मोहाम्मेडअजहरुदीन

मोहाम्मेडअजहरुदीनजगुआर को हराने के लिए देशभक्तों को 5 चीजें करनी होंगी - Pats Pulpit - t20 exchangeमोहाम्मेडअजहरुदीनजगुआर को हराने के लिए देशभक्तों को 5 चीजें करनी होंगी - Pats Pulpit - t20 exchangeमोहाम्मेडअजहरुदीनजगुआर को हराने के लिए देशभक्तों को 5 चीजें करनी होंगी - Pats Pulpit - t20 exchangeमोहाम्मेडअजहरुदीनजगुआर को हराने के लिए देशभक्तों को 5 चीजें करनी होंगी - Pats Pulpit - t20 exchangeमोहाम्मेडअजहरुदीनजगुआर को हराने के लिए देशभक्तों को 5 चीजें करनी होंगी - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स बनाम जगुआर पूर्वावलोकन: सप्ताह 17 में न्यू इंग्लैंड को सफलता कैसे मिलेगी

दो सीधे गेम हारने के बाद, पैट्रियट्स जैक्सनविल के खिलाफ जीत के कॉलम में लौटने की कोशिश करेंगे। यहां बताया गया है कि वे इसे कैसे कर सकते हैं।

मैथ्यू जे ली / द बोस्टन ग्लोब द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

दो सीधे गेम में हारे,इंग्लैंड के नए देशभक्त केवल दो सप्ताह दूर प्लेऑफ के साथ फिर से कुछ गति बनाने की जरूरत है। सौभाग्य से,जैक्सनविल जगुआरउसके लिए सही अवसर प्रस्तुत करें।

टीम न केवल एक अंतरिम मुख्य कोच - आक्रामक समन्वयक डेरेल बेवेल के नेतृत्व में 2-13 के रिकॉर्ड के साथ प्रतियोगिता में प्रवेश कर रही है - यह एक कोविड -19 प्रकोप से भी जूझ रही है; तीनों चरणों में कई शुरुआत और प्रमुख रिजर्व वर्तमान में कोरोनावायरस रिजर्व सूची में हैं और रविवार को खेलने के लिए संदिग्ध हैं।

तदनुसार, पैट्रियट्स को वर्तमान में 16-बिंदु पसंदीदा के रूप में सूचीबद्ध किया गया है (ड्राफ्टकिंग्स स्पोर्ट्सबुक के माध्यम से ) उन उम्मीदों पर खरा उतरने और रविवार को विजयी होने के लिए, हालांकि, कुछ महत्वपूर्ण चीजें हैं जिन्हें उन्हें करना है।

आइए उन पर एक नजर डालते हैं।

जगुआर की कोविड-19 स्थिति का लाभ उठाएं

खिलाड़ी और कोच अक्सर नियंत्रित करने की बात करते हैं कि वे क्या नियंत्रित कर सकते हैं। जाहिर है, देशभक्तों का पिछले सप्ताह अपने प्रतिद्वंद्वी को प्रभावित करने वाले कोरोनावायरस के प्रकोप पर कोई नियंत्रण नहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि वे इसके अनुकूल नहीं हो सकते, हालांकि।

जगुआर वर्तमान में कोविड -19 के कारण अपने रोस्टर और अभ्यास दस्ते के एक महत्वपूर्ण हिस्से को याद कर रहे हैं: कुल 27 खिलाड़ी उपयुक्त आरक्षित सूची में हैं; फिलहाल टीम के 53 सदस्यीय रोस्टर में केवल 33 खिलाड़ी हैं। जबकि उनमें से कुछ एनएफएल के नए कोरोनावायरस नियमों के तहत लौटने के योग्य हैं, जैक्सनविल एक कठिन स्थिति में है।

भले ही खेल से पहले कोविड-19 की सूची में शामिल अधिकांश खिलाड़ी साफ हो जाएं, लेकिन उनके प्रभाव पर सवाल उठाया जा सकता है। पैट्रियट्स के व्यापक रिसीवर केंड्रिक बॉर्न को एक उदाहरण के रूप में लें: उन्होंने सकारात्मक परीक्षण के बाद पिछले सप्ताह के सभी अभ्यासों को याद किया और बिलों के खिलाफ एक आभासी गैर-कारक था। किसी को यह सोचना होगा कि खेल के लिए समय पर वापसी करने वाले भी अकेले अभ्यास समय के चूकने के कारण 100 प्रतिशत पर नहीं हैं।

प्रतिस्पर्धात्मक निष्पक्षता एक तरफ, देशभक्त केवल वही खेल सकते हैं जो दूसरी तरफ लाइन करता है। इसका मतलब है कि कई पदों पर बैकअप खिलाड़ियों के खिलाफ जाने से उन्हें काफी फायदा होगा।

जगुआर वर्तमान में अपनी शुरुआती आक्रामक लाइन के चार पांचवें हिस्से से नीचे हैं, उनके शीर्ष तंग अंत और उनके दो बैकअप, उनके नंबर दो विस्तृत रिसीवर, उनके शीर्ष दो रक्षात्मक टैकल, वस्तुतः उनके पूरे लाइनबैकर रूम, और उनके तीन-खिलाड़ी सुरक्षा के दो सदस्य रोटेशन। इन सबसे ऊपर, जैक्सनविले जेम्स रॉबिन्सन को पीछे छोड़े बिना होगा, जो टीम को स्पर्श, स्क्रिमेज और टचडाउन से गज की दूरी पर ले जाता है।

न्यू इंग्लैंड के पास शुरुआत करने के लिए बेहतर टीम थी, अब प्रतिभा में अंतर सर्वथा हास्यपूर्ण है। लेकिन फिर भी, आप केवल वही खेल सकते हैं जो बाहर है।

धोखेबाज़ क्वार्टरबैक ट्रेवर लॉरेंस की रक्षा के साथ काम करने वाले अस्थायी आक्रामक लाइन के साथ संचार को चुनौती देने के लिए देशभक्तों की अपेक्षा करें; उनसे अपने इंटीरियर रन गेम को फिर से चलाने की कोशिश करने की अपेक्षा करें; उनसे अपेक्षा करें कि वे कवरेज में और अपने रन-गेम मान्यता के माध्यम से लाइनबैकर्स पर लगातार हमला करें।

फिर भी, देशभक्त जानते हैं कि वे जगुआर को हल्के में नहीं ले सकते। वे इस समय एक अप्रत्याशित टीम हैं, कम से कम कहने के लिए। और साथ ही, उनकी योजना की नींव केवल इसलिए नहीं बदलती क्योंकि खिलाड़ियों का एक बड़ा हिस्सा बाहर हो गया है।

"मुझे लगता है कि उनके पास एक अच्छी योजना है," व्यापक रिसीवर केंड्रिक बॉर्न ने कहा। "वे इसे वहाँ पर मिलाते हैं, अलग-अलग डाउन पर अलग-अलग कवरेज का एक गुच्छा चलाते हैं। मुझे लगता है कि यह सिर्फ जागरूक होने के बारे में है कि वे क्या कर रहे हैं, वे क्या करने की कोशिश कर रहे हैं - अगर वे दबाव ला रहे हैं, अगर कुछ मार्गों को चलाने के लिए बीच में अधिक जगह है। ...

“कार्मिकों को जानना और योजना को जानना; यदि आप खिलाड़ी को जानते हैं और वे इस योजना में कैसे काम करते हैं तो आप जो कुछ भी अच्छे हैं या उनकी सबसे बड़ी ताकत पर थोड़ा सा शुरुआत कर सकते हैं। मुझे लगता है कि सिर्फ जानने से ही हमें खिलाड़ियों को बेहतरीन मौका मिलता है।”

आक्रामक रक्षात्मक मोर्चे को बेअसर करें

रक्षात्मक समन्वयक जो कलन ने पिछले पांच वर्षों को के रूप में बितायाबाल्टीमोर रेवेन्स ' रक्षात्मक लाइन कोच, और यह दिखाता है। उनकी योजना बाल्टीमोर में एक रन से प्रभावित हुई है: रेवेन्स डीसी डॉन मार्टिंडेल की तरह वह एक बहुआयामी मोर्चे से एक हमलावर दृष्टिकोण का उपयोग करता है, जिसका उद्देश्य संचार को बाधित करना और सामने का समय देना है।

जगुआर लाइन स्टंट के अपने उचित हिस्से का उपयोग खाइयों में व्यवधान पैदा करने के लिए करते हैं, और अपने अंडरसाइज़्ड ऑफ-द-बॉल लाइनबैकर्स को नाटक बनाने के लिए साफ रखते हैं। यह दृष्टिकोण बाल्टीमोर में अनुबंध के तहत उच्च गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों के साथ काम कर सकता है, लेकिन जैक्सनविले - विशेष रूप से इसकी वर्तमान कोविड -19 स्थिति को देखते हुए - उस स्तर पर नहीं है।

जगुआर के लिए अग्रणी और यकीनन सबसे सुसंगत खिलाड़ी लाइनबैकर माइल्स जैक है। उसका आउट होना लाइनबैकर कोर के माध्यम से एक ट्रिकल-डाउन प्रभाव भेजता है, और यह स्पष्ट बनाम थान्यूयॉर्क जेट्सपिछले सप्ताह।

निम्नलिखित नाटक को लें, जिसमें ऊपर वर्णित आक्रमण तत्वों का टूटना देखा गया है:

चैपल रसेल (#49) और डेमियन विल्सन (#54) द्वारा ऑफ-द-बॉल लाइनबैकर स्पॉट्स के साथ जैक्सनविल 4-2 के मोर्चे पर संरेखित करता है। जबकि विल्सन भी कोविड -19 सूची में है, रसेल – कम से कम अभी – के न्यू इंग्लैंड के खिलाफ खेलने की उम्मीद है। वह और जो कोई भी उसके साथ लाइन में खड़ा होता है, उसे अपने खेल के अनुभव की कमी और खराब टैकल फॉर्म को देखते हुए ग्राउंड गेम में हमला करने के लिए अतिसंवेदनशील होना चाहिए।

यहां, रसेल न्यूयॉर्क के तेजी से खेल को रोकने के लिए छेद में प्रवेश करने में सक्षम है। हालाँकि, वह एक बुरा कोण लेता है और अंततः गेंद-वाहक को इतना धीमा करने में असमर्थ होता है कि उसे संपर्क के बाद बहुत अधिक यार्डेज प्राप्त करने से रोका जा सके।

वर्ष पर, रसेल ने केवल 83 रक्षात्मक स्नैप (8.5%) खेले हैं। माइल्स जैक, डेमियन विल्सन और के'लावोन चैसन के साथ वर्तमान में कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद दरकिनार कर दिया गया, उन्हें न्यू इंग्लैंड के खिलाफ बहुत सारी कार्रवाई देखनी चाहिए और उन्हें लाइन गेम में भाग लेने के लिए कहा जाएगा जो जो कलन को सामने बुलाना पसंद करते हैं; साथी रोटेशनल लाइनबैकर शकील क्वार्टरमैन के लिए भी यही सच है, जिन्होंने इस साल 118 रक्षात्मक स्नैप खेले हैं (12%)।

स्टंट और इसी तरह के स्टंट को रोकने की कुंजी हमेशा सामने से संचार रही है। यदि पैट्रियट्स की अनुभवी ओ-लाइन एक ही पृष्ठ पर होगी तो उसे लाइनबैकर पर और रक्षात्मक रेखा के साथ जगुआर के बैकअप खिलाड़ियों के खिलाफ सफलता प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। अगर ऐसा होता है, तो डेमियन हैरिस और कंपनी को दूसरे स्तर के कई रन तोड़ते देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

गलत दिशा का खेल चल रहा है

न्यू इंग्लैंड की तरह ही, गेंद के रक्षात्मक पक्ष पर जगुआर क्या कर रहे हैं, इसके लिए लाइनबैकर्स बहुत महत्वपूर्ण हैं। हालांकि, समूह के पास पैट्रियट्स के खिलाफ डेक पर सभी हाथ नहीं होंगे, लेकिन पूरी ताकत से भी यह एक क्षेत्र में विशेष रूप से प्रभावशाली नहीं रहा है: पासिंग गेम में गलत दिशा की अवधारणाओं का बचाव।

विशेष रूप से दूसरे स्तर के लाइनबैकर्स इस तरह के नाटक डिजाइनों के मुकाबले बड़े लाभ को छोड़ने के लिए अतिसंवेदनशील होते हैं, खासकर जब चलती जेब के खिलाफ क्रॉसिंग मार्गों का सामना करना पड़ता है। लॉस एंजिल्स रामसो13वें सप्ताह में लाभ उठाया और कई मौकों पर ऐसे नाटकों को सफलतापूर्वक अंजाम दिया।

मैथ्यू स्टैफ़ोर्ड (#9) से ओडेल बेकहम जूनियर (#3) तक का यह पास सिर्फ एक उदाहरण है:

मेढ़े जेब को अपनी बाईं ओर ले जाते हैं, जिसमें स्टैफोर्ड अपनी दाईं ओर लुढ़कने से पहले हैंड-ऑफ करता है। इस बीच, बेकहम जूनियर, जगुआर के कवर 3 रक्षा में एक छेद खोजने के लिए गठन के दूसरी तरफ से एक सरल ओवर रूट चला रहा है।

यह छेद बड़े हिस्से में ऑफ-द-बॉल लाइनबैकर्स के प्ले-फेक के लिए कड़ी मेहनत करने और संभावित रन को बाधित करने के लिए तेजी से आगे बढ़ने के कारण बनाया गया था। स्टैफोर्ड के गेंद को रखने के साथ, हालांकि, वे स्थिति से बाहर हो गए, जिसने बदले में बेकहम जूनियर के लिए 27-यार्ड कैच और रन का फायदा उठाने के लिए एक बड़ा छेद बनाया।

LA ने कई बार प्ले-एक्शन पर अपनी जेब ढीली की, और टीम आमतौर पर जैक्सनविल के सिंगल-हाई सेफ्टी कवरेज शेल की तुलना में सफलता पाने में सक्षम थी। लेकिन जब जगुआर दो-गहरे रूप में चले गए, तब भी वे सरल गलत दिशा में संघर्ष कर रहे थे:

यह नाटक कई स्तरों पर टूटने वाला है। कॉर्नर ब्लिट्ज से लेकर हमेशा के लिए घर पहुंचने तक, डिफेंसिव लाइन की रश-लेन अखंडता के टूटने तक, ऑफ-बॉल लाइनबैकर डेमियन विल्सन (#54) को नो-मैन्स लैंड बनाम वाइड रिसीवर बेन स्कोरोनेक (#18) में छोड़ दिया जाना। अपने कवर 2 रक्षा के खिलाफ सीम मार्ग, जगुआर इस खेल को शुरू करने के लिए एक खराब स्थिति में थे।

इसी तरह, मैथ्यू स्टैफ़ोर्ड (#9) और स्कोरोनेक ने कवरेज में कमज़ोरी का पता लगाने के लिए इसे पूरी तरह से पढ़ा। अगर पैट्रियट्स ऐसा ही कर सकते हैं - लुक्स का निदान करें और तदनुसार प्रतिक्रिया करें - उन्हें जैक्सनविले रक्षा के खिलाफ विशेष रूप से इस समय गंभीर प्रतिभा की कमी के खिलाफ ठीक होना चाहिए।

गलत दिशा की अवधारणाओं का उपयोग करने से इसमें मदद मिलनी चाहिए। चाहे वह प्ले-एक्शन हो, मोशन रन हो या आरपीओ, लाइनबैकर्स पर जल्दी से सही पढ़ने के लिए दबाव डालना आक्रामक समन्वयक जोश मैकडैनियल्स की टू-डू सूची में ऊपर होना चाहिए।

मानसिक त्रुटियों को सीमित करें

दी, यह कुछ ऐसा है जिसे हर हफ्ते कहा जा सकता है। हालांकि, इस सप्ताह विशेष रूप से जोर देने योग्य है कि देशभक्तों ने इस विभाग में कोल्ट्स और बिल दोनों के खिलाफ संघर्ष किया।

न्यू इंग्लैंड की त्रुटि का अंतर अनावश्यक गलतियों की अनुमति देने के लिए पर्याप्त नहीं है, खासकर गेंद के आक्रामक पक्ष पर। और फिर भी, टीम खुद को बहुत अधिक प्रतिकूल परिस्थितियों में डाल रही है।

पिछले हफ्ते के खेल बनाम बफ़ेलो को एक उदाहरण के रूप में लें: दंड या साधारण खराब खेल के कारण टीम को औसतन 7.8 गज प्रति तीसरे प्रयास की यात्रा करनी पड़ी। पैट्रियट्स ने पूरे खेल में उन 10 नाटकों में से केवल एक को परिवर्तित किया, साथ ही पेनल्टी के कारण एक सेकंड। यह एक जीतने वाला नुस्खा नहीं है, और न्यू इंग्लैंड को पिछले हफ्ते पता चला।

यह सब शुरुआती गिरावट के साथ शुरू होता है, और यह सुनिश्चित करता है कि मानसिक त्रुटियों को कम से कम रखा जाए। गेंद के दोनों किनारों पर काफी कमी के साथ एक शॉर्टहैंडेड जगुआर टीम के खिलाफ जाने से पैट्रियट्स को अपने ऑपरेशन को थोड़ा सुचारू करने और ट्रैक पर वापस आने की कोशिश करने के लिए एक आदर्श सेटिंग मिलनी चाहिए।

अपने रक्षात्मक रूप को मिलाएं

सांख्यिकीय रूप से कहें तो ट्रेवर लॉरेंस का अब तक का कठिन मौसम रहा है। इस साल के मसौदे में पहले समग्र चयन ने नौ टचडाउन और 14 इंटरसेप्शन के साथ अब तक 3,225 गज के लिए अपने पास का केवल 58.7 प्रतिशत पूरा किया है।

हालांकि, संख्या को गुमराह न होने दें: लॉरेंस ने इस सीज़न में कुछ अच्छी फ़ुटबॉल खेली है, और बार-बार दिखाया है कि हाल के वर्षों में कॉलेज रैंक से बाहर आने के लिए वह बेहतर क्वार्टरबैक संभावनाओं में से एक क्यों है। उनके कुछ थ्रो उत्कृष्ट हैं - उनकी विशाल बांह की प्रतिभा को दिखाते हुए - जबकि उनकी जेब में उपस्थिति और उनके परिवेश के लिए अनुभव पहले से ही बहुत उच्च स्तर पर है।

लॉरेंस एक बहुत अच्छा क्वार्टरबैक है जिसके पास एनएफएल में सफलता पाने के लिए सभी उपकरण हैं। तो, उन्होंने इस सीजन में अब तक लगातार ऐसा क्यों नहीं किया है? और उसके आँकड़े इतने खराब क्यों हैं?

उसके दो मुख्य कारण हैं।

पहला परिवेश है। लॉरेंस मूल रूप से उस संबंध में मैक-जोन्स विरोधी हैं। जबकि जोन्स इस सीजन में खेल में सबसे अच्छे संगठनों में से एक में शामिल हो गए और कौशल पदों पर और आक्रामक लाइन के साथ ठोस प्रतिभा के साथ अपने कौशल के अनुरूप अपराध में डाला गया, लॉरेंस संभवतः सबसे खराब रन वाली टीम में शामिल हो गया है। लीग।

उनके मुख्य कोच, अर्बन मेयर, जैक्सनविले में अपने पहले सीज़न के माध्यम से भी इसे नहीं बनाना समस्या का केवल एक हिस्सा है। लॉरेंस को उप-समर्थक सहायक कलाकारों के साथ भी खेलना पड़ता है, विशेष रूप से प्राप्त पदों पर: व्यापक रिसीवरों ने संघर्ष किया है, जबकि तंग अंत समूह, विशेष रूप से डैन अर्नोल्ड को खोने के बाद से, 2020 पैट्रियट्स के स्तर पर पहुंच रहा है।

लॉरेंस के लिए यह सप्ताह संभावित रूप से और भी बुरा हो सकता है। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, उनकी आक्रामक लाइन चार शुरुआत से नीचे है, जबकि टीम के शीर्ष-पांच में से केवल एक स्क्रिमेज से यार्ड में - व्यापक रिसीवर मार्विन जोन्स - वर्तमान में सक्रिय रोस्टर पर है।

लॉरेंस के संघर्षों का दूसरा कारण उनके अनुभव से जुड़ा है: दिन के अंत में वह अभी भी एक धोखेबाज़ है। यहीं पर देशभक्तों को हमला करना चाहिए।

न्यू इंग्लैंड युवा क्यूबी के लिए उसके रूप-रंग को मिलाकर जीवन को कठिन बनाने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित है और उसे लगातार आधार पर कठिन निर्णयों और तंग-विंडो थ्रो के लिए मजबूर करता है। आखिरकार, पैट्रियट्स ने एक हाइब्रिड रक्षात्मक इकाई का निर्माण किया है जो अपने इरादों को छिपाने में सक्षम है - दोनों सामने और बैकएंड में - स्नैप से पहले।

रविवार को उनके पढ़ने को चुनौती देना महत्वपूर्ण होगा, और कुछ अन्य टीमों ने इस सीजन में उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है। जगुआर की हार से निम्नलिखित नाटक को लेंटेनेसी टाइटन्ससप्ताह 13 में:

टाइटन्स ने खेल में पहले लॉरेंस के खिलाफ एक समान कवर 0 लुक चलाया और इसमें सफलता मिली। धोखेबाज़ ने गेंद को बहुत लंबा रखा - एक कार्डिनल पाप बनाम एक ऑल-आउट दबाव पैकेज जैसे कि कवर 0 - और पास की भीड़ को एक बोरी के लिए घर जाने की अनुमति दी। लॉरेंस इस बात से अवगत है कि जब वह इस विशेष नाटक पर तस्वीर लेता है; वह क्षेत्र के बीच में कवरेज की संरचनात्मक कमजोरी को भी जानता है।

समस्या यह है कि टेनेसी उसे अपनी पिछली गलती से सीख लेने का अनुमान लगाती है। इसके पीछे एक-के-बाद-एक कवरेज के साथ एक ऑल-आउट ब्लिट्ज भेजने के बजाय, टीम ने अपने दो लाइनबैकर्स को नीचे के क्षेत्रों को कवर करने के लिए वापस गिरा दिया।

यह जानते हुए कि उसे गेंद को जल्दी और आदर्श रूप से मैदान के बीच में वितरित करना है, लॉरेंस चारा लेता है। रूकी सीधे जेवन ब्राउन (#55) को इंटरसेप्शन के लिए फायर करता है।

इस तरह के नाटक धोखेबाज़ सीखने के अनुभव का हिस्सा हैं, लेकिन वे इस सप्ताह देशभक्तों के लिए शोषण का क्षेत्र भी हैं। आश्चर्यचकित न हों यदि वे लॉरेंस को कभी भी सहज न होने देने के लिए रक्षात्मक रूप की एक विस्तृत श्रृंखला दिखाते हैं।

देशभक्त विश्लेषण

पैट्रियट्स 2022 रोस्टर ब्रेकडाउन: मैथ्यू स्लेटर अभी भी न्यू इंग्लैंड के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से है

देशभक्त ऑफ सीजन कवरेज

पैट्रियट्स के मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने टेवारटन पुरस्कार समारोह के दौरान 9/11 के नायक वेल्स क्राउथर को सम्मानित किया

देशभक्त विश्लेषण

पैट्रियट्स 2022 रोस्टर ब्रेकडाउन: क्रिस्टियन विल्करसन व्यापक रिसीवर पर एक कठिन स्थिति में है