निम्नमेंसेकौनसहीहै

निम्नमेंसेकौनसहीहैमैथ्यू स्लेटर ने एनएफएल - पैट्स पल्पिट में कोविड -19 टीकाकरण पर अपने विचार साझा किए - t20 exchangeनिम्नमेंसेकौनसहीहैमैथ्यू स्लेटर ने एनएफएल - पैट्स पल्पिट में कोविड -19 टीकाकरण पर अपने विचार साझा किए - t20 exchangeनिम्नमेंसेकौनसहीहैमैथ्यू स्लेटर ने एनएफएल - पैट्स पल्पिट में कोविड -19 टीकाकरण पर अपने विचार साझा किए - t20 exchangeनिम्नमेंसेकौनसहीहैमैथ्यू स्लेटर ने एनएफएल - पैट्स पल्पिट में कोविड -19 टीकाकरण पर अपने विचार साझा किए - t20 exchangeनिम्नमेंसेकौनसहीहैमैथ्यू स्लेटर ने एनएफएल - पैट्स पल्पिट में कोविड -19 टीकाकरण पर अपने विचार साझा किए - t20 exchange

के तहत दायर:

कोविड -19 टीकों पर पैट्रियट्स टीम के कप्तान मैथ्यू स्लेटर: 'हम चाहते हैं कि हमारी फुटबॉल टीम स्वस्थ और उत्पादक हो'

सम्बंधित:मैक जोन्स ने पहले ही पैट्रियट्स के दिग्गजों का सम्मान अर्जित कर लिया है, मैथ्यू स्लेटर कहते हैं

गेटी इमेज के माध्यम से बैरी चिन / द बोस्टन ग्लोब द्वारा फोटो

सोमवार को,इंग्लैंड के नए देशभक्त क्वार्टरबैक कैम न्यूटन के साथ एक समस्या की घोषणा की। न्यूटन, जिनकी टीम ने घोषणा की थी कि "एक क्लब-अनुमोदित चिकित्सा नियुक्ति की यात्रा की, जिसके लिए उन्हें न्यू इंग्लैंड क्षेत्र छोड़ने की आवश्यकता थी," कोविड -19 परीक्षणों के बारे में "गलतफहमी" के कारण एक पुन: प्रवेश प्रक्रिया में मजबूर किया गया था।

हालाँकि, समस्या को आसानी से टाला जा सकता था यदि न्यूटन को पूरी तरह से टीका लगाया गया था - क्योंकि केवल जिन्हें टीका नहीं लगाया गया है, उन्हें पांच-दिवसीय पुन: प्रवेश प्रक्रिया में प्रवेश करना होगा। इसके बजाय, न्यूटन को अब चार दिनों के अभ्यास के लिए दरकिनार कर दिया गया है, जिसमें के खिलाफ दो संयुक्त अभ्यासों में से पहला भी शामिल हैन्यूयॉर्क जायंट्स.

इस बीच, प्रशिक्षण शिविर के कुत्ते के दिनों में समस्या एक प्रमुख कहानी बन गई है। मंगलवार को, अनुभवी मैथ्यू स्लेटर ने टीकाकरण के मुद्दे पर अपनी अंतर्दृष्टि प्रदान की और एक खिलाड़ी की पसंद टीम को नकारात्मक रूप से कैसे प्रभावित कर सकती है।

स्लेटर ने मंगलवार को कहा, "मुझे लगता है कि हम पहले ही इस बिंदु तक बातचीत कर चुके हैं।" "मुझे किसी को ऐसा कुछ करने के लिए मजबूर करने की कोशिश करने का विचार पसंद नहीं है, खासकर जब उनके स्वास्थ्य, उनके शरीर की बात आती है। मुझे यह विचार पसंद नहीं है, 'अरे, आपको यह करना होगा क्योंकि मैंने कहा था कि आपको यह करना होगा।'

"जाहिर है जब आप बड़े पुरुषों के साथ काम कर रहे होते हैं, तो वे उस तरह की बातों पर अच्छी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं। तो, हमने वे बातचीत की। लड़के वही कर रहे हैं जो उन्हें लगता है कि उनके लिए सबसे अच्छा है। हमें इसका सम्मान करना होगा, और हम देखेंगे कि यह चीज़ अपने आप कैसे चलती है। जाहिर है, हम चाहते हैं कि हर कोई सुरक्षित और स्वस्थ रहे। हम चाहते हैं कि हमारी फुटबॉल टीम स्वस्थ और उत्पादक हो। हमें बस एक बार में एक ही दिन लेना होगा।"

लंबे समय तक कप्तान स्लेटर और मैककॉर्टी - जिनकी पत्नियां दोनों डॉक्टर हैं - ने इस ऑफ सीजन से पहले एक पैट्रियट्स-निर्मित पीएसए रिकॉर्ड किया, जो टीकों पर शैक्षिक जानकारी प्रदान करता है:

“देखो, यह एक ऐसा मुद्दा है जो स्पष्ट रूप से हमारे समुदाय के लिए फुटबॉल के दायरे में बल्कि राष्ट्रीय और दुनिया भर में कठिन है। मेरे लिए, यह सिर्फ लोगों के शिक्षित होने के बारे में है," स्लेटर ने वीडियो के संदेश के बारे में पूछे जाने पर उत्तर दिया।

"आखिरकार, मुझे सच में विश्वास है कि हर किसी के पास चुनने का विकल्प होता है, और उन्हें वही करना होता है जो उनके लिए सबसे अच्छा होता है। उन्हें अपने स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं, अपने परिवार, अपने चिकित्सा इतिहास की सलाह लेनी होगी और एक निर्णय लेना होगा जो उनके लिए सबसे अच्छा हो।

"तो, हम स्पष्ट रूप से वीडियो में कहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि लोगों के लिए खुद को शिक्षित करना अच्छा है। वहाँ बहुत सारी गलत सूचनाएँ हैं। यदि आप नहीं जानते हैं, तो प्रश्न पूछें, शिक्षित होने का प्रयास करें, और फिर एक निर्णय लें जो आपके लिए सबसे अच्छा हो। मैं यहां बैठकर ढोल पीटने नहीं जा रहा हूं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि यह व्यक्तिगत पसंद है।

मंगलवार सुबह न्यूटन और टीकाकरण नियमों के बारे में पूछे जाने पर, मुख्य कोच बिल बेलिचिक के पास टीम द्वारा जारी किए गए बयान के संबंध में जोड़ने के लिए कुछ भी नहीं था।

"लीग नियम लीग नियम हैं," बेलिचिक ने कहा। "हम उनके अनुरूप होंगे। वे जो भी हैं, हैं। हर टीम इसी स्थिति से निपट रही है।”

एनएफएल नेटवर्क के माइक जिआर्डिक के अनुसार, न्यूटन की वर्तमान स्थिति के साथ संगठन से "निराशा का एक स्तर" रहा है, और गलती संभावित रूप से धोखेबाज़ मैक जोन्स के लिए अवसर की एक खिड़की "खोल" सकती थी।

ट्विटर पर ब्रायन का अनुसरण करना सुनिश्चित करें@iambrianhines!