डारिलमिचेल

डारिलमिचेलमैक जोन्स संभावित रूप से देशभक्तों का स्टार्टर बनने पर: 'यह मेरे नियंत्रण से परे है' - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeडारिलमिचेलमैक जोन्स संभावित रूप से देशभक्तों का स्टार्टर बनने पर: 'यह मेरे नियंत्रण से परे है' - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeडारिलमिचेलमैक जोन्स संभावित रूप से देशभक्तों का स्टार्टर बनने पर: 'यह मेरे नियंत्रण से परे है' - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeडारिलमिचेलमैक जोन्स संभावित रूप से देशभक्तों का स्टार्टर बनने पर: 'यह मेरे नियंत्रण से परे है' - पैट्स पल्पिट - t20 exchangeडारिलमिचेलमैक जोन्स संभावित रूप से देशभक्तों का स्टार्टर बनने पर: 'यह मेरे नियंत्रण से परे है' - पैट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

मैक जोन्स का संबंध 'मानक' से है, न कि अगर उन्हें देशभक्तों का नाम दिया जाता है तो क्वार्टरबैक शुरू होता है

सम्बंधित:पैट्रियट्स ट्रेनिंग कैंप नोटबुक: कैम न्यूटन के लौटते ही मैक जोन्स का दिन ऊपर-नीचे हो गया है

मैथ्यू जे ली / द बोस्टन ग्लोब द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

अपने नियमित सीज़न के ओपनर तक जाने के लिए दो सप्ताह से थोड़ा अधिक समय के साथ,इंग्लैंड के नए देशभक्त जल्द ही उन्हें अपनी शुरुआती क्वार्टरबैक स्थिति के बारे में निर्णय लेना होगा। हालांकि उन्होंने अभी तक एक समयरेखा निर्धारित नहीं की है, जैसा कि मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने गुरुवार सुबह दावा किया था, QB1 की भूमिका बाद में की बजाय जल्द ही सौंप दी जाएगी।

जबकि एनएफएल के कोविड -19 प्रोटोकॉल के कारण हाल ही में पांच दिनों की अनुपस्थिति के बावजूद कैम न्यूटन अभी भी सबसे आगे है, मैक जोन्स द्वारा देर से धक्का देने से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। आखिरकार, पहले दौर के धोखेबाज़ ने हाल ही में कुछ मजबूत फ़ुटबॉल खेला है।

इस बात को ध्यान में रखते हुए, क्या जोन्स निराश होंगे यदि उन्हें सप्ताह 1 स्टार्टर का नाम नहीं दिया गया था?

"यह मेरे नियंत्रण से बाहर है। मैं हर दिन बस अपने प्रयास को नियंत्रित कर सकता हूं, और मैं कोशिश कर रहा हूं। मैं बहुत काम कर रहा हूं, और बाकी सब भी। दिन के अंत में क्वार्टरबैक रूम में कोई ड्रॉप-ऑफ नहीं होना चाहिए, ”उन्होंने गुरुवार के संयुक्त अभ्यास के बाद कहा।न्यूयॉर्क जायंट्स.

"कुछ ऐसा जो जोश [मैक डेनियल] हमेशा बात करता है वह मानक है जिसे हम न्यू इंग्लैंड में खेलते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पहली-स्ट्रिंग, दूसरी-स्ट्रिंग, तीसरी-स्ट्रिंग हैं, जब आप वहां जाते हैं तो एक मानक होता है। मुझे लगा कि आज मैं निश्चित रूप से इसके साथ बेहतर कर सकता था, मानक के अनुसार खेल रहा था। निश्चित रूप से अच्छी प्रगति और बहुत सारे प्रतिनिधि, इसलिए यह मजेदार है, लेकिन हमारे पास करने के लिए बहुत काम है।"

सप्ताह के पहले तीन अभ्यासों के दौरान प्रारंभिक स्तर के प्रतिनिधि लेने के बाद, गुरुवार को कैम न्यूटन की वापसी के बाद जोन्स को रोटेशन में नंबर दो स्थान पर ले जाया गया। उन्होंने अभी भी शुरुआती अपराध के साथ अवसरों का अपना उचित हिस्सा देखा, लेकिन एक समर्थक के रूप में अपने सर्वश्रेष्ठ अभ्यास से नए सिरे से जायंट्स के साथ दूसरे संयुक्त सत्र के दौरान कुछ अधिक उतार-चढ़ाव आए।

"कल, मुझे बहुत सारे प्रतिनिधि मिले। यह बहुत अच्छा था। हमने संवाद किया और मुझे लगा कि हम वास्तव में अच्छे प्रवाह में हैं। मैं एक तरह से खेल के प्रवाह में आ गया, ”उन्होंने कहा। “आज उसमें प्रवेश करना थोड़ा कठिन था, लेकिन मैं सिर्फ इसलिए बेहतर हो सकता हूं क्योंकि आपको सिर्फ टेप देखना है। ऐसी चीजें हैं जो आप देखते हैं, या आपको लगता है कि आपने देखा है, लेकिन आप इसे देखते हैं और इसे ठीक करते हैं।"

पैट्रियट्स और जायंट्स रविवार को प्रेसीजन फिनाले में मिलेंगे, जिससे जोन्स को अभ्यास में की गई गलतियों को सुधारने का मौका मिलेगा। यह उन्हें कैम न्यूटन के डेप्थ चार्ट पर खड़े होने को चुनौती देने में सक्षम साबित करने के लिए एक और शॉट देगा।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह उनके लिए मानक के अनुरूप खेलने का अवसर होगा।