ में हो या रन के खिलाफ।

टीम पर उचे का प्रभाव न केवल मैदान पर आता है, बल्कि, जैसा कि हाईटॉवर ने भी बताया।

"यहाँ आसपास रहना थोड़ा सुस्त या कुछ भी हो सकता है। इसलिए, जब भी आपके पास ऐसे लोग हों जो मूड को उज्ज्वल करें, लॉकर रूम को रोशन करें, बैठकें, जो भी हो, आपको इसकी आवश्यकता है। मैं इसके लिए उनकी सराहना करता हूं, ”उन्होंने कहा।

ब्रायन होयर ने संचार के महत्व पर बल दिया

देशभक्तों का अपराध भले ही उस तरह से हावी न हो जैसा बुधवार को हुआ था, लेकिन इसमें अभी भी कुछ उत्साहजनक क्षण थे। अभ्यास के बाद, कमरे में बड़े राजनेता से इकाई के बारे में उनके विचार पूछे गए और विभिन्न स्थिति समूहों के भीतर विशेष रूप से क्यूबी के साथ संचार कितनी बड़ी भूमिका निभाता है।

"यह एक सहयोग है, मुझे लगता है। हम सभी एक दूसरे को खिलाते हैं, ”ब्रायन होयर ने कहा। "कैम [न्यूटन] की अपनी राय है; मैक [जोन्स] स्पष्ट रूप से नया है और उससे सीख रहा है। हर कोई थोड़ा अलग होता है, हर कोई अलग तरह से सीखता है या बाहर जाता है और अलग तरह से करता है। यह एक सहयोग है। कई बार हम समय बिताते हैं, जहां हम केवल रिसीवर के साथ होते हैं या तंग सिरों के साथ होते हैं।

"आप एक साथ फिल्म देखते हैं और कहते हैं, 'अरे, आपको यह मार्ग कैसा लगा? अरे, जब आपने इस कवरेज को देखा तो ऐसा करें।' मैं अपने लिए सोचता हूं, और यह कुछ ऐसा है जो मैंने इस प्रणाली में वर्षों से सीखा है, आपको निरंतर संचार में रहना होगा। आप केवल वहां अभ्यास नहीं कर सकते हैं और इसे क्वार्टरबैक के रूप में नहीं देख सकते हैं और कभी भी रिसीवर से बात नहीं कर सकते हैं। मुझे लगता है कि यह एक भयानक विचार होगा।"

होयर ने उल्लेख किया कि टीम एक ऐसा वातावरण कैसे बनाएगी जो क्वार्टरबैक, रिसीवर और कोचों के बीच विचारों के मुक्त प्रवाह की अनुमति देता है।

"हम स्पष्ट रूप से जोश [मैकडैनियल्स] और मिक लोम्बार्डी और निक कैली के साथ मिलकर अच्छा काम करते हैं, वे लोग उस गुजरने वाले खेल में भारी रूप से शामिल हैं, बस खुली चर्चा करें: 'अरे, हम इसे इस तरह देखते हैं, यह आपके पास है इसे चलाने के लिए। यह तो करो...'" उसने कहा।

"इसमें बहुत कुछ है और मुझे लगता है कि हमेशा अच्छा संचार चल रहा है। मुझे नहीं लगता कि कोई कहता है, 'अरे, तुम्हें इसे इस तरह करना होगा।' मुझे लगता है कि हर किसी को इसे एक ही नजर से देखना होगा और यही वह जगह है जहां संचार की कुंजी है।

डेविड एंड्रयूज के साथ कथित तौर पर 'चिंता का कोई कारण नहीं' है

पिछले दो दिन दोनों टीमों के लिए चुनौतीपूर्ण रहे हैं, और कई खिलाड़ियों को स्पष्ट चिकित्सा मुद्दों के कारण बाहर निकलने के लिए मजबूर होना पड़ा। उनमें से पैट्रियट्स शुरुआती केंद्र डेविड एंड्रयूज थे, जिन्होंने गुरुवार के अभ्यास को दाहिने पैर/टखने की समस्या के साथ छोड़ दिया था। वह वापस नहीं लौटा, जो हमेशा एक अशुभ संकेत होता है।

हालांकि,एथलेटिक के जेफ होवे के अनुसार , ऐसा लगता है जैसे एंड्रयूज को आगे बढ़ते हुए ठीक होना चाहिए। यह कथित तौर पर टीम के कप्तान के साथ "ऐसा नहीं लगता कि चिंता का कोई कारण है"। कहने की जरूरत नहीं है कि यह न्यू इंग्लैंड के अपराध के लिए अच्छी खबर है।

क्रिस्टियन विल्करसन हाल की चुनौतियों के आलोक में मानसिक दृढ़ता दिखाने की कोशिश कर रहे हैं

प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत में, दूसरे वर्ष के व्यापक रिसीवर क्रिस्टियन विल्करसन सिर घुमा रहे थे। उन्होंने पहली टीम के अपराध के साथ नियमित कार्रवाई देखी और रोस्टर स्थान के लिए एक गंभीर धक्का लगा। तब से, हालांकि, प्रचार ट्रेन काफी धीमी हो गई है।

विल्करसन को बूंदों के साथ समस्या होने लगी, और उसके लक्ष्य बहुत कम नियमित हो गए। उदाहरण के लिए, गुरुवार को, उन्होंने कैम न्यूटन और मैक जोन्स के बीच तीन लक्ष्यों को देखा, लेकिन उनमें से किसी को भी पकड़ने में असमर्थ थे।

"हर किसी के पास उतार-चढ़ाव होता है," उन्होंने अभ्यास के बाद कहा। "तो, बस लड़ना और मानसिक रूप से कठिन होना ही एकमात्र ऐसी चीज है जो आप कर सकते हैं। मैं ऐसा करने की कोशिश कर रहा हूं और सिर्फ यह दिखा रहा हूं कि मैं मैदान पर मानसिक रूप से मजबूत हो सकता हूं।

विल्करसन रविवार को जायंट्स के खिलाफ अपने रोस्टर जीवन के लिए लड़ेंगे, लेकिन खेल के लिए उनके लक्ष्य क्लासिक अर्थों में मात्रात्मक नहीं हैं। इसके बजाय, उन्होंने कहा कि वह केवल टीम को दिखाने की उम्मीद करेंगे कि वह सेवा का हो सकता है।

"बस दिखाओ कि मैं टीम को जीतने में मदद कर सकता हूं, और अपने साथियों को एक अच्छा साथी बनने में मदद करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहा हूं," उन्होंने कहा।

किकर्स का दिन शांत रहता है

न्यू इंग्लैंड इस समय बारी-बारी से किकर कर रहा है, जिसमें निक फोक सोमवार और बुधवार को किक लेते हैं, और क्विन नॉर्डिन मंगलवार और गुरुवार को ऐसा ही करते हैं। हालाँकि, अधूरे धोखेबाज़ और उनके अनुभवी समकक्ष का दिन शांत रहा। जबकि फोक ने किसी भी किक का प्रयास नहीं किया, नॉर्डिन ने सिर्फ एक किक बनाई। उन्होंने एक अतिरिक्त बिंदु पर सीधा विभाजित किया, लेकिन इसके अलावा कार्रवाई में नहीं बुलाया गया था।

वास्तव में, पैट्रियट्स और जायंट्स ने प्लेस किक की तुलना में ऑनसाइड किक पर अधिक ध्यान केंद्रित किया। किकऑफ़ और ऑनसाइड किक निश्चित रूप से ऑल-प्रो पंटर जेक बेली द्वारा नियंत्रित किए जाते हैं।

बिल बेलिचिक पैट्रियट्स की प्रसिद्ध पहाड़ी के उपयोग की व्याख्या करते हैं

पैट्रियट्स का फोकस बुनियादी बातों पर सर्वविदित है, और यह तकनीक से परे ताकत और कंडीशनिंग कार्यक्रम में भी फैला हुआ है। इसकी सबसे प्रसिद्ध अभिव्यक्तियों में से एक अभ्यास क्षेत्रों के पीछे की पहाड़ी है जो नियमित रूप से अभ्यास के बाद के स्प्रिंट के लिए टीम द्वारा उपयोग की जाती है।

गुरुवार को बिल बेलिचिक से पहाड़ी के बारे में पूछा गया और इसके उपयोग के बारे में बताया गया।

"यह एक प्रशिक्षण तकनीक है जिसका उपयोग काफी समय से किया जा रहा है," उन्होंने कहा। "मेरे पास क्लीवलैंड में एक पहाड़ी थी। एक खिलाड़ी के रूप में पहाड़ियों को दौड़ा। दौड़ी हुई पहाड़ियाँ जहाँ पहाड़ियाँ थीं, और इसके कुछ प्रशिक्षण लाभ हैं। प्रशिक्षित करने के कई तरीके हैं, लेकिन इससे आपको कुछ लाभ मिलते हैं, और जब इसे अन्य चीजों, प्रशिक्षण के अन्य तरीकों के साथ जोड़ा जाता है, तो मुझे लगता है कि यह एथलीटों की समग्र कंडीशनिंग बनाने में मदद करता है।

"पहाड़ी पर प्रशिक्षण के कई तरीके हैं, लेकिन अंततः कई अलग-अलग कंडीशनिंग कारक हैं जिनकी एक टीम को आवश्यकता होती है। मुझे लगता है कि इससे हमें कुछ क्षेत्रों में तैयारी करने में मदद मिलती है, सभी में नहीं।”

पूर्व पैट्रियट्स सहायक कोच जो जज के नेतृत्व में जायंट्स बुधवार के अभ्यास के बाद पहाड़ी पर पहुंचे। न्यायाधीश के पूर्व बॉस से अगले दिन पहाड़ी चलाने के लाभों के बारे में पूछा गया।

"अच्छा यह कठिन है। पहाड़ी पर दौड़ते हुए कोई भी शीर्ष गति पर नहीं जा रहा है, इसलिए इसमें उतनी गति तत्व नहीं है जितना कि झुकाव के खिलाफ काम कर रहा है। अलग-अलग दिशाओं में चल रहा है और आगे, "बेलिचिक ने कहा।

"संख्या, झुकाव, दौड़ने का प्रकार जो आप पहाड़ी पर करते हैं और आगे। प्रशिक्षित करने के कई अलग-अलग तरीके हैं। मुझे लगता है कि उन सभी में मूल्य है जब तक वे प्रशिक्षण के अन्य तरीकों के साथ संयुक्त होते हैं। शक्ति, शक्ति, धीरज विस्फोट, गति। यह चीजों का एक संयोजन है। बस यही एक रास्ता है।"