paulstirling

paulstirlingमैक जोन्स ने पहले ही पैट्रियट्स के दिग्गजों का सम्मान अर्जित कर लिया है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangepaulstirlingमैक जोन्स ने पहले ही पैट्रियट्स के दिग्गजों का सम्मान अर्जित कर लिया है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangepaulstirlingमैक जोन्स ने पहले ही पैट्रियट्स के दिग्गजों का सम्मान अर्जित कर लिया है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangepaulstirlingमैक जोन्स ने पहले ही पैट्रियट्स के दिग्गजों का सम्मान अर्जित कर लिया है - पैट्स पल्पिट - t20 exchangepaulstirlingमैक जोन्स ने पहले ही पैट्रियट्स के दिग्गजों का सम्मान अर्जित कर लिया है - पैट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

मैक जोन्स ने पहले ही पैट्रियट्स के दिग्गजों का सम्मान अर्जित कर लिया है, मैथ्यू स्लेटर कहते हैं

सम्बंधित: पैट्रियट्स के लिए कैम न्यूटन की अनुपस्थिति का क्या मतलब है? मैक जोन्स के लिए दरवाजा थोड़ा खुला है।

मिशेल लेफ / गेट्टी छवियों द्वारा फोटो

फ़ुटबॉल के खेल में क्वार्टरबैक स्थिति अद्वितीय है क्योंकि यह खुद को शारीरिक, मानसिक और नेतृत्व क्षमता के चौराहे पर पाता है जैसे कोई दूसरा नहीं। यदि क्यूबी इन तीनों को तालिका में नहीं लाता है, तो उसे एनएफएल में लगातार सफलता नहीं मिलेगी।

मैक जोन्स ऐसा कर सकता है या नहीं, यह देखा जाना बाकी है, लेकिनइंग्लैंड के नए देशभक्त' पहले दौर का ड्राफ्ट पिक अच्छी शुरुआत के लिए बंद प्रतीत होता है।

जोन्स ने प्रशिक्षण शिविर और प्रेसीजन में कुछ पिन-पॉइंट पास फेंककर अपनी बांह की प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, और वह लीग में सबसे जटिल आक्रामक प्रणालियों में से एक के भीतर जीवन को अच्छी तरह से अनुकूलित कर रहा है। ऐसा भी लगता है कि 22 वर्षीय पहले से ही अपने आसपास के लोगों के सम्मान की कमान संभाल रहा है - जिसमें लंबे समय तक पैट्रियट्स टीम के कप्तान मैथ्यू स्लेटर भी शामिल हैं।

स्लेटर ने मंगलवार के प्रशिक्षण शिविर अभ्यास के बाद जोन्स के बारे में बात की, और उनके पास अपने युवा साथी के बारे में कहने के लिए सकारात्मक शब्दों के अलावा कुछ नहीं था।

"वह एक महान युवक है। चरित्र वास्तव में मायने रखता है जब आप बात करते हैं कि हम फुटबॉल के मैदान पर क्या करते हैं। जिस तरह से हम खुद को ढोते हैं; जिस तरह से हम अपने पेशे से संपर्क करते हैं; जिस तरह से हम समुदाय में काम करते हैं; जो फुटबॉल के मैदान में अनुवाद करता है," स्लेटर ने जोन्स के बारे में कहा।

"मुझे लगता है कि मैक एक अच्छा युवक है। जिस तरह से उन्होंने उसे पाला, उसके परिवार को उस पर गर्व होना चाहिए; जिस तरह से वह खुद को ढोता है; जिस तरह से वह सम्मान का आदेश देता है। यहां तक ​​​​कि मेरे जैसे लोग, इस टीम के बड़े लोग जो यहां कुछ समय के लिए हैं; उसने वह सम्मान अर्जित किया है जिस तरह से वह अपने शिल्प के बारे में गया है। उनके साथ काम करके खुशी हुई है।"

इस साल के मसौदे में 15वां समग्र चयन, जोन्स के लिए उम्मीदें स्पष्ट हैं: उन्हें पैट्रियट्स की अगली फ्रैंचाइज़ी क्वार्टरबैक बनने के लिए लाया गया था। उसके लिए उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, हालांकि, ऑफ-द-फील्ड आचरण और नेतृत्व जैसे कारक व्यापक रूप से महत्वपूर्ण रहेंगे।

ऐसा लगता है जैसे वह एक अच्छे रास्ते पर है, हालांकि, कम से कम अगर स्लेटर के बयानों पर विश्वास किया जाए।

बारहमासी प्रो बॉलर और बार्ट स्टार पुरस्कार विजेता द्वारा प्रशंसा की जाने वाली जोन्स एकमात्र धोखेबाज़ नहीं थी। स्लेटर ने न्यू इंग्लैंड के पूरे धोखेबाज़ वर्ग के बारे में बहुत बात की - एक ऐसा समूह जिसमें रक्षात्मक टैकल क्रिश्चियन बारमोर, लाइनबैकर्स रॉनी पर्किन्स और कैमरन मैकग्रोन, रमोंड्रे स्टीवेन्सन, आक्रामक लाइनमैन विलियम शर्मन, रक्षात्मक बैक जोशुआ ब्लेड्सो, व्यापक रिसीवर ट्रे निक्सन और किकर क्विन शामिल हैं। नॉर्डिन।

"यह धोखेबाज़ वर्ग वास्तव में शानदार रहा है," स्लेटर ने कहा। "वे सभी खुद को बहुत विनम्रता के साथ ले जाते हैं और हर दिन काम करने के लिए यहां आते हैं। इस टीम के एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में आप इस तरह के धोखेबाज़ होने की सराहना करते हैं। ”