srhowner

srhownerYodny Cajuste दो साल बाद फिर से 'धन्य' है - Pats Pulpit - t20 exchangesrhownerYodny Cajuste दो साल बाद फिर से 'धन्य' है - Pats Pulpit - t20 exchangesrhownerYodny Cajuste दो साल बाद फिर से 'धन्य' है - Pats Pulpit - t20 exchangesrhownerYodny Cajuste दो साल बाद फिर से 'धन्य' है - Pats Pulpit - t20 exchangesrhownerYodny Cajuste दो साल बाद फिर से 'धन्य' है - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

दो साल के बाद, पैट्रियट्स आक्रामक टैकल योडनी काजस्टे वापस आने के लिए 'धन्य' है

सम्बंधित:देशभक्त प्रशिक्षण शिविर के 16वें दिन से नोटबुक की सफाई

गेटी इमेज के माध्यम से काइल रॉस / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

जबइंग्लैंड के नए देशभक्त2019 के तीसरे दौर में वेस्ट वर्जीनिया के आक्रामक टैकल योडी ​​काजस्टे का चयन कियाएनएफएल ड्राफ्ट , उसका दृष्टिकोण पहले से ही अस्पष्ट था। आखिरकार, काजस्टे एक क्वाड इंजरी के कारण पूरी प्री-ड्राफ्ट प्रक्रिया से चूक गए थे, जिसने अंततः उन्हें सर्जरी से गुजरने के लिए मजबूर किया।

अगली गर्मियों में टीम में लौटने से पहले उन्हें पैट्रियट्स की गैर-फुटबॉल चोट सूची में अपने पूरे धोखेबाज़ अभियान से बाहर बैठना पड़ा। लेकिन जब उन्होंने मैदान पर कब्जा कर लिया, तब भी कैजस्ट ने खुद को जर्मेन एलुमुनोर और माइकल ओनवेनु के पीछे सही टैकल स्थिति के लिए प्रतियोगिता में पाया।

फिर भी, पैट्रियट्स ने उन्हें सितंबर की शुरुआत में कटौती की समय सीमा के माध्यम से अपने 53-मैन रोस्टर पर रखा। दुर्भाग्य से, उन्हें फिर से चोट की बग ने काट लिया: काजस्टे घुटने की चोट के कारण बैक-टू-बैक अभ्यासों से चूक गए और सीज़न के पहले गेम को घायल रिजर्व में भेज दिया गया। जबकि वह तीन सप्ताह के बाद वापसी के योग्य होता, न्यू इंग्लैंड ने उसे शेष सत्र के लिए फिर से किनारे रखने का फैसला किया।

अब एक समर्थक के रूप में अपने तीसरे सीज़न में, कैजस्ट अंततः स्वस्थ प्रतीत होता है। उन्होंने पैट्रियट्स के सभी 16 प्रशिक्षण शिविर अभ्यासों में भाग लिया, और उनके पहले दो प्रेसीजन खेलों में भी कार्रवाई देखी।

"यह अच्छा लगता है," उन्होंने सोमवार के सत्र के बाद एक मीडिया कॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान संवाददाताओं से कहा। “मैं उस खेल को खेलकर वापस पाकर धन्य हूं जो मुझे पसंद है। वहाँ वापस आना आश्चर्यजनक लगता है। मैं हर पल का आनंद लेता हूं।"

प्रेसीजन में दो सप्ताह, काजस्टे के पास अपने रिज्यूम पर संयुक्त 70 स्नैप हैं - उनके करियर के पहले 70 इन-गेम स्नैप। उन्होंने के खिलाफ खेलों के दौरान बाएँ और दाएँ दोनों टैकल में समय बितायावाशिंगटन फुटबॉल टीमतथाफिलाडेल्फिया ईगल्स, और पैट्रियट्स के फील्ड गोल और अतिरिक्त पॉइंट प्रोटेक्शन यूनिट के सदस्य के रूप में भी इस्तेमाल किया गया था।

वह अच्छा लग रहा था और ऐसा प्रतीत होता है कि संभावित शीर्ष-तीन टैकल यशायाह व्यान, ट्रेंट ब्राउन और जस्टिन हेरॉन के पीछे संभावित चौथा स्थान अर्जित करने के लिए एक यथार्थवादी शॉट है। सबसे महत्वपूर्ण बात, हालांकि, वह स्वस्थ दिख रहे थे।

हालांकि, काजस्ट ने भी सोमवार को खुद की आलोचना की थी।

"मैं कहीं नहीं हूं जहां मुझे होना चाहिए। मुझे अब भी लगता है कि मुझे बहुत सी चीजों में बेहतर होने की जरूरत है और दिन-ब-दिन ऐसा करना जारी रखूंगा, ”उन्होंने कहा।

"मैं फ़ुटबॉल खेलकर वापस आकर धन्य हूं, लेकिन साथ ही मैं मैदान पर नहीं उतर सका, मैं यहां तीन साल से हूं। बस दूसरे लोगों को देखने और कोचिंग सुनने और नोट्स लेने, पढ़ाई करने में सक्षम होने के नाते। भले ही मैं किनारे पर था, फिर भी मैंने मानसिक प्रतिनिधि लिया, फिर भी मैंने इस पर काम किया कि मैं कैसे बेहतर हो सकता हूं। ”

पर्दे के पीछे का उनका काम 53-मैन रोस्टर पर एक स्पॉट के रूप में लाभांश का भुगतान करेगा या नहीं, कैजस्टे ने अपने धोखेबाज़ और सोफोमोर दोनों वर्षों को अलग-अलग बिताने के बाद कुछ बड़े कदम उठाए हैं। रास्ते में उनकी मानसिकता अपरिवर्तित रही: एक के बाद एक अपनी चुनौतियों का सामना करना।

"शिविर में पहले दिन से सिर्फ हमारी रक्षा के खिलाफ जा रहा है, उन प्रतिनिधिों को प्राप्त करने से, मैंने इस बात पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश नहीं की कि हम किसके खिलाफ जा रहे हैं या आगे क्या कार्य है। मैं एक दिन में सब कुछ लेने की कोशिश कर रहा था, ”उन्होंने कहा।

“प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत से लेकर अब तक जहां मैं हूं, हमारे कोचों और हमारे डिफेंस ने मुझे तैयार होने के लिए तैयार करने का बहुत अच्छा काम किया है। पिछले हफ्ते ईगल्स के साथ युद्ध करने में सक्षम होना एक अच्छा एहसास था, और मैं हर दिन बेहतर होने की कोशिश कर रहा हूं। ”

प्री-सीजन फिनाले में जाते हुए, ऐसा प्रतीत होता है जैसे काजस्टे ने ऐसा ही किया है।