pubgमोबाइलडाउनलोडकेप्प्री

pubgमोबाइलडाउनलोडकेप्प्रीपैट्रियट्स प्लेन ने अल सल्वाडोर को 500,000 कोविड -19 टीके देने में मदद की - पैट्स पल्पिट - t20 exchangepubgमोबाइलडाउनलोडकेप्प्रीपैट्रियट्स प्लेन ने अल सल्वाडोर को 500,000 कोविड -19 टीके देने में मदद की - पैट्स पल्पिट - t20 exchangepubgमोबाइलडाउनलोडकेप्प्रीपैट्रियट्स प्लेन ने अल सल्वाडोर को 500,000 कोविड -19 टीके देने में मदद की - पैट्स पल्पिट - t20 exchangepubgमोबाइलडाउनलोडकेप्प्रीपैट्रियट्स प्लेन ने अल सल्वाडोर को 500,000 कोविड -19 टीके देने में मदद की - पैट्स पल्पिट - t20 exchangepubgमोबाइलडाउनलोडकेप्प्रीपैट्रियट्स प्लेन ने अल सल्वाडोर को 500,000 कोविड -19 टीके देने में मदद की - पैट्स पल्पिट - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स टीम का विमान अल सल्वाडोर को 500,000 कोविड -19 टीके देने में मदद करता है

सम्बंधित:देशभक्तों ने सुपर बाउल की यात्रा के साथ 76 स्वास्थ्य कर्मियों को आश्चर्यचकित किया

कैमिलो फ्रीडमैन / सोपा इमेज / लाइटरॉकेट द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

पिछले अप्रैल,इंग्लैंड के नए देशभक्तमदद के लिए अपनी टीम के विमानों में से एक को शेनझेन, चीन भेजा1.2 मिलियन सुरक्षात्मक मास्क वितरित करें मैसाचुसेट्स के लिए। पिछले हफ्ते, इसने एक बार फिर खुद को कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में मदद करने के मिशन पर पाया।

तथाकथित "एयरक्राफ्ट" ने चीन से अल सल्वाडोर को कोविड -19 वैक्सीन की 500,000 खुराक का एक बैच दिया। अल सल्वाडोर के राष्ट्रपति नायब बुकेले के संचार विभाग ने विमान के आगमन को सोशल मीडिया पर साझा किया:

डिलीवरी अल सल्वाडोर के टीकाकरण प्रयासों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, जिसमें 6.4 मिलियन देश अब तक विभिन्न कोविड -19 टीकों की 1.6 मिलियन खुराक वितरित कर चुके हैं। पिछले साल वायरस के प्रकोप के बाद से देश में 72,220 मामलों की पुष्टि हुई है, जिसमें 2,220 मौतें सीधे तौर पर हुई हैं।

जबकि क्लब खुद डिलीवरी की प्रक्रिया में सीधे तौर पर शामिल नहीं था, टीम के प्रवक्ता स्टेसी जेम्स ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि "जहां जरूरत हो वहां टीके पहुंचाने के सकारात्मक मिशन से जुड़ना बहुत अच्छा है" और "यह एक नहीं था" राजनीतिक मिशन। ”

जब पैट्रियट्स द्वारा उपयोग नहीं किया जाता है, तो बोइंग 767 को ईस्टर्न एयरलाइंस द्वारा चार्टर्ड उड़ानों के लिए पट्टे पर दिया जाता है। हालाँकि, टीम स्वयं भी इसे कुछ हद तक नियमित रूप से धर्मार्थ तरीके से उपयोग कर रही है।

इसने न केवल मैसाचुसेट्स को मास्क देने में मदद की और अब अल सल्वाडोर को टीके लगाए, पैट्रियट्स ने भी इसे नियोजित कियाछात्रों को उठाओ2018 में वाशिंगटन डीसी में एक बंदूक विरोधी हिंसा रैली के लिए पार्कलैंड, फ्लोरिडा में मार्जोरी स्टोनमैन-डगलस हाई स्कूल से। इस साल की शुरुआत में, क्राफ्ट परिवार ने इसके अलावा अपने एक विमान की व्यवस्था की।76 स्वास्थ्य देखभालकार्यकर्ताओं कोसुपर बोलताम्पा में।

“पिछले अप्रैल में, जब हमारा विमान चीन से मास्क के साथ लौटा, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि इस महामारी से तबाही होगी, और न ही हम उन वीर कहानियों और उपलब्धियों के बारे में सोच सकते हैं जो परिणाम के रूप में सामने आई हैं, विशेष रूप से स्वास्थ्य सेवा के समर्पण के बारे में। टीम के मालिक रॉबर्ट क्राफ्ट ने फरवरी में क्लब द्वारा जारी एक बयान में कहा, "फ्रंट लाइन पर कार्यकर्ता और सुरक्षित और प्रभावी टीकों का निर्माण।"

इस बीच, जिलेट स्टेडियम में पैट्रियट्स की सुविधा का उपयोग सामूहिक टीकाकरण स्थल के रूप में किया जाता रहेगा। अब तक 600,000 से अधिक खुराक वितरित की जा चुकी हैं।