indiavsbangladesh

indiavsbangladeshपैट्रियट्स क्यूबी कैम न्यूटन को कोविड -19 प्रोटोकॉल के साथ 'गलतफहमी' के बाद दरकिनार कर दिया गया - Pats Pulpit - t20 exchangeindiavsbangladeshपैट्रियट्स क्यूबी कैम न्यूटन को कोविड -19 प्रोटोकॉल के साथ 'गलतफहमी' के बाद दरकिनार कर दिया गया - Pats Pulpit - t20 exchangeindiavsbangladeshपैट्रियट्स क्यूबी कैम न्यूटन को कोविड -19 प्रोटोकॉल के साथ 'गलतफहमी' के बाद दरकिनार कर दिया गया - Pats Pulpit - t20 exchangeindiavsbangladeshपैट्रियट्स क्यूबी कैम न्यूटन को कोविड -19 प्रोटोकॉल के साथ 'गलतफहमी' के बाद दरकिनार कर दिया गया - Pats Pulpit - t20 exchangeindiavsbangladeshपैट्रियट्स क्यूबी कैम न्यूटन को कोविड -19 प्रोटोकॉल के साथ 'गलतफहमी' के बाद दरकिनार कर दिया गया - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स क्वार्टरबैक कैम न्यूटन कोविड -19 प्रोटोकॉल के साथ 'गलतफहमी' के बाद गुरुवार तक बाहर हो गए

सम्बंधित:कैम न्यूटन 'निश्चित रूप से अब स्टार्टर है' लेकिन पैट्रियट्स क्वार्टरबैक प्रतियोगिता अभी खत्म नहीं हुई है

मिशेल लेफ / गेट्टी छवियों द्वारा फोटो

के रूप मेंइंग्लैंड के नए देशभक्त सोमवार की सुबह अभ्यास के मैदान में गए, उन्होंने बिना क्वार्टरबैक कैम न्यूटन के ऐसा किया। टीम द्वारा जारी एक बयान में, पैट्रियट्स ने घोषणा की कि कोविड -19 परीक्षणों के बारे में "गलतफहमी" के कारण न्यूटन गुरुवार तक अभ्यास से बाहर हो जाएगा।

टीम ने एक बयान में कहा, "शनिवार को, कैम न्यूटन ने एक क्लब-अनुमोदित चिकित्सा नियुक्ति की यात्रा की, जिसके लिए उन्हें न्यू इंग्लैंड क्षेत्र छोड़ना पड़ा।"

“उन्होंने दैनिक कोविड परीक्षण प्राप्त किए, जो सभी नकारात्मक थे। एनएफएल सुविधाओं से दूर किए गए परीक्षणों के बारे में गलतफहमी के कारण, और एनएफएल-एनएफएलपीए प्रोटोकॉल द्वारा आवश्यक के रूप में, कैम सुविधा पर लौटने से पहले पांच-दिवसीय प्रवेश ताल प्रक्रिया के अधीन होगा। कैम टीम की गतिविधियों में वर्चुअल रूप से भाग लेना जारी रखेगा और गुरुवार 26 अगस्त को क्लब फैसिलिटी में वापस आ जाएगा।

समाचार इंगित करता है कि न्यूटन, जिसने यह बताने से इनकार कर दिया है कि क्या उसे टीका लगाया गया है, को टीका नहीं लगाया गया है। केवल वे खिलाड़ी जिन्हें टीका नहीं लगाया गया है, उन्हें दैनिक कोविड -19 परीक्षणों से गुजरने के लिए मजबूर किया जाता है और वे पांच-दिवसीय पुन: प्रवेश प्रक्रिया के अधीन होते हैं।

न्यूटन अब न्यू इंग्लैंड के अगले तीन अभ्यासों को याद करेंगे, जिसमें बुधवार का संयुक्त अभ्यास शामिल हैन्यूयॉर्क जायंट्स . अनुभवी की अनुपस्थिति देशभक्तों को पहली टीम के अपराध के साथ धोखेबाज़ क्वार्टरबैक मैक जोन्स पर एक विस्तारित नज़र रखने की अनुमति देगी।

गुरुवार को जायंट्स के साथ संयुक्त अभ्यास के लिए न्यूटन के लौटने की उम्मीद है।