एनिरुददेवी

एनिरुददेवी3 मैचअप जो पैट्रियट्स बनाम जगुआर का फैसला कर सकते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeएनिरुददेवी3 मैचअप जो पैट्रियट्स बनाम जगुआर का फैसला कर सकते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeएनिरुददेवी3 मैचअप जो पैट्रियट्स बनाम जगुआर का फैसला कर सकते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeएनिरुददेवी3 मैचअप जो पैट्रियट्स बनाम जगुआर का फैसला कर सकते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeएनिरुददेवी3 मैचअप जो पैट्रियट्स बनाम जगुआर का फैसला कर सकते हैं - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

देशभक्त बनाम जगुआर पूर्वावलोकन: 3 मैचअप जो रविवार के खेल का फैसला कर सकते हैं

सम्बंधित:देशभक्त बनाम जगुआर पूर्वावलोकन: समाचार, विश्लेषण, चोटें, पूर्वावलोकन, और बहुत कुछ

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रेड केफोरी III / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्तको नुकसानभैंस बिल पिछले सप्ताहांत ने उनकी संभागीय आशाओं के ताबूत में लौकिक कील के रूप में कार्य किया। दो गेम बचे होने के साथ, पैट्रियट्स को जीतना होगा और एएफसी ईस्ट क्राउन में एक बफ़ेलो हार की उम्मीद करनी होगी।

हालाँकि, जब प्लेऑफ़ स्थान हासिल करने की बात आती है तो देशभक्त अपने भाग्य को नियंत्रित करते हैं। दो जीत के साथ पैट्रियट्स एक साल बाद प्लेऑफ में वापस आ जाएगा, और यात्रा इस सप्ताह के अंत में नीच के खिलाफ शुरू होगीजैक्सनविल जगुआर.

जैसा कि हमने इस सप्ताह की शुरुआत में छुआ था,देशभक्त और जगुआर बहुत अलग दिखते हैं जैसा कि उन्होंने 2018 के सितंबर में किया था। इसलिए, उस मैचअप से पीछे मुड़कर देखने के लिए, दोनों टीमें इस गेम के भीतर मैचअप जीतने पर भरोसा करेंगी। वे कौन से मैचअप हैं जो आप पूछते हैं?

जोन्नू स्मिथ बनाम आंद्रे सिस्को

रविवार को जगुआर के पास ज्यादा मौका नहीं होना चाहिए। हालांकि हम सभी अक्सर "किसी भी रविवार" वाक्यांश को सुनते हैं; तथ्य यह है कि न्यू इंग्लैंड की बेहतर फ़ुटबॉल टीम है जिसके पास लड़ने के लिए और भी बहुत कुछ है। इसलिए, जब वे रविवार को व्यवसाय की देखभाल कर रहे होते हैं, तो हो सकता है कि वे अपनी भूली-बिसरी मुक्त एजेंसी के साथ जोन्नू स्मिथ पर हस्ताक्षर करके कुछ चीज़ें आज़माना चाहें।

स्मिथ का इस सीज़न में उत्पादन में कमी के लिए उपहास किया गया है, लेकिन वास्तव में लक्ष्य और कैच में अपने करियर के औसत से आगे बढ़ रहे हैं। असली समस्या यह दिखती है कि जोश मैकडैनियल्स किस तरह से अपने स्पर्श की योजना बना रहा है। मैकडैनियल्स ने खुद इस हफ्ते यह कहते हुए स्वीकार किया, "इस बारे में कोई सवाल ही नहीं है: वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो अपने हाथों में गेंद लेकर कुछ चीजें कर सकता है। हम जानते हैं कि.. मुझे उसे गेंद दिलाने के लिए बेहतर करना होगा।"

इस सप्ताह न्यू इंग्लैंड के कड़े अंत का विरोध डेनियल थॉमस और आंद्रे सिस्को में एक युवा सुरक्षा अग्रानुक्रम होगा। सिस्को को एंड्रयू विंगर्ड की जगह लेने के लिए तैयार किया गया है, जो COVID सूची में कई जगुआर में से एक है। लीग में थोड़े अनुभव के साथ एक धोखेबाज़ सुरक्षा मैकडैनियल्स के लिए कुछ सामान की योजना बनाने के लिए एकदम सही आदमी है।

काइल वैन नोय बनाम डेयर ओगुनबोवाले

जगुआर ने इस सीजन में उनके लिए लगभग शून्य चीजें सही की हैं। 2-13 पर, वे दूसरे सीधे सीज़न के लिए एनएफएल में अंतिम स्थान पर रहने के लिए तैयार हैं। अर्बन मेयर की नियुक्ति एक थीअसम्बद्ध आपदा r, सिर्फ 13 गेम के बाद उनकी फायरिंग के लिए अग्रणी। यह सब सबसे ऊपर करने के लिए, वे चोटों और बीमारी के साथ ऐतिहासिक रूप से बदकिस्मत रहे हैं, 27 खिलाड़ियों ने 12/31 के रूप में COVID सूची पर कब्जा कर लिया है। इसका डेयर ओगुनबोवाले से क्या लेना-देना है? खैर, वह उनकी चौथी कड़ी है और रविवार से शुरू होगी।

जेम्स रॉबिन्सन, कार्लोस हाइड, और ट्रैविस एटियेन सभी सीज़न के दौरान चोटों के साथ नीचे चले गए हैं, जिससे शुरुआत में ओगुनबोवाले की नियुक्ति हुई। चूंकि वे आरबी 4 से नीचे हैं, इसलिए यह समझ में आता है कि जैक्सनविल उसे शामिल करते समय अपनी ताकत से खेलना चाहता है। पिछले सप्ताहांत से पहले, ओगुनबोवाले के पास कई रिसेप्शन (6) थे और सीज़न पर चलते थे। पिछले हफ्ते एक धावक के रूप में, उन्होंने 17 कैर्री का करियर ऊंचा किया और औसतन 3.5 गज प्रति कैरी से कम। अगर उसके पास पीठ के रूप में ताकत है, तो यह गेंद को बैकफील्ड से बाहर पकड़ रहा है।

यहीं से काइल वान नोय समीकरण में आते हैं। न्यू इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ कवरेज लाइनबैकर (फिलिप्स और डगर लोगों की गिनती नहीं करते हैं), वैन नोय ने सफलता के विभिन्न स्तरों के साथ एल्विन कामारा, ऑस्टिन एकेलर और क्रिश्चियन मैककैफ्रे जैसे पास कैचिंग बैक को सीमित करने का काम तैयार किया है। वैन नोय को ओगुनबोवाले के प्रभाव को सीमित करने में बहुत अधिक समस्या नहीं होनी चाहिए, जिसे अगले मैचअप में एक भूमिका निभानी चाहिए।

बिल बेलिचिक बनाम ट्रेवर लॉरेंस

मैंने आप सभी को दूसरे सप्ताह में कहा था कि जब तक विरोधी टीम एक धोखेबाज़ क्वार्टरबैक शुरू करती है, मैं बिल बेलिचिक के साथ उनके मैचअप पर प्रकाश डालूंगा। यदि आपको किसी कारण की आवश्यकता है, तो यह है:

यह छोटा और मीठा है। क्या ट्रेवर लॉरेंस—अपने धोखेबाज़ सीज़न के अंत में—उन लोगों से बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे जो उससे पहले आए थे? यदि हमने उपरोक्त संख्याओं से कुछ सीखा है, तो उत्तर है; शायद ऩही।