फोटोडाउनलोडमुक्तकरें

फोटोडाउनलोडमुक्तकरेंअत्यावश्यकता दिग्गजों के साथ पैट्रियट्स की संयुक्त प्रथाओं का विषय है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeफोटोडाउनलोडमुक्तकरेंअत्यावश्यकता दिग्गजों के साथ पैट्रियट्स की संयुक्त प्रथाओं का विषय है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeफोटोडाउनलोडमुक्तकरेंअत्यावश्यकता दिग्गजों के साथ पैट्रियट्स की संयुक्त प्रथाओं का विषय है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeफोटोडाउनलोडमुक्तकरेंअत्यावश्यकता दिग्गजों के साथ पैट्रियट्स की संयुक्त प्रथाओं का विषय है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeफोटोडाउनलोडमुक्तकरेंअत्यावश्यकता दिग्गजों के साथ पैट्रियट्स की संयुक्त प्रथाओं का विषय है - पैट्स पल्पिटा - t20 exchange

के तहत दायर:

दिग्गजों के साथ पैट्रियट्स के संयुक्त अभ्यास का विषय अत्यावश्यकता है: 'यह दिखाने का आपका आखिरी मौका है कि आप क्या कर सकते हैं'

सम्बंधित:इस सप्ताह दिग्गजों के साथ देशभक्तों के संयुक्त अभ्यास के लिए मंच तैयार करना

पॉल रदरफोर्ड-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

अंतिम रोस्टर कटडाउन तक एक सप्ताह से भी कम समय के साथ,इंग्लैंड के नए देशभक्ततथान्यूयॉर्क जायंट्स सेना में शामिल हो रहे हैं। दोनों टीमें, जो रविवार को प्रीसीजन फिनाले में मिलेंगी, खेल के लिए संयुक्त अभ्यासों की एक जोड़ी के लिए एक साथ मिल रही हैं।

सप्ताह एक घटनापूर्ण होने वाला है, और खिलाड़ियों के लिए खुद के लिए एक मामला बनाने का एक अंतिम मौका है। वयोवृद्ध विशेष टीमर जस्टिन बेथेल, जिनका रोस्टर में स्थान सुरक्षित है, ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऐसा कहा।

"यह चौथे प्रेसीजन गेम की तरह है। यह आखिरी मौका है कि आपको यह दिखाने का मौका मिलता है कि आप क्या कर सकते हैं, ”उन्होंने मंगलवार के अभ्यास के बाद कहा। "विशेष रूप से युवा लोगों के साथ, यह इस टीम और वहां मौजूद हर दूसरी टीम के लिए फिल्म में आप जो चाहते हैं उसे रखने का आखिरी मौका है। वहां से बाहर निकलना और किसी के खिलाफ खेलना निश्चित रूप से रोमांचक है।"

जबकि पैट्रियट्स रोस्टर के अधिकांश स्पॉट पहले से ही पत्थर में सेट प्रतीत होते हैं, कटडाउन के दिन तक कुछ भी अंतिम नहीं होता है। सोनी मिशेल के हाल के व्यापार को यहां ले जाएंलॉस एंजिल्स रामसो, और यह कैसेरनिंग बैक प्रतियोगिता को हिलाता है.

जायंट्स के साथ संयुक्त अभ्यास और उसके बाद की प्रेसीडेंट मीटिंग के दौरान आम तौर पर प्रतिस्पर्धा बड़ी होगी। दूसरी टीम और उनकी प्रणाली के खिलाफ जाना निश्चित रूप से पैट्रियट्स के लिए सकारात्मक है, जैसा कि टीम के कप्तान मैथ्यू स्लेटर ने बताया।

"यह एक प्रतिस्पर्धी माहौल बनाने की हमारी आशा है। हम हर बार मैदान पर आने के लिए ऐसा करने की कोशिश करते हैं। लेकिन निश्चित रूप से, जब आप एक अलग टीम ला रहे होते हैं तो यह एक प्रतिस्पर्धी माहौल बनाता है, ”उन्होंने कहा।

"यह दोनों टीमों को बेहतर बनाता है। इसलिए, हमारे लिए, यह यहां से बाहर आने और गुणवत्तापूर्ण काम करने के बारे में है, जाहिर है, एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित फुटबॉल टीम जिसमें बोर्ड भर में महान प्रतिभा है और खुद को बेहतर बनाना है। हम जानते हैं कि यह हमारे लिए एक चुनौतीपूर्ण सप्ताह होने वाला है, लेकिन यह हमारी फुटबॉल टीम के लिए अच्छा होने वाला है।"

हाल ही में संयुक्त प्रथाओं के लाभ के बारे में बोलने वाले स्लेटर एकमात्र देशभक्त नहीं थे। तंग अंत जोनु स्मिथ, लाइनबैकर मैथ्यू जूडॉन और खुद बेथेल ने मंगलवार को उनका उल्लेख किया।

"यह कुछ महान प्रतिनिधि होने जा रहा है," प्रथम वर्ष पैट्रियट स्मिथ ने कहा। “वे लोग यहां प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार होकर आ रहे हैं और हमें इस टीम के लिए इसकी जरूरत है। हमें इस पूरे संगठन के लिए इसकी आवश्यकता है; अगला कदम उठाने के लिए। जैसा कि आप सभी जानते हैं, ये संयुक्त प्रथाएं अत्यधिक प्रतिस्पर्धी होती हैं। हमें यही चाहिए। इतनी दूर तक नहीं कि बकवास चल रही है, बल्कि सिर्फ फुटबॉल खेल रहा है। इसलिए, यह हमारे लिए अच्छा होने वाला है।"

जूडॉन, जो इस सीजन में एक स्वतंत्र एजेंट के रूप में टीम में शामिल हुए, ने संयुक्त अभ्यास के लाभ के रूप में किसी और को मारने के अवसर का उल्लेख किया।

"अपने स्वयं के साथियों के बजाय किसी अन्य प्रतिद्वंद्वी को मारना हमेशा बेहतर होता है। आप जानते हैं कि आपकी टीम के साथी कैसे दर्द कर रहे हैं और उन्हें कैसे पीटा जाता है। आप प्रतिद्वंद्वी के बारे में परवाह नहीं करते हैं, इसलिए यह सिर्फ एक नई गति और ऊर्जा का एक नया स्तर है," उन्होंने कहा।

"इसी तरह हम इसे लेने जा रहे हैं, और फिर हम हर उस स्थिति के माध्यम से काम करने जा रहे हैं जो वे हमें देते हैं और हर रूप जो वे हमें देते हैं। क्योंकि उनके पास शायद कुछ ऐसे रूप हैं जो वे दौड़ते हैं जिन्हें हम तब तक नहीं देख पाएंगे जब तक हम इसे उनसे नहीं देखते। ”

जायंट्स के साथ संयुक्त सत्र इस साल देशभक्तों के लिए पहला नहीं होगा। ईगल्स के साथ जबरन शामिल होने के लिए टीम पहले ही पिछले हफ्ते फिलाडेल्फिया की यात्रा कर चुकी है; न्यू इंग्लैंड द्वारा 35-0 से जीती गई प्रदर्शनी प्रतियोगिता से पहले दोनों क्लबों ने दो बार एक-दूसरे के साथ अभ्यास किया।

खेल का अंतिम स्कोर स्पष्ट रूप से इतना मायने नहीं रखता - हम प्रेसीजन के बारे में बात कर रहे हैं, आखिरकार - लेकिन अपने स्वयं के खाते से पैट्रियट्स ने एक और क्लब के साथ काम करते हुए एक कदम आगे बढ़ाया। यह सप्ताह अधिक समान होना चाहिए, और न्यू इंग्लैंड को एक स्पष्ट दृष्टिकोण देना चाहिए कि इस प्रक्रिया में इस स्तर पर व्यक्तिगत खिलाड़ी और टीम अपने विकास में कहां खड़े हैं।

“जब आप किसी अन्य टीम के खिलाफ अभ्यास करते हैं तो यह हमेशा अलग होता है। आपको एक ही तरह के लोगों के खिलाफ बार-बार अभ्यास करने की आदत हो जाती है, ”बेथेल ने कहा। "यह अच्छा है जब आपको यह देखने को मिलता है कि आप जो कुछ भी कर रहे हैं वह दूसरी टीम के खिलाफ कैसे ढेर हो जाता है।"